कैसे पोमॉन Emerald में गड्ढे पाने के लिए

पोकेमोन की भूमिका-गेम गेम का उद्देश्य विडियो गेम को प्रगति और समाप्त करने के लिए जंगली पोकिम पर कब्जा करना और प्रशिक्षित करना है। पोकॉन एमेरल्ड श्रृंखला में से एक है और विशेष कदम है "गढ़ा" (कोड द्वारा पहचाना गया "MT28") कई कौशलों में से एक है, जिससे आप खेल खेलते समय अपने पोकीमॉन को पढ़ सकते हैं। "MT28" यह एक तरह का कदम है "पृथ्वी", जिसका उपयोग कुछ पर्यावरणीय बाधाओं को दूर करने के लिए या खेल दुनिया के अन्यथा अनुपलब्ध क्षेत्रों जैसे कि गुफाओं या डंजने के लिए किया जा सकता है। पॉकेमैन के प्रत्येक वीडियो गेम में, यह विशेष कदम अलग-अलग हासिल किया जाता है।

कदम

विधि 1

तकनीकी मशीन (एमटी) का प्रयोग करें
पोकेनॉन एमराल्ड चरण 1 में गेट डिग में शीर्षक वाली छवि
1
Brunifoglia शहर तक पहुंचें यह होन क्षेत्र के उत्तर-पश्चिम में स्थित है यह किसानों का एक छोटा समुदाय है जहां दो हैं "लड़ने के स्थान" (नाम "गुणों का अखाड़ा" और "लड़ तम्बू")। शहर के पश्चिमी भाग में, आप को इन तक पहुंच प्राप्त होगी "रूट 114"। इस क्षेत्र के लिए प्रमुख और Fossili विशेषज्ञ के घर को पूरा करने के लिए इस मार्ग के साथ चलना
  • पोकेनॉन एमराल्ड चरण 2 में गेट डिग नाम वाली छवि का शीर्षक
    2
    विशेषज्ञ फोस्ली के भाई से बात करें घर में प्रवेश करने से आपको गेम का एक पात्र मिलेगा जो आपको मिलने का इंतजार कर रहा है, यह विशेषज्ञ फॉस्ली का भाई है। बदले में बदलाव लाने के लिए बस उसके साथ बात करें "MT28" (जो कि, चाल है "गढ़ा")।
  • सुनिश्चित करें कि आपको इस मद को जितनी जल्दी मिलती है उतनी जल्दी मिलें। यदि नहीं, अगर आपको इस कौशल का उपयोग करने की ज़रूरत है, तो आपको एक पॉकेमॉन को ढूंढना और प्रशिक्षित करना होगा जो स्वाभाविक रूप से इस कदम को सीख सकते हैं "गढ़ा"।
  • पोकेनॉन एमराल्ड चरण 3 में गेट डिग में शीर्षक वाली छवि
    3
    का प्रयोग करें "MT28" पोकमैन पर आप पसंद करते हैं पोकीमोन में से किसी एक को यह विशेष कदम सिखाना उपयोगी हो सकता है कि आप हमेशा अपने साथ रहें। आवश्यकता के मामले में, जैसा कि आप खेल के दुर्गम क्षेत्रों (जैसे कि गुफाएं, उच्च घास और भूमिगत) का सामना करते हैं, आप इस कदम का उपयोग कर सकते हैं "गढ़ा" प्रवेश बिंदु के माध्यम से जल्दी से बचने के लिए वैकल्पिक रूप से, प्रत्येक पॉकेमैन अधिकतम 5 चालें सीख सकता है, तो आप पॉकीमैन को इस विशेष क्षमता को पढ़ाने पर विचार कर सकते हैं कि आप कम-से-कम उपयोग करते हैं, ताकि अन्य बहुत अधिक उपयोगी चालें बलिदान करने से बचें
  • "तकनीकी मशीनें" वे केवल एक बार इस्तेमाल किया जा सकता है इसका मतलब यह है कि यदि आप पोकीमॉन व्यापार करते हैं जो विशेष कदम को जानता है "गढ़ा" किसी अन्य उपयोगकर्ता या मित्र के साथ, आप इसे किसी अन्य पॉकेमॉन में नहीं सिखा सकेंगे, क्योंकि "MT28" यह अब उपयोगी नहीं होगा उस स्थिति में, आपको एक पॉकेमन को प्रशिक्षित करना होगा जो स्वाभाविक रूप से इस कदम को सीख सकते हैं "गढ़ा"।
  • विधि 2

