पोकून लाल अग्नि और ग्रीन लीफ में चार अभिजात वर्ग तक कैसे पहुंचे

बेशक, आप जानते हैं कि चार ईलाइट तक पहुंचने के लिए, आपको वाया विटोरिया के माध्यम से जाना होगा। अगर आपको गुफा को नेविगेट करने में परेशानी होती है या आपको नहीं पता कि वहां कैसे जाना है, तो यह आपके लिए एक उपयोगी मार्गदर्शिका है।

संकेत: वाया विटोरिया पार करने के लिए फोर्स के साथ आपको एक पॉकेमैन की आवश्यकता होगी।

कदम

पोकीमोन फायररेड और लीफग्रेना चरण 1 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
वाया विटोरिया तक जाएं Smeralopoli के लिए उड़ो और जब तक आप रूट 22 के अंत में एक बड़ी इमारत मिल पश्चिम तक आगे बढ़ें। दर्ज करें और गार्ड के संकेत पथ का पालन करें, जो आपको पूछता है अगर आपके पास आठ गेट्स पास करने के लिए आवश्यक पदक है। अंत में, आप वाया विटोरिया के द्वार देखेंगे। आगे बढ़ें।
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 2 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाली छवि
    2
    निकटतम बोल्डर के लिए सिर और इसे पूर्व में पुश करें जब तक कि आप स्विच को दाईं ओर कवर न करें
  • सीढ़ी पर बीतने में एक बाधा बढ़ जाएगी
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 3 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब तक आप कोच के साथ एक चौराहे नहीं मिलते, तब तक सीढ़ियों तक जाएं सही पथ बाईं तरफ है, लेकिन दाईं ओर आपको दो ऑब्जेक्ट मिलेगा, टीएम 2 ड्रैगेटिग्लियो और दुर्लभ कैंडी, लेकिन आप केवल प्रत्येक विज़िट के लिए वाया विटोरिया में एक ही जमा कर सकते हैं, इसलिए इस कदम को भी छोड़ दें। बाईं ओर सड़क पर जारी रहना, सीढ़ियों से नीचे जाना और उत्तर जाना, कोच को चुनौती देना और सीढ़ियों को देखने के लिए ऊपर जाना
  • पोकीमोन फायर-रेड और लीफ-ग्रीन चरण 4 में एलीट फोर में जाओ
    4
    दक्षिण की ओर बढ़ो और निचले बाएं किनारे पर एक स्विच पर एक बोल्डर धक्का। यह एक और बाधा के लिए एक स्विच है सीढ़ियों तक जाएं और पूर्व में दो प्रशिक्षकों और दो सीढ़ियों के लिए जाएं। निकटतम सीढ़ियों के नीचे जाओ
  • पोकीमोन फायरबर्ड और लीफग्रिने चरण 5 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    5
    पूर्व की तरफ और उस पथ का अनुसरण करें जो उत्तर में जाता है जब तक कि आपको मंडल में जाने वाले कोच के पास एक सीढ़ी नहीं दिखाई देती। सीढ़ी ऊपर जाओ बोल्डर उत्तर को पुश करें, फिर एक वस्तु के पास स्विच को कवर करने के लिए पश्चिम। वापस जाओ और ऊपरी स्तर तक पहुंचने वाली सीढ़ियों पर चढ़ो, एक और कोच से गुजारें, जब तक कि आप एक और श्रृंखला के कदम नहीं देख पाते।
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफ़ग्रीन चरण 6 में अभिजात वर्ग के चारों ओर जाना शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब तक आप एक छेद के सामने एक बोल्डर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक दो कोचों पर, नीचे जा रहे हैं। बोल्डर पुश करें, फिर छेद में कूदो। अब एक बोल्डर को स्विच पर छोड़ दिया। आप बाधा को बढ़ा देंगे जिससे आपको ऊपरी स्तर पर एक सीढ़ी तक पहुंचने से रोका जा सके। उच्चतम स्तर तक पहुंचने और सीढ़ी ऊपर चढ़ने के लिए कदम उठाएं
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 7 में एलिट चार को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    कोच की एक जोड़ी पास करें (डबल लड़ाई: निवेदक और निडोक्वेन दोनों एल.वी. 45) और उनके पीछे सीढ़ी नीचे जाओ। दाहिनी ओर आगे बढ़ें, एक आदमी को पास करें जो डोपिपियाला चाल को पढ़ाता है और वाया विटोरिया से बाहर निकलता है।
  • पोकीमोन फायर-रेड और लीफ-ग्रीन चरण 8 में एलीट फोर में जाओ
    8
    गुफा के उत्तर की ओर चलते हुए आपको एक छोटी सी भूलभुलैया मिलेगी। सही पर एक मार्ग का चयन करें आप भूलभुलैया से बाहर निकलेंगे और अपने आप को पोकेमोन लीग दरवाजे के सामने ढूंढ लेंगे।
  • टिप्स

    • वाया विटोरिया के जंगली पोकैमिया इस प्रकार हैं: मचोप, मनीके, ओनिक्स, और गोलबाट सबसे आम हैं। आपको कुछ समय के लिए मोकोक्, मरोवक, और प्रीपेप को ढूंढना होगा। रोसोफ्यूको में आप अरबोक और वर्देफ़ोग्लिया सैंडस्लैश में पाएंगे।
    • यदि आपको तलाश करना पसंद है, तो आप वाया विटोरिया में आठ ऑब्जेक्ट पा सकते हैं। आप उन सब चाहते हैं, यहाँ आप क्या मिल सकता है की सूची है: TM2 (Dragartiglio, दुर्लभ कैंडी, TM37 (रेतीली आँधी), कुल देखभाल, TM7 (बोरा), TM50 (गर्म), और मैक्स को पुनर्जीवित गार्ड युक्ति।
    • यदि आप पॉकेन के स्वास्थ्य को वाया विटोरिया में प्रशिक्षकों के साथ लड़ाई के लिए बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको पोकेमोन लीग की इमारत तक पहुंचने तक जंगली पॉकेमोन का सामना करने या कब्जा करने से बचना चाहिए (एक बार आप इसे पहुंचने के बाद, आप फ्लाइट के लिए धन्यवाद वापस आ सकते हैं)।

    चेतावनी

    • आप लेगा से वाया विटोरिया वापस नहीं लौट पाएंगे और रूट 22 में बाहर निकल सकते हैं। बाधाओं को फिर से कम किया जाएगा और आप उस तरफ के स्विच तक नहीं पहुंच पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com