कैसे Pokemon नीलमणि में latias कैद करने के लिए

लाटियस एक पौराणिक पोकीमोन में से एक है जो गेम के भीतर उपलब्ध कराया जाता है, उसके बाद ही यह पूरा हो जाएगा। लातियास अपने मास्टर बॉल्स का उपयोग करने के लिए एकदम सही पोकीमोन है यह कब्जा करने के लिए एक बहुत ही मुश्किल पोकीमोन है, लेकिन कुछ पोकीमोन और आइटम हैं जो आप मुकाबले के दौरान अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

लाटियस खोजें
1
हार "अभिजात वर्ग चार"। जब तक आप खेल को पूरा नहीं करते, लीग जीतते हैं और चैंपियन बन जाते हैं, तो आप लुटेयस से मिलने में सक्षम नहीं होंगे। ऐसा करने के लिए आपको हाराना होगा I "अभिजात वर्ग चार"। मैं कैसे हरा दूंगा, इस बारे में अधिक जानकारी और सलाह के लिए "अभिजात वर्ग चार" इस लिंक का चयन करें.
  • 2
    गेम के अंत में क्रेडिट देखें, फिर सीढ़ियों से नीचे जाएं। सभी क्रेडिट्स के माध्यम से जाने के बाद, आप अपने कमरे में लौट आएंगे। सीढ़ियों से नीचे जाओ और टीवी देखें आपको एक लाल फ्लाइंग पोकीमोन देखने का संदेश मिलेगा। यह ठीक है Latias
  • 3
    अपने उपकरण का समूह बनाएं इससे पहले कि आप लातिया को पूरा कर सकें, आपको बहुत कुछ चलाना होगा, इसलिए सलाह सबसे ज्यादा जमा करना है "रक्षक अधिकतम" संभव। यह तत्व जंगली पोकीमॉन को आप पर हमला करने से रोक देगा, जब आपके मजबूत पोकीमोन की तुलना में कम स्तर होता है।
  • अगर आपने पहले से ही तुम्हारा उपयोग किया है "मास्टर बॉल", आप की एक बड़ी संख्या की आवश्यकता होगी "अल्ट्रा बॉल"।
  • 4
    अपनी टीम का मार्गदर्शन करने के लिए सही पोकीमोन चुनें। लातिया बहुत तेज है और पहले मौके पर भागने का प्रयास करेंगे। फिर आपको एक पोकीमोन का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, कि एक ऐसा कौशल रखने के अलावा जो लातिया को अवरुद्ध कर सकता है, पहले से पहले कार्य करने में सक्षम होने के लिए तेज़ पर्याप्त है। यदि आपके पास अभी भी एक उपलब्ध है "मास्टर बॉल", लातिया को अवरुद्ध करने की क्षमता वापस बैठ जाएगी
  • एक स्तर 35-39 डब्लूबबेट एक टीम के नेता के रूप में सबसे अधिक इस्तेमाल किया पोकेमोन में से एक है, क्योंकि इसमें क्षमता है "Pedinombra"। इस क्षमता से विरोध पोकीमॉन को बचाया जा सकता है, इस मामले में लुतियास, भागने से, आपको मुकाबला करने के दौरान किसी दूसरे पोकीमॉन के साथ अपने वोबबेटेट को बदलने की क्षमता प्रदान करनी पड़ती है।
  • इस उद्देश्य के लिए एक और मान्य तत्व एक स्तर 39 गोलबाट है जो कौशल को जानता है "देखो मतलब"। आम तौर पर गोलबाट पहले कार्य करने में सक्षम है, और क्षमता "देखो मतलब" यह लुटीयस को भागने से रोक देगा।
  • अपने पोकेमोनो के नेता को उपकरण वितरित करें "त्वरित पंजा"। यह तत्व संभावनाओं में वृद्धि करेगा कि यह पहले हमले को लॉन्च करने में सक्षम होगा।
  • 5
    टीम को कुछ पोकीमॉन जोड़ें, जो लातियास के ऊर्जा स्तर को कम कर सकता है, लेकिन इसे पूरी तरह से के.ओ. में नहीं भेजें यह हासिल करने के लिए सबसे अच्छा कदम है "गलत अंतिम"। यह कदम कम से कम (यानी 1) विरोध पोकेमोन के स्वास्थ्य के स्तर को कोइ बिना भेज दिए। एक समान परिदृश्य एक जंगली पोकेमोन कैप्चर करने के लिए आदर्श है
  • यदि आपके पास अभी भी एक है "मास्टर बॉल"आपको लुतियास स्वास्थ्य को कम करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी
  • भाग 2

