पोकीमोन एमेरल्ड में बेल्डम कैसे प्राप्त करें

इस ट्यूटोरियल को पॉकेनॉन एमेरल्ड में बेल्डम को कैप्चर करने के लिए सरल कदम दिखाए गए हैं प्रक्रिया पॉकेमैन रूबी और नीलम में भी समान है यह बेल्डम पर कब्जा करने के लिए एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, एक बहुत ही अनमोल पोकेमोन है जिसे मेटाग्रास में विकसित होने की संभावना है।

कदम

पॉकेनॉन एमेरल्ड चरण 1 में बिल्डम प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
पोकमैन एमराल्ड पर सामान्य रूप से खेलते हैं और गेम के अंत तक आते हैं। यह एक बहुत लंबे और कठिन मार्ग की तरह लग सकता है, लेकिन क्रम में Beldum कब्जा करने के लिए यह खेल पहले पूरा करने के लिए आवश्यक है।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 2 में बिल्डम प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    `वेर्डेज़ोपोली` शहर में उड़ो
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 3 में बैल्डम का शीर्षक चित्र



    3
    रोक्को पेट्री के घर के पास, आप एक लड़के से मिलेंगे, जो आपको सबसे ज्यादा `रॉक ऑफ़ किंग्स` देगा। यदि हां, तो इसका मतलब है कि खेल के दौरान आप पहले से ही `रोक्को पेट्री` के घर में हैं, इसलिए आपको कुछ और नहीं करना पड़ेगा, लेकिन बेल्डम की तलाश में उस जगह पर वापस लौटना होगा। अन्यथा, पर पढ़ें
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में बैल्डम का शीर्षक चित्र
    4
    नक्शे के ऊपरी बाईं ओर घर पर जाएं, यह `रोक्को पेट्री` का घर है घर में प्रवेश करें, आपको बेल्डूम युक्त कोक बॉल मिलेगा, साथ ही एक पत्र आपको बताएगा कि रोक्को खुद को देखने के लिए बाहर निकल गया है। जहां यह निर्देशित किया गया है वह जगह `मीटोरा` झरने से लड़ने के लिए है। रोक्को `स्टील` प्रकार pokemon में माहिर हैं और यह भी एक `Metagross` मालिक है यह बेल्डूम को पॉकेन एमरल्ड, रूबी या नीलम की भूमिका निभाने की प्रक्रिया है।
  • चेतावनी

    • यदि आप बेल्डम को मुक्त करना चाहते हैं तो सावधान रहें, आप इसे फिर से शुरू नहीं कर पाएंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गेमबॉय उन्नत या निनटेंडो डी एस
    • Emerald Pokemon
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com