कैसे Magikarp विकसित करने के लिए

Magikarp सबसे पहचानने योग्य पोकीमोन में से एक है, अगर केवल बेकार और कमजोर क्या है यदि आप एक असली चुनौती का सामना करना चाहते हैं, तो आप इसे 100 के स्तर तक प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन लगभग सभी खिलाड़ी इसे जितना जल्दी संभव करते हैं, उतना ही अधिक प्रबल रूप में विकसित करना चाहते हैं, ग्याराडोस। आप संस्करणों पहला, दूसरा, अल्फा नीलम, रूबी ओमेगा, सूर्य या चंद्रमा खेल रहे हैं, तो आप भी एक Gyarados megapietra साथ अगले चरण में प्राप्त कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

Magikarp विकसित
छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 1
1
निर्णय लें कि क्या आप पोकीमोन विकसित करना चाहते हैं हालांकि Magikarp को अपने मूल रूप में रखने में कोई वास्तविक लाभ नहीं है, हालांकि कुछ मामलों में यह वांछनीय हो सकता है।
  • एक रंगीन मेगिकारप एक महान ट्रॉफी है, जबकि इसके विकास (क्रोमैटिक ग्याराडोस) खेल में सबसे आम उज्ज्वल पोकीमोन में से एक है।
  • आप एक चुनौती के रूप में 100 के स्तर पर Magikarp प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। चूंकि यह प्रशिक्षित करने के लिए वास्तव में मुश्किल पोकीमॉन है, इसलिए यह एक उत्कृष्ट विनिमय पत्थर होगा।
  • स्तर 30 में, मैगिकारप संकट सीखता है यह एक बहुत ही शक्तिशाली कदम है यदि आपका पोकीमॉन घायल हो जाता है - यह स्वभाव से एक बहुत ही खतरनाक विकल्प बनाता है। बने खेलने की अपनी शैली के साथ अच्छी तरह से चला जाता है, यह सबसे शक्तिशाली चाल Gyarados- कारण है कि यह Magikarp विकसित नहीं जब तक उन्हें पता चला लायक हो सकता है में से एक हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 2
    2
    इसे विकसित करने के लिए 20 स्तर पर Magikarp बढ़ाएं एक बार जब आप उस स्तर पर पहुंच जाएंगे, तो आप विकसित होने की कोशिश करेंगे। आप इसे दबाकर लॉक कर सकते हैं "बी" एनीमेशन के दौरान, या इसे ग्यारादोस बनने दें
  • Magikarp को स्तर 20 पर लाने के लिए सबसे आसान तरीकों के लिए निम्न अनुभाग पढ़ें
  • भाग 2

    आसानी से ट्रेन मैगारीप के तरीके
    छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 3
    1
    Magikarp फ़ील्ड पर जाएं और उसे तुरंत बदलें। आपको इसे लगभग हर लड़ाई में करना पड़ता है, क्योंकि यह पोकीमॉन के निचले स्तर पर कोई आक्रामक चाल नहीं होती है। हालांकि, युद्ध के केवल एक दौर में भाग लेने के द्वारा, आप अनुभव का एक हिस्सा प्राप्त करेंगे।
  • छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 4
    2
    Magikarp के साथ Esp साझा करें यह एक वस्तु है जो पोकेमोन को युद्ध में प्राप्त अनुभव का हिस्सा प्राप्त करने की अनुमति देता है, भले ही वह भाग न ले गया हो। वह अभी भी सक्रिय टीम का हिस्सा होगा, लेकिन आपको प्रत्येक लड़ाई में एक मोड़ के लिए लड़ने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 5
    3
    पेंशन में मैगिकार छोड़ें इस तरह से यह स्वचालित रूप से अनुभव प्राप्त होगा। यह स्तर 20 तक पहुंचने में कुछ समय लगेगा, क्योंकि बोर्डिंग में प्राप्त अनुभव ज्यादा नहीं है, लेकिन आपको इसे लड़ना होगा या इसे अपनी टीम पर नहीं रखना होगा।
  • Magikarp बोर्ड में विकसित नहीं होगा, भले ही यह स्तर 20 से अधिक हो जाएगा। एक बार यह स्तर तक पहुंच गया है, यह पहली लड़ाई के तुरंत बाद विकसित करने की कोशिश करेंगे।
  • इमोलिव मैजिकरप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    4
    अपने Magikarp को दुर्लभ मिठाई दे. यदि आपके पास बहुत कम दुर्लभ मिठाई उपलब्ध है, तो आप जल्दी से आप चाहते स्तर पर Magikarp प्राप्त कर सकते हैं। जब आप इसे 20 के स्तर पर लाते हैं, तो यह विकसित होने की कोशिश करेंगे।
  • भाग 3

    मेगा Gyarados में Gyarados विकसित करने के लिए
    इमोलिव मेगिकारप चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    अपने मेगासी (एक्स और वाई) को प्राप्त करें और अपग्रेड करें ग्याराडोस को मेगा ग्यारडोस में विकसित करने के लिए, आपको सबसे पहले पिट्रेचाइव प्राप्त करना होगा, जो मेगेंशिरियो के अंदर है। इस मद को पाने के लिए आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को पराजित करना होगा और यंतरोपोली में जिम में लड़ाकू पदक जीतना होगा। मेगासेरचियो को प्राप्त करने के लिए मुख्य टॉवर के शीर्ष पर पदक लाओ।
  • इमोलिव मैगारीप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    Groudon या Kyogre हार (अल्फा नीलम और ओमेगा रूबी)। नीलम अल्फा और रूबी ओमेगा में मेगापिएटर तक पहुंच प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले पोकीमोन को पराजित करना होगा। वे रूबी ओमेगा में क्रमशः नीलम अल्फा और ग्रौडोन में क्योरे हैं।
  • इमोलिव मेगिकारप चरण 9 नाम की छवि
    3
    Gyaradosite खोजें यह एक मेगापेट्रा है जिसे युद्ध के दौरान ग्याराडोस को अपने मेगा फॉर्म में विकसित करना आवश्यक है। आप इसे गेम के संस्करण के आधार पर विभिन्न बिंदुओं पर पा सकते हैं। आप जमीन चमक देखेंगे जहां यह छिपा हुआ है
  • एक्स और वाई: आप मोज़ेक पुल में ग्यारडोसिट पा सकते हैं, पूर्व में तीन झरने के पास।
  • नीलमणि अल्फा और ओमेगा रूबी: रुम 123 पर चॉम्पर पूचीना खोजें। इसे मछुआरे के पास देखो, फिर पत्थर प्राप्त करने के लिए इसे खरोंच करें।
  • इमोलिव मेगिकारप चरण 10 नाम की छवि
    4
    Gyarados को Gyaradosite निरुपित पोकेमोन के लिए यह युद्ध के दौरान गुणा करने के लिए एक आवश्यक कदम है।
  • इमोलिव मैगिकारप चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    चुनना "Megaevoluzione" पोकेमोन को मेगा ग्यारडोस में बदलने की लड़ाई के दौरान आप केवल एक सक्रिय मेगावोल्यूशन प्रति संघर्ष कर सकते हैं। पोकीमॉन अपने मेगा फॉर्म को बनाए रखेगा जब तक कि आप इसे दूसरे के साथ नहीं बदल लेंगे, लड़ाई समाप्त होने तक या इसे पराजित किया जाना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com