कैसे पन्ना में मछली के लिए

ज़्यादातर पोकेमोन को जमीन पर कब्जा कर लिया जा सकता है, लेकिन `वॉटर` प्रकार पोकीमॉन को शाब्दिक रूप से `फिक्स्ड` किया जाना चाहिए। मछली के लिए आपको एक मछली पकड़ने की छड़ी और एक अच्छा मछली पकड़ने के स्थान की आवश्यकता होगी। पोकून एमेरल्ड में, मछली पकड़ने से संबंधित गेम मैकेनिक पिछले संस्करणों से भिन्न होते हैं। उन्हें खिलाड़ी से अधिक ध्यान और उत्कृष्ट सजगता की आवश्यकता होती है। मछली पकड़ने की कला को माहिर करना आपको बहुत ही मजबूत और दुर्लभ पोकेन पर कब्जा करने की अनुमति देगा, जिसमें बहुत प्रसिद्ध `फीबस` शामिल है।

सामग्री

कदम

पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 1 में फिश नाम वाली छवि
1
सबसे अच्छा मछली पकड़ने की छड़ी खोजें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मछली पकड़ने के उपकरण का उपयोग आप पॉकीन के स्तर को कैप्चर करने में सक्षम बनाते हैं। आप खेलने के लिए अपने रास्ते के साथ कभी अधिक शक्तिशाली मछली पकड़ने की छड़ भर में आ जाएगा। खेल के अंदर हुक द्वारा उपयोग की गई तीन मछली पकड़ने वाली छड़ हैं जो उपयोग करते हैं:
  • `मैं बूढ़ा प्यार करता हूं` - आप इसे मछुआरे से प्राप्त कर सकते हैं कि आप `ब्लुरुविया जिम` के पास मिलते हैं। यह हुक आपको अधिकतम स्तर 15 (सबसे `मैगिकारप`) के पॉकर का कब्ज़ा करने की अनुमति देता है।
  • `आई लव गुड` - आप इसे मछुआरे से प्राप्त कर सकते हैं कि आप `रूट 118` के साथ नदी के दाहिने किनारे पर मिलते हैं। यह हुक आपको 30 के अधिकतम स्तर पर पॉकेन को कैप्चर करने की अनुमति देता है।
  • `सुपर अमो` - आप इसे मछुआरे से प्राप्त कर सकते हैं जो `वेर्डेज़ोपोलिली` शहर के उत्तरी घर में है। इस तरह के हुक आप तैरने वाले किसी भी पोकेन को पकड़ने के लिए अनुमति देता है।
  • पोकेन एमरल्ड चरण 2 में फिश नाम वाली छवि
    2
    एक अच्छा मछली पकड़ने का स्थान खोजें आप कहीं भी पानी से शरीर को देख सकते हैं, या जब आप एक `पॉकेट` की सवारी कर रहे हैं जो कि `सर्फ` चाल को जानता है। आप उस बिंदु से मछली नहीं पा सकेंगे जो पानी के स्तर के ऊपर बहुत ऊंचा है, जैसे चट्टान से
  • कुछ पोकमन को पकड़ने की संभावना क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग होती है, न कि क्षेत्र के भीतर एक विशिष्ट मछली पकड़ने का स्थान। किसी विशिष्ट पॉकेन को कैप्चर करने के लिए दूसरे से बेहतर मछली पकड़ने का कोई स्थान नहीं है एकमात्र अपवाद [[कैप्चर-ए-फेएबास-इन-पोकमन-एमेरल्ड | `फीबस`] पर लागू होता है, जिसे किसी विशिष्ट क्षेत्र के कुछ बिंदुओं पर ही कैप्चर किया जा सकता है।
  • पोकेन एमरल्ड चरण 3 में फिश नाम वाली छवि
    3
    मत्स्य पालन शुरू होता है `स्टार्ट` बटन दबाकर अपने मेनू में प्रवेश करें और `बेसिक टूल्स` से अपनी मछली पकड़ने वाली रॉड का चयन करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आपने इस टूल के लिए एक त्वरित चयन बनाया है, तो आप इसे `चयन` बटन सीधे दबा कर चुन सकते हैं। अब आपका चरित्र मछली पकड़ने के लिए तैयार है।



  • पोकेन एमराल्ड चरण 4 में फिश नाम वाली छवि
    4
    काटने के लिए अपने शिकार की प्रतीक्षा करें ऐसा होने पर, आपको एक टेक्स्ट संदेश दिखाई देगा, जैसे `हे ​​डाउन है!` स्क्रीन के निचले भाग में जब भी संदेश का तीसरा विस्मयादिबोधन बिंदु दिखाई देता है, तो `ए` बटन को जितनी जल्दी हो सके दबाएं।
  • यदि आप `ए` बटन को जल्दी से दबाए नहीं जाते हैं, तो पोकेन भाग जाएंगे।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 5 में फिश नाम वाली छवि
    5
    सही समय के साथ `ए` बटन दबाए रखें। संदेश `हे काट लिया है !!!` बार-बार दिखाई देगा, और हर बार जब आप सही समय पर `ए` बटन दबाएंगे विभिन्न टेक्स्ट संदेशों की उपस्थिति के बीच का समय समय-समय पर भिन्न होता है। जरूरी संख्या अनुक्रमों के लिए सही समय के साथ `ए` बटन को दबाए जाने के बाद, आप अपने पोकेमोन को पानी से निकालने में सक्षम होंगे।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 6 में फिश नाम वाली छवि
    6
    अब आपको लड़ाई का सामना करना होगा जब आप पॉकेन को पकड़ने में कामयाब रहे, तो मुकाबला क्रम शुरू हो जाएगा। आप हार या हारने का फैसला कर सकते हैं पॉकेमैन को पकड़ो पकड़ लिया। यदि आप किसी विशिष्ट पॉकेन को कैप्चर करने की कोशिश कर रहे हैं, और आपने गलत काम किया है, तो अपने `खोज` को गति देने का सबसे अच्छा तरीका मुकाबला छोड़ना है।
  • टिप्स

    • पोकेमोन वीडियो गेम्स (रूबी, नीलम और स्मेरेल्डो) की इस पीढ़ी में मछली पकड़ने से संबंधित गेम मैकेनिक काफी अलग हैं और खिलाड़ी से ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com