सभी कंटो पदक कैसे प्राप्त करें

कांटो पोकेमोन इतिहास का पहला क्षेत्र है! चाहे आप खेल का मूल संस्करण खेल रहे हों या फिर से कोई रिलीज़ हो, जितनी जल्दी या बाद में आपको समस्याएं आ सकती हैं। यहां कुछ सरल कदम हैं जो आपको कैंटो की दुनिया में आगे बढ़ने और 8 पदक प्राप्त करने में मदद करेंगे।

कदम

सभी कैंट बैट्स चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
अपना पहला पॉकेमोन प्राप्त करने के बाद, आपको पहला पदक पाने के लिए प्लमबेविल्ले में जाना होगा। जब आप बियांकाविला छोड़ते हैं और आप स्मार्मोलोपोली में प्रवेश करेंगे, तो आप एक जिम देखेंगे। हैरानी की बात है, यह वह जगह है जहां आप अपने अंतिम पदक जीतेंगे। आपको स्मेरेल्डोपोली के उत्तर एमेरल्ड वन से आगे बढ़ना होगा और इसे आगे निकल जाना होगा।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 2 को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    वन को पार करने के बाद, बाहर निकलें और उत्तर की ओर जाएं जहां आप पावर सिटी पाएंगे! पिएटर जिम का सिर, ब्रॉक है, जिम के नेता जो रॉक-टाइप पॉकेन का उपयोग करता है
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    प्लमबेपोली में जिम जाने के बाद, शहर के दाहिने किनारे पर जाने के रास्ते पर, जहां आदमी ने आपको पास नहीं किया।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 4 प्राप्त करें
    4
    पथ का पालन करें और सभी कोचों का सामना करें। जब तक आपको उत्तर में पोकेमॉन सेंटर नहीं मिलते, तब तक उनका पालन करें। आपके दाहिनी ओर आप मोंटे लूना की ओर जाने वाले गुफा के द्वार पाएंगे दर्ज करें और गुफा में आगे बढ़ें।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    गुफा के दूसरी तरफ निकलने के बाद, जब तक आप सेलेस्टोपोलिस तक नहीं पहुंच जाते तब तक चलते रहें यह शहर मिस्टी का घर है, जल-प्रकार जिम नेता।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    मिस्टी को हराने के बाद, सेलेस्टोपोलिस से उत्तर जाओ और अपने प्रतिद्वंद्वी का सामना करें और पोन्तेपेिपिता के सभी कोच का सामना करें।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    पूर्व जाओ और सभी कोचों से निपटने के लिए (यदि आप बाद में मेवल पर कब्जा करना चाहते हैं, तो इंटरनेट पर जानकारी के बारे में देखें, जिसके बारे में आप कोच चुनौती नहीं देते)।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक 8
    8
    पश्चिम की चल रही है, आप एक घर देखेंगे। आओ और विधेयक से बात करें, जो आपको एस.एस. के लिए एक टिकट देगा। अन्ना।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    वह तब सेलेस्टोपोलिस लौटते हैं और दरवाजे के बाहर एक पुलिस वाले के साथ एक घर की तलाश में हैं। दर्ज करें और पीछे के दरवाजे से बाहर निकलें, जहां आपको टीम रॉकेट सदस्य का सामना करना होगा।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक से चित्र 10
    10
    उसे हराने के बाद, दक्षिण जाओ (जंप को पारित करने के लिए सावधान रहें या आपको सड़क को दोबारा करना होगा) और जब तक आप सही पर एक इमारत नहीं देखते हैं तब तक नीचे चलते रहें। यह अंडरग्राउंड सुरंग है, जो आपको अरानिकोपोली ले जाएगा।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    दर्ज करें और सीढ़ियों से नीचे जाएं, जहां आपको अंत तक पथ का पालन करना होगा। सीढ़ियों तक जाएं और भवन से निकल जाएं भवन के दक्षिण जाओ और सभी कोचों से लड़ने के लिए Aranciopoli तक पहुंचने के लिए!
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    12
    आप हालांकि सभी कोच का सामना नहीं कर सकते। यदि आप पहले से ही जिम में गए हैं, तो आप एक पेड़ देखेंगे जो आपको इसे तक पहुंचने से रोकता है। Aranciopoli जिम नेता को मारने से पहले, आपको एस.एस. अन्ना को एमएन 01 - कट करने के लिए
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 13
    13
    अपने पोकेमोन का ध्यान रखना और शहर में दक्षिण जाना, फिर पूर्व जाना जब तक कि आप पानी पर घाट नहीं देखते। घाट का पालन करें और आप एक नाविक देखेंगे जो आपके टिकट की जांच करेगा और आपको बोर्ड पर ले जाएगा। जहाज पर आपको कई डिब्बे मिलेंगे जो मैं आपसे सामना करना चाहता हूं, इसलिए यदि आपको अपने पोकीमॉन को प्रशिक्षित करना है, तो उनको हराना! चिंता मत करो अगर आपको अपने पोकेमोन का ख्याल रखना है, तो जहाज़ नहीं जायेगी जब तक आप एमएन कट नहीं पाते और आप नीचे नहीं होंगे।
  • सभी कैंटो बैज्स प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 14
    14
    आप द्वितीय तल जहाज पर अपने प्रतिद्वंद्वी से मिलेंगे, इसलिए तैयार हो जाओ। इसे सामना करने के बाद, रास्ते के साथ आगे बढ़ो और कमरे में प्रवेश करें आप एक समुद्र बीमारी टोकरी के बगल में कप्तान देखेंगे, और आपको उसे बेहतर महसूस करने के लिए उसकी पीठ को रगड़ना होगा (दृष्टिकोण और इसे करने के लिए बी दबाएं)। वह आपको धन्यवाद देंगे और आपको एमएन टैग्लियो देगा। जब तक आप अन्य डिब्बों का सामना करना नहीं चाहते हैं, तब आप अब जहाज से बाहर निकल सकते हैं और अरानसीओपोली जिम लीडर को चुनौती दे सकते हैं!
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 15
    15
    अर्नासीओपोली में जिम एलटी के मेजबान सर्ज, विद्युत जिम के नेता!
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 16
    16
    सर्ज को हराने के बाद आपको इंद्रधनुष पदक प्राप्त करना होगा। पहले आपको एमएन फ्लैश मिलना होगा। पूर्व में अरानिकोपोली के पियरर्स को जाएं जहां आपको टैग्लिए मिले, और जब तक आपको एक गुफा दिखाई नहीं दे रहा हो
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 17
    17
    यह गुफा Diglett गुफा है, और आपको एमएन फ्लैश प्राप्त करने के लिए इसे पार करना होगा। गुफा पारित करने के बाद, दक्षिण की तरफ से बड़ी इमारत पर जाएं और प्रवेश करें। अंदर आप प्रोफेसर ओक के सहायक देखेंगे, उनके साथ बात करें और वह आपको एमएन फ्लैश देगा।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 18 प्राप्त करें
    18
    फ्लैश पाने के बाद, डिगलेट गुफा और अरानिकाओपोली के माध्यम से, अपने कदमों को फिर से दोहराएं, जब तक आप भूमिगत सुरंग के माध्यम से सेलेस्टोपोली तक नहीं पहुंचते।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से छवि चरण 1 9
    19
    भूमिगत सुरंग से निकलने के बाद, उत्तर जाओ और आप एक पेड़ के साथ पूर्व के रास्ते देखेंगे जो पारगमन को रोकता है। पेड़ को हटाने और जारी रखने के लिए कट का उपयोग करें।
  • सभी कैंट बैटेज चरण 20 प्राप्त करें



