पोकेमोन जीओ में पोकेमोन को कैसे विकसित किया जाए

पोकीमोन जीओ के भीतर, प्रत्येक पोकीमॉन केवल एक विशिष्ट संख्या के लिए धन्यवाद विकसित कर सकता है "कैंडी"। उदाहरण के लिए, पिकाचु विकसित करने के लिए, आपको 50 पिकाचु मिठाई की आवश्यकता होगी अधिक पिकाचु कैंडीज प्राप्त करने के लिए, आपको अधिक पिकाचु को कैप्चर करना होगा और फिर उन्हें प्रोफेसर विलो को स्थानांतरित करना होगा। जैसा कि पोकीमोन हर बार जब आप विकसित होते हैं तो अधिक शक्तिशाली हो जाते हैं, तो आपको पोकीमोन की एक अपराजेय टीम को सुनिश्चित करने के लिए इस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

कदम

विधि 1

पोकीमॉन के विकास के लिए आवश्यक कैंडी की मात्रा
पोकीमोन जीओ चरण 1 में विकसित पोकीमोन का शीर्षक चित्र
1
निर्धारित करें कि क्या आपके पास पोकीमोन विकसित करने के लिए पर्याप्त कैंडी है जिसमें आप रुचि रखते हैं। हर बार जब आप पोकिमोन पर कब्जा कर लेते हैं, जैसे पिकाचु, तो आपको निश्चित मात्रा में कैंडी दी जाती है (इस मामले में, कैंडी पिकाचु) और "स्टार धूल"। पिकाचु विकसित करने के लिए, आप पिकाचु कैंडी के एक नंबर की आवश्यकता है (जो बाद में Spearow विकसित करने के लिए, आप इतने पर Spearow कैंडी के एक नंबर और अधिकारी की आवश्यकता होगी)।
  • पोकेमोन जीओ चरण 2 में विकसित पोकेमॉन नाम वाली छवि
    2
    खेल का आवेदन शुरू करें स्क्रीन के निचले भाग के मध्य में लाल और सफेद पोकेबिल पर क्लिक या टैप करें। यह एक नया मेनू प्रदर्शित करेगा जो कि हरा होना चाहिए।
  • पोकेमोन जीओ चरण 3 में विकसित पोकेमोन नाम का चित्र
    3
    विकल्प चुनें "पोकीमोन", स्क्रीन के निचले बाएं बटन पर टैप करके या बटन पर क्लिक करके
  • पोकेमोन जीओ चरण 4 में विकसित पोकेमॉन नाम वाला छवि
    4
    यह आपके कब्जे वाले सभी पोकीमोन की पूरी सूची प्रदर्शित करेगा। सूची में शामिल एक का चयन करें, जैसे पिकाचु
  • पोकेमोन जीओ चरण 5 में इवोल्व पोकेमोन नाम वाली छवि
    5
    चुने गए पोकीमोन के प्रोफाइल को देखो पिकाचू आँकड़े पेज पर, आपको छवि, स्वास्थ्य बिंदु (पीएस या हिमाचल प्रदेश हिट पॉइंट), प्रकार, वजन और ऊंचाई देखने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, आप आवाज देखेंगे "स्टार धूल" और शब्द के बगल में एक नंबर "पिकाचु कैंडी"। बाद में आपके कब्जे में पिकाचु कैंडी की मात्रा का संकेत मिलता है।
  • पोकेमोन जीओ चरण 6 में विकसित पोकेमोन नाम का चित्र
    6
    शब्दों के साथ बार को देखो "बढ़ावा"। पट्टी के ठीक नीचे बार है "Evolve बनाओ"। एक बार जब आप कैंडी की ज़रूरत पर पहुंच गए तो यह आपके लिए पोकीमॉन को दबाए और विकसित करने वाला बटन है।
  • यदि आपके पास पहले से कैंडी की आवश्यक संख्या है, तो बटन दबाएं "विकसित करना"।
  • अन्यथा आपको विकास के लिए आवश्यक मिठाइयों की संख्या प्राप्त करनी होगी।
  • आम तौर पर, इसके पहले के रूप में एक मूल पोकीमोन विकसित बनाने के लिए, आप कैंडी के एक नंबर 25 और 50 के बीच प्रारंभिक विकास, कैंडी की संख्या पूरी होने के बाद फिर से विकसित करने के लिए धीरे-धीरे पोकीमोन में वृद्धि होगी अनुरोध करने के लिए मिल जाएगा।
  • विधि 2

