कैसे Scyther Pokemon विकसित करने के लिए

स्कीथ एक बीटल / फ़्लाइंग पोकीमोन है और यह आपकी पोकेमॉन टीम के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त है। यह कदम के लिए अन्य पोकीमोन को पकड़ने में बहुत उपयोगी साबित होता है "झूठी स्वाइप"जो कि लक्ष्य स्वास्थ्य स्तर को न्यूनतम करने के लिए इसे को भेजते बिना कम करने में सक्षम है। अगर आप अपने स्केथर को और भी शक्तिशाली बनाना चाहते हैं और इसे पोकीमोन प्रकार में बदलना चाहते हैं "बग / स्टील", आप इसे अपने उन्नत रूप में विकसित कर सकते हैं "Scizor"। उत्तरार्द्ध, एक्स में, वाई, ज़ैफ़िरो अल्फा और रूबिनो ओमेगा श्रृंखला वीडियो गेम, सही तत्वों के साथ, इसके आगे विकसित हो सकते हैं "मेगा" आकार "MegaScizor"।

सामग्री

कदम

भाग 1

स्कीथ से साइज़ोर तक का विकास
इमोलव स्कीथर चरण 1 नामक छवि
1
एक हो जाओ "धातु कोट"। यह तत्व, यदि आपके किसी एक पोकेमोन के स्वामित्व में है, तो ऐसे हमलों की शक्ति बढ़ जाती है "स्टेनलेस"। यह एक अपरिहार्य टूल है जिसे स्कीथ को साइज़ोर में परिवर्तित करना है। यदि आप एक को पकड़ना चाहते हैं "धातु कोट" इसे एक जंगली पोकीमोन से प्राप्त करके, आपको पहले यह पता लगाने के लिए इसे कब्जा करना होगा कि क्या इसमें एक है
  • पोकेमोन गोल्ड, सिल्वर और क्रिस्टल: आप एक पा सकते हैं "धातु कोट" मोटरबोट के अंदर "पानी"। वैकल्पिक रूप से, आप एक जंगली पोकीमोन कैप्चर कर सकते हैं "Magnemites"। क्रिस्टल संस्करण में आप उसे जंगली पोकेमोन से प्राप्त कर सकते हैं "मैगी" कंटो पावर प्लांट पर उपलब्ध है।
  • रूबी, नीलम और पन्ना पोकीमोन: इस "धातु कोट" यह जंगली पोकेमोन के पास है "Magnemites" और "magnetons"।
  • फायर रेड और लीफ ग्रीन पॉकेमोन: आप एक के लिए शीर्षक से पा सकते हैं "रॉकी स्तंभ" या इसे एक पुरस्कार के रूप में प्राप्त करें "ट्रेनर टॉवर"।
  • हीरा, पर्ल और प्लेटिनम पोकेमोन: आप एक प्राप्त कर सकते हैं "धातु कोट" लैंडिंग पर "फेरोसा आइलैंड" और फेर्रुसियो को हराकर जिम के नेता "Canalave"। यह निम्नलिखित वन्य पोकीमोन के कब्जे में भी है: "Magnemites", "Steelixs", "Beldums", "Bronzors" और "Bronzongs"।
  • हार्टगोल्ड गोल्ड पोकेमॉन और सोलसिल्वर रजत: आप एक पा सकते हैं "धातु कोट" मोटरबोट पर बोर्ड पर "पानी"यह निम्नलिखित जंगली पोकीमॉन के पास भी है: "Magnemites", "magnetons", "Steelixs", "Beldums", "Metangs" और "Bronzors"। इसके अलावा pokemon "मैगी" कि आप कैंटो पावर प्लांट में मिलते हैं अंत में आप गुरुवार, शुक्रवार या शनिवार को पोकेथलॉन एरिना पर जाकर एक प्राप्त कर सकते हैं।
  • काले और सफेद पोकेमोन: आप एक पा सकते हैं "धातु कोट" मार्ग संख्या 13 और पर "मोंटे विटे"। यह जंगली पोकेमोन के कब्जे में भी है: "Magnemites", "Metangs", "Metagrosses" और "Bronzongs"।
  • ब्लैक पोकीमॉन 2 और व्हाइट 2: आप इस पर एक पा सकते हैं "पिट्रट्रिक खदान" और अल "रफ़न का पास"। वैकल्पिक रूप से, आप एक में एंटीक की दुकान पर एक खरीद सकते हैं "एकता गैलरी" या पर जाकर "ब्लैक सिटी" (बाद वाला विकल्प गेम के नीरो 2 संस्करण के लिए ही मान्य है)।
  • पोकेमोन एक्स और वाई: आप एक पा सकते हैं "धातु कोट" एक "पोके बॉल फैक्टरी" और अल "पोकेमेलेज क्लब", minigame के पहले स्तर को पारित कर दिया "फ्लाइंग गुब्बारे"। इसके अलावा, यह जंगली पोकेमोन के कब्जे में है "magnetons"।
  • पोकेमोन नीलमणि अल्फा और ओमेगा रूबी: आप एक पा सकते हैं "धातु कोट" शहर में "Ciclanova" या जंगली पोकीमोन के कब्जे में: "Magnemites" और "Skarmorys"।
  • इमोलव स्कीथर चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    सुनिश्चित करें कि आप स्कीथ विकसित करने के लिए तैयार हैं कई कारण हैं कि आप विकसित होने से पहले अपने मूल रूप में स्किथर का उपयोग करना जारी रखना चाहते हैं।
  • स्काइथर कुछ चालें सीख सकते हैं जो कि स्ज़ज़ोर हासिल नहीं कर सकते हैं, उदाहरण के लिए "एयर स्लैश" एक बार जब आप स्तर 53 तक पहुंच जाते हैं। स्किथर भी इस कदम को सीखने में सक्षम है "डबल टीम" एक बार जब आप स्तर 37 तक पहुंच जाते हैं। Scizor, स्तर 37 पर पहुंच गया, इसके बजाय चाल को प्राप्त करता है "आयरन रक्षा"।
  • स्किसर शेजोज़र से बहुत तेज है, लेकिन ऐसे हमलों के चेहरे में बहुत कमजोर है "चट्टान" और अन्य प्रकार की चालें साइज़ोर का एकमात्र कमजोर बिंदु प्रकार के हमलों हैं "आग"।
  • इमोलिव स्कीथर चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    सचेत एक दे दो "धातु कोट"। यह पोकेमोन के विकास के लिए एक अनिवार्य उपकरण है
  • इमोलिव स्कीथ चरण 4 नामक छवि
    4
    एक भरोसेमंद दोस्त के साथ अपने Scyther स्वैप। यह एकमात्र तरीका है कि सिकदर विकसित करना है किसी दोस्त या किसी अन्य उपयोगकर्ता से संपर्क करें, जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं, उसके साथ एक्सचेंज कर सकते हैं और फिर उसे एक सफल विकास पर लौटें।
  • इमोलव स्कीथर चरण 5 नामक छवि
    5
    साइज़ोर वापस जाओ जैसे ही पहला विनिमय पूरा हो जाता है, जैसे ही स्कीथ स्वचालित रूप से अपने नए रूप में विकसित हो जाएगा। प्रक्रिया के अंत में, अपने दोस्त को अपने पोकीमॉन वापस लेने के लिए कहें।
  • भाग 2