    20
    जल्द ही आप बड़े घास के एक बड़े क्षेत्र तक पहुंच जाएंगे। दक्षिण में एक पॉकेमोन सेंटर पर जाएं और आप पश्चिम में एक गुफा देखेंगे। यह रॉक टनल है, फ्लैश दर्ज करें और उपयोग करें जब तक आप दूसरी तरफ से बाहर निकल न जाएं तब तक आगे बढ़ें
  • सभी कैंट बैटेज चरण 21 को प्राप्त करें
    21
    रॉक सुरंग को पार करने के बाद, जब तक आप वायोलोपोलि तक नहीं पहुंच जाते तब तक दक्षिण जाओ। इस शहर में कोई जिम नहीं हैं, लेकिन यह अभी भी एक महत्वपूर्ण स्थान है, जहां आपको आर्कबोलेनो पदक प्राप्त करने के बाद वापस जाना होगा।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 22
    22
    वायलोपोली से पश्चिम जाओ और सभी कोच पास करें। अंत में, आप दो इमारतों देखेंगे - आप बाईं ओर एक को पार नहीं कर सकते हैं, जबकि उत्तर में एक और अंडरग्राउंड सुरंग है। आज़ुरोप्रोली तक पहुंचने के लिए इसका पालन करें, आपको आर्कबेलोनो पदक प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक 23
    23
    सुरंग को पारित करने के बाद, आप देखेंगे कि आप जिस दूसरी इमारत को पार नहीं कर सकते, वह उसी इमारत है जो आपके दाहिने किनारे पर है। ग्रीन, ब्लू, रेड या पीला संस्करणों में इन इमारतों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, आपको सेवस्तोपोल के सुपर मार्ट से एक पेय खरीदने की आवश्यकता होगी, और अंदर की गार्ड से बात करें। वही रोसोफुओको और वर्डेफोग्लिया के लिए जाता है, लेकिन आप आज़ुरोप्रोली के विला में बूढ़ी औरत से एक चाय पायेंगे गार्ड से बात करें, जो आपको पेय मिलेंगे। अब आप भूमिगत सुरंगों के माध्यम से जाने के बिना इन इमारतों के माध्यम से जा सकते हैं।
  • सभी कंट्रा बैज को प्राप्त करें
    24
    सेलाडो सुरंग निकास के पश्चिम में स्थित है अपने पोकेमोन का ध्यान रखना और शहर के दक्षिण में आगे बढ़ें। आपको दीवार के साथ एक दीवार और एक पेड़ मिल जाएगा। वृक्ष को समाप्त करने के लिए काटने का प्रयोग आगे बढ़ना है। एज़ोरियन जिम में पश्चिम की ओर आगे बढ़ें
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 25
    25
    ऐज़ूर्रोपोलिस जिम नेता एरिका है, और घास-प्रकार के पोकेमोन का उपयोग करता है।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से छवि चरण 26
    26
    अगले जिम तक पहुंचने के लिए, आपको साइनलवे से स्नोरलाक्स को स्थानांतरित करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको ब्लू स्काई गेम्स रूम में प्रवेश करने की आवश्यकता होगी, टीम रॉकेट सदस्य (काले रंग का आदमी) से संपर्क करें, उसे पराजित करें, और जब वह बच जाएंगे तो उसके पीछे के पोस्टर पर क्लिक करें। एक स्कैलीगर दिखाई देगा, और आपको गियोवानी को हराकर और स्पेक्ट्रोडाडाडा प्राप्त करने के अंदर मिशन को पूरा करना होगा।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 27
    27
    एक बार स्टेथल स्कोप प्राप्त हो जाने पर, वायलोपोली पर लौटें और पॉकेमॉन टॉवर में प्रवेश करें। मिशन को पूरा करें और श्री फ़ूजी को बचाओ। इसे बचाने के बाद, अपने घर में फिर से उससे बात करें (आप इसे सहेजने के बाद स्वतः पहुंच जाएंगे) और वह आपको फ्लोटोपोकाए देगा।
  • सभी कैंटो बैज प्राप्त करें शीर्षक 28
    28
    एज़ोरियन शहर में वापस जाएं, पश्चिम की ओर बढ़ें और स्नोरलाक्स का सामना करें। उसके बाद आप उसे पराजित कर लेते हैं या उसे पकड़ कर लेते हैं, तो आप को ऊपर पेड़ काटने, इमारत के माध्यम से पश्चिम में आगे बढ़ना होगा, घर में प्रवेश करना होगा, और एमएन उड़ान प्राप्त करना होगा।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें
    29
    साइक्वेवे में प्रवेश करने के लिए जहां आप स्नोलैक्स और इमारत के माध्यम से लड़े थे वहां वापस लौटें आप स्वचालित रूप से फुसेपाओली पहुंचेंगे
  • सभी कंट्रा बैज को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 30
    30
    फ्यूसीपाली के जिम लीडर कोगा है! कोगा जहर प्रकार पोकेमॉन का उपयोग करता है
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक पृष्ठ 31
    31
    कोगा को हराने के बाद, आपको अपनी यात्रा जारी रखने से पहले एमएन सर्फ और ताकत प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। फूसीपाली के उत्तर में जाओ और सफ़ारी क्षेत्र में प्रवेश करें, जहां आपको दो ऑब्जेक्ट मिलेंगे: एमएन सर्फ और द गोल्डन टूथ।
  • सभी कैंट बैटेज चरण 32 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    32
    ऊपर उल्लिखित दो ऑब्जेक्ट पुनर्प्राप्त करके सफारी जोन में अपना लक्ष्य पूरा करें। अब आपको एमएन सर्फ मिल गया है, आप केवल एमएन ताकत याद नहीं करते हैं! फ्यूसीपोलिस पॉकेमैन सेंटर के दाएं, आप कुछ घरों को देखेंगे। घरों में से एक में, आपको संरक्षक मिलेगा संरक्षक को सुनहरा दाँत दे दो और अपना दाँत फिर से खोज पाने के लिए एक इनाम के रूप में, वह आपको एमएन शक्ति देगा!
  • सभी कैंट बैटेज चरण 33 प्राप्त करें
    33
    यह टीम रॉकेट को दिखाने का समय है! उसे हराने के लिए केसर सिटी में जाना आप इस शहर को अरानिकोपोली से उत्तर मिलेगा सेफ्रॉन सिटी में, आप एक लंबा इमारत पाएं, अंदर प्रवेश करें और चुनौती को पूरा करें।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 34 प्राप्त करें
    34
    टीम रॉकेट को हरा देने के बाद, हारे हुए लोग बच जाएंगे और आप सैफ्लॉवर जिम नेता का सामना कर सकते हैं! जिम लीडर सबरीना है, और मानसिक-प्रकार के पोकेमोन का उपयोग करता है
  • सभी कैंट बैटेज चरण 35 प्राप्त करें
    35
    यात्रा का सबसे खराब हिस्सा आपके पीछे है, और अब आपको सातवें पदक प्राप्त करना होगा। बियांकाविला से फ्लाई करें, दक्षिण जाओ और सर्फ का उपयोग करें आपको इसोला कैनेला तक पहुंचने के लिए तैरना होगा।
  • सभी कैंट बैटेज चरण 36 प्राप्त करें
    36
    इससे पहले कि आप द्वीप के जिम नेता से निपट सकते हैं, आपको जिम के दरवाज़े खोलने की कुंजी खोजने की आवश्यकता होगी। विला कैनेला पर जाएं और कुंजी की तलाश करें
  • सभी कैंट बैटेज चरण 37 प्राप्त करें
    37
    एक बार जब आप कुंजी मिल जाए, तो बाहर जाएं और जिम के दरवाज़े खोलें। द्वीप के द्वीप के नेता ब्लेन हैं, और अग्नि-प्रकार के पोकेमोन का उपयोग करते हैं!
  • सभी कैंट बैटेज चरण 38 प्राप्त करें
    38
    अब यह अंतिम मेडल के लिए समय है। याद रखें कि वर्जित जिम अवरुद्ध था! सभी पदक प्राप्त करने के लिए यह आपकी आखिरी चुनौती है और अनुमान लगाओ जियोवानी, टीम रॉकेट का सिर, विरीडीयनिज़म का नेता है! जॉन पॉकेनोन का उपयोग उन लोगों के समान करता है, जिनका उपयोग आपने अतीत में किया था।
  • टिप्स

