कैसे सही Pokemon बनाएँ

एकदम सही पोकेमोन सब कुछ का सामना करने के लिए तैयार है, खासकर इसकी कमजोरियों।

कदम

1
अनुसूची। अग्रिम में तय करें कि आप किस प्रकार के पोक़्मन चाहते हैं सही पोकेमोन अपनी कमजोरियों का सामना करने के लिए और सामान्य रूप से अन्य पोकीमॉन से लड़ने की चाल को पता चलेगा। पॉकेमोन के विभिन्न प्रकार के पोकेमन्स के शोध के लिए किताबों या ऑनलाइन संदर्भों का उपयोग करें और पता लगाएं कि आप क्या चाहते हैं।
  • 2
    कब्जा या पोकेमैन प्राप्त करें लंबा घास और पानी की तलाश करें उस खेल के भीतर के अक्षरों को ढूंढें जो व्यापार करना चाहते हैं। यह दुर्लभ पोकैम को खोजने का एक शानदार तरीका है अपने दोस्तों के साथ व्यापार करें जो पोकेमोन खेलते हैं, खासकर अगर उनके पास आपके विपरीत संस्करण हैं पोकीमोन पाने का यह एक आसान तरीका है कि आप अन्यथा कब्जा नहीं कर सकते उदाहरण के लिए, यदि आपके पास वर्डेफोग्लिया है और आप एक ट्यूनरैटर चाहते हैं, तो किसी को ढूँढें जो रोसोफ्यूको है! यहां तक ​​कि प्रकृति महत्वपूर्ण भी है यदि आप अपने प्रारंभिक पॉकेमोन का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तब तक बचाओ और चार्ज करें जब तक कि आप उचित प्रकृति को प्राप्त न करें। (यह एक बुद्धिमान तकनीक है, जिसका उपयोग आप दूसरे पोकीमॉन पर कर सकते हैं जिसका उपयोग आप करते हैं, परन्तु जब से आप उन्हें पाने के लिए निश्चित नहीं होंगे, तो इससे अधिक समय लगेगा!)
  • 3
    अपने पॉकेमॉन के EV बिंदुओं को बढ़ाएं यह इस तरह के प्रोटीन के रूप में विटामिन के साथ सभी आंकड़े में सुधार। उसे विटामिन यह की जरूरत नहीं है न दें। ऐसा करके आप पर आप प्रशिक्षण ईवी का सहारा करने की आवश्यकता होगी तब से ऊपर 100 के लिए अपने पोकीमॉन की ईवी स्कोर को बढ़ाने के लिए होगा। ईवी (प्रयास मान, प्रतिबद्धता अंक), सांख्यिकी संशोधक जो पोकीमॉन आप में हार लड़ाई के अनुसार वृद्धि कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, आप कोई भी चीज़ Pidgeys ईवी, गति में 1 अंक सुनिश्चित करता है, जबकि एक Staraptor 3 अंक ईवी हमला कर देता है। एक सांख्यिकीय उपाधि प्रदान की में हर 4 ईवी अंक 1 अंक की वृद्धि हुई। इसके अलावा, प्रत्येक पोकीमॉन 510 ईवी, एक भी आंकड़ा 255 के साथ ईवी की एक अधिकतम हो सकता है। के बाद से न तो 510 और न ही 255 4 से विभाज्य हैं, बिंदुओं की अधिकतम है कि आप एक आंकड़ा होना चाहिए अपने लाभ, और प्रशिक्षण आँकड़े बताते हैं कि उचित पोकीमॉन संघर्ष में सुधार होगा के लिए इस ज्ञान का उपयोग करें 252 है।
  • 4
    पोकीमोन को किस प्रकार के अंक सौंपा गया है, यह पता लगाने के लिए तर्क या इंटरनेट का उपयोग करें - पोकीमोन उड़ाने से आमतौर पर तेजी से (स्पीड), रॉक प्रकार प्रतिरोधी (रक्षा) आदि होते हैं। एक पोकीमॉन कि विकसित नहीं किया है, या आप विकसित नहीं कर सकता कि एक ईवी बिंदु देता है। पहले चरण में एक पोकीमॉन 2 ईवी अंक देता है, और दूसरे चरण और पौराणिक 3 अंक में उन। आप डबल ईवी लड़ाई में प्राप्त करने के लिए माचो कंगन जैसी मदों का उपयोग कर सकते हैं, या दुर्लभ Pokerus का लाभ लेने के लिए, आप भाग्यशाली यह अनुबंध करने के लिए है, जो भी ईवीएस को दोगुना करने की अनुमति देता है होना चाहिए।
  • 5
    अंक IV इसके अलावा चौथा अंक (व्यक्तिगत मूल्य, व्यक्तिगत अंक) बहुत महत्वपूर्ण हैं। जैसा कि आपने शायद देखा है, प्रत्येक पॉकेमोन के पास अलग-अलग आंकड़े हैं, भले ही यह एक ही प्रजाति का हो और एक ही प्रकृति हो। इसका कारण यह है कि IV नामक मूल्य हैं EV के विपरीत, पॉकेमैन प्राप्त करने के बाद उन्हें बदलने का कोई तरीका नहीं है ये संख्या 0 से लेकर 31 तक होती है, और पॉकेमोन के आँकड़ों की गुणवत्ता, 0 सबसे कम और 31 सबसे ऊंची है। - एक अच्छा चतुर्थ स्कोर पाने का सबसे अच्छा तरीका पोकेमोन खेलने के लिए है कि आप जानते हैं कि एक विशिष्ट आंकड़ों में अच्छा चतुर्थ है इसे विस्तार से बताते हुए, हालांकि, बहुत अधिक समय लगेगा, इसलिए हम उन लोगों को सलाह देते हैं जो इंटरनेट खोजों के साथ जारी रखने में रुचि रखते हैं। आप Smogon, Bulbapedia और Serebii जैसे साइटों का उपयोग कर सकते हैं।



