पोकीमोन मास्टर कैसे बनें

तो क्या आप सबसे अच्छा होना चाहते हैं? क्या आप उन्हें प्रशिक्षित करने के लिए उन्हें पकड़ना चाहते हैं? क्या आप दूर की सीमाओं की यात्रा करेंगे? आपके पास संख्या होने के कौशल हैं एक

? खैर, यहां पोकीमोन मास्टर बनने के लिए एक गाइड है! एक पोकीमॉन मास्टर बहुत दृढ़ होना चाहिए और कड़ी मेहनत करनी चाहिए, यहां तक ​​कि पोकेमोन का एक अच्छा बिट होना चाहिए।

कदम

एक पोकीमोन मास्टर चरण 1 नाम वाली छवि
1
यदि आपके पास पोकीमॉन गेम नहीं है, तो एक खरीदें! आपको Nintendo DS, DS Light, DSi, DSi XL या 3DS की भी आवश्यकता होगी यह लड़ाई खरीदने के लिए एक पीढ़ी खेल छठी, जनरेशन छठी स्पिन-ऑफ (व्युत्पन्न), पीढ़ी वी पीढ़ी वी स्पिन ऑफ़ चतुर्थ पीढ़ी चतुर्थ पीढ़ी स्पिन-ऑफ (उपोत्पाद खेल के कुछ उदाहरण की सिफारिश की है कर रहे हैं और जाओ! पोकीमॉन टंकण डी एस और पोकेमैन रेंजर: गार्जियन साइन्स) पीढ़ियों I-III, निनटेंडो गेम ब्वॉय पर खेला जाता है नवीनतम कंसोल जिसके साथ आप जनरेशन 1 और 2 गेम्स खेल सकते हैं, गेम ब्वॉय एडवांस सपा है, जबकि आप निनटेंडो डीएस और निटेंडो डी एस लाइट के साथ पीढ़ी 3 के साथ खेल सकते हैं। पोकीमोन हार्टगोल्ड और पोकेमोन सोल सिल्वर संस्करणों का उपयोग करके आप 493 पोकीमॉन को पकड़ सकते हैं, इसलिए किसी अन्य का उपयोग करने का कोई कारण नहीं है। खेल और अपने पोकीमोन स्टार्टर (पहले पोकीमोन) को चुनने के बाद, चरण 2 पर जाएं
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 2 नामक छवि
    2
    एक ऑनलाइन पोकेमॉन गाइड पर जाएं (जैसे कि यह एक जगह)।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    गेम द्वारा आवश्यक कार्यों को पूरा करें जब आप पोके बॉल्स प्राप्त करते हैं, तो नए पोकेमोन को पकड़ो उन्हें जंगली होना चाहिए, इसलिए घास में जाने के लिए यादृच्छिक रूप से उन्हें उनमें से एक के साथ हराया। अपने पोकीमॉन को इसके साथ लड़ने दें और इसे कमजोर करें, लेकिन इसे हार न दें जब वह बहुत कमजोर है, तो वह पोकेबल को जंगली पोकेमोन में फेंकता है अगर आपको यह वास्तव में खराब स्वास्थ्य में है तो इसे पकड़ने के लिए अधिक अवसर होंगे। यदि आप इसे कब्जा कर सकते हैं, तो आप अपने नए पोकीमॉन का तुरंत इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आपकी टीम में निशुल्क स्थान है। कुल मिलाकर आपकी टीम में 6 स्थान हैं पोकीमोन मुक्त रिक्तियों के बिना पकड़ा किसी के पीसी में (विधेयक, Lanette, एमानिटा या Bebe अपने खेल संस्करण के अनुसार) ले जाया जाता है, जो पोकीमोन केंद्र कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जा सकता।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने पोकेमोन को प्रशिक्षण देना शुरू करें ऊपर सूचीबद्ध विधि पोकीमोन को कैप्चर करने के लिए अच्छा है। अब आपको उन्हें प्रशिक्षित करना है! अनुभव प्राप्त करने के लिए उन्हें जंगली पोकीमोन से लड़ने दें शहरों और देशों में पोकेमोन केंद्रों में अपने पोकेमोन का ध्यान रखना सुनिश्चित करें। पोकेमोन केंद्रों में सेवाएं मुफ़्त हैं। इसके अलावा, पोके मार्च स्टोर्स में आपके साहसिक कार्य के लिए कुछ उपयोगी चीजें खरीद लें। यदि आप अपने पोकेमॉन के आँकड़ों को देखते हैं, तो आप अगले स्तर पर जाने के लिए आवश्यक अनुभव अंक देख सकते हैं। जब भी आपका पोकेमोन दूसरे को पराजित करता है, यह अनुभव अंक हासिल करता है और जब यह अगले स्तर पर जाता है तो यह मजबूत हो जाता है
