कैसे रूबी, नीलमणि या पन्ना में अभिजात वर्ग के चार हार

आपको केवल पहली कोशिश पर जीतने के लिए क्यूओर और ब्लेज़िकेन की ज़रूरत है Kyogre गरजन, सर्फ, और जेली की जरूरत है, और आप शायद उसे मैगजीन वाटर को Metagross मारना चाहिए और कम स्तर पर कड़ाई से मारना चाहिए। एक रोचक बात यह है कि अगर बारिश हो तो क्योगे के लिए कभी गर्जन नहीं होता। बस एब्बोल और माटीना पर दो तरफा, शिरपेडो पर गड़गड़ाहट और शिफ्ट्री और कैक्ट्यर्न पर फ्रिस्टिंग का प्रयोग करें। फिर, एस्टर के सभी निचले स्तर पर सर्फ़, साथ ही ग्लैली पर भी सर्फ करें सीला और वालरेइन पर गर्जन का प्रयोग करें अजगर पोकीमॉन पर जेली का उपयोग करें, और बाकी को सर्फ करें आप केवल क्योगे के साथ जीत सकते हैं, लेकिन आपको पीपी अप की ज़रूरत होगी या आपको चीजें बदलने होंगे जैसे कि स्केर्मरी पर मेघगर्जना और क्लेडॉल पर गेल्डिंग।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड चरण 1
1
यह संभ्रांत चार को हराने का समय है! सबसे पहले, अपने सभी पॉकेमैन को 55-60 के स्तर पर लाने के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि चैंपियन आपको बहुत मुश्किल में डाल देगा यदि आप नहीं करते हैं।
  • इटेट शीर्षक वाली छवि, रूबी, नीलम या एमेरल्ड चरण 2 पर एलिट चार पर
    2
    रूबी और नीलम के लिए सुपरकॅट्टो कोच की सूची यहां है ~
  • छवि का शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड स्टेप 3
    3
    Fosco: Mightyena, काले, स्तर 46. Shiftry, काले / घास, स्तर 48. Cacturne, काले / घास, स्तर 46. Sharpedo, काले / जल स्तर 48. Absol, काले, स्तर 49।
  • छवि का शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड चरण 4
    4
    एस्टर: डिस्प्लोज़, स्पेक्ट्रम, स्तर 48. बैनेट, स्पेक्ट्रम, स्तर 49. सैलेए, स्पेक्ट्रम / अंधेरे, स्तर 50. बैनेट, स्पेक्ट्रम, स्तर 49. डिस्प्लोप्स, स्पेक्ट्रम, लेवल 51
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 5 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    5
    फ्राइडा: Glalie, बर्फ, स्तर 50 Sealeo, बर्फ / पानी, स्तर 50 Sealeo, बर्फ / पानी, स्तर 52. Glalie, बर्फ, स्तर 52. Walrein, बर्फ / पानी, स्तर 53।
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 6 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    6
    ड्रेक: Shelgon अजगर स्तर 52. Altaria, ड्रैगन / उड़ान स्तर 54. Flygon अजगर / जमीनी स्तर 53. Flygon अजगर / जमीनी स्तर 53. Salamence ड्रैगन / उड़ान स्तर 55।
  • छवि का शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड चरण 7
    7
    रोक्को पेट्री: Skamory, इस्पात / उड़ान स्तर 57. Claydol, भूमि / मनोवैज्ञानिक, स्तर 55 Aggron, इस्पात / पत्थर, स्तर 56. Cradily, पत्थर / घास, स्तर 56. Armaldo, पत्थर / कीट, स्तर 56. Metagross, इस्पात / पागल , स्तर 58
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 8 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    8
    पोकेन एमराल्ड में, फर्क सिर्फ इतना है कि एलिट फोर का अंतिम सदस्य है:
  • छवि का शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलमणि, या एमराल्ड चरण 9
    9
    एड्रियानो: Wailord जल स्तर 57. Milotic जल स्तर 58. Tentacruel, पानी / जहर स्तर 55 Ludicolo, पानी / घास, स्तर 56 Gyarados, पानी / हवा, स्तर 56. Whiscash, पानी / जमीनी स्तर 56।
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 10 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    10
    जैसा कि आप देख सकते हैं, ड्रेक और रोक्को पेट्री / एड्रियनो जैसे मुश्किल-से-हार डिब्बे हैं।
  • इटेट इट शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड स्टेप 11
    11
    एलिट चार को हराने के लिए, टोर्चिक को स्टार्टर के रूप में चुनना उचित है। पिछले विकास (Blaziken) में, आकाश काटना के रूप में शक्तिशाली लड़ ले जाता है, जो Fosco (अंधेरे कोच की तरह), फ्रीडा (कोच की बर्फ तरह है, लेकिन, महत्वपूर्ण हराने के लिए बहुत उपयोगी हो जाएगा की ख़बर मिलती है, उसकी पोकीमॉन के सबसे अधिक है आंशिक रूप से पानी, इसलिए सावधान रहें) और रोक्को पेट्री (इस्पात का प्रकार, जो मुकाबला और आग की चाल से ढका हुआ है)।
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 12 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    12
    एस्टर एक बहुत ही जटिल कोच है, क्योंकि कुछ अच्छा स्पैम के हमले के साथ कुछ अनुकूलन स्पेक्ट्रम हैं लेकिन, दुर्भाग्यवश, इस खेल में भौतिक रूप से स्पेक्ट्रम चालें (गरीब गेंगार) हैं। वही अंधेरे प्रकारों पर लागू होता है एक अच्छा हमला लेकिन अंधेरे चालें इस खेल में खास हैं। तो, एस्टर को हराने के लिए, अपने सभी पॉकेमोन का उपयोग करें
  • रूबी, नीलमणि, या एमराल्ड चरण 13 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    13



