ब्लैक पॉकेमोन में क्युरेम कैसे कैप्चर करें

ये एक त्वरित और आसान गाइड है, जो क्युरेम को पकड़ने के लिए एक महान और प्रतिष्ठित पौराणिक बर्फ पॉकेमैन है। क्योंकि यह सबसे शक्तिशाली और वफादार सहयोगी है कि आप पा सकते हैं में से एक है यह पोकीमॉन पकड़ने, सामान्य रूप में Pokédex और लड़ाइयों को पूरा करने के लिए आवश्यक है।

ये दिशानिर्देश पोकमेन व्हाइट पर भी लागू होते हैं

कदम

1
पोकमैन लीग को पूरा करके लाउडनेस तक पहुंच प्राप्त करें आप रूट 12 के अंत में इसे बोरडुओपोली के पूर्व में मिलेगा
  • 2
    Fortebrezza तक पहुँचने पर, क्योंकि लड़ाई एक कठिन चुनौती हो जाएगा, ऊपर स्टॉक के लिए Poké बॉल्स और चिकित्सा आइटम सुनिश्चित हो (Kyurem सब के बाद स्तर 75 पर है)। मार्ग 13 के माध्यम से, स्पायरिया टाउन के ठीक ऊपर से बाहर निकलें। (यदि आप स्पायरिया से आ रहे हैं, तो चरण 3 छोड़ें) यदि आप इस तरह से गुज़रते हैं, तो चरण 4 को छोड़ें
  • 3
    जब आप रूट 13 तक पहुंचते हैं, तो आप देखेंगे कि यह छोटा है, बल्कि जटिल है। एक बार वहाँ, दक्षिण की ओर जाने (यदि आप कोच लड़ने), लंबे घास के पहले भाग के माध्यम से, अधिमानतः दाईं ओर से एक वस्तु लेने के लिए। फिर राहत पर कूद और आगे बढ़ना जारी रखें जब तक आप घास मुक्त क्षेत्र तक नहीं पहुंच जाते। बाएं मुड़ें और सीढ़ियों के नीचे जाओ, उच्च घास क्षेत्र से गुजरते हुए और अपने चरित्र के दाहिने ओर पहाड़ को पकड़ने के लिए जारी रखें। जब आप समुद्र तट के अंत तक पहुंचते हैं और सबसे दूर के चरणों पर चलते हैं तो बाएं मुड़ें। उन्हें चढ़ाई करने के बाद, विशालकाय पिट की ओर बढ़ें। सुनिश्चित करें कि आप बोल्डर को स्थानांतरित करने के लिए एमएन फोर्स का इस्तेमाल करते हैं और जल्दी से इस क्षेत्र में वापस आ जाते हैं।
  • 4
    यदि आप स्पायरिया से इस घटना को शुरू करते हैं, तो आपकी यात्रा बहुत आसान होगी आप सीढ़ियों से ऊपर (बेशक आपूर्ति खरीदने के बाद) का 13 करने का प्रयास करेंगे, और समुद्र तट का पालन करें, के रूप में सही जहाँ तक संभव हो (चरणों के दूसरे सेट के अंत बहुत ही संकीर्ण रेतीले गली में नीचे में नहीं मोड़, या करने के लिए वापस आने के रहने मार्ग की शुरुआत 13) आप कुछ चरणों तक पहुंचेंगे और आप जारी रख सकते हैं (रॉक को स्थानांतरित करने के लिए बल का उपयोग करने के लिए इस मामले में भी सुनिश्चित करें)।
  • 5
    एक बार जब आप इन निर्देशों का पालन करेंगे, तो आप विशालकाय पिट पहुंचेंगे। यह शुरुआत में एक बहुत सरल क्षेत्र की तरह प्रतीत होगा, लेकिन कई चुनौतियों का इंतजार है पहले आपको प्रवेश द्वार के बीच में गुफा में प्रवेश करना होगा। एक बार अंदर आप अपने आप को एक अंधेरे कमरे में पाएंगे। यदि आप चाहें तो वस्तुओं को इकट्ठा कर सकते हैं (फ़ॉसा में कुछ दुर्लभ लोग हैं), लेकिन इसका मुख्य उद्देश्य क्यूरम तक पहुंचना है सबसे पहले आपको पूरी गुफा बदलना होगा और बाहर निकलने के लिए जाना होगा (इस बिंदु पर एमएन सर्फ की आवश्यकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास एक पॉकेमैन है जो इस कदम का उपयोग कर सकते हैं)। एक बार बाहर निकलने के बाद, आप सड़क पर वापस आएँगे।
  • 6