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आँकड़े जानें प्रत्येक अतिरिक्त स्तर आपके पोकेमॉन मजबूत बनाता है लेकिन कितना मजबूत? आँकड़े स्क्रीन को देखें वहां आप देखेंगे: मारो अंक, हमला, रक्षा, विशेष हमलों, विशेष रक्षा और गति अंक मारो पॉकेमोन के जीवन को दर्शाता है, यदि यह मान शून्य तक पहुंचता है, तो आपका पोकीमॉन युद्ध से बाहर है। हमले आपके पोकीमोन की शारीरिक आक्रमणों की ताकत का प्रतिनिधित्व करता है, गीगा प्रभाव और नाराजगी। रक्षा आपके पोकीमॉन को एक शारीरिक हमले से प्राप्त होने वाले नुकसान का प्रतिनिधित्व करता है, इसकी कीमत अधिक है, कम क्षति होगी। विशेष हमलों में विशेष हमलों की ताकत का प्रतिनिधित्व होता है, जैसे आइस बीम या थंडरशॉक। विशेष रक्षा सामान्य रक्षा की तरह है लेकिन केवल विशेष हमलों पर लागू होता है (ध्यान दें कि लाल, नीला, और पीला, विशेष हमलों और विशेष रक्षा में केवल एक आंकड़ा है: विशेष।) अंत में, गति गति को दर्शाती है जो निर्धारित करता है कि कौन पहले हमलों करता है।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    युद्ध की व्यवस्था जानें बजाना आपको पता चल जाएगा कि यह कैसे काम करता है। लेकिन आप अपने आप को आगे बढ़ा सकते हैं पोकेमोन एक युद्ध में पहले एक उच्च वेग मूल्य के हमले के साथ, जो महत्वपूर्ण हो सकता है युद्ध में, एक पोकीमोन की चाल प्रतिद्वंद्वी को हिट करता है एक पोकीमॉन भी दोहरा नुकसान पैदा कर सकता है, जिसे एक महत्वपूर्ण हिट कहा जाता है। प्रत्येक हमले में पावर पॉइंट्स (ताकत) की गिनती है। यह निर्धारित करता है कि कितनी बार पोकीमॉन इस हमले का उपयोग कर सकता है जैसे हाथ में लें (निपटने) हमलों 35. के बराबर पीपी की एक बड़ी संख्या का उपभोग थंडर (थंडर) के रूप में सबसे मजबूत हमलों हमलों efficienti- हमले का चयन करके अच्छी तरह से प्रबंधित करने के लिए ले जाता है यकीन है कि 10 पीपी के एक नंबर का उपभोग थंडर शक्तिशाली है लेकिन आप इसे केवल 10 बार उपयोग कर सकते हैं और यह बहुत सटीक नहीं है। वज्र हमला (बिजली) कमजोर है, लेकिन आप इसे 15 बार उपयोग कर सकते हैं और यह बहुत सटीक है। याद रखें कि यदि आपका पोकीमॉन पीपी से बाहर निकलता है, तो आप संघर्ष (प्रयास) नामक एक चाल का उपयोग करना शुरू कर देंगे। कुछ चाल दूसरों के खिलाफ उत्कृष्ट हैं (जैसे आग के खिलाफ पानी) और इसके विपरीत।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    स्थिति प्रभाव जानें स्थिति प्रभाव किसी युद्ध में हो सकता है और प्रभावित पोकीमोन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव हैं: पारापालन, जलन, विषाक्तता, ठंड और सो रही है। जब एक पोकीमॉन लंगड़ा होता है, तो उसकी गति आधा हो जाती है और 20% मौका होता है, यह उसके मोड़ के दौरान हमला करने में सक्षम नहीं होगा। जब एक पोकीमॉन जहर होता है, तो यह एचपी हर मौत के बाद हर मोड़ खोना शुरू होता है। जब एक पोकीमोन जला दिया जाता है, तो उसके हमले कमजोर पड़ते हैं और हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक