पोकमैन रेड फायर में ऐज़ोरोपोलिस तक कैसे पहुंचें

ऐजूरोपोलिस रेड फायर पोकीमॉन की दुनिया में सबसे बड़े शहरों में से एक है और यह भी जहां आप विभिन्न प्रकार के ब्याज पाएंगे। दुर्भाग्य से, हालांकि, यह तक पहुंचने में बहुत आसान नहीं है। आप एरानसीओपोली के जिम नेता को हराने के तुरंत बाद आज़ुरोप्रोली में अपनी यात्रा शुरू कर सकते हैं। जिस तरह से आप गंतव्य के लिए ले जाता है के साथ, आप कई उपयोगी उपकरण और पोकेमोन के कई उदाहरण पाएंगे एक बार जब आप आज़ुरोप्रोली आए, तो आप इसे प्राप्त कर सकेंगे "Spettrosonda" वह आपको एक्सेस करने देगा "पोकेमॉन टॉवर"।

कदम

भाग 1

Aranciopoli छोड़ दो
पोकेमोन फायर रेड स्टेप 1 में सेलाडॉन सिटी में जाओ शीर्षक वाला इमेज
1
Aranciopoli जिम नेता को पराजित करने के बाद, करने के लिए सिर "रूट 11"। Azzurropoli की यात्रा के दौरान, आप एक बड़ी गुफा के माध्यम से ले जाया जाएगा और इस कदम "फ़्लैश" यह क्रॉसिंग बहुत आसान बना देगा। "रूट 11" अरानिकाओपोली के पूर्व की तरफ लें
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 2 में सेलाडॉन सिटी में जाओ शीर्षक वाला इमेज
    2
    यह दूसरे छोर पर आता है "रूट 11", फिर दर्ज करें "Diglett गुफा"। इस गुफा से बाहर निकलने पर, आपको मिल जाएगा "रूट 2"।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 3 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    3
    पोकीमोन की 10 अलग-अलग प्रतियां कैप्चर करने के बाद प्रोफेसर ओक के सहायक से बात करें। वह आपको इस कदम को दे देंगे "फ़्लैश" (एमएन 05): इस से निपटने के लिए आवश्यक "रॉकी सुरंग"। इस विशेष कदम को प्राप्त करने के लिए, आपको कम से कम 10 अलग-अलग पॉकेमॉन नमूनों पर कब्जा करना होगा।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 4 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    सेलेस्टोपोली के लिए सिर Aranciopoli पर लौटने के लिए आवश्यक है, फिर आप Celestopoli शहर तक पहुंचने तक उत्तर जारी है।
  • जब आप शहर में हैं, तो यह औषधि के शेयरों की भरपाई करता है अंदर "रॉकी सुरंग" आपको कुल 15 डिब्बों का सामना करना होगा, पर्याप्त मात्रा में औषधि होने के कारण बड़ी मदद होगी। कुछ भी उपयोगी हो सकते हैं "भागने के रस्सियों" और कुछ "repellents"।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 5 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    5
    शहर के पूर्व की ओर चलो, फिर दफन घर को पार करें और चाल का उपयोग करें "कमी" छोटे पेड़ पर कि मार्ग को ब्लॉक करता है इस तरह आपको इन तक पहुंच प्राप्त होगी "मार्ग 9", जो आप तक पहुंचने की अनुमति देगा "रॉकी सुरंग"।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 6 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    6
    इस पर जाएं "मार्ग 9" और "रूट 10"। जिस तरह से आपको कई विरोधी डिब्बों का सामना करना होगा। संघर्ष के दौरान अपने निपटान में सभी चिकित्सा उपकरणों का उपयोग न करने का प्रयास करें, आप उन्हें अंदर की आवश्यकता होगी "रॉकी सुरंग"। एक बार खिलाया "रूट 10", आपको सीधे दक्षिण में एक पोकीमोन केंद्र मिलेगा।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 7 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    7
    पोकीमॉन केंद्र दर्ज करें, फिर अपनी टीम की पोकेमोन की देखभाल करें "रॉकी सुरंग" बाद में आप के लिए इंतजार कर रहे हैं लंबे और मुश्किल-जारी रखने से पहले, तो सुनिश्चित करें कि आपका पोकीमॉन विश्राम किया गया और पोकीमोन केंद्र में वापस आ गया।
  • भाग 2