    कब्जा और एक Pokemon ट्रेन
    पोकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में गेट डिग में शीर्षक वाली छवि
    1
    खेल में पोकीमोन में से एक का पता लगाएं, जो कि चाल सीख सकता है "गढ़ा"। अगर आप इसे प्राप्त करने में विफल रहे "MT28", आपको पोकीमोन में से एक को खोजने, पकड़ने और प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है जो स्वाभाविक रूप से विशेष कदम सीखने में सक्षम है "गढ़ा"। पोकेमोन एमराल्ड खेलना केवल दो पोकीमॉन ही इस कदम को स्वयं सीखने में सक्षम हैं "गढ़ा": निनाकाडा और ट्रेपिनच
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में Get Dig
    2
    इन पोकेमोन में से एक को पकड़ने के लिए सबसे अच्छी जगह ढूंढें कुछ जंगली पोकेंनो का पता लगाया जा सकता है और खेल की दुनिया की खोज करके कब्जा कर लिया जा सकता है, जबकि अन्य केवल विशिष्ट क्षेत्रों में देखा जा सकता है। निनकाडा और ट्रैपिन दोनों को होन क्षेत्र के भीतर पहचाना जा सकता है। यहां बताया गया है कि इन पोकेमोन को कैसे पूरा किया जाए:
  • Nincada को खोजने के लिए, पर जाएँ "रूट 116"। यह होन क्षेत्र के पश्चिमी भाग में स्थित है और फेरोगिपोली शहर को जोड़ता है "मेनफेरो टनल"। इस क्षेत्र का अन्वेषण करें जब तक आप एक जंगली Nincada नमूना नहीं देखते हैं।
  • Trapinch से मिलने के लिए, इस पर जाएँ "रूट 111" या "मिराजियो टॉवर"। "रूट 111" यह Hoane क्षेत्र के केंद्र में स्थित है और सिंकलिपोली शहर को इसके साथ जोड़ता है "रूट 112"। "मिराजियो टॉवर" के माध्यम से सुलभ रेगिस्तान के भीतर बेतरतीब ढंग से प्रकट होता है "रूट 111"। जब तक आप एक जंगली Trapinch नमूना हाजिर इन क्षेत्रों का अन्वेषण करें।
  • पोकेनॉन एमराल्ड चरण 6 में गेट डिग में शीर्षक वाली छवि
    3