मोड़ खो देते हैं। जब एक पोकीमोन नींद जाता है, तब तक कई मोड़ के लिए हमला नहीं किया जा सकता जब तक यह जागता नहीं हो। अंत में, सबसे शक्तिशाली सभी को फ्रीज करना है जब एक पोकीमॉन जमी हो जाता है, तब तक यह कुछ भी नहीं कर सकता जब तक कि यह defrosted नहीं है। ऐसे अन्य स्थिति प्रभाव भी हैं जो तुरंत दिखाई नहीं दे रहे हैं वे स्लीपिंग या विषाक्तता जैसे अन्य अधिक स्पष्ट लोगों के साथ ओवरलैप कर सकते हैं। इनमें फ्लिंक्चिंग (एक मोड़ को छोड़) शामिल है जिसमें प्रभावित पोकेमोन एक मोड़ को छोड़ देता है, और भ्रम जिसमें पोकीमॉन अपने आप और दूसरों को अनियमित रूप से हमला कर सकता है इसके अलावा, पोकीमोन को कैद करना आसान होता है जब इन प्रभावों (विशेषकर स्लीप एंड फ्रीज) से प्रभावित होते हैं।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    डायमंड / पर्ल / प्लैटिनम / हार्टगोल्ड / सोल सिल्वर का इस्तेमाल करने वाले, टॉवर में पोकीमॉन पोकेडेक्स में रिकॉर्ड नहीं किए जाएंगे। और यह एक अच्छी बात नहीं है इसलिए अगर आप पोकडेक्स को पूरा करना चाहते हैं, तो वहां समय बर्बाद मत करो। अगर आप पोकीमोन की शक्ति की जांच करना चाहते हैं, तो केवल वहां जायें आप एचपी अप, दुर्लभ कैंडी, लाइफ ओरब और टीएमएस जैसे उपयोगी वस्तुओं को खरीद सकते हैं! ये ऑब्जेक्ट्स आपके पोकीमॉन सुपर शक्तिशाली बनाती हैं!
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अन्य कोचों की हार जंगली पोकीमोन से लड़ने के बाद कोच को चुनौती देने से मजबूत बनें एक कोच पोकेमोन है जो जंगली लोगों से अधिक मजबूत है और अगर आप उन्हें हारते हैं तो आपको अनुभव के अधिक अंक प्राप्त होंगे। कुछ तर्क देते हैं कि "बल" एक दूसरे के साथ लड़ाई एक पोकीमॉन दुरुपयोग है - लेकिन ये लोग भूल जाते हैं कि पोकेमोन प्रतिस्पर्धी हैं और उनके खिलाफ लड़ने के लिए प्यार है, तो आगे बढ़ो और अपने दिल से लड़ो! आप पोकेमोन सेंटर में अपने दोस्तों से भी लड़ सकते हैं और देखें कि कौन सबसे अच्छा है!
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 10 नाम वाली छवि
    10



    Caving का थोड़ा सा करें पोकीमोन के लिए खोज क्या नहीं है? यदि आप एक रहस्यमय गुफा देखते हैं, तो इसका पता लगाएं! यदि आप एक अनदेखी हुई बिजली संयंत्र को देखते हुए कहते हैं कि इसमें एक जंगली पोकीमॉन फैलाया जाता है, तो इंजीनियरों की चेतावनियों के बावजूद इसे तलाशें! यदि आप आकाश को छूने के लिए ऊपर एक टॉवर देखते हैं, जहां आकाश की मुख्य पोकीमोन है जो आपको आसानी से मार सकता है, टॉवर पर चढ़ो! आप राष्ट्रीय उद्यान में मौके से केवल पोकीमोन को पकड़कर दूर नहीं जायेंगे! साहसिक पर जाएं, खजाने को ढूंढें, मजबूत पोकीमोन और बहुत मजबूत पोकीमोन
  • 11
    पोकेमोन जब भी संभव हो, स्वैप करें गेम में जीटीएस वार्ता का प्रयास करें जहां आप कर सकते हैं जीटीएस में पोकीमोन के लिए इंतजार करना और स्तर 1 में से एक मिलना आसान है
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 11 नाम वाली छवि
    12
