कैसे Pokemon Emerald में Feebas विकसित करने के लिए

आप में कामयाब रहे फ़ेबैस पर कब्जा!

अब अगला लक्ष्य इसे मिलोटिक में विकसित करना है! ऐसा करने के लिए आपको Feebas के सौंदर्य के स्तर को अधिकतम करने की आवश्यकता होगी। इस आंकड़े को बढ़ाने के लिए आपको अपने फेबस को `बैक कैकललामा` जामुन देना होगा। सौंदर्य के स्तर को बढ़ाने के लिए यह सबसे प्रभावी प्रकार का जामुन है।

कदम

पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 1 में इवोल्व फीबस शीर्षक वाला चित्र
1
अभिजात वर्ग के चार हार। यह कदम केवल अनिवार्य है यदि आप जामुन को `बैकस बासीनी` की पत्नी से बात करना चाहते हैं। ईलाइट चार को हरा करने के लिए आपको अपने पोकेमैन के साथ एक-एक करके उनका सामना करना होगा।
  • पोकेनॉन एमेरल्ड स्टेप 2 में इवोल्व फीबस नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि Feebas आपके पॉकेमोन टीम का हिस्सा है। यदि आपके पास कोई नहीं है, तो इसे कैप्चर करें या अपने मित्र के साथ बदले।
  • पोक्मॉन एमराल्ड चरण 3 में ईवोलव फीएबस शीर्षक वाली छवि
    3
    बहुत सारे `बैक कैकललामा` प्राप्त करें मार्ग के 123 पर स्थित `बछुस बछचिनी` के घर जाने के लिए संभावित तरीकों में से एक है और अपनी पत्नी से बात करें। वह आपको एक सटीक वाक्य कहने के लिए कहेंगे। उसे निम्नलिखित वाक्य बताएं: `सुपर रेस` और वह आपको `बैक कैप्लामा` देगी
  • पोक्मॉन एमराल्ड चरण 4 में इवोल्व फीबस शीर्षक वाला चित्र
    4
    बेर लगाओ और प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप 5 `बैक कैकललामा` के बारे में इकट्ठा न करें सभी पौधों को बढ़ने और फल देने के लिए आवश्यक समय लगभग 3 दिन है।



  • पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 5 में इवोल्व फीबस शीर्षक वाली छवि
    5
    एक ऐसी जगह पर जाएं जहां आप `बैक कैलकुलामा` का उपयोग करके पोकेमेल को इकट्ठा करने के लिए `बेकन मिक्सर` का उपयोग कर सकते हैं।
  • पोक्मॉन एमराल्ड चरण 6 में इवोल्व फीबस शीर्षक वाली छवि
    6
    आपके द्वारा प्राप्त किए गए सभी पोकेमल्स के साथ अपनी फीस फ़ीड करें या जब तक आपके सौंदर्य के स्तर 170 के अधिकतम स्तर पर नहीं पहुंचें।
  • पोक्मॉन एमराल्ड चरण 7 में इवोल्व फीबस शीर्षक वाली छवि
    7
    एक `दुर्लभ कैंडी` का उपयोग करके या अपने अनुभव स्तर हासिल करके अपने स्तर के स्तर को बढ़ाएं।
  • टिप्स

    • यहां अन्य प्रकार की जामुन हैं जो `सौंदर्य` स्तर को बढ़ा सकते हैं: बैक्लागा, बैकैमिलोन, मकई और विकी, भले ही उनका प्रभाव कम प्रभावी हो।

    चेतावनी

    • यदि Feebas की प्रकृति है Scaltra, Cauta या Decisa, यह केवल उच्च स्तरीय pokemelle से प्रभावित होगा इसका कारण यह है कि पोकेमेल जो सौंदर्य के स्तर को बढ़ाते हैं, पोकेमैल नीले या नीले सूख जाती हैं, लेकिन इन तीन प्रकारों में से एक के साथ पोकेन सूखी पोकेमले नहीं खाते।
    • यदि आप अपने फीमा को बहुत सारे पोकेमेल के साथ खिलाते हैं, तो आप इसे अब और नहीं खा सकते हैं आपके फेमास को जितनी अधिक संख्या में पोकेमेल दे सकते हैं वह 12 है। यही कारण है कि आपको पोकेमेल का उपयोग करने की ज़रूरत है जो आपके फ़ेबैस पर सबसे प्रभावी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com