कैसे पॉनीटा विकसित करने के लिए

श्रृंखला में शुरू की गई 151 मूल पॉकेमोन में से एक पोनीता है। यह श्रृंखला में सबसे लोकप्रिय आग प्रकार पॉकेन और प्रशंसकों का पसंदीदा भी है। पॉनीता व्यावहारिक तौर पर एक आग घोड़ा है, जिसमें एक ज्वलंत माने और पूंछ और एक सफेद शरीर है। पोंनेटा एक सुंदर माध्यमिक रूप में विकसित हो सकता है: रैपिडाश आपको विकसित करने के लिए विशेष तकनीकों की ज़रूरत नहीं है।

सामग्री

कदम

इज्लिव पोनीता चरण 1 नामक छवि
1
कमजोर पॉकेमोन से आग लगाने के लिए आसानी से स्तर बढ़ाएं। घास (बल्ब्सौर, बेलस्प्रेड), बीटल (पार्ससेकट, क्रेतापी), आइस (डीवेगोंग, अबमसैनो) और स्टील (स्टीलिक्स, अगग्रोन) के खिलाफ आग हमले मजबूत हैं। आग के हमलों में उपरोक्त प्रकार के पोकीमोन को दोहरे नुकसान का सामना करना पड़ता है, जिससे आप आसानी से जीत हासिल कर सकते हैं और तेजी से ऊपर उठ सकते हैं।
  • पोनित 40 रैपिड में रैपिडाश में विकसित होगा, इसलिए जल्दी से जीतने वाली लड़ाई आपको इस प्रक्रिया को गति देने में मदद करेगी।
  • इज्लिव पोनीता चरण 2 नामक छवि
    2
    आग के खिलाफ मजबूत पोकीमॉन से लड़ने से बचें फायर-टाइप पोकेन जल (स्क्वार्टल और ग्याराडोस), रॉक (आनयक्स, जिओड्यूड) और पृथ्वी (डिज़लेट, दुग्त्रियो) के खिलाफ कमजोर हैं। अगर पोनीता को इन प्रकार के पोकीमोन से हमले मिलते हैं, तो इसे डबल नुकसान होगा।
  • यहां तक ​​कि इन प्रकार के निम्न स्तर के पोकेमोन पोनीता को हरा सकते हैं। यदि आप इनमें से किसी एक पोकमैन का सामना करते हैं, तो पॉनीता को फोन करें और जीवन और समय को बचाने के लिए पलायन करें।
  • कभी-कभी आप बैठक छोड़ने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। कुछ कोकबैम्बल या पोकिंगिली खरीदकर इस स्थिति के लिए तैयार करें
  • इज्लिव पोनीता चरण 3 नामक छवि
    3



    लड़ाई में कई औषधि ले आओ कई औषधि रखने से आपको बहुत समय बचा होगा, जिससे आपको अपने पॉनीटा का ख्याल रखने के लिए एक पॉकेमैन सेंटर पर वापस नहीं लौटना होगा। जब पॉनीटा के पीएस बहुत कम हो जाता है, तो रुकसाक खोलें (दबाने शुरू करके) और अपने स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए पोनीता पर औषधि का इस्तेमाल करें।
  • इवोल्व पोनीता चरण 4 नामक छवि
    4
    उन वस्तुओं को ले आओ जो नकारात्मक राज्यों का इलाज करते हैं। कुछ पोकीमॉन में ऐसे कौशल हैं जो लड़ाई के बाद भी विरोधियों को प्रभावित कर सकते हैं। चाल की तरह "कंटो" या "ज़हर पिन" वे आपके पोकर नींद या ज़हर कर सकते हैं, और ये नकारात्मक राज्य लड़ाई के बाद भी रहेंगे। यदि आप इन नकारात्मक राज्यों का इलाज नहीं करते हैं तो आप युद्ध में पोनीता का उपयोग नहीं कर पाएंगे या आपका पॉकेन धीरे-धीरे स्वास्थ्य बिंदु खो देंगे।
  • वस्तुओं की तरह "जगाना" और "मारक" नींद और जहर राज्यों को क्रमशः हटा दें, और आप उन्हें अपने पोकेमोन पर इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे कि वे औषधि थे।
  • याद रखें कि वस्तुओं जो नकारात्मक राज्यों का इलाज करते हैं, उन्हें पोंनीता के एसएस नहीं बहाल। ऐसा करने के लिए आपको अभी भी पोटोन की आवश्यकता होगी।
  • इवोल्व पोनीता चरण 5 नामक छवि
    5
    दुर्लभ कैंडी Ponyta दे दो यदि आप अनुभव हासिल करने के लिए संघर्ष करते हुए पोंन्टा को ऊपर उठाना नहीं चाहते हैं, तो आप हमेशा दुर्लभ कैंडी का उपयोग कर सकते हैं। इन मदों को किसी भी पीई कमाए बिना तुरंत 1 के एक पोकीमोन के स्तर को बढ़ाया जा सकता है।
  • वे समय की बचत के लिए एकदम सही हैं, लेकिन खेल के प्रत्येक संस्करण में आपको केवल सीमित कैंडीज की सीमित संख्या मिल जाएगी, इसलिए आप पॉनीटा को स्तर 40 पर लाने के लिए अकेले इस पद्धति का उपयोग नहीं कर सकते।
  • टिप्स

    • जब पॉनीता स्तर 40 तक पहुंचता है तो वह स्वचालित रूप से रैपिडाश में विकसित हो जाएगा। आप परिवर्तन के दौरान बी दबाकर विकासवादी प्रक्रिया को रोक सकते हैं। पॉनीटा हर बार 40 के स्तर के बाद बढ़ने की कोशिश करते रहेंगे
    • पोनिटा अभी भी तेजी से विशेष प्रकार की चालें सीख सकता है, जैसे कि फ़्यूकोबोबा और फ्यूकोरुआ, रैपिडाश में विकसित किए बिना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com