कैसे एक Pokemon (उन्नत) पर कब्जा करने के लिए

क्या आपने कभी एक पॉकेमोन से मुलाकात की है जो आपको बिल्कुल करना था? क्या आप चाहेंगे कि दुनिया में किसी चीज की तुलना में पॉकेन अधिक है, लेकिन आप इसे कैद करने के लिए नहीं जानते हैं? एक पोकीमोन कैप्चर करना, खासकर यदि किंवदंती, मुश्किल हो सकता है आपकी मदद कर सकते हैं कि रणनीतियों को जानने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें

कदम

1
प्रभावी Pokeballs पर स्टॉक कड़ी मेहनत वाली पोकीमॉन की तरह पौराणिक और अन्य दुर्लभ दौड़ के लिए, आपको पोक गेंदों की अच्छी आपूर्ति की आवश्यकता है। यदि आप सबसे मजबूत पॉकेमोन के लिए शिकार करते हैं, तो अपनी उंगलियों पर लगभग 50 सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रों की कोशिश करें। सबसे आम क्षेत्रों और उनकी प्रभावशीलता का मूल्यांकन करने के लिए निम्नलिखित तालिका का अध्ययन करें, जो संशोधक द्वारा दिखाया गया है जिसे कैप्चर गणना के समय माना जाता है।
Pokeball
नामका उपयोग करते हुएसंशोधक
Pokeballमानक पोके बॉल1
मेगा बॉलबेहतर कब्जा की संभावना1.5
अल्ट्रा बॉलबेहतर कब्जा की संभावना2
मास्टर बॉलगारंटीकृत कैप्चरएन / ए
गेंद नेटवर्कपोकीमोन प्रकार पानी के लिए उपयुक्त1 या 3
उप गेंदपानी के झगड़े के लिए उपयुक्त1 या 3.5
दोहराएँ गेंदपोकेमोन के लिए उपयुक्त है आपने पहले से ही कब्जा कर लिया है1 या 3
टाइमर बॉललंबी लड़ाई में अधिक प्रभावी1-4
  • 2
    अपने गलत-समाप्त पॉकेमोन में से एक को सिखाओ झूठी समाप्ति एक ऐसी चाल है जो बहुत नुकसान का सामना नहीं करती है, लेकिन प्रतिद्वंद्वी को नहीं भेज सकता यह सामान्य परिस्थितियों में उपयोगी नहीं लग सकता है, लेकिन इसे मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत के बिना एक मजबूत पॉकेन को लाने के लिए अच्छा है।
  • तुम्हें पता है, मोंटे उलटा (व्हाइट 2 (25 पोकीमॉन पर कब्जा करने के बाद ब्लैक एंड व्हाइट) Pietravelo शॉपिंग सेंटर (डायमंड, पर्ल, प्लेटिनम), Goldenrod मॉल में (HeartGold, SoulSilver), प्रोफेसर जुनिपर में झूठी स्वाइप (TM54) प्राप्त कर सकते हैं , नीरो 2), प्रोफेसर साइकामोरे (एक्स, वाई) की प्रयोगशाला में।
  • स्काइथर, साइज़ोर, फरफेटेड और कई अन्य लोग इस कदम को स्वाभाविक रूप से सीखते हैं।
  • 3



    जंगली पोकैमन को खोला अपने जीवन को बहुत कम करने के लिए शक्तिशाली हमलों का उपयोग करें जब हेल्थ बार पीला या लाल रंग बदलता है, तो उसे 1 में लाने के लिए झूठी-समाप्त होने वाले हमले का उपयोग करना शुरू करें।
  • एक जंगली पोकेमोन के स्वास्थ्य को कम करना, उसके कब्जे को सुविधाजनक बनाने में सबसे महत्वपूर्ण कारक है।
  • 4
    पोकेमोन पर एक नकारात्मक स्थिति डालें नकारात्मक राज्यों के प्रभाव कुछ निश्चित हमलों के माध्यम से पोकमेन पर लागू होते हैं। विभिन्न नकारात्मक राज्यों को अलग-अलग कब्जे की संभावना पर असर पड़ेगा। सर्वश्रेष्ठ राज्यों को खोजने के लिए नीचे दी गई तालिका देखें।
    नकारात्मक राज्य
    स्थितिसंशोधक
    कोई नहीं1
    जमे हुए2
    नींद2
    जला दिया1.5
    जहर1.5
    स्तंभित1.5
  • 5
    Pokeball लॉन्च करके प्रारंभ करें जब आपका विरोधी कमजोर हो जाता है और नकारात्मक स्थिति के प्रभाव के तहत, आप अपने गेंदों कास्टिंग शुरू कर सकते हैं। जब आप एक कास्ट करते हैं, तो खेल कई अलग-अलग कारकों के अनुसार गणना करता है, जिसमें क्षेत्र की गुणवत्ता, नकारात्मक स्थिति, पॉकेन का स्वास्थ्य और कैप्चर की इसकी अनूठी संभावना शामिल है।
  • 6
    क्रिटिकल कैप्चर के लिए खोजें पॉकेमोन के सबसे हाल के संस्करणों में, क्रिटिकल कैप्चर की अवधारणा को पेश किया गया था। महत्वपूर्ण कब्जा के मामले में, Pokeballs midair में एक पल के लिए बंद हो जाता है, और एक सुस्त धातु ध्वनि पैदा करता है, तो एक बार पोकीमॉन से टकराने के बाद दोलन। मूल रूप से इस एनीमेशन का मतलब है कि गणना प्रणाली 4 में से 4 यादृच्छिक गणनाओं को हटाती है जो आम तौर पर कैप्चर होने के समय होती हैं।
  • महत्वपूर्ण कैप्चर को पोकीमोन की संख्या से निर्धारित किया गया है जो आपने कब्जा कर लिया है। इसके लिए आपको कम से कम 30 पोकीमोन होने की आवश्यकता होगी, लेकिन आप 300 तक पहुंचने तक महत्वपूर्ण वृद्धि नहीं देखेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com