    एक पॉकेमैन कैप्चर करें. प्रत्येक पॉकेमॉन में विशिष्ट शक्तियां और कमजोरियां हैं- ताकि निनकाडा और ट्रैपिनक को पकड़ने के लिए, आपको उन्हें अपने लाभ में उपयोग करना होगा। याद रखें कि लड़ाई के दौरान बहुत ज्यादा नुकसान नहीं होने के लिए सावधान रहें, क्योंकि अगर आप उन्हें भेज दें तो आप उन्हें पकड़ नहीं पाएंगे और आपको एक नया नमूना देखने की ज़रूरत होगी।
  • Nincada एक छोटे से प्रकार पोकीमोन है "भृंग" और "पृथ्वी" आंकड़ों के स्तर के साथ "रक्षा" विचारशील। हालांकि, यह कमजोर साबित होता है अगर यह प्रकार के हमलों के अधीन होता है "वोलेंट", "आग", "पानी" और "बर्फ़"। इसके विपरीत, यह बहुत शक्तिशाली है अगर यह प्रकार के हमलों के अधीन है "लड़ाई", "ज़हर" और "पृथ्वी"।
  • ट्रैपिनच एक प्रकार का पोकेमैन है "पृथ्वी" आंकड़ों के स्तर के साथ "आक्रमण" विचारशील। हालांकि, यह कमजोर साबित होता है अगर यह प्रकार के हमलों के अधीन होता है "घास", "पानी" और "बर्फ़"। इसके विपरीत, यह बहुत मजबूत है अगर हमले प्रकार टाइप करें "ज़हर" और "चट्टान"।
  • जब आपके हमलों ने निनकादा या ट्रापिंच और उनके पीएस स्तर को पर्याप्त रूप से कमजोर किया है ("स्वास्थ्य अंक") काफी कम हो जाएगा, आप उन्हें एक पिोकल फेंक कर पकड़ सकते हैं पोकीमोन की तलाश शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके इन्वेंट्री में पर्याप्त पोक्केबॉल है।
  • अगर आप देखते हैं कि आपके पोकीमॉन भी मजबूत है या जंगली Trapinch Nincada की क्षति भी महान आदर्श पहुंचाई है या आप पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप हमले जिसके खिलाफ वे मजबूत गढ़ है का एक प्रकार का उपयोग कर समय लेने के लिए मूल्यांकन कर सकते हैं। यह, उसे KO भेजने का खतरा कम हो जाएगा, जबकि अभी भी अपने अश्वशक्ति के स्तर को कम करने में सक्षम होने, जब तक आप उसे पकड़ने के प्रयास में एक Pokeball फेंक में सक्षम हैं।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 7 में Get Dig
    4
    पोकेमैन ट्रेन क्योंकि निनकाडा स्वतंत्र रूप से विशेष कदम सीख सकते हैं "गढ़ा" जबकि Trapinch 41. पर स्थापित किया जाएगा इसका मतलब यह है कि आप उन्हें या अन्य जंगली पोकीमॉन के खिलाफ अन्य पोकीमॉन प्रशिक्षकों आप खेल दुनिया में सामना करना पड़ेगा खिलाफ लड़ाई कर देगा आप, उसे प्रशिक्षित करने के लिए यह स्तर 45 को पाने करना होगा। वैकल्पिक रूप से, आप एक का उपयोग करना चुन सकते हैं "दुर्लभ कैंडी" स्तर बढ़ाने के लिए या उन्हें एक में लाने के लिए "पोकेमॉन बोर्ड" जहां उन्हें स्वचालित रूप से प्रशिक्षित किया जाएगा
  • विधि 3

