कैसे पोकीमोन लाल आग और ग्रीन पत्ती में पहले जिम नेता मारो

ब्रॉक पहला कोच है जो आपको लाल फायर और ग्रीन लीफ पोकेमोन खेलेंगे। वह प्रकार पोकेमोन को संभालने में माहिर हैं "रॉक / ग्राउंड" और उसे हराने से आपको पदक मिलेगा "Sasso" और "MT39", जिससे आप अपने पोकीमॉन को विशेष कदम सिखाना सीख सकते हैं "रॉक मकबरे"। ब्रोक के लिए उपलब्ध पोकीमोन सभी प्रकार के हैं "रॉक / ग्राउंड"विशेष रूप से आप तत्वों इस प्रकार के पोकीमोन के खिलाफ शक्तिशाली और प्रभावी हमलों है कि अपने पोकीमोन टीम में डालने के लिए के साथ एक Geodude ओनिक्स स्तर 12 और स्तर 14. कोशिश लड़ने के लिए होगा "रॉक / ग्राउंड", जैसे कि: स्क्वर्टल या बल्बसाउर, मनेकी, निडोराण, रट्टाटा और बटरफ्री।

कदम

भाग 1

अपनी खुद की पोकीमॉन समूह बनाना
1
तैयार हो जाओ पहला ब्रॉक जिम नेता हारना आसान या अपेक्षाकृत मुश्किल हो सकता है, यह सब आपके द्वारा चुनी गई टीम में पोकीमोन के प्रकार पर निर्भर करता है। गेम के फायर रेड और लीफ ग्रीन संस्करण में, ब्रॉक अपने निपटान 2 पोकेमोन में हैं: स्तर 12 पर एक भूऑड्यूड, जो चालें जानता है "कार्य" और "कर्ल", और एक स्तर 14 ओनिक्स, जो चालें जानता है "कार्य", "बाइंड", "strengthener" और "रॉक मकबरे"। ब्रॉक एक विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण जिम लीडर है क्योंकि उसके पॉकेमोन के दोनों पहलुओं को पता चलता है जो अस्थायी रूप से रक्षा के स्तर को बढ़ा सकते हैं ("कर्ल" और "strengthener")। आपके द्वारा चुना गया पोकीमॉन मुख्य रूप से प्रकार के हमलों का उपयोग करेगा "भौतिक" और उन्हें जल्द से जल्द ऐसा करने में सक्षम होना होगा। जिओड्यूड पोकीमॉन और ब्रॉक के ऑनिक्स की चालों का उपयोग करने में सक्षम होने की संख्या के मुकाबले यह लड़ाई उत्तरोत्तर अधिक कठिन हो सकती है "कर्ल" और "strengthener"।
  • ब्रॉक के जिओड्यूड को हमले में केवल एक ही कदम पता है, यही है "कार्य": एक प्रकार का हमला "साधारण"। इसका मतलब यह है कि किसी भी पोकीमॉन एक प्रकार के हमले का उपयोग करके इसे को भेज सकता है "साधारण"।
  • 2
    पोकीमोन की एक टीम बनाएं जो विशेष रूप से मजबूत और प्रभावशाली है क्योंकि उन्हें ऐसे तत्वों के खिलाफ संघर्ष करना पड़ता है "रॉक / ग्राउंड"। ऐसा करने के लिए, आपको यह जानने की आवश्यकता है कि ऐसे तत्वों के खिलाफ किस तरह के पोकीमोन का लाभ होता है "चट्टान"। यहां पोकीमोन के प्रकार हैं जो आपको टीम में शामिल होना चाहिए:
  • "पानी";
  • "घास";
  • "बर्फ़";
  • "पृथ्वी";
  • "लड़ाई";
  • "स्टेनलेस"।
  • 3
    सावधानी से शुरू पोकीमोन (चर्मंदर, स्क्वार्टल या बल्बसाउर) चुनने पर विचार करें। यदि आप बल्बसाउर या स्क्चरल का उपयोग करने का फैसला करते हैं, तो यह आसान हो जाएगा, जबकि चैमरैंडर चुनकर, यह अधिक जटिल होगा, लेकिन निश्चित रूप से असंभव नहीं होगा।