    जिम के 8 नेताओं को हार। जिम के प्रमुख उच्चतम डिब्बे हैं और मजबूत पोकीमोन हैं वहाँ किसी एक क्षेत्र में 8 आइटम होते हैं और इनमें से प्रत्येक ऐसे जस्ता जिम की चट्टान ब्रॉक, भूत Morty शहर Ecruteak, विनोना फ्लाइंग जिम और Fortree Volkner इलेक्ट्रिक सिटी Sunyshore के रूप में एक अलग विषय है। प्रत्येक वस्त्र आपको एक पदक देगा जो उनकी हार साबित करेगा जब आप सभी 8 पदक प्राप्त करते हैं, तो आप पोकीमोन लीग का हिस्सा होंगे जहां सर्वश्रेष्ठ कोच अपने कौशल को परिष्कृत करेंगे।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 12 नाम वाली छवि
    13
    एलिट चार को चुनौती देने से शुरू करें प्रत्येक क्षेत्र में एलिट फोर नामक एक समूह है जो पोकेमोन चैंपियनशिप की अध्यक्षता में क्षेत्र के 4 सर्वश्रेष्ठ कोचों का प्रतिनिधित्व करता है। यह साबित करने के लिए आपको आठ पदक लेता है कि आप एलिट चार के लिए तैयार हैं। ये चार जिमों के प्रमुख विषयों हैं, लेकिन कम सनकी हैं वे दूसरे के बाद लगातार एक के बाद चुनौती दी जानी चाहिए, जिम के सिर के विपरीत, जिसे चुनकर चुनौती दी जाती है, जहां वे उस स्थान पर पहुंच गए हैं जहां वे हैं। जब आप उन्हें पराजित करते हैं, तो आप सबसे अच्छे हैं! या नहीं?
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 13 नाम वाली छवि
    14
    चैंपियन चैलेंज क्या मुझे लगता है कि मैं पहली बार एलिट चार को हराने वाला था? आपको पता चल जाएगा कि आपके प्रतिद्वंद्वी उन्हें हैं केवल आपके सामने हराया और इसलिए पहले ही सभी क्रेडिट ले लिया है। या, आप को एलीट फोर को चुनौती देने के लिए मिल सकता है कि यह पता लगाने के लिए कि एक बहुत ही भरोसेमंद सहयोगी चैंपियन है और इसलिए यह एक बहुत ही दिलचस्प लड़ाई का कारण होगा। किसी भी मामले में, चैंपियन भी संभ्रांत चार से भी मजबूत है और आमतौर पर पोकेमोन की एक विस्तृत श्रृंखला है जब आप उसे हारते हैं, तो आप सबसे अच्छे हैं!
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 14 नाम की छवि
    15
    सभी पोकेमोन पर कब्जा ठीक है, अगर आप चैंपियन बन जाते हैं तो आप केवल एक बहुत शक्तिशाली पोकीमोन ट्रेनर हैं लेकिन आप एक बनना चाहते हैं असली मास्टर पोकेमोन आपको अभी भी कई चीजें करना होगा आपको कब्जा करना होगा सब पोकेमोन यदि आप अभिजात वर्ग चार को हराने में कामयाब रहे, आप इस तरह के अल्ट्रा बॉल्स और टाइमर त्वरित गेंदों और गेंदों कि और अधिक विशिष्ट हैं जैसे विशेष लोगों के रूप में नए Poké बॉल्स, खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा होगा। पकड़ने के लिए कई पोकीमॉन हैं - खोजों में 718 पॉकेमोन उत्पन्न हुए हैं आपको दुर्लभ पोकेमोन के लिए व्यापार करना होगा पूरा सेट प्राप्त करने के लिए आपको पोकेमोन गेम को जीबीए (गेम बॉय अग्रिम) से डायमंड और पर्ल संस्करणों में स्थानांतरित करना होगा।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 15 नाम वाली छवि
    16
    पोकीमोन दौड़ में हिस्सा लें (नए संस्करणों में) कुछ और है जो सिर्फ लड़ाई में नहीं है! प्रतिरोध की दौड़, चालाक, सौंदर्य, शीतलता और अच्छाई है! इन दौड़ में अपने पोकेमोन के साथ भाग लें और उन्हें 3 राउंड में प्रतिस्पर्धा करें। पहले दौर में, उन्हें आंकड़े, सौंदर्यशास्त्र और थीम के आधार पर न्याय किया जाएगा। दूसरे दौर में एक नृत्य होता है फाइनल राउंड एक पैराोडिक लड़ाई है जिसमें लक्ष्य आपके पॉकेमोन को कुछ हमलों का उपयोग करके सुंदर, प्यारा, कठिन, चतुर और अद्भुत दिखना है। यदि आप इन घटनाओं को जीतते हैं तो आप टेप प्राप्त करेंगे।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 16 नाम वाली छवि
