कैसे Pokemon Emerald में लापता MN प्राप्त करने के लिए

चाल "गरज" यह पोकीमोन एमेरल्ड में महत्वपूर्ण क्षमताओं में से एक है और गेम के विभिन्न हिस्सों को पार करने के लिए आवश्यक है। यह विशेष कदम आपको शहर में रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा दिया जाएगा "Mauville" और आप केवल झगड़ों के दौरान इसका उपयोग करने में सक्षम होंगे। अपनी इच्छा के अनुसार इस कदम का इस्तेमाल करने के लिए, आपको पहला पदक प्राप्त करने के लिए वाल्टर जिम नेता को पराजित करना होगा "Dinamo"।

कदम

पोकेमोन एमराल्ड चरण 1 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
सिंकलाम्पोली शहर तक पहुंचें खेल में आप अपने दूसरे पदक की कमाई के बाद पहुंचेंगे। सिंकलिपोली तक पहुंचने के लिए, मार्ग से 110 में से शहर छोड़ने के लिए "पोर्टो सेल्सेपोली"।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 2 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    पॉकेमैन मार्केट के लिए सिर का आदमी के घर को खोजने के लिए, जिसे आप कहते हैं "स्पैक्चमेंट प्रकार"- उसका घर पोकेमोन मार्केट के दाहिने हिस्से पर स्थित इमारत है। आपको यह एक नया नाम देने के लिए कहने के बाद, वह आदमी आपको MN06 Spaccaroccia चाल देगा।
  • यदि आपने अभी तक पदक नहीं प्राप्त किया है "पत्थर" और "मुट्ठी" आप स्पैकेकासिया चाल को प्राप्त नहीं कर पाएंगे
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 3 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    स्पैककारोकिया को अपने पोकेमोन में से एक में ले जाएं। एक पोकमेन का चयन करना सुनिश्चित करें, जिसे अन्य आक्रमण चालनों को जानने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि स्पैकेकासिया चाल केवल एक ही है जिसे आप खेल की पूरी अवधि के लिए उपयोग कर सकते हैं। आप इस कदम को व्यावहारिक रूप से किसी भी pokemon के लिए सिखा सकते हैं
  • नाम के बावजूद, स्पैकाकाक्रिया चाल एक प्रकार की चाल है "लड़ाई" और प्रकार की नहीं "चट्टान"।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 4 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4



    सिंकलिपोली शहर के जिम नेता को हार स्पैकाकाकोसिया का उपयोग करने के लिए और दुनिया भर में बिखरे हुए सभी चट्टानों को कुचलने के लिए, आपको डिनामो पदक प्राप्त करने की आवश्यकता है, जो कि सिलीकमिपोली जिम लीडर के पास है। वॉल्टर, जिम के नेता, द्वारा उपयोग किए गए पोकेमैन प्रकार के होते हैं "इलेक्ट्रो", तो प्रकार pokemon का उपयोग करने के लिए तैयार रहें "पृथ्वी"।
  • वाल्टर के निचले निषेचन का मालिक है: वोल्टरोज (स्तर 20), इलेक्ट्रिक (स्तर 20), मैग्नेटन (लेवल 22) और मैनेक्टिक (लेवल 24)।
  • पिक्केमोन एमराल्ड चरण 5 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    शहर की ओर बढ़ो "Verdanturf"। वाल्टर को हराने के बाद, आपको दीनमो पदक मिलेगा। अपने पॉकेमोन की गति को बढ़ाने के अलावा, यह पदक आप स्पैकेकासिया चाल का उपयोग करने की क्षमता प्रदान करेगा जहां कहीं चट्टानों को टूटना है। पहला स्थान जहां आप स्पैकेकाकोसिया चालान की कोशिश कर सकते हैं, मेन्टानिया शहर है।
  • आप मार्ग 117 पर पश्चिम की ओर बढ़कर मंतानिया शहर तक पहुंच सकते हैं।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 6 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    शहर के शीर्ष पर गुफा के लिए सिर गुफा के अंदर का रास्ता दो बड़े पत्थरों से अवरुद्ध है। स्पैककारोकिया चाल के प्रभाव की जांच करें!
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 7 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब आप रॉक को तोड़ने का सामना कर रहे हैं, तो बटन दबाएं "एक"। आप स्पैककारोकिया को केवल तभी उपयोग करने के लिए कहा जाएगा, यदि वह जानता है कि यह आपकी वर्तमान टीम का हिस्सा है। बोल्डर टूट जाएगा और एक पुरस्कार के रूप में आप MN04 ताकत कदम मिल जाएगा।
  • आप अगले मुकाबले तक जब तक युद्ध से बाहर बल को ले जाने में सक्षम नहीं होंगे।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 8 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    8
    उपयोग करने के लिए स्पैकाकासिया चाल का उपयोग करें "जलन पथ" और गेम में जारी रहें स्पैकाकाकोरिया चाल आपको मार्ग 112 पर पत्थर तोड़ने में मदद करेगी जो आपको बर्निंग पथ पर ले जाएगा। यह गुफा आपको रेगिस्तान के चारों तरफ और शहर के पहुंचने की अनुमति देगा "Brunifoglia", जहां से आप अपने साहसिक जारी रख सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com