लुविदिक कैसे विकसित करें

लूविस्क पॉकॉन संख्या 370 है, और तीसरी पीके की पॉकीमैन श्रृंखला वीडियो गेम (रूबी, नीलम, इमरल्ड, फायर रेड और लीफ ग्रीन) में पेश किया गया था। यह एक बहुत पतली शरीर की विशेषता है, एक मछली के समान है, लेकिन एक दिल के आकार में, दो डिम्पल्स और गुलाबी मुंह चूंकि लुविदिक ने अपनी पहली उपस्थिति बनाई थी, इसके माध्यमिक विकासवादी प्रपत्र अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप इसे पहले से ही एक मजबूत पॉकीमन नहीं बना सकते हैं। यह कैसे जानने के लिए, इस ट्यूटोरियल को पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

उस प्रकार का उपयोग करें, जिसमें लुविदिस आपके लाभ से संबंधित है
इवोलिव लुविदिक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
पॉकेमोन के प्रकारों की पहचान करें, जिनके खिलाफ ल्यूविस्क कठिनाई में है। अच्छे पुराने पॉकेडेक्स (खेल के दौरान सुलभ उपकरण) की सहायता से, आप पोकीमोन के प्रकारों की पहचान कर सकते हैं जिसके विरुद्ध लूविडिस्क मजबूत या कमजोर है। इस तरह आप झगड़े का अधिक प्रभावी ढंग से संचालन कर सकते हैं।
  • लुविदिक `जल` प्रकार का एक निशाना है, इसलिए यह पोकेमोन प्रकार `एरबा` (जैसे बल्बसाउर और चिकोरिटा) और `इलेट्रो` (पिकाचु और ज्लेटीन जैसी) के खिलाफ बड़ी कठिनाई में है।
  • पोकीमॉन के इन प्रकार से, Luvdisc सामान्य से दोगुना नुकसान प्राप्त है, और जब इस तरह के `थंडर` या `Solerraggio` के रूप में विशेष चाल के साथ हमला किया तुरन्त पराजित कर दिया जाएगा।
  • इवोलव लुविदिक स्टेप 2 नामक छवि
    2
    किस प्रकार का पोकेमोन लुविदिक मजबूत है इसके बारे में पता लगाएं लुव्डस्क `फायर`, `पृथ्वी` और `रॉक` पॉकेमैन के खिलाफ बहुत प्रभावी है।
  • जब इस प्रकार के पोकेमोन से निपटते हैं, जैसे चेरमेडर, जिओड्यूड और डिगलेट, सामान्य की तुलना में लुविदिक डबल नुकसान कर सकते हैं। कुछ मामलों में, लुविदिक एक विशेष `जल` हमले, जैसे `हाइड्रो पम्प` के उपयोग से एक कदम में मुकाबला जीत सकता है।
  • भाग 2

    लुविदिस के स्तर को बढ़ाएं और नई चालें सिखें
    इव्होलव लुविदिक स्टेप 3 नामक छवि
    1



    अनुभव अंक अर्जित करें जब आप सीखते हैं कि लुविदिस को सबसे प्रभावी तरीके से कैसे उपयोग किया जाए, तो पॉकेमोन की तलाश करें जिससे अनुभव अंक हासिल करने के लिए लड़ें। लुकडिस्क का सामना करना पड़ने वाले पीकेन के प्रकार के खिलाफ लड़ें इस तरह से जीतना बहुत आसान होगा। स्पष्ट रूप से पॉकेमोन से बचा जाता है जिसके विरुद्ध लुविदिक अत्यधिक क्षति का आरोप लगाएगा।
    • निपटने के लिए कोई विशेष युद्ध मोड नहीं हैं, बस खेल में कहीं भी उपलब्ध अन्य कोचों से लड़ें। इस तरह आप जंगली पोकेम से लड़ने के मुकाबले बहुत अधिक अनुभव अंक प्राप्त करेंगे।
  • इवोलिव लुविदिक स्टेप 4 नामक छवि
    2
    लुविदिस के स्तर को बढ़ाने के लिए, उपकरण का उपयोग करें जो आपके लिए गेम उपलब्ध कराते हैं। यदि आप लुविदिस के स्तर को बढ़ाने के लिए बहुत समय तक लड़ाई नहीं करना चाहते हैं, तो आप `दुर्लभ कैंडी` जैसी विशेष तत्वों का उपयोग कर सकते हैं।
  • `दुर्लभ कैंडी` आपको तुरंत उस यूनिट के स्तर को बढ़ाने के लिए अनुमति देता है जिसमें इसे संचालित किया जाता है। इसलिए यह एक त्वरित और आसान तरीका है, लेकिन याद रखें कि प्रत्येक वीडियो गेम में `दुर्लभ कैंडी` की सीमित संख्या है जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं। सामान्य रूप से `दुर्लभ कैंडीज` माध्यमिक मिशन को पूरा करके प्राप्त किए जाते हैं।
  • इवोलव लुविदिक चरण 5 नामक छवि
    3
    नई चाल जानने के लिए लुविदिस के स्तर को बढ़ाने के लिए जारी रखें लुविदिक के स्तर के रूप में, यह स्वाभाविक रूप से नई विशेष चाल और हमले के नए तरीकों को सीख लेगा।
  • जैसे बहुत शक्तिशाली हमलों, उदाहरण के लिए, `गन` और `जल पल्स`, Luvdisc द्वारा प्राप्त किया जा सकता है जब यह एक निश्चित स्तर (स्तर 7 `गन` चाल और चाल `जल पल्स` के लिए स्तर 22 जानने के लिए) तक पहुँचता है। ये चालें बहुत प्रभावी और शक्तिशाली हैं, और किसी एक हमले के साथ प्रतिद्वंद्वी को पराजित करने में सक्षम हैं, यदि पॉकेमैन प्रकार `फायर`, `पृथ्वी` या `रॉक के खिलाफ इस्तेमाल किया जाता है।
  • टिप्स

    • इन चरणों का पालन करके आप अपने लूविडिस्क को बहुत जल्दी बढ़ा सकते हैं, और इसे अपने पोकेमोन टीम का एक प्रभावी सदस्य बना सकते हैं।
    • उत्परिवर्तनीय पत्थरों, जैसे कि `पिएत्रेरिकिका`, ल्यूवडिस्क पर तब तक कोई प्रभाव नहीं पड़ता जब तक कि इसे अपने दूसरे रूप में विकसित नहीं किया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com