  • ब्रॉक को हराने का सबसे आसान तरीका बल्बसौर या स्क्वार्टल को शुरू करने वाले पोकीमोन के रूप में चुनना है दोनों तरह के हमले "पानी" और "घास" जब वे प्रकार के पोकीमोन पर हमला कर देते हैं तो वे दोहरे नुकसान का कारण बनते हैं "रॉक / ग्राउंड"। प्रारंभिक बोनस के रूप में, आपके पास विशेष कदम उपलब्ध होगा "पिचकारी" स्क्वाटरल का प्रकार (प्रकार का "पानी"), जो कि ब्रोक के पोकीमॉन द्वारा चाल के बचाव के स्तर को बढ़ाने में सक्षम होने के कारण इसकी प्रभावशीलता को नहीं खोएगा ("कर्ल" और "strengthener")।
  • चर्मंदर को शुरू करने वाले पोकीमोन के रूप में चुनना, आपको लड़ाई के दौरान कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। पोकीमोन टाइप करें "आग" वे बहुत कमजोर होते हैं जब वे ऐसे तत्वों का सामना करते हैं "चट्टान"। आप ऐसे तत्वों से निपटने के लिए पक्ष-पक्ष के पोकीमॉन को रखकर चेरमंदर का समर्थन कर सकते हैं "चट्टान", जैसे मानकी (प्रकार पोकेमोन "लड़ाई") और रत्ताटा (प्रकार पोकेमोन "साधारण", जो कि इस तरह के हमलों से दोहरे नुकसान का शिकार नहीं करता है "चट्टान")।
  • 4
    उन पोकेमोनो का उपयोग न करें जो कि ऐसे तत्वों के साथ झगड़े से निपटने के लिए परेशानी में हैं "चट्टान"। पजी का एक नमूना कैप्चर करें (प्रकार पोकेमोन "वोलेंट"), सेटरपी, वीडल, ककुना, मेटापोड (प्रकार पोकेमोन "भृंग") या पिकाचु (प्रकार पोकेमोन "इलेक्ट्रो")। इस तरह से टीम खेल की प्रगति के साथ मजबूत होगी, लेकिन इस लड़ाई में पोकीमोन प्रकार के बाद से बहुत मदद नहीं होगी "चट्टान" प्रकार के उन पर डबल नुकसान पहुंचाएं "आग", "वोलेंट" और "भृंग"।
  • एक टीम है कि पोकीमोन चार्मान्डर, Pidgey, Caterpie, Weedle, Kakuna, Metapod और पिकाचु शामिल अभी भी ब्रॉक की टीम के खिलाफ एक लड़ाई से बाहर जीत सकते हैं, एक बड़ी संख्या के मालिक में भर्ती कराया या पर्याप्त रूप से उच्च स्तर पर पहुंच गया है।
  • लड़ाई के दौरान पिकाचु बहुत उपयोगी होगा, जो आपको खेल के दूसरे जिम के नेता का सामना करेंगे, लेकिन यह ब्रॉक के खिलाफ बहुत मदद की नहीं होगी। यहां तक ​​कि अगर ब्रोक के किसी भी पोकीमॉन में कोई भी प्रकार की चाल नहीं होती है "पृथ्वी"यही कारण है कि पिकाचु करने के लिए डबल नुकसान दण्ड, बाद लड़ाई के दौरान कोई नुकसान का कारण के बाद से Geodude और ओनिक्स वे हमलों के लिए प्रतिरक्षा हैं सक्षम नहीं होगा "इलेक्ट्रो" एक प्रकार का पोकेमोन "रॉक / ग्राउंड"।
  • 5
    निम्नलिखित पोकेमॉन टीम के साथ ब्रॉक का सामना करने के लिए मुद्रा:
  • Bulbasuar या Squirtle स्तर 14 पर (एक स्टार्टर पोकीमोन के रूप में): तुम भी यह 16 के स्तर तक तो Ivysaur Bulbasaur और Squirtle Wartortle में में विकसित के बाद से ले जा सकते हैं।
  • स्तर 12 पर मक्खन: आप इसे Caterpie और Metapod के विकास से प्राप्त कर सकते हैं, जिसे आपने पाया "बॉस्को स्मेरेल्डो"।
  • मैन्के 12 के स्तर पर: इसे ढूंढें "मार्ग 3", के पास "पोकेमोन लीग" विरीडीयन के पश्चिम में स्थित
  • पिकाचु 10 के स्तर पर: उसे ढूंढें "बॉस्को स्मेरेल्डो"। जैसा कि कहा गया है कि पिकाचू इस लड़ाई में बहुत मदद नहीं करेगा, लेकिन जब आप अगले जिम नेता का सामना करना होगा पिकाचु एक बहुत दुर्लभ पोकीमोन है, इसे देखकर और इसे कैप्चर करने से पहले आपको थोड़ा सा चलना होगा "बॉस्को स्मेरेल्डो", आपका ध्यान केंद्रित करना जहां घास अधिक है खेल के दूसरे गेम के नेता से निपटने से पहले, उसे 26 स्तर पर ले जाने पर विचार करें ताकि वह उसे प्रकार की चालें सिखा सकें "इलेक्ट्रो" अधिक शक्तिशाली