    • प्रत्येक युद्ध से पहले खेल को बचाओ इस तरह, यदि आप हार जाते हैं, तो आप गेम और लोड को बंद कर सकते हैं।
    • विभिन्न प्रकार के पोकेमोन का एक अच्छा समूह बनाएं याद रखें, पॉकेमॉन में ताकत और कमजोरियां हैं, और उन्हें जानने से आप अपनी यात्रा में एक बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। एक अच्छा समूह का एक उदाहरण है: फ्लैयरन (आग), लाप्रास (पानी), पिकाचु (इलेक्ट्रो), बल्बसाउर (घास / विष), जीओड्यूड (रॉक), डोड्रिया (फ्लाईट / क्रोमेल)।
    • एक जिम नेता के साथ लड़ाई करने से पहले, अपने पोकेमोन को ट्रेन और स्तर बढ़ाएं। यह लड़ाई को बहुत आसान बना देगा।
    • जिम के नेताओं से निपटने से पहले आप के साथ आइटम ले लो आप अपने पॉकेमॉन को नकारात्मक स्थिति से सीमित नहीं करना चाहते हैं यह औषधि या सुपर औषधि भी लाता है जो आपकी मदद कर सकते हैं जब आपका पोकेमैन का स्वास्थ्य लाल ज़ोन में होता है।
    • खेल मैनुअल और कंसोल मैनुअल को पढ़ना याद रखें

