पोकेमोन फायर लाल और ग्रीन लीफ में केसर कैसे पहुंचे

वीडियो गेम पोकीमोन लाल आग और ग्रीन लीफ (सिर्फ मूल पोकीमोन लाल और नीले संस्करणों में के रूप में) केसर के शहर बड़े और हलचल है जहां जिम लीडर सबरीना है प्रकार पोकीमोन के उपयोग में माहिर "मानसिक"। केसर शहर का दौरा करने के लिए कई कारण हैं: ये छठे कंटो जिम, दोोज कराटे और सिल्फ एस.पी.ए. की सीट हैं। और बहुत कुछ चाहे आप नौसिखिया हों, जो पहली बार या एक पोकीमोन विशेषज्ञ के लिए शहर में जाना चाहता है, जो आपकी याददाश्त को ताज़ा करना चाहता है, चिंता न करें, ज़फ़ेरानोपोली तक पहुंचने में बहुत आसान है।

कदम

भाग 1

चाय प्राप्त करें
पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 1 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाली छवि
1
आज़ुरोप्रोली शहर के लिए सिर जाफरपोली तक पहुंचने के लिए पहला कदम अज़ुरोपोली शहर लौटना है। याद रखें कि यह शहर है जहां शॉपिंग सेंटर स्थित है और एरिक द्वारा निर्देशित चौथा कांटो जिम: पोकीमोन प्रकार में विशेष "घास"। आज़ुरोप्रोली केसरोन शहर के ठीक पश्चिम में स्थित है और दो शहरों में जुड़ा हुआ है "रूट 7"।
  • यदि आपकी टीम को पोकीमॉन है जो इस कदम को जानता है "उड़ान" (MN02), आप बहुत आसानी से आज़ुरोप्रोली तक पहुंच सकते हैं: उड़ान अन्यथा, आपको फूसीपाली शहर से इसे तक पहुंचाना होगा "साइकिल लेन" (अर्थात् "रूट 17"), या Lavandonia शहर से, के माध्यम से "भूमिगत मार्ग"।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रेना चरण 2 में सेफ्रॉन सिटी तक का शीर्षक चित्र
    2
    नामांकित भवन दर्ज करें "Villazzurra"। एक बार जब आप आज़ुरोप्रोली शहर में पहुंच जाए, तो प्रसिद्ध देखें "Villazzurra"। यह एक इमारत है जो पश्चिम में स्थित है "पोकेमोन सेंटर", जिसमें आपको गेम की शुरुआत में सबसे अधिक संभावना एवी पोकीमॉन की एक कॉपी प्राप्त हुई थी।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 3 में सेफ्रॉन सिटी में जाओ शीर्षक वाला चित्र
    3
    बुजुर्ग महिला से बात करें की पहली मंजिल पर "Villazzurra" आपको एक बुजुर्ग महिला से मिलना चाहिए जो प्रवेश द्वार पर कमरे के ऊपरी बायीं तरफ़ एक मेज पर बैठे-उसके साथ बात करें।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रेना चरण 4 में सेफ्रॉन सिटी तक का शीर्षक चित्र
    4
    चाय ले लो बूढ़ी औरत को आपको गर्म चाय देनी चाहिए बधाई हो कि आपने ज़फररोनोपोली तक पहुंचने के लिए पहला कदम उठाया है।
  • चूंकि यह संभवतया पहली बार लॉग इन है "Villazzurra"आप इमारत के दूसरी मंजिल की तलाश में कुछ समय बिता सकते हैं, जहां आप एरिका के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं: केसर सिटी जिम लीडर यह एक अनिवार्य कदम है यदि आप अपने से संबंधित माध्यमिक मिशन का सामना करने जा रहे हैं "Pokévip"।
  • भाग 2

    ज़ैफरनोपोली पहुंचे
    पोकीमोन फायररेड और लीफ़ग्रीन चरण 5 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाली छवि
    1
    पूर्व में "रूट 7"। एक बार चाय मिल जाने के बाद, आप एज़ोरस शहर को छोड़कर इस जगह का उपयोग कर सकते हैं "रूट 7" पूर्व में (स्क्रीन के दाईं ओर) जगह आपको अपनी टीम के घायल पोकीमॉन के अंदर इलाज की आवश्यकता नहीं है "पोकेमोन सेंटर" आज़ूरोपोली का, जैसा कि आप रास्ते में किसी भी विरोधी डिब्ब का सामना नहीं करेंगे।