  • स्तर 10 पर Pidgey: यह साथ मिल "रूट 2", सड़क जो कि विएनडियन के लिए बिएनकावीला शहर को जोड़ती है Pidgey कदम सीख सकते हैं "रेत हमला" जिओड्यूड और आनोनिक्स हमलों की सटीकता कम करने में सक्षम
  • Nidoran स्तर 12 पर: इस खेल के लिए अगली कड़ी में आप इसे Nidoking, एक बहुत शक्तिशाली पोकीमोन में विकसित कर सकते हैं
  • भाग 2

    ट्रेन लड़ाकू पोकीमोन
    1
    इस माध्यम से जाओ "बॉस्को स्मेरेल्डो"। ब्रॉक के जिम Plumbeopoli शहर में स्थित है, अगर आप इसे सामना करना चाहते हैं और इसे हार चाहते हैं, तो आपको वहां जाना होगा। जारी रखने से पहले, अपनी टीम की पोकीमॉन की सभी को ध्यान से एक पोकीमॉन केंद्र में ले जाने का ध्यान रखें - और अपने साथ कुछ पोकीबल्स लाएं। जब आप अपने आप में मिल जाए "बॉस्को स्मेरेल्डो", आपको कैटरपी, पिकाचु और संभवत: तेंदुए के नमूने पर कब्जा करने का अवसर मिलेगा।
  • 2
    शुरुआती पोकीमॉन को 14 स्तर तक लाने के लिए ट्रेन करें ऐसा करने के लिए, आपको किसी भी जंगली पोकीमोन से मुकाबला करने के लिए उच्च घास वाले इलाकों के माध्यम से चलना होगा (यहां तक ​​कि अगर वे केवल स्तर 3 हैं) रास्ते में मिलने वाले सभी कोचों को चुनौती दें जब तक आपकी शुरुआती पोकीमॉन को केओ के करीब नहीं है, तो जंगली पोकीमोन से लड़ते रहें, इसलिए बहुत देर होने से पहले पोकीमोन केंद्र पर जाने के लिए इसका इलाज करें। तब तक ट्रेनिंग जारी रखें जब तक कि आपको सबसे शक्तिशाली कदम नहीं मिलते हैं:
  • यदि आपने बल्ब्सौर या स्क्वार्टल को अपना शुरुआती पोकीमोन चुना है, तो आप भाग्यशाली थे। जब यह ब्रॉक का सामना करने के लिए समय आता है, तो वह पहले से ही पोकीमोन प्रकार के खिलाफ सबसे प्रभावी कदमों को सीख लेना चाहिए था "चट्टान" पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से, उदाहरण के लिए "उस्तरा पत्ता" और "सचेतक" बल्बसासौर से सीखा, जैसे ही वह स्तर 7 ओ तक पहुंचता है "BubbleBeam" और "पिचकारी" स्क्वाटरल से लेवल 7 पर सीखा
  • यदि आपने चर्मंदर को चुना है, तो आपको ब्रॉक को मुश्किल से मारना पड़ सकता है। हालांकि आप हमले के शोषण से सफल हो सकते हैं "अंगीठी" इस पोकेमोन की उसे 13 स्तर तक ले जाने के लिए प्रशिक्षित करें ताकि वह इस कदम को सीख सकें "पंजा", यह एक प्रकार का हमला है "स्टेनलेस" जो प्रकार पोकीमोन के खिलाफ बहुत प्रभावी है "चट्टान"।
  • इसे 16 स्तर तक लेते हुए, चार्ममेरर चार्मलेयोन में विकसित होगा। उस बिंदु पर, ब्रॉक के साथ लड़ाई को बनाए रखने के लिए यह काफी मजबूत हो सकता है। आप बल्बसौर और स्क्वर्टले के साथ ऐसा कर सकते हैं, जो क्रमशः Ivysaur और Wartortle में विकसित होगा। हालांकि, याद रखें कि प्रायः एक पोकीमोन पर जीत के लिए आपकी सभी उम्मीदों को ध्यान में रखना बुद्धिमान चाल नहीं है।
  • 3
