रूबी, नीलम और पन्ना पोकीमोन के बीच कैसे चुनें

रूबी, नीलम और पन्ना पोकीमोन के बीच नहीं चुन सकते हैं? इन चरणों का पालन करके आपको जवाब मिलेगा

कदम

1
तय करें कि आपको कौन-से पौराणिक पॉकेमोन मिलता है यदि आप रूबी चुनते हैं, तो आपका पहला पौराणिक पोकॉन ग्रूडोन होगा (यदि आप व्यापार नहीं करते हैं)। यदि आप नीलमणि चुनते हैं, तो आपका पहला पौराणिक पोकॉमन क्योरे होगा। अंत में, यदि आप पन्ना, अपना पहला पौराणिक पोकीमॉन होगा Rayquaza चुनें (पन्ना के बारे में ध्यान दें: Rayquaza नहीं अपना पहला पोकीमॉन पौराणिक क्योंकि वहाँ जगह है जहाँ Groudon और Kyogre देखते हैं में लड़ रही है हो सकता है)। सभी कि Rayquaza करता है (जब सूरज तीव्र है और बारिश catinaccio में गिर जाता है) इन दो लड़ाई नहीं करना है तो यह पन्ना के लिए सबसे महत्वपूर्ण हो सकता है)।
  • 2
    आप रंगों के अनुसार चुन सकते हैं यदि आपका पसंदीदा रंग लाल है, रूबी चुनें। यदि आपका पसंदीदा रंग नीला है, तो नीलम का चयन करें यदि आपका पसंदीदा रंग हरा है, तो एमेरल्ड चुनें अगर आपको इन रंगों को पसंद नहीं है, तो सोचें कि आप इन तीनों में सबसे अच्छी पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, लाल, नीले और हरे रंग के बीच आपका पसंदीदा रंग क्या है? और इतने पर।
  • 3



    पोकून के बारे में सोचो जो आप देखते हैं इन संस्करणों में, पोकीमोन द्वारा निर्जन स्थानों पर घास वाले, समुद्र, गुफा और अन्य स्थानों पर अलग-अलग पोकीमॉन हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप रूबी का उपयोग करते हैं तो आप सीडोट पा सकते हैं। नीलमणि और पन्ना के साथ, आपको लोटैड मिलेगा (ये Hoane संस्करण पर लागू होता है लेकिन यह अन्य पोकेमोन संस्करणों के समान है)।
  • 4
    चैंपियन के बारे में सोचो इन संस्करणों के नमूने अलग-अलग हैं। रुबी और नीलमणि के साथ, आपका चैंपियन स्टीवन होगा (स्टीवन तुम्हारे साथ होन मैप के माध्यम से झगड़े करता है ताकि आप उसे पहले से जानते हों), जबकि आपके खिलाड़ी के साथ विजेता वालेस होंगे। जिम में आखिरी लड़ाई पर विचार करने के लिए भी है। जिम में आखिरी लड़ाई अलग-अलग होगी। रुबी और नीलमणि के साथ, जिम के नेता वालेस होंगे पन्ना के साथ, यह जुआन होगा। जुआन नेता वालेस की तुलना में अधिक शक्तिशाली है (वे उसी आइस एंड वॉटर पॉकेमोन का इस्तेमाल करते हैं लेकिन जुआन के पोकेमोन को वालेस के स्तर से अधिक है)।
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में यह गेम चाहते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि वीडियो गेम की समीक्षाओं में यह गेम खराब माना जाता है महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके लिए मजेदार है (यह स्वीकार करें, आपने पहले से ही गेम खेल चुके हैं जो कि मेरे लिए दुर्लभ माना जाता है कि आपको इतना पसंद है, है ना?)
  • 6
    चुनें कि क्या आप मजबूत संस्करण चाहते हैं पन्ना के साथ, वहाँ रूबी और नीलमणि के साथ कई और चुनौतियां हैं (Rayquaza Groudon और Kyogre Lv.70 Lv.50, आप अंतर देखेंगे?)
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com