कैसे पिल्ले विकसित करने के लिए

पोकेमोन एक वीडियो गेम है जिसे निंटोडो द्वारा उत्पादित और लॉन्च किया गया है। पोकीमॉन मताधिकार का पहला उत्पाद एक आरपीजी शैली खेल (आरपीजी) जहां खेल यांत्रिकी, कब्जा लड़ने और व्यवस्था अग्रिम करने के लिए में पोकीमोन रूप में जाना जाता जीव विकसित करने के लिए थे। पिटिरिला श्रृंखला का पोकर नंबर 247 है। यह `रॉक` और `पृथ्वी` प्रकार का एक पोकेम है जो लार्विटिक पॉकेन के विकास से प्राप्त किया गया है। यह वीडियो गेम की दूसरी पीढ़ी (गोल्ड और सिल्वर) में पेश किया गया था और श्रृंखला के नवीनतम संस्करण (एक्स और वाई) पर उपलब्ध है।

सामग्री

कदम

इमोलिव ए पिटिप्टेशन चरण 1
1
एक `इलेक्ट्रो` पैकेमॉन का प्रयोग करके लड़ें पिटाई `पृथ्वी` प्रकार का एक प्रकार का पक्षी है और आम तौर पर `ईलेट्रो` हमलों के लिए प्रतिरक्षा है, जिसमें मामूली या असुरक्षित क्षति भी प्राप्त होती है।
  • इमोलिव ए पिटिप्टेशन चरण 2
    2



    मुकाबले में `आइस`, `वॉटर`, `ग्रास` या अन्य `पृथ्वी` प्रकार के पोकीम का इस्तेमाल करने से बचें। पिपमैन खुद को इस प्रकार के लड़के से लड़ने में मुसीबत से जूझता है, जो कि बहुत गंभीर क्षति पर आरोप लगाते हैं अगर पोकमेन प्रकार `जल` या `घास` द्वारा हमला किया जाता है
  • इंपोलिव ए पिल्मेटर चरण 3
    3
    पर्याप्त अनुभव अंक हासिल करें। एक बार जब आप स्तर 55 तक पहुंच जाते हैं तो पिएत्रर ट्युनिरिट में विकसित हो जाता है। इसलिए जब तक आप इस स्तर तक नहीं पहुंच जाते, आपको पिटाई को जितना संभव हो उतना संघर्ष करना होगा।
  • आप `विकासवादी पत्थरों` का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं, जिसमें पिपेटर विकसित होते हैं। खेल के अंदर कोई भी उत्थानकारी पत्थर नहीं हैं, जैसे कि `पिट्रोफोकिया` या `पिएत्र्रेत्रिका`, जो कि पिट्टेर के विकास को मजबूर करने में सक्षम है।
  • टिप्स

    • उच्च स्तर के `इलेक्ट्रो` पोकेमोन पिटमेंट का उपयोग करके हारना आसान होता है और साथ ही आपको उच्च संख्या वाले अनुभव बिंदु मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com