    रट्टाटा का नमूना लें यदि आपने चर्मंदर को शुरुआती पोकीमोन के रूप में चुना है, तो उस पर एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित रत्त्व डालने का एक अच्छा विचार हो सकता है। यह एक प्रकार का पोकेमोन है "साधारण", जिसका अर्थ है कि इसे टाइप आक्रमणों से आधा हो जाने वाला नुकसान पड़ता है "चट्टान" और प्रकार के हमलों से सामान्य नुकसान "पृथ्वी"। इस तरह लड़ाई थोड़ा सा सरल होना चाहिए। आप उन क्षेत्रों में एक जंगली पत्थर को कैप्चर कर सकते हैं जहां लंबा घास मौजूद है।
  • 4
    Caterpie का एक नमूना कैप्चर करें, फिर इसे 10 स्तर पर लाने के लिए इसे प्रशिक्षित करें जब वह 7 स्तर तक पहुंचता है, तो वह विशेष कदम उठाकर मेटैपॉड में विकसित होगा "strengthener"। स्तर 10 तक पहुंचा, यह पोकीमोन अपने अंतिम रूप में विकसित होगा, मक्खन, इस कदम को प्राप्त करने "भ्रम की स्थिति"। बाद में इस तरह के एक निम्न स्तर के साथ एक पोकीमोन के लिए एक बहुत शक्तिशाली हमला है, और उसके बाद टीम कौन जानता है इस कदम ब्रॉक को हराने को सरल बनाता है में एक है। हालांकि इस कदम "भ्रम की स्थिति" यह ब्रोक के पोकीमोन के खिलाफ कम प्रभावी है, लेकिन यह महत्वपूर्ण क्षति का कारण बनता है।
  • आप के पास उच्च घास वाले क्षेत्रों में चलने वाले कैटरपी और मेटापोड के नमूने मिल सकते हैं "बॉस्को स्मेरेल्डो"। एक मेटैपोड की बजाय कैटरपी को कैप्चर करना बेहतर हो सकता है, क्योंकि कैटेपी पहले से ही हमले को जानता है "कार्य", जबकि मेटापॉड के जंगली नमूनों को ही पता चलता है "strengthener" (एक विशेष रूप से रक्षात्मक कदम)।
  • 5
    एक मनी कैप्चर करें, तब तक ट्रेन करें जब तक कि आप इस कदम को सीख न लें "Karate Chop" (सफलता उस स्तर 11 पर होगी) स्तर 11 पर एक मानेकी केवल दो मुड़ें में ब्रॉक के 14 स्तर पर ओनिक्स को हरा सकता है। चाल "Karate Chop" यह एक प्रकार का हमला है "लड़ाई" और ब्रॉक के पोकेमोन के खिलाफ बेहद प्रभावी प्रतीत होता है इस स्थिति में आपको बहुत आसानी से जीतने में सक्षम होना चाहिए।
  • अगर आपको ओनिक्स को पराजित करने में केवल समस्याएं हैं, तो आपको अपने मांकई को प्रशिक्षित करना होगा जब तक वह इस कदम को सीख नहीं लेता "कम शॉट"। आम तौर पर, Mankey 9 स्तर पर इस कदम सीखता है, लेकिन वहाँ भी संभावना है कि आप स्तर 6. यह ओनिक्स हमले के खिलाफ एक बहुत उपयोगी है पर सीखना है, क्योंकि प्रवृत्त क्षति सीधे प्रतिद्वंद्वी के स्तर के लिए आनुपातिक है (प्लस स्तर अधिक है, नुकसान अधिक होगा)।
  • आप मन्के के एक नमूने के साथ मिल सकते हैं "रूट 22", मार्ग की ओर जाता है "विएटोरिया के माध्यम से" जो कि वीरिडियन शहर के बाईं तरफ से बाहर निकलने से पहुंचा जा सकता है। इस पथ का अनुसरण करें जब तक आप लंबा घास वाले क्षेत्र तक नहीं पहुंचते। नोट: आप इस क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंद्वी पाएंगे, तो अपने साथ अपने मजबूत पोकीमॉन लाने के लिए



  • 6
