कैसे एक Pokemon टीम बनाने के लिए

दुनिया भर के लोग सबसे अच्छे पोकेमोन टीम या पॉकेमोन टीम की तलाश कर रहे हैं "अंत में"। लेकिन प्रत्येक पॉकेमॉन में इसके दोष हैं - यह आलेख आपको एक अच्छा पॉकेमोन टीम बनाने में मदद करेगा।

कदम

मेक ए पॉकॉमोमन टीम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक Pokemon के साथ शुरू करो "तैयारी की"। इस पोकेमॉन को चालें पता करनी चाहिए कि विरोधियों के आंकड़े कम करें, नकारात्मक राज्यों को भड़काने, आपके लाभ के मौसम को बदल दें, आदि। उदाहरण के लिए, आप फेलिपेंट, लेविट्यूस, व्हार्टेपेप्लला और रीवेंशन के साथ फॉरट्रेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। एक अच्छी तैयारी पोकेन आपत्तिजनक और नियंत्रण दोनों टीमों को मदद कर सकता है।
  • मेक ए पॉकॉन टीम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक उच्च रक्षा मूल्य के साथ एक पॉकेमोन चुनें, जो कि रोअर या टरबाइन जैसी चालें जानता है, यह देखने के लिए कि किस प्रतिद्वंद्वी की टीमों को बनाया गया है। यह पोकेमैन को अच्छा हमला या स्पीड आंकड़े नहीं हैं और एक सेनानी की तुलना में एक समर्थित पोकेमैन का अधिक है। एक अच्छा उदाहरण स्केर्मरी है, जो तुरन्त टेस्पोलो के साथ ठीक कर सकता है और स्पाइन के साथ टीम की मदद कर सकता है।
  • मेक ए पॉकॉन टीम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    लड़ाई शुरू करने के लिए एक डबल प्रकार के साथ एक शक्तिशाली पॉकेमैन चुनें कुछ पॉकेमैन, जैसे कि डायरोडोंज़ के साथ ग्याराडोस, पूरी तरह से खेला जाने वाले टीमों को डूबने में सक्षम हैं, नियंत्रण दल भी सामान्य होते हैं, इसलिए एक शक्तिशाली पोकेमोन, जैसे अच्छा मिश्रण प्रकार, इन्फ्रैनेप या सलमानेंस आपकी टीम को सहायता कर सकता है।
  • मेक ए पोकॉमोमन टीम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने पॉकेमोन को पढ़ो, जो उनके उच्चतम आक्रामक स्टेट, हमला या विशेष हमला का लाभ उठाते हैं। स्नोरलाक्स का अपने विशेष हमले से बहुत अधिक हमला है, इसलिए शारीरिक चालें सिखें दूसरी ओर, लाप्रास, हमले और विशेष हमले के समान मूल्य हैं, इसलिए वह दोनों प्रकार की चाल का उपयोग कर सकते हैं
  • मेक ए पोकेमॉन टीम चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कुछ पॉकेमोन में हमले के मूल्यों की तुलना में उच्च रक्षा मूल्य हैं। सभी पोकेमॉन को नहीं लड़ना चाहिए - कुछ समर्थन पॉकेमॉन बहुत उपयोगी हो सकता है ब्लिस्से आपकी टीम को विशेष हमलों को अवशोषित करने और अपने आप को डेस्देरियो, कोवाओवा या अरोमैथेरापिया के साथ इलाज करने में सहायता कर सकता है। हिपौडन एक नियंत्रण टीम में बहुत उपयोगी हो सकता है, उसकी Sandfiume क्षमता के कारण, जो एक रेत का तूफ़ान उभरता है, और बिट के द्वारा Pokemon बिट को समाप्त कर सकता है।



  • मेक ए पोकेमोन टीम चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक संतुलित टीम बनाएं केवल स्टील-प्रकार वाले Pokemon होने के लिए एक अच्छी रणनीति नहीं है: केवल प्रतिद्वंद्वी को ब्लैज़िकेन भेजें डबल लड़ाइयों में, एक अच्छी जोड़ी लड़ाई पर हावी हो सकती है। स्केर्मरी और ब्लिस्से शारीरिक और विशेष हमलों को अवशोषित करने की उनकी क्षमता के लिए प्रसिद्ध हैं।
  • मेक ए पॉकॉन टीम चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने पोकेमोन से रखने के लिए आइटमों के बारे में सोचो फोकलनिस्ट्रो, बैरी और बचे हुए चीजें बहुत बड़ी हैं यदि आप अपने पोकेमैन के आंकड़े को बढ़ावा देना चाहते हैं। यहां तक ​​कि लौ-चेतना के संयोजन भी बहुत उपयोगी हो सकते हैं, साथ ही कॉम्बो टास्सिकफेरा-रैपिड्सकम्बियो भी
  • मेक ए पॉकॉन टीम चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने पोकेमोन की प्रकृति पर ध्यान दें कुछ प्रकृति आँकड़ों को कम करते हैं उदाहरण के लिए, एडमैंटिन प्रकृति हमले को बढ़ाती है, लेकिन विशेष हमला कम कर देता है
  • मेक ए पोकेमोन टीम चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अचानक, अनुकूलन और चुनौतियों पर काबू पाने यदि आप देखते हैं कि एक पॉकेमैन बाकी टीम के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता है, तो इसे बदलने में संकोच न करें!
  • टिप्स

    • पोकीमोन की एक टीम बनाने की कोशिश न करें कि सभी एक ही कमजोरी हो।
    • आप पोकीमोन को चुनने के लिए स्वतंत्र हैं लेकिन याद रखें कि लोगों को अक्सर ही पौराणिक पोकीमोन से बना टीमों द्वारा परेशान किया जाता है यदि आप अधिक स्पोर्टी बनना चाहते हैं, तो उनसे बचने का प्रयास करें!
    • पोकीमॉन को सिर्फ एक तरह की चालें न पढ़ें! यदि आप एक अच्छा कोच बनना चाहते हैं, तो आपके पॉकेमॉन को संभवतः सबसे बढ़िया चाल की जानी चाहिए।
    • याद रखें, आपके विकल्पों के लिए कोई सीमा नहीं है नई रणनीतियों की कोशिश करने से डरो मत।
    • यदि आप डबल लड़ाइयों में विशेषज्ञ हैं, तो अपने सहयोगी दलों के साथ-साथ अपने विरोधियों को मारने वाली चालें देखें! सर्फ का उपयोग न करें, उदाहरण के लिए, यदि आपकी सहयोगी रॉक या पृथ्वी है

    चेतावनी

    • सामान्य प्रकार की चाल के लिए कमजोरी x4 के साथ पोकीमोन पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, अनावश्यक, प्रकार की चालें लड़ने के लिए एक्स 4 की कमजोरी है अपने पोकेमोन की कमजोरियों को कवर करने के लिए योजना बनाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com