    सेज़ोर से मेगा साइज़ोर तक का विकास


    मेगा एवोल्यूशन केवल श्रृंखला में उपलब्ध हैं: एक्स, वाई, नीलम अल्फा और पोकीमॉन वीडियोगेम की रूबी ओमेगा।

    इमोलिव स्कीथ चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    1
    प्राप्त करें और अपग्रेड करें "Megacerchio" (पोकीमोन एक्स और वाई) शोज़ाज़ को मेगा साइज़ोर में विकसित करने के लिए, आपको एक को प्राप्त करना होगा "Pietrachiave" एक में एम्बेडेड "Megacerchio"। एक करने के लिए "Megacerchio" आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों को पराजित करना होगा और पदक प्राप्त करना होगा "लड़ाई" जिम में जिम में "Yantaropoli"। प्राप्त करने के लिए "Megacerchio", के शीर्ष पर पदक ले लो "मास्ट्रा टॉवर"।
    • प्राप्त करने के बाद "Megacerchio", संभावित रूप से आप शहर के प्रतिद्वंद्वियों को हरा सकते हैं "Batikopoli"। लड़ाई के अंत में "प्रोफेसर प्लेटान" आपकी अंगूठी बढ़ेगी
    • इस प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए एक ऑनलाइन खोज करें "Megaevoluzione" पोकीमॉन वीडियो गेम के एक्स और वाई सीरीज में मौजूद
  • इमोलव स्कीथर चरण 7 नामक छवि
    2
    महान पोकीमोन की हार: ग्रौडोन या कियोग्रे (अल्फा नीलम और ओमेगा रूबी)। पोकेमोन नीलमणि अल्फा या रूबी ओमेगा बजाना, के लिए उपयोग करने के लिए "Megapietre", आपको सबसे पहले संबंधित पौराणिक पोकीमोन क्योवर या ग्रुडन को पराजित करना होगा।
  • इमोलिव स्किथर चरण 8 नामक छवि
    3
    खोजें "Scizorite"। यह लगभग है "Megapietra" कि वैज्ञानिक को मेगा साइज़ोर में विकसित करने की जरूरत है जब आप जमीन को चमकते देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि आपने एक को पहचान लिया है "Megapietra"।
  • पोकेमोन एक्स और वाई: आप पा सकते हैं "Scizorite" अबामासनो के पीछे, अंदर "आइस गुफा"।
  • पोकेमोन नीलमणि अल्फा और ओमेगा रूबी: आप पा सकते हैं "Scizorite" चट्टान के दक्षिण में मोस के साथ कवर किया जाता है जिसे आप अंदर पाते हैं "वन पत्ती"। इसे पहुंचने के लिए आपको चाल की आवश्यकता है "कमी"।
  • इमोलिव स्कीथ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उद्धार इस "Scizorite" साइज़ोर में की प्रक्रिया "Megaevoluzione" केवल एक लड़ाई के दौरान ही होगा और केवल तभी जब साइज़ोर के कब्जे में होगा "Scizorite"।
  • इंपोलिव स्कीथर स्टेप 10 नामक छवि
    5
    इसे विकसित करने के लिए, विकल्प का चयन करें "Megaevoluzione" एक लड़ाई के दौरान आप का उपयोग कर सकते हैं "Megaevoluzione" केवल एक बार मुकाबला करने के लिए आपके पोकीमॉन का मेगा-विकसित रूप पूरी लड़ाई के लिए होगा, भले ही आपको पोकीमोन को बदलना पड़े। यदि आपका मेगा साइज़ोर को को जाना चाहिए, या यदि लड़ाई खत्म हो जाए, तो वह अपने सामान्य रूप में वापस आ जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com