    रॉकी सुरंग के माध्यम से जाओ
    पोकेमोन फायर रेड चरण 8 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    1
    सुरंग में प्रवेश करने के बाद, इस कदम का उपयोग करें "फ़्लैश"। जब युद्ध के बाहर इस्तेमाल किया जाता है, तो इस कदम में आसपास के स्थान को रोशन करने की क्षमता होती है - इस मामले में, आप आसानी से चलने के लिए अनुमति देते हैं "रॉकी सुरंग"।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 9 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    2
    पूर्व की ओर सीढ़ी का पता लगाएँ एक cul-de-sac में समाप्त होने से बचने के लिए, आपको थोड़ा नीचे उतरना होगा और फिर ऊपर जाना होगा और सीढ़ी को ढूंढना होगा - इस तरह आप तल मंजिल तक पहुंचेंगे।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 10 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    3
    बाईं तरफ चलो, फिर वापस जाने और सही हो जाने वाली सुरंग का पालन करें। इस तरह आप एक दूसरे पैमाने पर पहुंच जाएंगे, जो आपको पहले श्रेष्ठ से वापस ले जाएगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 11 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    दक्षिणी (स्क्रीन के नीचे) चलें, फिर अगले सीढ़ी को पूरा करने के लिए सही बारी। उत्तरार्द्ध नीचे आप नीचे का नेतृत्व करेंगे।
  • पिकामोन फायर रेड स्टेप 12 में सेलाडन शहर में प्राप्त होने वाला चित्र
    5
    बायीं तरफ पथ पर चलना, फिर उत्तर की ओर (स्क्रीन के शीर्ष पर)। इस तरह आप अंतिम पैमाने पर पहुंचेंगे।



  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 13 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    6
    बाहर निकलने का पता लगाने के लिए दक्षिण में स्थित गुफा की दीवार की जांच करें। एक बार बाहर, आप खुद के दक्षिण की ओर मिल जाएगा "रूट 10"।
  • भाग 3

    आज़ुरोप्रोली तक पहुंचने के लिए
    पोकीमोन फायर रेड स्टेप 14 में सेलाडन शहर में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    दक्षिण की ओर से लावेनडोनिया शहर दर्ज करें लावनडोनिया शहर का लक्षण वर्णन है और इसका प्रभुत्व है "पोकेमॉन टॉवर"। आप टॉवर के ऊपरी मंजिल तक पहुंचने में सक्षम नहीं होंगे जब तक कि आप एक न मिलें "Spettrosonda"। आप आज़ुरोप्रोली शहर में इस प्रकार के साधन प्राप्त कर सकते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 15 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    2
    Lavandonia शहर से बाहर निकलें "रूट 8" पश्चिम में जगह के पश्चिमी छोर पर "रूट 8" आप केसर शहर के द्वार के प्रवेश द्वार तक पहुंचेंगे। दुर्भाग्य से, फाटक को रोक दिया जाएगा, इसलिए आपको शहर तक पहुंचने के लिए एक और रास्ता खोजना होगा।
  • इस बिंदु पर, आप इस कदम का उपयोग कर एक जंगली ग्रोलीइट नमूना पर कब्जा कर सकते हैं "कमी" फर्श पर पहुंचने के लिए पेड़ पर जब आपको आज़ूरोपोली शहर के शहर के नेता का सामना करना पड़ता है तो यह पोकेमोन आपके लिए बहुत उपयोगी होगा
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 16 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    3
    सेफरन सिटी के एक्सेस गेट के उत्तर में स्थित भवन दर्ज करें। इस बिंदु से आप तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं "भूमिगत मार्ग"। यह सुरंग आपको सतह की ऊंचाई पर वापस लाता है "रूट 7", बिल्कुल Azzurropoli के द्वार पर
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 17 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    साथ में "रूट 7" आप अपने पोकेमोन को प्रशिक्षित कर सकते हैं घास की छोटी भूखंड जिसे आप साथ मिलते हैं "रूट 7" आज़ुरोप्रोली के दल के नेता का सामना करने से पहले अपने पोकेमोन को प्रशिक्षित करने के लिए यह एक शानदार जगह है
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 18 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    5
    एज़ुरोपोली शहर दर्ज करें के ऊपरी बाएं कोने में सिर "रूट 7"वहां से आप आज़ुरोप्रोली शहर में प्रवेश कर सकते हैं। यह कंटो क्षेत्र के सबसे बड़े शहरों में से एक है, इसलिए आपके पास करने के लिए बहुत सारी गतिविधियां होंगी।
  • भाग 4

