पोकेमोन फायर रेड में ड्रैतिनी कैद कैसे करें

ड्रैतिनी एक दुर्लभ ड्रैगन प्रकार पोकेमोन है यदि ठीक से प्रशिक्षित किया गया तो यह आपकी टीम के लिए एक महान जोड़ा मूल्य हो सकता है। आप सफ़ारी क्षेत्र में ड्रैटिनी पा सकते हैं या यदि आप पर्याप्त टोकन जीत सकते हैं, तो आप इसे रॉकेट कैसीनो में एक पुरस्कार के रूप में वापस ले सकते हैं। पढ़ना जारी रखें ताकि आप आसानी से अपने पोडेक्स को ड्रैटिनी जोड़ सकें।

कदम

विधि 1

सफ़ारी क्षेत्र में ड्रैतिनी को पकड़ो
1
एक सुपर प्यार हो जाओ ड्रैटिनी (मछली पकड़ने) पर कब्जा करने के लिए आपको गेम में उपलब्ध सर्वोत्तम हुक का उपयोग करना होगा। आप फ़ुटिशर गुरु के घर के अंदर मार्ग 12 के साथ एक सुपर हुक पा सकते हैं। उससे बात करें और आप एक्सचेंज में सुपर एमो प्राप्त करेंगे।
  • 2
    सफारी जोन पर जाएं ड्रैतिनी केवल सफारी जोन के भीतर ही कब्जा कर लिया जा सकता है। आप को चुनने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी कि आप किस पोकीम को मुकाबला ड्रैटिनी में सामना करना पड़ेगा, क्योंकि आप सफारी जोन में नहीं लड़ सकते। आप वायलोपोलि शहर से सफारी जोन तक पहुंच सकते हैं।
  • 3
    मछली पकड़ने का सत्र शुरू होता है ड्रैतिनी को चार क्षेत्रों में से कब्जा कर लिया जा सकता है जिसमें सफारी जोन विभाजित है। मछली पकड़ने शुरू करने के लिए, आप जिस पानी के किसी भी शरीर में पहुंच सकते हैं उसे अपनी लाइन में लॉन्च करें। आपके पास 15% मौका है कि पोकिमैन पकड़ा गया एक ड्रैतिनी है
  • जब कोई पॉकेमैन आपके हुक को छू लेता है, तो आपको इसे काटने के लिए ए बटन दबाया जाना चाहिए, अन्यथा यह भाग जाएगा।
  • आपके पास ड्रैरेनि का पहला विकासवादी चरण ड्रैगनियर पर कब्जा करने में सक्षम होने का 1% मौका है
  • 4
    एक रॉक का उपयोग करें आपके पास चार विकल्प हैं जो सफारी क्षेत्र में एक लड़ाई शुरू करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है: एक चारा शुरू करना, रॉक या सफारी बॉल लॉन्च करना या चलना एक प्रलोभन फेंकने से पोकीमैन बचने का मौका कम हो जाएगा, लेकिन इसे पकड़ने की संभावना कम हो जाती है। एक रॉक फेंकने से इसे पकड़ना आसान हो जाता है, लेकिन इससे संभावना बढ़ जाती है कि पॉकेमन भाग जाएंगे।
  • रॉक द्वारा पीछा एक चारा फेंकना इन दोनों तत्वों के प्रभाव को रद्द कर देता है। यदि आप को पकड़ने के लिए सफलता की संभावना में वृद्धि करना चाहते हैं, तो दो रॉकों के बाद रॉक या बैट लॉन्च करें
  • 5



    सफ़ारी बॉल लॉन्च करें यदि पोकीमोन बॉल ड्रैटिनी पर कब्जा करने में विफल रहता है, तो उसे बचने का मौका मिलेगा यदि आप भागते हैं, तो आपको मछली पर वापस लौटने के लिए एक नया कैप्चर करना होगा। यदि आप भाग नहीं लेते हैं, तो आप अपने अगले मोड़ पर दूसरी सफारी बॉल लॉन्च करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • 6
    अपने ड्रैटिनी को प्रशिक्षित करें ड्रैटिनी पॉकेमोन को कैप्चर करने के बाद, आप इसे ड्रैगनियेट में विकसित करने के लिए प्रशिक्षण चरण शुरू कर सकते हैं। ड्रैटिनी का उपयोग विभिन्न प्रकार की टीमों के निर्माण में किया जा सकता है, इसकी गति और एक ड्रैगो पॉकेमैन के विशिष्ट हमलों के लिए धन्यवाद। अपनी कसरत से अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए, पढ़ना सुनिश्चित करें इस गाइड, आपको दिखाएगा कि आपके पॉकीमैन ईवीएस का सबसे अच्छा प्रबंधन कैसे किया जाए, जो आपके ड्रैटिनी के विकास पर काफी प्रभाव पड़ेगा।
  • विधि 2

    आज़ूरोपोली में एक ड्रैतिनी खरीदें
    1
    आज़ूरोपोली के रॉकेट कैसीनो पर जाएं वहां आपके पास होने के बाद किसी भी समय आप ड्रैतिनी जीत सकते हैं पहली बार शहर में पहुंच गया. ड्रैतिनी की लागत 2800 टोकन है
  • 2
    चिप्स खरीदें या खरीदें आपको आवश्यक चिप्स कमाने के लिए, आप स्लॉट मशीन खेल सकते हैं या, अगर आपके पास समय नहीं है, लेकिन आपके पास बहुत सारे पोकेमैन डॉलर हैं, तो आप जिस चीज की ज़रूरत है वह खरीद सकते हैं। यदि आप खेलने का फैसला करते हैं, तो ध्यान दें कि एक स्लॉट मशीन है जिसमें दूसरों की तुलना में जीतने का उच्च मौका है, लेकिन हर बार जब आप गेमिंग रूम में प्रवेश करते हैं तो इसकी स्थिति बदलती है।
  • टिप्स

    • ड्रैतिनी ड्रैगनियर में 30 स्तर और डियानियेट में 55 के स्तर तक विकसित हो गया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com