पोकीमोन में पिकाचु को कैद कैसे करें

पिकाचु खेल का प्रतीकात्मक पोकीमोन है, और साथ ही शायद दुनिया में सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, इसलिए यह स्वाभाविक है कि सभी पोकीमोन प्रशिक्षकों को पोकीमोन जीओ में उनकी टीम में तुरंत यह चाहिए। सौभाग्य से, यहां तक ​​कि पोकीमोन जाना में, डेवलपर्स ने छिपे हुए हैं जो शब्दजाल में कहा जाता है "ईस्टर अंडे"

, और इनमें से एक आपको खेल की शुरुआत से पिकाचु प्राप्त करने की अनुमति देता है!

कदम

विधि 1

पिकाचू को एक प्रारंभिक पोकीमोन के रूप में प्राप्त करें
1
एक नया गेम शुरू करें यदि आप पोकेमॉन के कोच के रूप में पहले से ही साहस के बीच में हैं, तो इस खेल के भीतर इस चाल का फायदा उठाने के लिए, आपको एक नया गेम शुरू करना होगा।
  • 2
    तीन शुरुआती पोकीमोन से दूर हो जाओ जो आपको पेश किए जाते हैं हमेशा की तरह, जब आप एक नया गेम शुरू करते हैं, तो आपको स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तीन पोकेमॉन उपलब्ध हैं: स्क्वार्टले, बल्ब्सौर और चर्मंदर। यदि आप इन पोकीमोन में से एक को पकड़ते हैं, तो दूसरे दो गायब हो जाएंगे, जैसे कि पिकाचू को शुरुआती पोकीमोन (जिसे पोकेमोन स्टार्टर भी कहा जाता है) की क्षमता है। आपको क्या करने की ज़रूरत है इन तीन पोकीमोन से दूर जब तक वे आपकी दृष्टि से गायब नहीं हो जाते।
  • 3
    पोकेमोन को फिर से देखने के लिए प्रतीक्षा करें, फिर से फिर से चले जाएं आपके पास चले जाने और एक पर्याप्त दूरी पर जाने के बाद, स्क्वार्टले, बल्ब्सासौर और चैंबरर नक्शे पर फिर से प्रकट हो जाएंगे। इसके अलावा इस मामले में अपने हथियार भी नहीं लेते हैं, लेकिन फिर से आगे बढ़ें।
  • 4
    इस प्रक्रिया को 3-4 बार दोहराएं जब तक कि आप पिकाचु दिखाई न दें। प्रस्तावित पोकीमोन में से एक को अपनी प्रारंभिक पोकीमॉन बनाने के लिए मना कर दिया, चौथा प्रयास पर, आप देखेंगे कि पिकाचू उनके साथ दिखाई देते हैं।
  • 5
    मोड में प्रवेश करने के लिए पिकाचु के करीब आएँ "कब्जा" खेल का इस बिंदु पर, पोकीमोन में से एक की ओर चलने के बजाय आपको शुरू में पेश किया गया था, पिकाचु में चलना है, फिर इसे चुनें
  • 6
    पिकाचू को पकड़ने के लिए, उसे पोकेबल फेंकना जब आप पोकेबल लॉन्च करते हैं, तो दूसरे तीन पोकीमोन गायब हो जाते हैं, जिससे पिकाचु को आपकी टीम में सबसे पहले शामिल किया जा सकता है। इस महान लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बधाई!
  • विधि 2

    खेल दुनिया के भीतर पिकाचु पर कब्जा
    1
    बिजली संयंत्र के पास क्षेत्र की जाँच करें खेल की दुनिया में एक जंगली पिकाचु को पकड़ना थोड़ा और जटिल है, लेकिन यह अभी भी संभव है। उपयोगकर्ताओं ने सूचित किया है कि पिकाचू विद्युत संयंत्रों के आस-पास दिखाई देता है - एक बिजली संयंत्र या आपके घर के पास बिजली का एक अन्य स्रोत खोजों को शुरू करने के लिए एक शानदार जगह हो सकता है



  • 2
    रात के मध्य में स्वयं को ढूंढने की प्रतीक्षा करें पिकछु को देखकर कुछ उपयोगकर्ताओं ने 3:00 के आसपास दिखाई दिया। खेल के भीतर एक जंगली पिकाचु को मिलने की संभावना बढ़ाने के लिए देर से इंतजार करने का प्रयास करें।
  • 3
    पास के विज्ञान संग्रहालयों की जांच करें जैसे पिकाचु बिजली पसंद करता है, कुछ उपयोगकर्ताओं ने इसे विज्ञान की दुनिया से संबंधित संग्रहालयों के पास भी दिखाई देने की सूचना दी है।
  • 4
    मेनू की जांच करें "पोकीमोन के आसपास"। जब पिकाचु पास है, तो आपको स्क्रीन के निचले दाएं कोने में साइड मेन्यू बार में उसकी अचूक सिल्हूट दिखाई देगी।
  • प्रदर्शित इंप्रेशन की संख्या आपको पिकाचु से अलग करने वाली दूरी को इंगित करती है, जहां 3 यह इंगित करता है कि यह और दूर है, जबकि 1 यह इंगित करता है कि यह बहुत करीबी है
  • गेम द्वारा संकेतित प्रत्येक छाप 50 मीटर की दूरी का प्रतिनिधित्व करता है। उदाहरण के लिए, यदि सूची में हैं "पोकीमोन के आसपास" आप केवल एक फिंगरप्रिंट देखते हैं, इसका मतलब है कि इसकी पोकीमॉन आपके पास 50 से 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसके विपरीत, यदि आप 3 फिंगरप्रिंट देखते हैं, तो इसका मतलब है कि यह आपकी वर्तमान स्थिति से 150-200 मीटर है।
  • 5
    घास के हलचल की जांच करें यदि सूची के भीतर "पोकीमोन के आसपास" पिकाचु की सिल्हूट देखें और फिर नक्शे पर जा रही घास देखें, आप बहुत भाग्यशाली हो सकते हैं घास के लिए सिर, आप एक पिकाचु दिखाई दे सकते हैं
  • 6
    मोड सक्रिय करने के लिए पिकाचु चित्र का चयन करें "कब्जा" खेल का अब यह कोशिश करने और इसे पकड़ने का समय है!
  • 7
    पिकाचु को पकड़ने में सक्षम होने के लिए, उसे पोकेबल फेंक दें स्क्रीन पर अपनी उंगली स्लाइड करके पिकाचु की तरफ अपना पॉकेबिल लॉन्च करें। यदि आपका उद्देश्य अच्छा है और अगर पिकाचू को पोकेबल से छुटकारा नहीं मिल सकता है, तो यह तुम्हारा होगा!
  • चेतावनी

    • वे वेब फ़ाइलों से डाउनलोड न करें जिनमें उपकरण शामिल हो सकते हैं जो गेम के अनुभव को बदल सकते हैं (इन टूल को शब्दजाल में कहा जाता है धोखा इंजन या धोखा कोड)। इन फाइलों का दावा है कि आप खेल में सभी पोकीमॉन और सभी अनलॉक करने योग्य वस्तुओं को तुरन्त प्राप्त कर सकते हैं, जबकि वास्तव में वे केवल मैलवेयर हैं
    • यदि आप पिकाचु को पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो आपको एक बिजली संयंत्र में जाना पड़ता है, इस क्षेत्र में खतरे की ओर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आप सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को ले लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com