    कैप्चर लाटियस
    1
    किसी मित्र (वैकल्पिक) से सहायता के लिए पूछें यदि आप एक मित्र को जानते हैं जो पहले से ही लातियाओं का मालिक है, तो उसे अपने पोकेमोन में से एक के साथ स्वैप करने के लिए कहें अपने Pokedex में Latias होने से आप नक्शे पर जंगली Latias की स्थिति को सीधे ट्रैक करने की अनुमति देगा। यह लाभ खोज को सरल करेगा और कैप्चर करेगा।
  • 2
    एक जगह का पता लगाएं जो आपको लंबा घास में छुपाने और अपनी स्थिति बदलने के लिए अनुमति देता है। हत्थे क्षेत्र में यादृच्छिक बिंदुओं पर लुतियास दिखाई देता है और जब भी आप किसी भवन में प्रवेश करते हैं या नक्शे पर किसी भिन्न स्थान पर जाते हैं, तब स्थिति बदलती है। आप एक ऐसी जगह की पहचान करके खोज को गति दे सकते हैं जिससे आप लड़ाई शुरू कर सकते हैं और एक ही समय में स्थिति बदलने के लिए जल्दी कर सकते हैं। सबसे अधिक उपयोग किए गए बिंदुओं में से एक यह है कि बाहर के उच्च घास क्षेत्र "सफारी क्षेत्र"।
  • 3
    का प्रयोग करें "रक्षक अधिकतम"। यदि पोकीमॉन आपकी टीम को चला रहा है तो विकास के स्तर 39 तक पहुंच गया है "रक्षक अधिकतम" आप पर हमला करने से जंगली पोकीमोन का स्तर 39 या उससे नीचे का रोका जाएगा। चूंकि Latias 40 स्तर पर है, एक लड़ाई में इसके साथ निपटने की संभावना बढ़ जाएगी (जब तक यह आपके क्षेत्र में है)।
  • 4



    लड़ाई शुरू होने तक लंबा घास में चलें। यदि पोकीमोन का चेहरा आप लातिया नहीं है, तो आप लड़ाई जारी रखने या बचने का फैसला कर सकते हैं जब तक आप लगभग 10-20 जंगली पोकीमोन नहीं मिलते तब तक इस चरण को दोहराएं। यदि बड़ी संख्या में बैठकों के बाद आपने अभी तक लाटियस नहीं देखा है, तो यह बहुत संभावना है कि यह उस क्षेत्र में मौजूद नहीं है जहां आप हैं।
  • 5
    दर्ज करें और एक इमारत से बाहर निकलें जिससे कि लातियास अपनी वर्तमान स्थिति को बदल दे। इस पारित होने के बाद, लाटियस होन क्षेत्र में दूसरे स्थान पर जाएंगे। एक ऐसे इलाके में फिर से दर्ज करें जहां घास को लातिआस के लिए खोज शुरू करने के लिए उच्च है।
  • 6
    पिछले चरण को दोहराएं जब तक आप लातिया नहीं पाते। आपको अलग-अलग क्षेत्रों में जाने की ज़रूरत नहीं है, आपको लातिया को अपनी स्थिति में बदलाव करना पड़ता है ताकि वह आपको ढूंढ सकें। इस तरह से आप लगातार उसे पूरा करने में सक्षम होंगे।
  • 7
    तुरंत एक लांच करें "मास्टर बॉल" (यदि आपके पास है) "मास्टर बॉल" वे Latias के खिलाफ बहुत प्रभावी हैं और आप इसे पहली कोशिश पर कब्जा करने की अनुमति देते हैं। यदि आपके पास एक ही नहीं है "मास्टर बॉल", इससे पहले कि आप लातिया पर कब्जा कर सकें, आपको अपने स्तर के स्वास्थ्य को कम करने के लिए लड़ाई जारी रखने के लिए मजबूर किया जाएगा।
  • 8
    चलने से बचने के लिए लातिया को रोकने के लिए, इस कदम का उपयोग करें "देखो मतलब"। यह क्षमता आपको अपने पोकीमोन को उस व्यक्ति के साथ बदलने की क्षमता देती है जो लुतियास स्वास्थ्य को कम करने शुरू करने के लिए अधिक शक्तिशाली हमले चलाती है।
  • 9
    जब Latias ऊर्जा का स्तर इसकी सबसे कम है, तो आप अपना शुभारंभ शुरू कर सकते हैं "अल्ट्रा बॉल"। चाल का उपयोग जो लातिया को राज्य में ला सकता है "नींद" या "पक्षाघात", यह इसे पकड़ने में सक्षम होने की संभावनाओं को बढ़ा देगा। अधिकतर संभावना है कि आपको बड़ी संख्या में लॉन्च करना होगा "अल्ट्रा बॉल" Latias पर कब्जा करने में सक्षम होने से पहले
  • 10
    यदि लाटिय्यास दौड़ में भाग गए तो मानचित्र का उपयोग करके उसकी स्थिति का पता लगाएं। लुतियास से भागने की संभावनाओं पर कब्जा करने के पहले प्रयास में बहुत अधिक हो जाएगा, लेकिन आपको कुछ फायदे मिलेगा जो आपको इसे फिर से पहचानने की अनुमति देगा। सबसे पहले, Latias की स्थिति अब नक्शे पर दिखाई जाएगी। दूसरे, एक लड़ाई और दूसरे के बीच, लातियास के स्वास्थ्य को बहाल नहीं किया जाएगा। नतीजतन, अगर पहली लड़ाई के दौरान आप लातियास के ऊर्जा स्तर को काफी कम करने में कामयाब हो गए हैं, तो आपको इसके बाद के झगड़े में फिर से कम करने की चिंता नहीं होगी।
  • 11
    लातिया की वर्तमान स्थिति तक पहुंचें का उपयोग करके लंबा घास में ले जाएँ "रक्षक अधिकतम" जब तक आप उसे फिर से नहीं मिलेंगे इस प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक कि आप Latias पर कब्जा नहीं कर सकते।
  • टिप्स

    • लॉयियेट्स को कैप्चर करने के लिए यह प्रक्रिया पोकेमोन नीलम अल्फा संस्करण को भी खेलने के लिए अपनाया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com