कैसे Pokemon पन्ना में सागर कब्जा करने के लिए

बागन एक ड्रैगन की तरह पोकीमोन है, जो इसे आपके पोकेमॉन टीम के लिए बहुत ही बढ़िया बनाता है। बागन अपने शेल्गोन और सलमाएं फॉर्म में विकसित हो सकते हैं, जिससे यह एक बहुत शक्तिशाली पोकीमोन बना सकता है। वीडियो गेम के नवीनतम संस्करणों में भी एक को चलाने की क्षमता है "Megaevoluzione"। चूंकि पूरे गेम में केवल एक अंक है, जहां आपको इसे देखने का मौका मिलता है, इसलिए इसे पोकेमोन एमेरल्ड खेलना आसान नहीं है। एक बार जब आप इस गुप्त स्थान को खोजते हैं, तो आप उस संख्या को कैप्चर कर सकते हैं जो आप चाहते हैं।

कदम

भाग 1

MN07 कैसकेड ले जाएँ
1
पदक पाने के लिए गेम द्वारा बताई गई साजिश के चलते आगे बढ़ो "मन"। इस कदम को पाने के लिए "झरना", आपको खेल के अधिकांश को पूरा करने की आवश्यकता है। यह छिपी हुई क्षमता उस जगह तक पहुंचने के लिए आवश्यक है जहां बागन स्थित है। चाल "झरना" आप खेल दुनिया के आसपास बिखरे झरनों का पता लगाने के लिए अनुमति देता है आप पदक जीत सकते हैं "मन" शहर में "Mossdeep"।
  • 2
    के खिलाफ लड़ो "टीम आइड्रो" गुफा के अंदर "एबिसल एंट्रो"। पदक प्राप्त करने के बाद "मन", आप इस कदम का उपयोग कर सकते हैं "उप"। जब आप शहर के दक्षिण में गहरे पानी तक पहुंचते हैं, तो इस नए कौशल का उपयोग करें "Mossdeep", इस तरह आप गुफा मिल जाएगा "एबिसल एंट्रो"।
  • 3
    मार्ग 126 के साथ आगे बढ़ें जब तक आप शहर तक नहीं पहुंच जाते "Ceneride"। यदि आप पहले से ही इस शहर में गए हैं, तो आप इस कदम का उपयोग करके जल्दी से पहुंच सकते हैं "उड़ान"। शहर के उत्तर की ओर मुख्या करने के लिए मिलने के लिए "रोक्को पेट्री"।
  • 4
    इस तक पहुंचें "मंदिरों का गुफा"। रोक्को आपको इस गुफा तक पहुंचने के लिए कहेंगे "एड्रियानो"। वह कहाँ है पता लगाने के लिए Adriano से बात करें "आसमान का टॉवर"।
  • 5
    इस तक पहुंचें "आसमान का टॉवर" जिस पर आप पौराणिक पोकीमोन से मिलेंगे "Rayquaza"। आप तक पहुंच सकते हैं "आसमान का टॉवर" शहर से "Orocea"। जैसे ही वह आपको देखता है, रेक्जाजा शहर से दूर उड़ जाएगा "Ceneride", इस कदम का उपयोग करें "उड़ान" उसे का पालन करने के लिए
  • 6
    इंटरल्यूड सीन को देखें, फिर जिम पर जाएं "Ceneride"। यहां आपको पोकीमोन से लड़ने पर रेक्जा आशय मिलेगा "Groudon" और "Kyogre"। एक बार पहुंच जाने पर, यह उड़ जाएगा रोक्को से बात करें, जिम के बाहर उसे खोजें "Ceneride", तो एड्रियनो से बात करें उत्तरार्द्ध आप को चाल दे देंगे "झरना" (MN07) के रूप में एक शहर को बचाने के लिए धन्यवाद।
  • 7
    हार "रोडोल्फो" जिम में "Ceneride"। कदम उठाने के बाद "झरना"आप अभी तक युद्ध के बाहर इसका उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। ऐसा करने के लिए आपको पदक अर्जित करना होगा "बारिश" जिम में "Ceneride"। यह खेल का अंतिम जिम है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक कठिन लड़ाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। पदक प्राप्त करने के बाद "बारिश", आप अंततः इस कदम का उपयोग करने में सक्षम होंगे "झरना" अपने अवकाश पर
  • भाग 2

    बागन खोजें
    1
    गुफा तक पहुंचें "मेटोरा झरने"। इस खेल के दौरान आपने पहले से ही इस जगह का दौरा किया है, इसलिए इस कदम का उपयोग कर "उड़ान", आप शहर के लिए उड़ान से आसानी से और जल्दी से पहुंच सकते हैं "Brunifoglia"। प्रश्न में गुफा 114 और 115 मार्गों के बीच स्थित है
  • 2
    जैसे ही वह गुफा में प्रवेश करती है, वह इस कदम का उपयोग करता है "लहर" प्रवेश द्वार के दायीं तरफ पानी के शरीर को दूर करने के लिए। गुफा में प्रवेश करने के बाद "मेटोरा झरने", आप पानी से भरा एक प्राकृतिक पूल पर पहुंचेंगे उत्तर की ओर जाएं और चाल का उपयोग करें "लहर" पानी के शरीर को दूर करने के लिए
  • 3
    चाल का उपयोग करें "झरना" महान झरना ऊपर जाने के लिए पानी से संपर्क करें और बटन दबाएं "एक" सुझाव को स्वीकार करने के लिए वीडियो पर दिखाई देते हैं जो आपको इस कदम का उपयोग करने की सलाह देते हैं "झरना"।



