पोकेमोन पर गैलेड कैसे प्राप्त करें

गल्लीडे एक दुर्लभ मनोचिकित्सक है जो 4 वीं पीढ़ी में पहली बार शुरू किया गया था। वह एक शक्तिशाली लड़ाकू और एक मास्टर तलवारबाज है। उनके मानसिक हमलों ने उसे बहुत बहुमुखी बना दिया विशेष रूप से गेम के कुछ संस्करण में, यह ढूंढना कठिन है अपने ग्लेड को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए नीचे दिए गए पहले चरण से शुरू करें!

सामग्री

कदम

पोकेमोन चरण 1 में गैलेड प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
एक नर रैल्ट्स लें Gallade कुरिलिया का एक विकास है, जो रैल्ट्स का विकास है। केवल पुरुष कीर्लिआ गैलेड में विकसित हो सकती है। चूंकि कुरली को ढूंढना मुश्किल है, इसलिए आपके लिए रॅटल मिलना आसान होगा। नोट: अगर आप एक्सचेंजों या उच्च घास के माध्यम से एक पुरुष कुरिलिया प्राप्त कर सकते हैं, तो सीधे तीसरे पास पर जाएं
  • रूबी, नीलम और पन्ना पोकीमोन - रूट 102 पर रूट पर कब्जा कर लिया जा सकता है जो सोलारोसा और पेटलिपोली को जोड़ता है। रैल्ट्स दुर्लभ है, इसलिए आपको खोजने के लिए कुछ समय बिताना पड़ सकता है।
  • हीरा और पर्ल पोकीमॉन - रूट 203 और 204 रूट पर कब्जा कर लिया जा सकता है। आपको इसे खोजने के लिए अपने पोके राडार का उपयोग करना चाहिए। आपके पास कुरलिया को खोजने का एक छोटा सा अवसर भी है, जो आपको समय बचाएगा।
  • पोकेमोन प्लेटिनम - राल्ट्स 208, 20 9 और 212 के मार्गों पर पाये जा सकते हैं। कुरली को रूट 212 और 20 9 पर पॉके राडार का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है।
  • काले और सफेद पोकीमॉन - सफेद पोकीमॉन में सफेद वन में रॅल्ट मिल सकते हैं, लेकिन ब्लैक पोकीमॉन खिलाड़ियों द्वारा नहीं मिल सकते हैं। ब्लैक पोकीमॉन के मालिक होने वाले लोगों को एक्सचेंजों का उपयोग रॅल्ट्स पाने के लिए करना होगा।
  • ब्लैक पोकीमोन 2 और व्हाइट 2 - रॅल्ट केवल डैडी या लियल्टी के साथ स्कीरुको सिटी में एक एक्सचेंज के जरिए प्राप्त किए जा सकते हैं। रल्ट्स तीसरे पोकीमोन होंगे जो आप प्राप्त करेंगे, लेकिन यह पुरुष और महिला दोनों हो सकता है।
  • पोकेमोन एक्स और वाई - राल्ट रूट 4 में दोनों पीला और लाल फूलों में पाए जा सकते हैं। यह एक दुर्लभ पोकीमोन है, इसलिए इसमें कुछ समय लग सकता है।
  • पोकेमोन चरण 2 में गैलेड प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2



    अपने नर रैल्ट्स को एक कुर्लिआ में विकसित करें रैल्ट को कुरलिआ में विकसित करने के लिए स्तर 20 तक पहुंचने चाहिए। आप या तो इस अनुभव को प्राप्त करने के लिए युद्ध कर सकते हैं या राल्टर स्तर को लेने के लिए दुर्लभ कैंडी का उपयोग कर सकते हैं।
  • कोन्डिव Esp। इससे राल्ट को और आसानी से विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • पोकेमोन चरण 3 में गैलेड प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक पिएरलबोर का उपयोग करके अपने नर किर्ल्या को गैलेडे में विकसित करें पिल्लब्रोर सभी खेलों के कई स्थानों में पाए जा सकते हैं, जिनमें पोकेमोन ब्लैक और व्हाइट और ब्लैक 2 और व्हाइट 2 में डस्ट ब्लॉज और पोकेमोन एक्स और वाई में सुपर वर्चुअल सिक्योरिटी ट्रेनिंग शामिल है।
  • अपने किर्लिला को 30 के स्तर तक पहुंचने से पहले, गैलेड में विकसित न होने दें। स्तर 30 पर, कुरिलिया स्वचालित रूप से गर्डोवर में विकसित हो जाएगी, और आप उस पोकीमोन के साथ गैलेड पाने का मौका खो देंगे।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि यदि आपका राल्ट 30 या उससे ऊपर की तरफ बढ़ जाता है, तो यह एक गार्डेवियर में विकसित होगा और आपको शुरू करना होगा। हालांकि, आप सम्मोहन जैसी बेहतर चाल प्राप्त करने के लिए अपने विकास को मिटा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com