    एक धोखा संहिता का उपयोग करें
    पोकेनॉन एमराल्ड चरण 8 में Get Dig
    1
    डालने के लिए एक उपकरण खरीदें धोखा कोड. गेमशर्क कारतूस इस प्रयोजन के लिए सबसे प्रसिद्ध डिवाइसों में से एक है, लेकिन बाजार पर कई अन्य हैं, जैसे कि एक्शन रीप्ले चूंकि ये डिवाइस गेम के कॉन्फ़िगरेशन डेटा को संशोधित करते हैं, वहाँ मौजूदा गेम के खारापन को खराब करने का जोखिम या खेल ही अपरिवर्तनीय रूप से हानिकारक होने का जोखिम।
    • इस प्रकार के गेमिंग डिवाइसेज़ अधिकांश वीडियो गेम या इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स में खरीदे जा सकते हैं, या सीधे ऑनलाइन कर सकते हैं। यदि आप एक का उपयोग कर रहे हैं पॉकेमोन गेम के एमुलेटर कंप्यूटर के लिए, आप इन उपकरणों के सॉफ्टवेयर संस्करण का उपयोग कर सकते हैं
    • यदि आप गेमशर्क कारतूस का उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो संस्करण 2.1 या बाद के संस्करण खरीदना सुनिश्चित करें। यह इसलिए है क्योंकि पिछले संस्करण रंग पोकीमॉन गेम्स के साथ काम नहीं करते हैं।
  • पोकेनॉन एमराल्ड चरण 9 में गेट डिग नाम वाली छवि का शीर्षक
    2
    आपके द्वारा खरीदा गया डिवाइस का उपयोग करके गेम अपलोड करें इस तरह, धोखा कोड को प्रबंधित करने वाला प्रोग्राम प्रदर्शित किया जाएगा जिसके माध्यम से आप वांछित कोड दर्ज कर सकते हैं। सभी उपलब्ध धोखा कोडों की पूरी सूची को खोजने के लिए खरीदी गई कारतूस पर आधारित एक ऑनलाइन खोज करें। इच्छित तत्व प्राप्त करने के लिए (उदाहरण के लिए "MT28") या स्वाभाविक रूप से इस कदम उठाने के लिए "गढ़ा" आपके पोकीमोन में से एक के लिए, संगत कोड खरीदी गई कारतूस प्रबंधन कार्यक्रम में दर्ज किया जाना चाहिए।
  • इनमें से कुछ उपकरणों में बग या कुछ वीडियो गेम्स के लिए जल्दबाजी में और सुपरफायल तरीके से अनुकूलित किया गया है। इन मामलों में, आपको इच्छित परिणाम प्राप्त करने से पहले कई प्रयास करना पड़ सकते हैं।
  • पोकेनॉन एमराल्ड चरण 10 में Get Dig
    3
    उपयुक्त कोड दर्ज करें धोखा कोड का उपयोग करने की आवश्यकता केवल इस पर निर्भर करता है कि आप विशेष कदम कैसे प्राप्त करना चाहते हैं "गढ़ा", अर्थात् के माध्यम से "तकनीकी मशीन" (या "MT28") या उसे स्वाभाविक रूप से अपने पोकेमोन में से एक के बारे में जानने देकर जब आप कोड में से एक दर्ज करते हैं, तो आपको अत्यधिक ध्यान और एकाग्रता का उपयोग करना चाहिए, क्योंकि केवल एक अनुपलब्ध या गलत वर्ण अप्रत्याशित परिणाम दे सकता है या सहेजने वाले डेटा को हटा या भ्रष्ट कर सकता है। यहां आपको उन कोडों की एक छोटी सूची दी गई है जिन्हें आपको आवश्यकता हो सकती है:
  • कोड प्राप्त करने के लिए "MT28": 82005274 013 सी;
  • चाल को पढ़ाने के लिए कोड "गढ़ा" निनाकाडा में: डीए 8 ए 6 बी 45 37 9 4831;
  • चाल को पढ़ाने के लिए कोड "गढ़ा" Tripinch में: E3F01278 4A26A70E;
  • कुछ कोड कुछ डिवाइस के लिए विशिष्ट हैं। पिछली चरणों में रिपोर्ट की गई सबसे अधिक ज्ञात और प्रयुक्त कारतूस के साथ काम करना चाहिए।
  • पोकेनॉन एमराल्ड चरण 11 में Get Dig
    4
    अपने गेम के बचाव को एक्सेस करें आपके द्वारा चुने गए डिवाइस पर निर्भर करते हुए, आपको गेम कारतूस को सीधे कंसोल में डालें और इसे पुनरारंभ करें, या उपयोग में डिवाइस से सीधे खेल शुरू कर सकते हैं। एक बार जब आप फ़ाइल सहेजते हैं और आपके द्वारा चुने गए कोड के आधार पर "MT28" यह इन्वेंट्री में होना चाहिए या एक नया पॉकेमन जो पहले से ही इस कदम को जानता है "गढ़ा" यह आपकी टीम में शामिल हो जाएगा या नक्शे में परिवर्तन आपको जंगली पोकेमोन को पूरा करने की अनुमति देगा जो आप उस क्षेत्र में कैप्चर करना चाहते हैं, जिसे आप सामान्य रूप से एक्सेस नहीं कर सकेंगे
  • चेतावनी

    • एक उपकरण के इस्तेमाल कि एक धोखा कोड (जैसे कारतूस Gameshark, एक्शन रिप्ले आदि) की प्रविष्टि के माध्यम से वीडियो गेम विन्यास पैरामीटर को बदलने की अनुमति देता है भ्रष्ट डेटा बैकअप या खेल ही कर सकते हैं। इस प्रकार के टूल्स का केवल अपने जोखिम पर प्रयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com