  • 6
    अपने Pokemon चालें सिखाओ अपनी कमजोरियों पर विचार करें और उन चीजों को सिखें जो पोकेमोन पर सुपर प्रभावी हैं जो उन्हें फायदा पहुंचा सकते हैं। उन्हें भूकंप जैसी बहुत प्रभावी चालन सिखाने की कोशिश करें प्रश्न में पॉकेन के लिए उपयुक्त चालें भी चुनें लेकिन याद रखें कि एक ही तरह के कदम के एक पॉकेमैन द्वारा उपयोग की जाने वाली चालें अधिक शक्तिशाली होगी, STAB बोनस के लिए धन्यवाद
  • 7
    अपने पॉकेमैन का स्तर, स्तर 100 तक! सरल और सीधा। पोकीमॉन संस्करण के अनुसार आप खेल रहे हैं, तो आप स्तर 100 करने के लिए दुर्लभ कैंडी उपयोग नहीं करना चाहिए अगर मैं, आप अंक ईवी कमाने के लिए नहीं कर पाएंगे। यह 126 सांख्यिकीय स्तर 100 आप सुरक्षित होना चाहते हैं पर खो दिया अंक की संभावित है, सुनिश्चित करें कि आप ईवी प्रशिक्षण समाप्त करने से पहले वह स्तर 100 (सामान्य तक पहुँच जाता है, के बाद से कई लड़ाइयां दुर्लभ कैंडीज का उपयोग किए बिना स्तर 100 तक पहुँचने के लिए आवश्यक कर रहे हैं , ईवी अंक जब आपके पोकीमॉन उच्च स्तर पर किया जाएगा भरा रहेगा)।
  • 8
    पॉकेमोन बनाओ! कुछ विशेष कदमों को केवल प्लेबैक के लिए धन्यवाद किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, एक प्रकाश क्षेत्र, एक पिकाचु या एक पुरुष रायचु और पिकाचु या एक महिला रायचू प्राप्त करें, महिला को प्रकाश क्षेत्र दें और उन्हें बोर्ड में रखें। पिचू का जन्म होगा जो लोकोमोवोल्ट को पता चलेगा।
  • टिप्स