    ड्रेक के लिए, एक तेज सौम्य पर्याप्त होगा। इस खेल में विशेष रूप से गिनती जाने वाले ड्रैगन के अलावा, सलामेंस अभी भी जीत सकता है। यहां तक ​​कि एक पानी का निमंत्रण उपयोगी होगा यदि आप गेलतो सीख सकते हैं (स्टैमी एक बहुत अच्छा विकल्प होगा)।
  • रूबी, नीलमणि, या एमेरल्ड चरण 14 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    14
    मैग्नेटन पर कब्जा! जाहिर है यह एक अच्छा विकल्प की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप ऐसा सोचते हैं तो आप गलत हो। शानदार विशेष हमले और औसत गति से यह खेल में सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक पॉकेन में से एक होगा। वह फ्रेडा और एड्रियनो के खिलाफ मैग्नटन का उपयोग करता है
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 15 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    15
    स्टीलिक्स (ओनिक्स से विकसित) एक अच्छा पॉकीमन है क्योंकि आप आसानी से उसे (उनके विशेष हमलों की वजह से आग और पानी के प्रकारों को छोड़कर) स्विच कर सकते हैं। यदि आपको परेशानी हो रही है, तो बस स्टीलिक्स पर स्विच करें और प्रतिद्वंद्वी पर गर्जन का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक है, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड स्टेप 16
    16
    एक आखिरी पैकेमैन के रूप में, एक घास प्रकार यह Adriano के pokemon हमलों के खिलाफ अच्छी तरह से खड़े होंगे और अगर यह तेज है, तो फ्रिदा को हराने के लिए इसका इस्तेमाल करें अनुशंसित एक अनुशंसित विकल्प है, लेकिन अगर आप इसे नहीं ले सकते हैं, तो लुदिसोलो का उपयोग करें
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 17 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    17
    इसलिए, संभ्रांत चार को पराजित करने के लिए सुझाए गए पॉकेन की एक सूची है:
  • छवि का शीर्षक है, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड स्टेप 18
    18
    Blaziken: फ़्यूकोबोबाबा, स्ट्रामांटेन्ट, ग्रैनफिसिको (कभी-कभी आपको थोड़ा बचाव की आवश्यकता होगी), फ्लेमेथ्रर (क्योंकि फ़्यूकोबोम्बा कभी-कभी याद करती है)
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 19 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    19
    सल्लमनेंस (60 स्तर को ड्रेक के सलमान से भी तेज होना): भूकंप, Dragartigli, Fuocobomba, हाइड्रो पम्प (यदि आप एक अंडा कदम प्राप्त कर सकते हैं) या Dragodanza
  • छवि का शीर्षक, बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड स्टेप 20
    20
    Starmie: आइस बीमिंग, लाइटनिंग बोल्ट (फ्रॉस्टिंग के साथ उत्कृष्ट कॉम्बो), सर्फ / हाइड्रो पम्प (सटीकता / शक्ति), शूटिंग
  • इटेट इट इट इट एलिट फॉर ऑन रूबी, नीलम, या एमेरल्ड स्टेप 21
    21
    MAGNETON: लाइटनिंग, फाल्सेकैनोन, लोकेलिज़ (फल्सीकैनोन के साथ उत्कृष्ट संयोजन), थंडर लहर (सबसे तेज दुश्मनों को पंगु बनाना)
  • रूबी, नीलमणि, या पन्ना चरण 22 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    22
    Steelix: भूकंप, कॉड स्टील, टोक्सिन (स्टीलिक्स के उत्कृष्ट बचाव के साथ मिलाकर), रोअर
  • इटेट इट इट इट इट एलिट फोर ऑन रूबी, नीलम, या एमेरल्ड स्टेप 23
    23
    पहली पसंद - शापित: लीफ ब्लेड, ड्रैगेटिग्लिओ (आप ड्रेक के विरुद्ध आपकी मदद कर सकते हैं), ब्रेकिया, हाइपर रे (एक अंतिम उपाय के रूप में)
  • बीट द इलीट फोर ऑन रूबी, नीलम या एमेरल्ड स्टेप 24 नामक छवि
    24
    दूसरा विकल्प - लुदोकोलो: सर्फ / हाइड्रो पम्प (स्टैमी के लिए), बारिंग, गीगाबॉस्प्रॉशन, पैरासीसैम (परेशान करने वाला चिकित्सा सेट)
  • रूबी, नीलमणि, या Emerald चरण 25 पर बीट द इलीट फोर पर शीर्षक वाली छवि
    25
    गति और हिमाचल प्रदेश की बारिश कवर के लिए नोटोवोलॉक्स चुनें। संभ्रांत चार को हराने के लिए शुभकामनाएँ!
  • टिप्स

    • एलिट चार पर जाने से पहले सहेजें इस तरह, यदि आप हार जाते हैं, तो आप बस गेम बंद कर सकते हैं, इसे वापस चालू कर सकते हैं और फिर से प्रयास कर सकते हैं या प्रशिक्षण पर वापस जा सकते हैं / अपने पोकीमोन को बदल सकते हैं
    • कई टोट रिचार्ज और पुनरोद्धार खरीदें। वे बहुत उपयोगी होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com