    अधिक पोकीमोन कैप्चर करके अतिरिक्त कैंडीज प्राप्त करें
    पोकीमोन जीओ चरण 7 में विकसित पोकेमोन नाम का चित्र
    1
    आप जिसको विकसित करना चाहते हैं, उसी तरह दूसरे पोकीमोन को कैप्चर करें। उदाहरण के लिए, यदि आप पिकाछु विकसित करना चाहते हैं, तो आपको इस पोकेमोन की अन्य प्रतियों पर कब्जा करना होगा।
  • पोकेमोन जीओ चरण 8 में इवोल्व पोकेमॉन शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप अभी भी पिकाचू आँकड़े पृष्ठ देख रहे हैं, तो बटन दबाएं "एक्स" स्क्रीन के निचले भाग के केंद्र में रखा गया। आप अपने कब्जे में पोकीमोन की पूरी सूची में लौट आएंगे।
  • पोकेमोन जीओ चरण 9 में विकसित पोकेमॉन नाम वाली छवि
    3
    बटन फिर से दबाएं "एक्स" बीच में अपने बदले अहंकार के साथ हरे रंग का नक्शा देखने के लिए।
  • पोकेमोन जीओ चरण 10 में विकसित पोकेमोन नाम का चित्र
    4
    वास्तविक दुनिया क्षेत्र में चलें, जहां आप वर्तमान में हैं नए पोकीमोन के लिए स्मार्टफोन स्क्रीन को देखें जब उनकी उपस्थिति का पता लगाया जाता है, तो आप उन्हें अपनी स्क्रीन से अपेक्षाकृत कम दूरी पर, उनकी छवि को चित्रित करने वाले एक छोटे से आइकन की विशेषता वाले डिवाइस स्क्रीन पर दिखाई देंगे।
  • पोकेमोन जीओ चरण 11 में विकसित पोकेमॉन नाम वाली छवि
    5
    जब पोकीमोन स्क्रीन पर दिखाई देता है, तो उसके आइकन का चयन करें। इससे पहले कि आप इसे चुन सकें, आपको करीब पहुंचने के लिए अपनी स्थिति की दिशा में चलना होगा। एक वास्तविक दुनिया का दृश्य आपके स्मार्टफ़ोन पर प्रदर्शित किया जाएगा, कैमरे द्वारा गोली मार दी गई, जिसमें केंद्र में पोकीमोन की पहचान हुई है।
  • पोकेमोन जीओ चरण 12 में इवोल्व पोकेमॉन शीर्षक वाली छवि



    6
    पोकीमोन पर कब्जा करने के लिए, स्क्रीन के निचले भाग में पोकेबल का उपयोग करें। को "लांच" पोकीबोन पोकेमोन की तरफ खींचने के लिए आप अपने अंगूठे या तर्जनी उंगली का उपयोग कर सकते हैं। पोकीबॉल को चुने हुए उंगली से दबाकर रखें: स्क्रीन पर पोकीमोन की तरफ खींचें, फिर इसे उठा लें।
  • पोकेमोन जीओ चरण 13 में Evolve Pokémon नाम वाली छवि
    7
    यदि पहला लॉन्च सफल नहीं हुआ, तो फिर से प्रयास करें। कभी-कभी पोकेबिल का वांछित प्रभाव नहीं होता क्योंकि जंगली पोकीमॉन ने स्थानांतरित किया है या चूंकि उद्देश्य सही नहीं है। यदि पहले कैप्चर प्रयास विफल हुआ, तो एक और पॉकेबिल को अधिक ताकत और सटीक के साथ लॉन्च करने का प्रयास करें
  • पोकेमोन जीओ चरण 14 में इकोल्व पोकीमॉन नाम वाली छवि
    8
    पोकीमोन को कैप्चर करने से आने वाले स्टार और कैंडी पाउडर की मात्रा लीजिए उदाहरण के लिए, यदि आपने एक जंगली स्पीरो को पकड़ लिया है, तो आप स्पैरो कैंडीज की एक निश्चित संख्या अर्जित करेंगे।
  • आम तौर पर, जब आप पोकीमॉन के एक नए नमूने पर कब्जा करते हैं, तो आपको 5-10 कैंडीज प्राप्त होते हैं, जबकि आपके कब्जे में पहले से ही एक नमूने के मामले में यह संख्या 3-5 तक गिरती है।
  • पोकेमोन जीओ चरण 15 में विकसित पोकेमोन नाम का चित्र
    9
    धीरज रखो जो पोकीमोन चयन करने के लिए फिर अपने मूल vicinanze- में प्रदर्शित करने के कोई तरीका नहीं है, सबसे अधिक संभावना है, आप एक निश्चित पोकीमोन विकसित करने के लिए नमूनों के लिए पर्याप्त संख्या में कब्जा करने के लिए सक्षम होने से पहले समय का एक सा `प्रतीक्षा करनी होगी।
  • विधि 3