    Nidoran (एक पुरुष या एक महिला) पर कब्जा, तब तक ट्रेन 12 तक पहुंचने तक आपको टीम में एक निडोरा नहीं करना पड़ता है, लेकिन इसके मालिक होने से पजी या पिकाचु होने के मुकाबले यह बहुत उपयोगी है आप उसी क्षेत्र में एक निडोरान नमूने से मिल सकते हैं जहां आपने मांके की पहचान की है, यानी साथ में "रूट 22" जो कि विरीडीयन शहर के पश्चिम की ओर से निकाला जाता है Nidoran Nidorino या Nidorina में विकसित (लिंग पर आधारित) और फिर Nidoking या Nidoqueen में, खेल में मजबूत पोकीमोन के दो।
  • भाग 3

    ब्रोक के खिलाफ लड़ो
    1
    अपने पोकीमॉन को तब तक प्रशिक्षित करें जब तक कि वे पर्याप्त मजबूत न हो जाएं टीम में आप कम से कम एक Mankey स्तर 12, एक Bulbasaur, चार्मान्डर के 14 के स्तर है, और एक Squirtle या एक स्तर Butterfree 12. यह हानिकारक भी जब आपको लगता है ऐसा नहीं होगा एक Nidoran या स्तर है Rattata 12. दिखाई देनी चाहिए का चयन किया है आपकी टीम के तत्व काफी मजबूत हैं, आप ब्रॉक का सामना करने और पहला पदक जीतने के लिए तैयार हैं।
  • 2
    जिम में प्रवेश करने से पहले, सभी पोकेमोन के इष्टतम स्वास्थ्य को बहाल करें पोकीमोन केंद्र पर जाएं, इसलिए सुनिश्चित करें कि सभी पोकीमॉन का ऊर्जा स्तर इसकी अधिकतम मूल्य पर बहाल हो जाए। पोकेमोन मार्केट में जाकर जितना संभव हो उतना औषधि खरीदें। लड़ाई के दौरान, आप किसी भी टीम के सदस्य के स्वास्थ्य को 20 पीएस (स्वास्थ्य अंक) द्वारा बढ़ाकर एक औषधि का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, इस उपचार उपकरण का उपयोग करना एक मोड़ खो जाएगा, इसलिए जब आप अपने पोकीमॉन की देखभाल करेंगे तो आप अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला नहीं कर पाएंगे। हालांकि, यह ब्रॉक के साथ लड़ाई के दौरान आपके निपटान में एक और हथियार है।
  • 3
    Plumbeopoli शहर में स्थित ब्रॉक जिम दर्ज करें आगे बढ़ो और पहले कोच को हरा दें जिस पर आप मिलते हैं। बाद में ब्रॉक से लड़ने में सक्षम होने के लिए, आपको पहले इस बाधा को दूर करना होगा। पहली लड़ाई आपको ब्रॉक के खिलाफ अगली लड़ाई से क्या उम्मीद करनी चाहिए यह विचार देना चाहिए: इन दोनों कोच पोकीमॉन का इस्तेमाल करते हैं "चट्टान", भले ही ब्रॉक की टीम मजबूत हो सकती है पहले कोच को पराजित करने के बाद, ब्रोक से पहले अपने पोकेमोन का इलाज करने के लिए वापस लौटें। लक्ष्य को फार्म के शीर्ष पर पोकेमोन की आपकी टीम बनाना है
  • यदि आप पहले कोच को नहीं हरा सकते हैं तो आप जिम में प्रवेश करने का सामना कर सकते हैं, बस इसका मतलब है कि आप अभी तक सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं और ब्रॉक को हरा दिया है। पोकेमॉन प्रशिक्षण चरण जारी रखें जब तक कि वे पर्याप्त शक्ति स्तर तक पहुंच न जाएं।
  • 4
    ब्रॉक से निपटने से पहले, खेल के भीतर की गई प्रगति को बचाओ। रिश्तेदार जिम नेता (या खेलने के एक महत्वपूर्ण चरण का सामना करने से पहले) का सामना करने के लिए किसी भी जिम में प्रवेश करने से पहले, आपको खेल को हमेशा सहेजना चाहिए। इस तरह से आप हमेशा से शुरू कर सकते हैं अगर कुछ सही नहीं है।
  • 5