    चेतावनी

    • यह गाइड बताता है कि कैसे पदक और चरणों का पालन करने की आवश्यकता है यह समझा नहीं देता कि भवनों के भीतर गुफाओं और पूरी चुनौतियों का सामना कैसे करना है।
    • इस गाइड का उपयोग पहली पीढ़ी के खेल (लाल, नीला, हरा और पीला) में या फिर के संस्करणों (वर्डेफोग्लिया, रोसोफूओको) में कैंटो पदक प्राप्त करने के लिए किया जाता है। यह दूसरी पीढ़ी के खेल (रजत, सोने और क्रिस्टल) में कंटो के पदकों को कैसे प्राप्त करने की व्याख्या नहीं करता है।
    • यदि आप विभिन्न गेम के बीच अपने पॉकेमॉन का आदान-प्रदान करना चाहते हैं, तो याद रखें कि ट्रेडों के साथ मिलने वाली पोकेम तुम्हारा पालन नहीं करेंगे, अगर वे बहुत अधिक हैं और आपके पास कोई विशिष्ट पदक नहीं होगा। उदाहरण के लिए: सेलेस्टोपोलिस जिम मेडल आपको पॉकेमैन को 30 से लेकर स्तर तक ट्रेडों में प्राप्त करने का आदेश देता है, और इसके बिना, पॉकेमॉन अधिक कारोबार करता है, आपके आदेश को निष्पादित न करने का निर्णय ले सकता है।
    • सिर्फ एक पॉकेमोन के साथ खेल का सामना करना मुश्किल होगा आपको हमेशा एक जिम मिलेगा जो आपके खिलाफ मजबूत प्रकार के पॉकेन का उपयोग करता है अपने पोकेमोन टीम को बदलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com