Emerald Pokemon में तीन तरीके कैसे प्राप्त करें

कई पॉकेमैन प्रशंसकों ने खोज में आश्चर्यचकित किया कि रेजरॉक, रीजेस और रजिस्टेल पर कब्जा करने के पुराने तरीकों ने एमेरल्ड में काम नहीं किया था। यहां बताया गया है कि उन्हें पोकून एमेरल्ड में अनलॉक कैसे करें ध्यान दें कि आपको इस पद्धति का कई बार प्रयास करना पड़ सकता है

कदम

पोकेनन एमेरल्ड चरण 1 में थ्री रिजिस प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
आपको पोकॉमन की ज़रूरत होगी जो समूह के अंतिम स्थान में फोसा, एक रिलिखांत और समूह की पहली जगह में एक वायलॉर्ड को जानता है। आप एक ब्रेल अनुवादक, एक असामान्य भाषा भी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अभी भी उपयोग में हैं, खासकर अंधा लोगों के बीच लेखन डॉट्स के रूप में है
  • पोकेनन एमेरल्ड चरण 2 में थ्री रिजिस प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    बहुत अल्ट्रा बॉल और टाइमर बॉल प्राप्त करें, फिर इन्सिसा हॉल (कहीं पोर्टो सेलसेपोली और ओरोसिआ - मार्ग 132-134) के बीच पानी की धाराओं के बीच में जाएं। आपको पथ के निचले हिस्से में रहना होगा अंत में, आपको एक बिंदु मिलेगा जहां आप खुद को विसर्जित कर सकते हैं और गुफा में प्रवेश कर सकते हैं। पथ का पालन करें जब आप गुफा की उत्तर की दीवार पर पहुंच जाते हैं, तो आगे बढ़ो "ब्रेल" और फोसा का उपयोग करें दरवाजे के माध्यम से जाओ और अगले ब्रेले ई तक पहुंचने के लिए उत्तर चलते रहें "ए दबाएं"। एक भूकंप होनी चाहिए और प्रत्येक स्थान जहां रिजी स्थित हैं, एक दरवाज़ा खुल जाएगा।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 3 में थ्री रिजिस प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    सभी रेगी को अभिशाप, महाशक्ति, प्राचीन शक्ति का पता है और एक विशेष कदम है।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में थ्री रिजिस प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    Regirock को खोजने के लिए, रेगिस्तान के अवशेष पर जाएं और दर्ज करें। यह सिंकलिपोली के निकट रेगिस्तान के निचले हिस्से में स्थित है ब्रेल तक पहुंचें और इसे पढ़ने के लिए A दबाएं। फिर बाईं ओर दो चरणों और दो को नीचे ले जाओ। उपयोग "गरज"। रीगरॉक को बचाओ और लड़ें जानता है "रॉक फेंक"।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में थ्री रिजिस प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    5
    रीजेंसी खोजने के लिए, रूट 105 पर खंडहर पर जाएं और दर्ज करें। ब्रेल तक पहुंचें और इसे पढ़ने के लिए A दबाएं। दीवार से हमेशा खड़े होने के कारण, आप पूरी गुफा के चारों ओर वामावर्त (चलना, चलना या साइकिल चलाना) चालू करते हैं सहेजें और लड़ना Regice जानता है "बर्फीले हवा"। सावधान रहें, Ventogelato अपने Pokemon की गति कम कर देता है (यह अक्सर एक अभिशाप का उपयोग करेगा, इसलिए इसे साथ एक पॉकेन लाएं "जंभाई")।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 6 में थ्री रिजिस प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    रजिस्टील को खोजने के लिए, मार्ग 120 पर खंडहर में शामिल हों और दर्ज करें। पुल के नीचे जाने के लिए आपको सर्फ करने की आवश्यकता होगी ब्रेल तक पहुंचें और इसे पढ़ने के लिए ए दबाएं। कमरे और उपयोग के केंद्र पर जाएं "फ़्लैश"। सहेजें और सेव करें। जानता है "पंजा"।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 7 में थ्री रिजिस प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    50 अल्ट्रा बॉल और 50 टाइमर बॉल प्राप्त करें पोकेमोन को जितना संभव हो उतना ही निकाल दिया और नींद की स्थिति को सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए लगाया।
  • Pokemon Emerald Step 8 में तीन रेजिस प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    8
    गेमबॉय अग्रिम या निनटेंडो डीएस बंद करने से पहले बचाने के लिए याद रखें!
  • टिप्स

    • यदि आपने पहले से ही उत्कीर्ण हॉल का दौरा नहीं किया है, तो अपने रास्ते पर सभी कमजोर डिब्बों को हराने के लिए इलेक्ट्रिक चाल के साथ एक शक्तिशाली पॉकेमैन ले आओ।

    चेतावनी

    • गेम को बचाएं. यह वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है कई डिब्बों को बचाने के लिए भूल गए हैं और उन्हें कब्जा करने में सक्षम होने से पहले रेजी को हरा दिया है।
    • मास्टरबॉल का उपयोग न करें यदि आपके पास एक से अधिक नहीं है यदि आप अपने अद्वितीय मास्टरबॉल का उपयोग करते हैं तो आप इसे बर्बाद कर देंगे। टाइमर बॉल या अल्ट्रा बॉल का उपयोग करने का प्रयास करें रेकोझा या लाटियस और लाटियस या अन्य बहुत ही दुर्लभ पोकेमॉन के लिए मास्टरबॉल रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com