    शहरी के शहर का अन्वेषण करें
    पोकेमोन फायर रेड स्टेप 19 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    1
    इस पर जाएँ "शॉपिंग सेंटर" आज़ुरोप्रोली का यह इस खेल में सबसे अच्छी जगहों में से एक है जहां आप साहसिक कार्य जारी रखने के लिए उपयोगी उपकरण खरीद सकते हैं। अंदर "शॉपिंग सेंटर", आप की एक विस्तृत विविधता प्राप्त कर सकते हैं "मीट्रिक टन", पत्थरों और चिकित्सा उपकरणों की। आप उन्हें भी खरीद सकते हैं "मेगा बॉल", जो सबसे मायावी पोकीमोन को जल्दी से कैप्चर करने के लिए परिपूर्ण हैं
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 20 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    2
    पर जाएँ "Villazzurra" सेफरन सिटी तक पहुंच अनलॉक करने के लिए एक चाय आधारित पेय प्राप्त करने के लिए विला की पहली मंजिल पर रहने वाली बुजुर्ग महिला से बात करें - बाद में सेफ्रॉन एक्सेस स्टेशन में पुलिस अधिकारी को लाने के लिए आप शहर में प्रवेश करने के लिए जाने-आगे मिलेंगे।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 21 में सेलाडन शहर में जाओ
    3
    एवेई का एक नमूना पाएं अगर आपकी टीम पोकीमॉन की संख्या 5 से कम या उससे कम के बराबर है, तो आप ईईवी के नमूने के पीछे के दरवाजे से प्रवेश कर प्राप्त कर सकते हैं "Villazzurra"। आप एक अजीब आदमी द्वारा दिया जाएगा अपने ईईवी को एक के विकिरण के बारे में बताएं "जल स्टोन", एक "Thunderstone" या एक "आग स्टोन" इसे क्रमशः एक वैपुरोन, ज्लेटीन या फ्लारेन में विकसित करने के लिए देखने के लिए।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 22 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    आज़ुरोप्रोली के दल के नेता को हार: एरिका। सबसे अधिक संभावना है, यह उन सबसे आसान जिम नेताओं में से एक है जिसे आप का सामना करना होगा - यह इसलिए है क्योंकि एरिका प्रकार पोकेमोन में माहिर हैं "घास", जो बड़ी संख्या में कमजोरियों को पेश करते हैं। पोकीमोन टाइप करें "आग", "बर्फ़", "भृंग" और "वोलेंट" वे एरिका पोकीमोन के खिलाफ बहुत प्रभावी हैं
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 23 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    5
    फेस इन "टीम रॉकेट" के भीतर "Celadon कैसीनो" पाने के लिए "Spettrosonda"। कैसीनो दर्ज करें और हॉल के अंदर स्थित पोस्टर की जांच करें। वास्तविकता में यह एक स्विच छुपाता है जो उपयोग करने के लिए कार्य करता है "रॉकेट आश्रय"। इससे पहले कि हम जियोवानी का सामना कर सकते हैं, इसका प्रमुख "टीम रॉकेट", आपको अलग-अलग योजनाओं का पता लगाना होगा जो छिपने वाले स्थान को बनाते हैं और अलग-अलग हरा देते हैं "रॉकेट भर्ती"। जॉन की पोकीमॉन टीम विशेष रूप से पोकेमोन टाइप करने के लिए कमजोर है "घास", "पानी" और "लड़ाई"। जियोवानी को हराकर उसे अपना खोया जाएगा "Spettrosonda"।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 24 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    6
    इसे इकट्ठा "Spettrosonda" डि जियोवन्नी, फिर लावेंडोनिया पर लौटें भूत को देखने में सक्षम होने के लिए आप इस उपकरण का उपयोग कर सकते हैं "पोकेमॉन टॉवर" और इमारत के ऊपरी मंजिल तक पहुंचें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com