    अतिरिक्त कैंडीज प्राप्त करना प्रोफेसर विलो को पोकेमोन स्थानांतरित करके
    पोकेमोन जीओ चरण 16 में विकसित पोकेमोन नाम का चित्र
    1
    खेल का आवेदन शुरू करें स्क्रीन के निचले भाग के मध्य में लाल और सफेद पोकेबिल पर क्लिक या टैप करें।
  • पोकीमोन जीओ चरण 17 में इवोल्व पोकेमोन शीर्षक वाली छवि
    2
    बटन दबाएं "पोकीमोन"।
  • पोकेमोन जीओ चरण 18 में विकसित पोकेमॉन नाम वाला छवि
    3
    पोकीमॉन की अपनी खुद की सूची की समीक्षा करें पोकीमोन की डुप्लिकेट प्रतियां जिसे आप विकसित करना चाहते हैं की संख्या को रेट करें। उदाहरण के लिए, यदि आप 2 पिकाचु है और एक 21 पी एल (लड़ाई अंक, या वाणिज्यिक पत्र अंग्रेजी सेना की लड़ाकू क्षमता) है, जबकि अन्य केवल 11 है, यह बहुत संभावना है कि आप पहले और दूसरे हस्तांतरण विकसित करना चाहते हैं। अधिक स्वास्थ्य बिंदुओं और अधिक लड़ाई अंक वाले पोकीमॉन झगड़े के दौरान ज्यादा मजबूत होंगे।
  • यह रणनीति पोकीमोन के लिए सबसे उपयुक्त है जिसे पाया जा सकता है और अधिक बार और आसानी से कब्जा कर लिया जा सकता है, जैसे कि पजी या रत्ताटा एक दुर्लभ पोकीमोन में से दो कैप्चर करके आप उन दोनों को रखना चाहते हैं, बिना किसी प्रोफेसर विलो को स्थानांतरित किए।
  • पोकीमोन जीओ चरण 1 9 में इकोल्व पोकीमॉन नाम वाली छवि
    4
    पोकीमॉन को टैप या क्लिक करें जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं
  • पोकेमोन जीओ चरण 20 में विकसित पोकेमॉन नाम वाला छवि
    5
    प्रोफ़ाइल पेज के निचले भाग तक स्क्रॉल करें, जब तक कि आप हरे बटन को दिखाई न दें "स्थानांतरण"।
  • पोकेमोन जीओ चरण 21 में इवोल्व पोकेमॉन नाम वाली छवि
    6
    बटन दबाएं "स्थानांतरण", तो चयनित पोकेमोन को स्थानांतरित करने की आपकी इच्छा की पुष्टि करें पिकाचु मिठाई के बदले प्रोफेसर विलो को पिकाचू स्थानांतरित किया जाएगा। याद रखें कि स्थानांतरण रद्द करने योग्य नहीं है और आप पोकीमॉन को स्थानांतरित नहीं कर सकते हैं कि आप केवल एक नमूना (आपके पास कम से कम एक विकसित होना चाहिए) का स्वामित्व है।
  • पोकीमॉन के प्रत्येक टुकड़े के लिए प्रोफेसर विलो को स्थानांतरित करने के लिए आपको बदले में कैंडी मिलेगी।
  • टिप्स

    • विभिन्न स्थानों पर पोकेमोन जीओ खेलने का प्रयास करें इस तरह आप पोकीमोन को कैप्चर करने में सक्षम होने की संभावना अधिक होगी।
    • पोकेबॉप्स को पाने के लिए पोकेस्टॉप तक पहुंचें अधिक पोकेबल उपलब्ध होने के साथ, आप कई और अधिक पोकीमॉन कैप्चर कर सकते हैं

    चेतावनी

    • पोकीमोन जीओ के साथ खेलते समय, सावधान रहें कि आप कहां जा रहे हैं स्मार्टफोन स्क्रीन पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करके आप आसानी से अपने आस-पड़ोस (संभावित खतरों सहित) की दृष्टि खो सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप किसी विशेष पोकीमोन को नहीं ढूंढ सकते, तो स्थिति से निराश न होने की कोशिश करें। चुनने का कोई तरीका नहीं है कि आपके पड़ोसी में पोकीमोन कैसे दिखें।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com