ब्लैक एंड व्हाइट पोकीमोन पर एक संतुलित टीम कैसे बनाएं

यदि आप पोकेमोन व्हाइट या ब्लैक पोकीमोन शुरू कर रहे हैं, तो निश्चित रूप से आपको संतुलित पोकीमोन की एक टीम की आवश्यकता होगी। ये कदम आपको बताएंगे कि यह कैसे करना है। इसके अलावा, कई पोकीमॉन को उनके बुनियादी रूपों के साथ नामित किया जाएगा।

कदम

मेक ए बैलेंस्ड ब्लैक एंड व्हाइट पॉकॉन टीम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
बल्बपीडिया या सेरेबीआई.नेट पर जाएं, यूनोवा के पोकेमोन पर जाएं और देखें कि किस प्रकार की पोकीमॉन आपको प्रत्येक प्रकार के लिए सर्वश्रेष्ठ पसंद करती है। यह आपकी टीम के सदस्यों को चुनने में आपकी सहायता करेगा।
  • मेक ए बैलेंस्ड पॉकॉन ब्लैक एंड व्हाइट टीम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    घास, आग और पानी की एक श्रृंखला बनाओ आप खेल में एक स्टार्टर और एक बंदर प्राप्त करेंगे, इसलिए वे दो पोकीमोन हैं जिन्हें आप तुरंत चुनते हैं यदि आप टेपिंग और पेंसेज से शुरू करते हैं, तो कुछ अच्छा पानी पोकीमॉन Tympol, Tirtouga या Frillish हो सकता है। अगर आप स्निव और पैनपौर के साथ शुरू करते हैं, तो अच्छा आग विकल्प दरमका, लिटविक या हीटमोर हो सकता है। अगर आपने ओशॉॉट और पैनसेर को चुना है, तो कुछ अच्छा जड़ी बूटी के विकल्प सिवेडल, डेरलिंग, फेरोसीड, पेटिलिल या कॉटोनी हैं।
  • मेक ए बैलेंस्ड ब्लैक एंड व्हाइट पॉकेमोन टीम स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक उड़ान पोकीमोन कैप्चर करें एक उड़ान पोकीमॉन महत्वपूर्ण है क्योंकि यूनोवा में वे वास्तव में मजबूत हैं। मुख्य कारण यह है कि, लगभग सभी एमएन उड़ान सीख सकते हैं जो आपको शहर से शहर में उड़ने की अनुमति देता है। कुछ अच्छा पोकीमॉन एमएन फ्लाइट (सभी तीन evolutions में) सीख सकते हैं: Pidove, Vullaby, Rufflet, Archen, Sigilyphl, Woobat या Ducklett।
  • मेक ए बैलेंस्ड ब्लैक एंड व्हाइट पॉकॉन टीम चरण 4



    4
    अंधेरे, ड्रैगन, आइस, पृथ्वी, फाइट या रॉक के साथ अन्य रिक्त स्थान को भरें आप पोकेमोन को दो प्रकार से बिश्ारप जैसे डार्क एंड स्टील की तरह ले सकते थे। गुड डार्क पोकीमॉन हैं: पैविनार्ड, ज़ोरुआ, डिनो, स्क्रैग्जी और पर्लिन। अच्छा ड्रैगन पोकीमॉन एक्से और ड्रडिगॉन हैं गुड आइस पोकीमॉन वैनिलाइट, क्यूबू और क्रोनोगोनल हैं गुड अर्थ पोकीमॉन ड्रिलबर्, स्टनफीस्क और सैंडलेल हैं एक अच्छी लड़ाई टिमबर है एक अच्छा प्रकार रॉक Roggenrola है
  • मेक ए बैलेंस्ड पॉकॉन ब्लैक एंड व्हाइट टीम चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज
    5
    यदि आपकी टीम में अभी भी अधिक जगह है, तो इलेक्ट्रो पोकीमोन, ज़हर, स्टील, बीटल, साइको, भूत या सामान्य को जोड़ने का प्रयास करें। बीटल के लिए इलेक्ट्रो, टकब्बिश फॉर पॉयोन, क्लिंक फॉर स्टील, वैनिपेडे, ड्वेबबल, कार्बलास्ट, शेल्मेट और लार्पेटा के लिए ज्लेटिक या टायन्नो की कोशिश करें। आप साइको प्रकार के लिए गोथिता, मुन्ना, सोलोसिस या एलजीइम भी पकड़ सकते हैं। एक अच्छा भूत का प्रकार यमासक है अच्छा सामान्य पोकीमॉन लिलिपुप, पेट्रेट, ऑंडिनो, मिन्किकिनो और बौफ़लेंट हैं।
  • मेक ए बैलेंस्ड ब्लैक एंड व्हाइट पॉकॉन टीम चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि आपकी टीम अच्छी तरह से संतुलित है और कई प्रकारों से लड़ सकती है। उदाहरण के लिए, यह एक अच्छी टीम है: हक्सस, एम्बोआर, गॉथिटेल, सिमिसेज, मंडीब्ज़ और सीस्मिटोड।
  • टिप्स

    • हमेशा अपने साथ पोकेबल्स की एक अच्छी संख्या ले लो। आपको कभी नहीं पता है कि आपको कब की तरह पोकीमोन मिलेगा या एक दुर्लभ पोकीमोन
    • ट्रेन। लंबा घास में चलें जब तक यह चलता नहीं है और ऑडिनो दिखाई देगा। उसे हार और आप अनुभव अंक के एक पर्वत के साथ पुरस्कृत किया जाएगा उदाहरण के लिए: यदि आपका पॉकेमोन एक स्तर 34 है, तो एक स्तर 32 ऑडिनो के खिलाफ लड़ें।

    चेतावनी

    • कुछ किंवदंतियों की ऑनलाइन लड़ाई में अनुमति नहीं है इसे ध्यान में रखें
    • एक्सचेंज किए गए पोकीमोन हमेशा आपका पालन नहीं करेंगे। जब तक आपके पास उचित पदक नहीं हैं, तब तक उच्च स्तरीय पोकीमॉन आपकी आचरण नहीं करेगा। तो विनिमय से प्राप्त पोकीमोन का उपयोग करते समय सावधान रहें।
    • केवल अपने स्टार्टर को प्रशिक्षित न करें, शुरुआती से कम 6 स्तरों के साथ आपकी बाकी टीम को छोड़ दें अधिकतम चार स्तरों के साथ अपने टीम के सदस्यों के स्तर को रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com