पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा में मारीनास कैद कैसे करें

पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा के लिए 3DS में, बहुत दुर्लभ राक्षस हैं विशेष रूप से मेरैनी केवल कुछ सटीक कदमों का पालन करके और क्या करना है, यह जानने के लिए ही कब्जा कर लिया जा सकता है। इस अनुच्छेद के लिए धन्यवाद आप सातवीं पीढ़ी के नायाब पोकीमोन में से एक को कैद करना सीखेंगे।

कदम

1
लाप्रास के लिए कॉल और सूयरन से मछली पकड़ने वाली रॉड प्राप्त करें अकाला में, द्वीपों के दूसरे दौर की शुरुआत में, आप परीक्षा के कप्तान, सूयरन से सर्फ का उपयोग करने की संभावना प्राप्त करेंगे। खेल में इस बिंदु से पहले आप अपने पोकीमॉन से तैर नहीं सकते। मछली पकड़ने की छड़ी पाने के लिए आपको चुनौती पूरी करनी है, ताकि आप परीक्षण के अंत तक मेरैनी को पकड़ने में सक्षम न हों।
  • 2
    मार्ग 1 में प्रोफेसर के घर तक पहुंचें खेल में इस बिंदु पर आप पहले से ही एक बार इस जगह पर गए हैं, लेकिन अगर आपको यह याद नहीं है कि यह कहाँ है, तो यह आपके चरित्र के घर के आगे रूट 1 पर है।
  • 3
    सागर के लिए पूर्व में लाप्रास के साथ जाएं और सर्फ के साथ समुद्र के एप्पल सेब तक पहुंचें। जब तक आप बुलबुले मछली पकड़ने की जगह (पानी के नीचे चट्टानों का एक छोटा सा) में दिखाई देते हैं, तब तक आगे बढ़ो, फिर ए से मछली दबाएं सुनिश्चित करें कि आप धीरे-धीरे बुलबुले से संपर्क करें, अन्यथा वे गायब हो जाएंगे। फिर से दबाएं जब शिकार लाइन खींचता है
  • 4



    दोहराएँ जब तक आप एक Corsola मिलने जब तक आप लाल ज़ोन में अपना स्वास्थ्य नहीं लेते तब तक पोकीमॉन से लड़ें। इसे नहीं भेजना सावधान रहें, अन्यथा आपको पिछले चरणों को दोहराना होगा। जब कॉर्सोला घायल हो गई है, वह मदद के लिए बुलाएगा। अगर राक्षस एक उपचार की चाल का उपयोग करता है, तो यह लाल ज़ोन को अपना स्वास्थ्य देता है।
  • 5
    मारोनी के आने तक, कॉर्सोला की सहायता के लिए आने वाले सभी राक्षसों पर हमला और दस्तक। पोकीमोन की तलाश में सिर्फ 20% मौका है, इसलिए धीरज रखो। अंत में, अगर आप कॉर्सोला के स्वास्थ्य को कम करते हैं और आने वाले सभी दुश्मनों पर हमला करते हैं, तो आपको एक मारीनी मिल जाएगी
  • 6
    मेरैनी को पकड़ना सरल है इसे स्वास्थ्य पर ले जाएं, फिर एक अल्ट्रा बॉल, एक महान बॉल या नेट बॉल लॉन्च करें। रात में, आप डार्क बॉल्स की कोशिश भी कर सकते हैं। मारीनी दिखाई देने वाली एक ही मोड़ पर कॉर्सोला को नष्ट करने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि पोकीमॉन आपके लिए इसका हमला करेगा। अपने शिकार के स्वास्थ्य को कम करने के लिए उस बारी का लाभ उठाएं। जब यह लाल होता है, तो उस क्षेत्र को लॉन्च करें जिसे आपने चुना है।
  • टिप्स

    • झूठी समाप्ति चाल का प्रयोग करें, जो कॉस्कोला के स्वास्थ्य की कम रखने के लिए पोकीमोन को बाहर नहीं कर सकते। अगर आप रहस्यमय उपहार से मुंचलाकस ईवेंट प्राप्त कर लेते हैं तो आप इसके बारे में भी इस्तेमाल कर सकते हैं
    • बुलबुले गायब नहीं हुआ है और आपको केवल एक ही आइटम मिला है, तो आपको वापस रूट 1 पर जाने की जरूरत नहीं है। जब तक आप पानी पर लहर देखते हैं, मछली पकड़ने पर रहते हैं।
    • कॉर्सोला को मदद करने के लिए एक सहयोगी को बुलाते हुए संभावनाओं को बढ़ाने के लिए लड़ाई के दौरान एड्रोनोफेयर का उपयोग करें।
    • ईलाइट चार को पराजित करने के बाद, आप सोलगालेओ / लुनला के साथ सौर / चंद्र वेदी पर अपनी टीम को दिन-रात का समय बदल सकते हैं। यदि आप रात को गिरते हैं, तो आपका डार्क बॉल्स अधिक प्रभावी होगा।

    चेतावनी

    • मेरैनी को पकड़ने में समय लग सकता है कॉर्सोला उस समय का 20% प्रतीत होता है जब आप रिपल्स में मछली करते हैं और 20% मामलों में मारियानी अन्य पोकीन की सहायता में आते हैं।
    • कॉर्सोला या मेरैनी के खिलाफ पानी की चाल में कमजोर पोकीमॉन का उपयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com