    17
    पोकीमोन को परिपूर्ण होना प्रशिक्षित करें (यदि आप कर सकते हैं) यदि आप एक परिपूर्ण पोकीमॉन प्राप्त कर सकते हैं और आप ऐसा करने के बाद खुश हैं, तो यह आपकी पूरी टीम के साथ करें! अधिक जानकारी के लिए, पोकीमॉन को पूरी तरह से प्रशिक्षित करने के बारे में कुछ शोध करें।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    18
    एक पोकीमोन मास्टर होना शुरू होता है अब जब कि तुम टेप का एक बहुत `जीत लिया है,, 493 पोकीमोन एकत्र चैंपियन बने और पोकीमोन एक टीम के कोच (यदि तुमने किया था), तो आप एक सच्चे पोकीमोन मास्टर किया जा रहा शुरू कर सकते हैं! रुको, और यदि आप बनना चाहते हैं मास्टर पोकेमोन? खैर, उच्च स्तर के लड़ाइयों और प्रतियोगिताओं में अन्य पोकीमोन परास्नातक चुनौती। अगले स्तर पर जाएं, 3 डी कंसोल, स्टेडियम, कालीज़ीयम और यहां तक ​​कि नई लड़ाई क्रांति और बहुत मजबूत कोचों के खिलाफ लड़ाई। लोग हैं, जो शीर्ष पर पहुंचे तरह आप चैंपियन बन, 493 पोकीमोन पर कब्जा करने, सभी जातियों विजेता, कोचिंग टीम सही होने के लिए और 3 डी सांत्वना पोकीमोन अर्द्ध मास्टर से मास्टर पोकीमोन को अलग करने के साथ जीतने का पता लगाएं।
  • एक पोकीमोन मास्टर चरण 18 नाम वाली छवि
    19
    पोकैथलॉन!!! HeartGold / SoulSilver संस्करण में, एक नया मोड Pokéathlon कहा जाता है, क्योंकि यह 3 घटनाओं के लिए तीन पोकीमोन चयन करने के लिए है पोकीमोन ट्रायथलॉन और शब्दों का मिलन है। इसमें 5 प्रकार हैं: गति, सहनशक्ति, शक्ति, कूद, क्षमता। सभी पोकीमॉन में प्रत्येक श्रेणी के मूल आंकड़े और अधिकतम मूल्य प्राप्त कर सकते हैं। आप अपरिजिस (खुला रस) का उपयोग करके अधिकतम मूल्यों को बढ़ा सकते हैं। वहाँ में कुल 10 पटरियों हैं: बर्फ का शुभारंभ, झंडे कैप्चर, फुटबॉल, रिले, बाधा दौड़, डिस्को जैक, दीपक, अंगूठी द्वारा ड्रॉप करने के लिए कूद, ब्लॉक को नष्ट, सर्किल पुश। Pokeathon के बारे में अच्छी बात यह है कि आपका पोकेमॉन प्रशिक्षित किए बिना भी अच्छे परिणाम दे सकता है, केवल विकास और बहुत अधिक कृत्रिम अंग के साथ। तो आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? अपने पोकेमोन अनुभव को प्रारंभ करें मुश्किल लड़ाइयों और घटनाओं का इंतजार है एक शिक्षक बनने के बाद, अपने दोस्तों को इस लेख को पढ़ने के लिए बताएं यदि वे भी पोकीमोन मास्टर्स बनना चाहते हैं अब पोकीमोन दुनिया को दिखाओ कि आप कौन हैं! कंटो जाने के लिए तैयार होने के बाद Johto जिम के सिर को हरा देने के बाद! कांटो जाने के लिए, ओलिविना शहर के बंदरगाह पर जाएं और प्रबंधक से बात करें "एस.ए. एक्वा" (कुलीन चार को पराजित करने के बाद) जहाज केवल सोमवार और शुक्रवार को छोड़ता है और आप वर्मिलियन शहर में होंगे। या आप नकल के पास होने के बाद चुंबकीय ट्रेन ले सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने मिशन के बाहर जंगली पोकेमोन या कोच को चुनौती देने से खुद को प्रशिक्षित करें। आप कई बार एलिट को हराने और कई मुनाफा कमा सकते हैं!