    • एक Chansey एक आइटम भाग्यशाली अंडे कहा जाता पकड़ने या प्राप्त करने के लिए प्रयास करें। अंडा पोकीमॉन कि लड़ाइयों और Chansey से प्राप्त अनुभव अंक बढ़ जाती है के लिए आवंटित करने के लिए एक वस्तु है अक्सर अगर वे (आरएफ या VF में सफारी क्षेत्र में) एक जंगली कब्जा करेंगे अपनी वस्तु के रूप में होगा।
    • यदि आप अधिकतम स्तर पर एक पॉकेन लाया है और आप अभी भी अपने ईवीज़ को पॉकीमोन आर बी जी और ओ ए सी में बढ़ाना चाहते हैं, तो आप मेक अप ऑफ द बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको अपने पॉकेमैन को अपने कंप्यूटर पर रखना होगा और इसे पुनः प्राप्त करना होगा, इस प्रकार आंकड़ों में वृद्धि प्राप्त करना। पॉकेमोन बी N और बी N2 में, ईव बिंदुओं को तब लागू किया जाता है जब आप उन्हें कमाते हैं, समस्या पूरी तरह से समाप्त करते हैं।
    • पोकीमॉन आप चुनते हैं ऐसे थंडर, आग ब्लास्ट, फ्रॉस्ट, Frenzy संयंत्र, हाइड्रो या 120 हमले शक्ति या अधिक के साथ किसी भी अन्य चाल के रूप में चलता रहता है उपयोग करने के लिए, उपयोगी हो सकता है, लेकिन याद रखें कि इन कदमों अक्सर याद कर रहे हैं, और बहुत कुछ है में सक्षम हो जाएगा, तो PM। और `सिफारिश सिखाने थंडरबोल्ट, आग फेंकने की तोप और बर्फ बीम के रूप में मौलिक ले जाता है।
    • किसी अन्य ट्रेनर के साथ एक पॉकेमोन का आदान-प्रदान करने से आपको तेज़ ट्रेनिंग की सुविधा मिलती है, क्योंकि आपको युद्ध से अधिक अनुभव अंक मिलेगा।
    • Tyranitar, Aggron, Dragonite, Togekiss, Blissey, Snorlax, Kingdra, Salamence, Flygon, Garchomp, Lucario, Rhyperior, Electivire, Magmortar, स्टार्टर पोकीमोन और दूसरों: यहाँ सही पोकीमॉन (पौराणिक नहीं) बनने के लिए सिफारिश की पोकीमॉन की एक सूची है।

    चेतावनी

    • पॉकर का गड़बड़ कभी भी कैद न करें आप अपने गेम को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • इस तथ्य के बावजूद कि पौनेमोनियन पॉकीमन्स को पूरी तरह से वैध तरीके से पकड़ने और उन्हें सामान्य रूप से प्रशिक्षित करना संभव है, बहुत से लोग इस पोकीमॉन का इस्तेमाल उन लोगों की तुलना में कम वफादार मानते हैं जो पौराणिक नहीं हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस पॉकेमॉन को चुनते हैं वह उन चालें सीख सकते हैं, जिन्हें आप उन्हें सिखाना चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ए गेम ब्वॉय, एक गेम ब्वॉय अग्रिम, एक निनटेंडो डी एस या एक 3DS
    • पोकेमोन का गेम
    • बहुत धीरज
    • एक सामरिक गाइड जिसे आप ऑनलाइन या किसी वीडियो गेम स्टोर में खरीद सकते हैं (वैकल्पिक)
    • आपकी मदद करने वाले मित्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com