    ब्रॉक के खिलाफ लड़ो अपने निपटान में पोकीमोन की टीम को प्रशिक्षित करने के बाद, पहले कोच को पीटा, टीम के प्रत्येक तत्व के स्वास्थ्य के उच्च स्तर को बहाल कर दिया और खेल को बचाया, आप ब्रॉक से सामना करने के लिए तैयार हो जाएंगे। जिम के केंद्र में खड़े चरित्र पर चलो, फिर उससे बात करें वह केवल कुछ शब्द देंगे, जिसके बाद युद्ध शुरू होगा ब्रॉक जिओड्यूड के साथ लड़ाई शुरू करेगा, इसलिए वह ओनिक्स का उपयोग करेगा।
  • 6
    ऐसे तत्वों से निपटने के दौरान पोकीमॉन के साथ लड़ाई शुरू करें जो कि मजबूत है "रॉक / ग्राउंड"। बचाव के स्तर को बढ़ाने के लिए अपनी विशेष चाल का उपयोग करने के लिए समय से लेकर गेओडुएड और आनोनिक्स को रोकने के लिए जल्दी और प्रभावी रूप से हमलों। कई बार वे ऐसी चाल का उपयोग करने में सक्षम होंगे, कड़ी मेहनत से उन्हें हराने के लिए होगा पोकीमोन और हमले की जाने वाली चालें जो कि पोकीमोन प्रकार के खिलाफ अधिक शक्तिशाली और प्रभावी हैं "रॉक / ग्राउंड"। यदि आवश्यक हो, तो मुकाबले के दौरान, उचित स्तर पर अपने पोकेमोन के स्वास्थ्य स्तर को बनाए रखने के लिए औषधि का उपयोग करें।
  • यदि आप पोकीमॉन के मालिक हैं जो विशेष रूप से मजबूत होता है जब आप प्रकार विरोधियों का सामना करते हैं "चट्टान", अपने विशेष चाल का उपयोग करें यदि आपके पास बल्बसौर है, तो चालें का उपयोग करें "सचेतक" और "उस्तरा पत्ता"। यदि आपके पास स्क्वार्टल का एक नमूना है, तो चालें का उपयोग करें "BubbleBeam" और "पिचकारी"। यदि आपके पास एक मानेकी है, तो चालें का उपयोग करें "कम शॉट" और "Karate Chop"। यदि ये पोकीमॉन विकास के पर्याप्त स्तर तक पहुंच गए हैं, तो ब्रॉक के साथ संघर्ष बहुत कम होना चाहिए।
  • यदि आप एक Pidgey के मालिक, बार-बार हमले का उपयोग कर हमले "रेत हमला" जिओडुदे के हमलों और ब्रॉक के ऑनिक्स की सटीकता के स्तर को कम करने के लिए प्यूजी को जिओड्यूड को हराने का कोई मौका नहीं है, इस कदम का लक्ष्य टीम के अन्य पोकीमोन के काम को आसान बनाने के लिए जीत हासिल करना है। इस मामले में आपको बस इस कदम का उपयोग करने की आवश्यकता होगी "रेत हमला" जितना संभव हो उतना संभव।
  • 7
    प्राप्त करें "MT39"। जब आप उन्हें हरा सकते हैं, एक इनाम के रूप में, ब्रॉक आपको दे देंगे "MT39", जिसके साथ आप इस कदम को पढ़ सकते हैं "रॉक मकबरे" आपकी टीम के पोकीमोन में से एक के लिए यह एक उत्कृष्ट प्रकार का हमला हमला है "चट्टान", विरोधियों की गति कम करने में सक्षम। इस का उपयोग न करें "MT39" जब तक आप प्रकार के एक नमूने पोकीमॉन पर कब्जा नहीं किया है "चट्टान" (जैसे कि जीओड्यूड या ओनिक्स) जो इसे प्रभावी ढंग से इस्तेमाल करने में सक्षम है
  • 8
    साहसिक जारी रखें ब्रॉक को हराने के बाद, प्लमबेपोलिस शहर में ऐसा करने के लिए कोई अन्य महत्वपूर्ण गतिविधि नहीं है। शहर के पूर्व सड़क (या यदि आप स्क्रीन के दाईं तरफ पसंद करते हैं) लें, तो फिर से आगे बढ़ें "मोंटे लूना" जहां से आप सेलेस्टोपोली शहर तक पहुंच सकते हैं ताकि पोकीमोन की दुनिया में अपना रोमांच जारी रख सकें।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपकी टीम की सभी पोकीमॉन को कम से कम 9 स्तर पर लाने के लिए या स्तर 10 या उच्चतर पर भी बेहतर करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com