    • अपने पोकीमॉन को प्रशिक्षित करें ताकि वे एक मास्टर की पोकीमोन की तरह दिखाई दें। विभिन्न स्तरों के हमलों के साथ अपने स्तरों को उच्च रखें, वस्तुओं की एक विशाल सूची, जैसे चुंबक, कोयला, मिस्टिक वाटर और चमत्कार सीड्स सुनिश्चित करें कि वे अपनी कमजोरियों के पूरक कर सकते हैं
    • विशेष रूप से, अनुभवी खिलाड़ी जो लोग खेल को अच्छी तरह कंसोल में जानते हैं अन्यथा, वे आपकी मदद करने या आपकी चुनौतियों को बर्बाद करने से मना कर सकते हैं
    • कोई सामान्य ट्रेनर नहीं है हर कोच कुछ में मजबूत है। (उदाहरण के लिए आप शक्तिशाली पोकीमोन हो सकता है। आपके मित्र डेविड आग पोकीमोन की हो सकता है। सारा दौड़ के लिए कुछ असाधारण पोकीमोन हो सकता है। अन्य दोस्त जूलियस पोकीमोन अंडे हो सकता था। अपने खुद के रास्ते में, आप सभी शक्तिशाली हैं।)
    • अपने कौशल के बारे में ब्वॉय मत करो यह केवल दूसरों को परेशान करने के लिए कार्य करता है
    • आप सभी पोकीमॉन कैप्चर कर सकते हैं कुछ दुर्लभ हैं और केवल कुछ अवसरों पर पाए जाते हैं। कुछ दोस्तों से कुछ एक्सचेंजों से पूछें, ताकि आपको कुछ सलाह मिल सके।
    • याद रखें कि यदि आप एक सच्चे पोकीमोन मास्टर बनना चाहते हैं तो आपको ब्लफ करने की ज़रूरत नहीं है। सब कुछ वैध तरीके से किया जाना चाहिए यह ताकत और साहस उठाएगा, लेकिन यदि आप पथ और सलाह को सही तरीके से पालन और पालन करेंगे तो आप एक पोकेमैन मास्टर बनेंगे।
    • दोस्तों के लिए दया करो उन्हें आप के साथ खेलना चाहते हैं।
    • यदि आप अपने आप को कठिनाई में पाते हैं तो एक गाइड खरीदें यह आपके लिए उपयोगी होगा
    • कोई अपराजेय टीम नहीं है सभी टीमों में एक कमजोरी है, इसलिए मत कहो कि आप हैं "अपराजेय"।

    चेतावनी

    • बहुत ज़्यादा ब्राग मत करो हर कोई आपके जैसा शक्तिशाली नहीं है, लेकिन जो भी आप से ज़्यादा ताकतवर हैं
    • अपने आप को स्पोर्टी दिखाएं
    • धोखेबाज़ का इस्तेमाल न करें "असली" पोकेमोन मास्टर्स कभी दोष नहीं होता Nintendo एक दिन या latro आप झोंके हुए हैं की खोज करेंगे तो ऐसा मत करो, अगर आप अपने जोखिमों को नहीं जानते हैं। इसके अलावा, बड़बड़ाहट बहुत गुस्सा आ रहा है जब गेम या कंप्यूटर मानव त्रुटियों और चाल से भ्रष्ट होता है।
    • निराश होने से बचने के लिए समय-समय पर ब्रेक लें एक घंटे के साथ हर बार कुछ ब्रेक ले लो, जैसे कि टीवी देखने या किसी मित्र के साथ बोर्ड खेल खेलना।
    • एक बच्चे की तरह व्यवहार न करें यह सिर्फ एक खेल है, हो सकता है कि आप पोकेमोन मास्टर नहीं बन सकें।
    • 10 में से 9 लोग सभी पोकीमॉन को कैप्चर करने में सक्षम नहीं होंगे 718 पोकीमोन हैं, इसलिए निराश मत हो! प्रोफेसर आपको बताएगा कि आपके पास पूरी तरह से पोकीडेक्स है, बाहर रखा गया घटनाओं के उन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com