कैसे Minecraft में मछली के लिए

खान के लिए मछली पकड़ना आपके चरित्र के लिए एक शानदार तरीका है। एक मछली पकड़ने की छड़ी और मछली के लिए पानी के किसी भी शरीर को बहुत आसान होगा।

कदम

विधि 1

मत्स्य पालन रॉड का निर्माण करें
फिन्श इन माइनक्राफ्ट चरण 1
1
मछली पकड़ने वाली छड़ी बनाएं, अगर आपके पास अभी तक कोई नहीं है

विधि 2

मछली के लिए सही समय चुनें
फिन्श इन माइनक्राफ्ट चरण 2
1
यदि यह संभव है, इसे पकड़ो जब बारिश हो। बारिश के दौरान मछली पकड़ने में अधिक धनवान हो जाएगा और पानी को सीधे आसमान से उजागर किया जाएगा। औसतन, बारिश के दौरान हर 15 सेकंड में मछली को मछली पकड़ना संभव है। जब यह बारिश नहीं करता, तब भी, समय 25 सेकंड तक फैलता है।

विधि 3

रेखा फेंकें
फिन्श इन माइनक्राफ्ट चरण 3
1
पानी के एक शरीर की तलाश करें
  • फिन्श इन माइनक्राफ्ट चरण 4
    2



    पानी में लाइन को लॉन्च करने के लिए दाएं बटन के साथ क्लिक करें।
  • फिन्श इन माइनक्वेयर चरण 5
    3
    पानी की सतह पर दिखने के लिए फ्लोट की प्रतीक्षा करें शुरू में, फ्लोट सिंक जाएगा, और फिर पानी के शरीर की सतह की ओर बढ़ोतरी एक मछली के आने पर, आप डूबने के दौरान फ्लोट की वजह से शोर सुनाएंगे, और आपको मछली लगाने में सक्षम होने के लिए तुरंत रील को हवा देना होगा। यदि आपने सही ढंग से आंदोलन किया है, तो आप देखेंगे कि एक कच्ची मछली पानी से बाहर आती है और आपके चरित्र के बगल में भूमि होती है। यदि आप इसे अपने पास नहीं देखते हैं, तो चारों ओर देखिए (यदि आप किसी ठोस ब्लॉक को दबाते हैं तो यह कहीं और उतरा हो सकता है)।
  • यदि आपको सही समय नहीं मिलता है, तो मछली भाग जाएंगे।
  • फिन्श इन माइनक्राफ्ट चरण 6
    4
    अगर आपको कुछ भी आकर्षित करने की ज़रूरत नहीं है, तो रेखा 60 सेकंड के बाद गायब हो जाएगी। इसे फिर से प्रकट करने के लिए इसे फिर से तैयार करें
  • टिप्स

    • जब आप रेखा डालते हैं, यदि हुक एक ठोस ब्लॉक को हिटता है तो यह फंस रहेगा (आधार के अपवाद के साथ)। आप अभी भी मछली के लिए जारी रह सकते हैं, लेकिन रील के रिवाइंडिंग के दौरान मछली पकड़ने की छड़ी काफी खपत हो जाएगी। इसलिए जब आप मछली के लिए पानी के पूल बनाते हैं तो एक सुरक्षित दूरी पर पहुंचें।

    चेतावनी

    • संस्करण 1.7 में पफर के लिए देखें: यह जहरीली हो सकती है, आपको मतली दे और आपको और भी भूख लगी है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com