  • 4
    झरना के ऊपर आपको मिले गुफा दर्ज करें शिखर पर, पानी के बड़े पैमाने पर चढ़ने के बाद, आप भूमि का एक छोटा सा हिस्सा और एक गुफा के द्वार देखेंगे। सूखी भूमि तक पहुंचें और गुफा में प्रवेश करें।
  • 5
    उत्तर चलें, फिर सीढ़ी से नीचे चलें। दाहिनी ओर सिर, फिर एक दूसरी सीढ़ी खोजने के लिए ऊपर की ओर बढ़ो। सीढ़ियों का उपयोग करके अंतर्निहित स्तर तक पहुंचें।
  • 6
    गुफा के उत्तर-पश्चिम कोने में चलो, फिर स्टॉपओवर आप से मिलें। इस बिंदु पर सड़क को दो कोच द्वारा अवरुद्ध किया जाएगा। उन्हें हराने के बाद, कमरे के शीर्ष तक पहुंचने के लिए सीढ़ियों तक चलना जारी रखें।
  • 7
    बायीं तरफ रखे हुए लेलेज़ पर जाएं जिस पैमाने पर आप तक पहुंचने की आवश्यकता है, वह कमरे के निचले बाएं कोने में स्थित है जहां आप हैं। इसे पहुंचने के लिए आपको बाईं ओर रखते हुए अलग-अलग प्रोट्रुशनों को दूर करना होगा।
  • 8
    सीढ़ियों से नीचे जाओ और चाल का उपयोग करें "लहर" पानी के शरीर को दूर करने के लिए उत्तर की ओर सिर और जारी रखें जब तक आप भूमि के एक छोटे से पैच तक पहुंच न जाएं जहां एक गुफा के द्वार दिखाई दे रहा है।
  • 9
    गुफा दर्ज करें और चाल का उपयोग करें "लहर" आपको कमरे के ऊपर दिशा देने के लिए यह एक तंग और लंबा माहौल है और इसे दूर करने के लिए आपको इस कदम का इस्तेमाल करना होगा "लहर"। उस कमरे तक पहुंचें जो कमरे के शीर्ष पर है
  • 10
    भूमि के छोटे पैट के साथ चलना जब तक आप बागन हाजिर नहीं हो जाते जमीन का यह छोटा सा टुकड़ा पूरे खेल में एकमात्र बिंदु है जहां आप बागन से मिल सकते हैं। इस क्षेत्र में एक जंगली पोकीमॉन को खोलना आपके पास केवल एक बागल होने का 20% मौका है। इसलिए, सबसे अधिक संभावना है, आपको एक पर कब्जा करने से पहले कई झगड़े से लड़ना होगा।
  • भाग 3

    कब्जा सागर
    1
    बाउगन के ऊर्जा स्तर को कम करने के लिए, इसे को भेजे बिना, एक पोकीमॉन का उपयोग करें जो चाल को जानता है "गलत अंतिम"। क्योंकि यह ऊर्जा स्तर को 1 स्वास्थ्य बिंदु को कोयला भेजकर इसे कम कर देता है, जब आप एक जंगली पोकीमॉन कैप्चर करना चाहते हैं तो यह अवसरों के लिए एक आदर्श कौशल है। फरफेट्ड, क्यूबोन, साइज़ोर और निनाकाडा सिर्फ कुछ पोकीमोन हैं जो उनके विकास के दौरान इस विशेष कदम को सीख सकते हैं। वैकल्पिक रूप से आप इसका उपयोग कर सकते हैं "MT54" इसे अलग पोकीमोन में पढ़ाने के लिए
    • अगर आपकी टीम पर कोई पोकीमॉन नहीं है जो इस कदम को जानता है, तो बाघ के ऊर्जा स्तर को कम करने के लिए सामान्य कौशल का उपयोग करें।
  • 2
    बागन को पकड़ने के लिए, चाल का उपयोग करें "पक्षाघात" या "नींद"। ये विशेष कदम आपके मौके को बढ़ा देते हैं "पोके बॉल" वे बागन को पकड़ने का प्रबंधन करते हैं पोकेमॉन इन विशेष कौशल को सीखने में सक्षम है, इसलिए यह बहुत संभावना है कि आपकी टीम में पहले से कम से कम एक है
  • 3
    सागर को पकड़ने का मौका बढ़ाने के लिए, उपयोग करें "अल्ट्रा बॉल"। "अल्ट्रा बॉल" वे दूसरों की तुलना में अधिक महंगे हैं "पोके बॉल", लेकिन वे एक बागन कैप्चर करने में उतना ही प्रभावी साबित होते हैं। यदि आप बेगोन के स्वास्थ्य को 1 अंक में कम करने में कामयाब रहे, और आप उसे एक कदम के साथ मारा "नींद" या "पक्षाघात", एक एकल "पोके बॉल" इसे कब्जा करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com