रेड, ब्लू और पीला पोकीमोन में एमएन स्ट्रेंथ कैसे पाएं

स्पेशल फ़ॉरज़ा लेवल आपको बड़ी संख्या में अन्यथा पहुंच से बाहर खेलने वाले क्षेत्रों तक पहुंचने की अनुमति देता है। फोर्स के कदम को हासिल करने में सक्षम होने के लिए, सफारी जोन के अभिभावक, बाओबा में लौटने के लिए आपको खोए हुए वस्तु को खोजने के लिए सफारी जोन का उपयोग करना होगा। विशेष फॉरज़ा लेवल को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए जारी रखें।

कदम

पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 1 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
1
सफारी जोन दर्ज करें यह फुसीपापोली शहर के उत्तर में स्थित है आप पोकेमोन टॉवर को पूरा करने के बाद लवंडोन में मिले पोक बांसुरी का उपयोग करके फ्यूसीपाली तक पहुंच सकते हैं।
  • जब आप सफ़ारी क्षेत्र तक पहुंचते हैं, तो आपके पास जाने के लिए केवल 500 कदम होते हैं, उसके बाद आपको स्वतः क्षेत्र से निष्कासित कर दिया जाएगा। अपने उद्देश्य के लिए हर कदम उपयोगी बनाओ!
  • पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 2 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
    2
    गोल्डन दांत खोजें सफ़ारी जोन के संरक्षक बाबा, जो फूसीपाली में रहता है, ने सफारी जोन के अंदर अपने स्वर्ण कंबल खो दिया है। जो कोई उसे वापस लाने के लिए प्रबंधित करता है, उसे इनाम के रूप में एमएन 04 का ताकत प्राप्त होगा गोल्डन दाँत सफारी जोन के दिल में स्थित हैं।
  • जब आप सफ़ारी क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो दाहिनी ओर चलें, तब तक आगे बढ़ें जब तक कि आप स्क्रीन के दाहिनी ओर निकल न जाए।
  • दिखाई देने वाली नई स्क्रीन में, जब तक आप चट्टान में एक सीढ़ी नहीं पाते तब तक दायीं ओर चलें। सीढ़ियों का पालन करें, फिर सही रास्ते पर चलें। सीढ़ियों की दूसरी उड़ान का उपयोग करके नीचे चलो, चक्कर के चारों ओर चलो, फिर स्क्रीन के शीर्ष पर चलें। अगली चट्टानी क्षेत्र में सीढ़ियों पर चढ़ो, फिर दाएं पर सीढ़ियों का उपयोग करके उतरें चट्टानों के पीछे वापस जाओ और स्क्रीन के बाईं ओर से बाहर निकलें।
  • नई स्क्रीन में, बाईं ओर चलें चट्टानों में पहली सीढ़ी के माध्यम से जाओ जब तक आप एक दूसरे रॉक गठन से मिलने तक ऊपर की ओर चलें सीढ़ियों पर चढ़ो, फिर बाएं और फिर नीचे चलें। चट्टान में सीढ़ियों का उपयोग करके नीचे जाओ सीधे अपने बाईं ओर झाड़ियों पकड़े चलें दो छोटे तालाबों को पार करने के बाद, झाड़ियों की रेखा दाईं ओर वक्र करेगी। झाड़ियों की दीवार समाप्त होने तक दिशा का पालन करें। झाड़ियों की दीवार के चारों ओर जाएं और बाईं ओर लौटें जब तक आप स्क्रीन के निचले भाग में नहीं पहुंच जाते, तब तक पथ का पालन करें।
  • कुछ चरणों के लिए सीधे नीचे चलें। आपको एक प्रहार बॉल देखना चाहिए। इसे लें और आपको गोल्डन दांत मिलेगा।
  • यदि आपने पहले से सर्फ विशेष कदम नहीं पाया है, तब तक स्क्रीन के बाईं ओर जारी रखें जब तक आप किसी घर तक नहीं पहुंच जाते। इमारत दर्ज करें और अंदर के आदमी से बात करें, वह आपको MN03 सर्फ कदम देगा।
  • अब आपको सिर्फ अपने निपटान में कदमों को समाप्त करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ बिना लक्ष्य करना है। इस तरह आप स्वचालित रूप से सफारी जोन के प्रवेश द्वार पर लौट जाएंगे।



  • पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 3 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
    3
    गोल्डन टेथ को बौबा की रिपोर्ट करें सफ़ारी क्षेत्र से बाहर निकलें और फ्यूसीपापोली के पूर्व में लौटें बाबा का घर पोकेमोन सेंटर के पूर्व में स्थित है घर दर्ज करें और बाबा से बात करें। वार्तालाप के अंत में वह आपको धन्यवाद देंगे और आपको MN04 स्ट्रेंथ लेवल दे देंगे। इस तरह आप बल को अपने किसी एक पॉकेमोन पर ले जा सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप पहले से ही एमएन सर्फ चाल के मालिक हैं, तो आप इसका इस्तेमाल सफारी जोन के अंदर, ज़ोन 1 में, पश्चिम में जाने के लिए कर सकते हैं, इस तरह से आप कई चरणों की बचत करेंगे।

    चेतावनी

    • सफारी ज़ोन के भीतर आप केवल 500 कदम उठा सकते हैं, इसलिए आप को विशेष एमएन फोर्स के चाल को ढूंढने से पहले एक बार से अधिक बार इसकी यात्रा करनी पड़ सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com