पोकेन एमरल्ड में एवेई कैसे प्राप्त करें

ईवई पूरे पोकेमोन ब्रह्माण्ड में सबसे अनूठे और प्रेमपूर्ण प्राणियों में से एक है। यह आठ समान रूप से अनूठी आकृतियों में विकसित करने में सक्षम है, स्तर की क्लासिक प्रगति के अलावा मौलिक पत्थरों और अन्य विधियों के उपयोग के लिए धन्यवाद। यद्यपि Eevee का डेटा पोकॉन एमेरल्ड में मौजूद है, दुर्भाग्य से इसे पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके उस गेम में प्राप्त करना असंभव है। आपको रचनात्मकता का उपयोग करना होगा - इसे प्राप्त करना निश्चित रूप से संभव है, लेकिन आपको इसे एक्सचेंज या धन्यवाद का उपयोग करना होगा।

कदम

विधि 1

विनिमय
पोकेन एमराल्ड चरण 1 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
पोकमैन रेड फायर या ग्रीन लीफ का गेम शुरू करें। खेल के दोनों संस्करणों में आप ईईवी प्राप्त कर सकते हैं बिना चाल के अपने पॉकेमोन प्राप्त करने के लिए, आपको उन संस्करणों में से किसी एक गेम को शुरू करना होगा और एज़ुरोप्रोली तक पहुंचना होगा।
  • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपको कम से कम 60 पॉकेन पर कब्जा करना होगा और एक्सचेंजों को अनलॉक करने के लिए सनग्लास मिशन को पूरा करना होगा।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 2 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    पोकमैन विला में ईवी की पोके बॉल का पता लगाएं एक बार जब आपको एक्सचेंज केंद्र पर जाने का मौका मिल जाता है, तो ईईवीई खोजने का समय आ गया है उसे अज़ोरियों के पोकेमोन विला में देखें शहर तक पहुंचें और द्वार के दरवाजे से विला में प्रवेश करें। छत पर जाएं, जहां आपको कमरा मिलेगा अंदर, आप ईईवी की पोके बॉल देखेंगे।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 3 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    दो गेम ब्वॉय एडवांस कनेक्ट करें व्यापार करने के लिए, आपको दो गेम ब्वॉय एडवांस की जरूरत है, स्मेरेल्डो की एक प्रति और रोसोफूओको या वर्डेफ़ोग्लिया में से एक, एक केबल जो दो उपकरणों से जुड़ सकती है एक्सचेंज केंद्र तक पहुंचने की कोशिश करने से पहले लिंक तैयार करें
  • किसी मित्र से पूछें कि वह आपका गेम ब्वॉय एडवांस है - इस तरह आपको व्यापार के लिए दूसरा कंसोल खरीदने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    4
    Aranciopoli एक्सचेंज केंद्र तक पहुंचें दो उपकरणों को जोड़ने के बाद, आप अरानिकोपोली जा सकते हैं और एक्सचेंज केंद्र तक पहुंच सकते हैं। काउंटर से संपर्क करें और परिचारिका से बात करें। आप एक्सचेंज स्क्रीन तक पहुंचने में सक्षम होंगे।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    5
    विनिमय करें सुनिश्चित करें कि केबल को मजबूती से दोनों को शान्ति दी गई है, फिर एक्सचेंज के साथ आगे बढ़ें। डेटा को खेल रोसोफ्यूको / वर्डेफोग्लिया से हटा दिया जाएगा और एमेरल्ड में कॉपी किया जाएगा।



  • पॉकेनॉन एमेरल्ड चरण 6 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    6
    स्मेरेल्डो पर जांच करें कि एक्सचेंज सफल रहा है एक बार एक्सचेंज किया जाता है, यह हमेशा जांच करने के लायक है कि योजना के अनुसार सबकुछ चला गया। आप पर थोड़ा एईवी मुस्कान देखना चाहिए। यदि किसी भी कारण से आपको अपना पोकीमोन नहीं देखा गया था, तो संभव है कि एक्सचेंज पूरा न हो। यह बहुत संभावना नहीं है कि अन्य संस्करणों की प्रतिलिपि करने से पहले सहेज लिया गया था, इसलिए पुनः प्रयास करें और आपको वांछित परिणाम प्राप्त करना चाहिए।
  • विधि 2

    ट्रिक्स का उपयोग करना
    पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 7 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    1
    खरीदें और अपने गेमबॉय एडवांस में गेमखोर दर्ज करें यह Nintendo हाथों पर चाल का उपयोग करने के लिए एक विशेष हार्डवेयर है यह आपको ऐसे कोड दर्ज करने की अनुमति देता है जो कई गेम बदल सकता है यद्यपि Eevee पोकून Emerald में उपलब्ध नहीं है, यह अभी भी खेल डेटा में मौजूद है। इस कारण, खेलोंखार पर एक कोड डालने से एक्सचेंज का इस्तेमाल किए बिना एक प्राप्त करना संभव है।
  • पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 8 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    खेलोंखर्क में कोड 83007 सीएफ 6 0085 दर्ज करें। आपको इसे करने में समस्या नहीं होनी चाहिए। डिवाइस तक पहुंचें और कोड दर्ज करें। चाल सीधे खेल की जानकारी को संशोधित करेगा, जिससे आपको अपने आदेशों का पालन करने के लिए एईवी तैयार किया जाएगा।
  • अगर आपके कोड स्वीकार नहीं किए जाते हैं तो मास्टर कोड (00006 FA7000A 1006AF880007) का उपयोग करने के लिए मत भूलना
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 9 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    सत्यापित करें कि आपके पास एवेई है कोड दर्ज करने के बाद, बस अपने पोकेमोन की जांच करें यदि आप एवेई देख रहे हैं, तो चाल ने काम किया। यदि नहीं, तो प्रक्रिया फिर से प्रयास करें
  • टिप्स

    • अगर एवेई आपकी पसंदीदा पोकीमॉन है, तो आपको गेमक्यूब के लिए पोकेमोन एक्सडी की कोशिश करनी चाहिए - यह उस गेम में शुरुआती पोकीमॉन है।

    चेतावनी

    • कुछ लोग गवाही देते हैं कि खेलोंखर्क की चाल का उपयोग करने के बाद उनके खैले खराब थे। इसे ध्यान में रखें यदि आप ट्रिक्स का सहारा लेने का निर्णय लेते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com