    आप अपने आप को एक बहुत बड़ी और जटिल भूलभुलैया के सामने पाएंगे। लक्ष्य केंद्र तक पहुंचना है, जो एक तालाब जैसी क्षेत्र है। सबसे पहले यह आपके लिए असंभव होगा, लेकिन एक तरीका है। सबसे आसान तरीका यह तो पूर्व करने के लिए (बिना सभी वस्तुओं को लेने) के प्रवेश द्वार से के रूप में उत्तर संभव के रूप में आगे बढ़ने के लिए है, तो पश्चिम, तो दक्षिण में, और अंत में उत्तर फिर से (छलांग से अधिक न करना सुनिश्चित करें आप जिन क्षेत्रों में आपने पहले से यात्रा की है, उनके बारे में रिपोर्ट करें)। इस बिंदु पर आपको उच्च घास के लंबे क्षेत्र को पार करना होगा और फिर आप तालाब को देखेंगे। इसे तक पहुंचें और आप एक गर्जन सुनेंगे जो पृथ्वी को हिला देगा।
  • 7
    ध्वनि के बाद, जमीन को बर्फ से ढक दिया जाएगा (गर्जन Kyurem से आया, जो बर्फ से शुरू हुआ)। अब आपके पास बाहर निकलने और अंतिम गुफा तक पहुंचने का मौका है, जिसके अंदर क्युरेम आपको इंतजार कर रहा है बाहर निकलें के माध्यम से आगे बढ़ें
  • 8
    एक बार गुफा अंदर, Kyurem तक पहुंचने के लिए सरल है। उसे आकर्षित करें और ए। को दबाएं जैसे सभी पौराणिक, वह गर्जन करेगा और लड़ाई शुरू हो जाएगी।
  • 9
    एक बार जब आप क्युरेम पर कब्जा कर लेते हैं, तो गुफा से बाहर निकलें और आप देखेंगे कि सभी बर्फ गायब हो गई है। फिर तेज़ी से बाहर निकलने के लिए पूर्व और दक्षिणी भाग जाएं
  • टिप्स

    • लड़ाई की शुरुआत में, चालें का उपयोग करें "सुपर प्रभावी" (डबल नुकसान निपटाने), जैसे फाइट, रॉक, और ड्रैगन चालें बाद में, चालें का उपयोग करें "बहुत प्रभावी नहीं है" (जो आधे क्षति को नुकसान पहुंचाते हैं और परिणामस्वरूप प्रतिद्वंद्वी पीवी को थोड़ा कम कर देते हैं), जैसे जल, घास या इलेक्ट्रो-प्रकार की चालें लड़ाई एक गुफा के अंदर होती है, इसलिए डार्क बॉल्स प्रभावी हैं

    चेतावनी

    • यदि आप क्युरेम छोड़ देते हैं, तो आप इसे फिर से प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। आपको इसे एक एक्सचेंज में प्राप्त करना होगा और यह एक खिलाड़ी को आपको देने के लिए तैयार करने में आसान नहीं होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक Nintendo डीएस / लाइट / आई / iXL / 3 डी एस
    • ब्लैक या व्हाइट पॉकेमोन की एक प्रति
    • एमएन सर्फ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com