  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रेना चरण 6 में सेफ्रॉन सिटी को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    एक्सेस स्टेशन दर्ज करें जो केसर सिटी की ओर जाता है। "रूट 7" यह बहुत कम है और अन्य मार्गों की तुलना में खतरे से मुक्त है। सेफ़्रोन सिटी तक पहुंच पाने के लिए आपको केवल एक चीज की जरूरत है जो दक्षिण की ओर चलना है और फिर पूर्व की ओर (नीचे और फिर स्क्रीन के दायीं ओर)। प्रवेश स्टेशन के प्रवेश द्वार के आधार पर कगार पर कूद या चलना, फिर दहलीज को पार करें।
  • साथ ही एक लड़ाई से निपटने का एकमात्र तरीका "रूट 7" यह उस पथ के शीर्ष पर उच्च घास क्षेत्र के माध्यम से घूमना होता है जिसे आपको लेने की ज़रूरत होती है - यह किसी भी तरह से भगवा शहर तक पहुंचने के लिए एक आवश्यक मार्ग नहीं है।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 7 में सेफ्रॉन सिटी तक का शीर्षक चित्र
    3
    पुलिस अधिकारी से बात करें एक्सेस स्टेशन के अंदर (जिसे भी जाना जाता है I "कोचों के लिए पार") आप एक पुलिस अधिकारी देखेंगे। एक और समय में एजेंट ने आपको सेफ्रॉन सिटी में प्रवेश करने से रोक दिया होगा, लेकिन अब आप उससे संपर्क कर सकते हैं और समस्याओं के बिना उससे बात कर सकते हैं। उसे चाय के लिए पूछना और पीने शुरू करना चाहिए। ब्रेक के अंत में, आपको खुद को एक्सेस स्टेशन छोड़ने और बिना किसी समस्या के शहर में प्रवेश करना चाहिए।
  • बधाई हो, इमारत के दाहिनी ओर से निकलकर आप अंततः केसरन सिटी आएंगे!
  • भाग 3

    बाद में सेफरन सिटी पर लौटें
    पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 8 में सेफरन सिटी के लिए शीर्षक वाली छवि
    1
    सेफ्रॉन सिटी के लिए उड़ान भरें पहली बार शहर की खोज के बाद, भविष्य में वापस आने का सबसे आसान तरीका यह कदम इस्तेमाल करना है "उड़ान" (MN02)। आपको केवल एक पोकीमोन होना चाहिए, जो आपकी टीम के भीतर यह कदम जानती है, ताकि आप कन्तो क्षेत्र में कहीं भी ज़ाफ़ारानोपोली तक पहुंच सकें।
    • सेफ्रॉन सिटी के लिए उड़ान भरने के लिए, एक पोकीमोन प्रकार चुनें "वोलेंट" जो पहले से ही इस कदम को जानता है "उड़ान", फिर नक्शा पर अपने गंतव्य के रूप में केसर शहर का चयन करें। केसर शहर शहर के नक्शे के दाहिने हिस्से पर चौराहे के केंद्र में स्थित है।
  • पोकीमोन फायर रोड और लीफग्रिने चरण 9 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाली छवि
    2
    केसर सिटी से चलो यदि आपके पास पोकीमॉन नहीं है जो उड़ सकता है या यदि आप खेल की दुनिया को और अधिक तलाशना चाहते हैं, तो आप चलकर सैफ्रॉन सिटी जाने का फैसला कर सकते हैं। इस मामले में आप कई अन्य मार्गों से चुन सकते हैं क्योंकि सेफरन सिटी चार अन्य शहरों से घिरे क्षेत्र के मध्य में स्थित है। नीचे, प्रत्येक दिशा से केसर शहर तक पहुंचने के लिए निर्देश प्राप्त करें:
  • उत्तर से: शहर से प्रस्थान करें "आसमानी", फिर से दक्षिण के माध्यम से जारी "रूट 5"। ध्यान दें कि का अंत "भूमिगत मार्ग" जो उत्तर की ओर स्थित है "रूट 5"।
  • दक्षिण से: शहर से प्रस्थान करें "सिंदूर", फिर घुमावदार सड़क के माध्यम से उत्तर जारी रखें "रूट 6"। ध्यान दें कि का अंत "भूमिगत मार्ग" जो दक्षिणी में स्थित है, को आगे बढ़ता है "रूट 6"।
  • पूर्व से: शहर से प्रस्थान करें "लैवेंडर", उसके बाद पश्चिम का सिर "रूट 8"। ध्यान दें कि का अंत "भूमिगत मार्ग" जो पूर्व में स्थित है, ठीक उसी तरह की ओर जाता है "रूट 8"।
  • पश्चिम से: का उपयोग करें "रूट 7" जैसा कि लेख के पिछले खंड में वर्णित है
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 10 में सेफ्रॉन सिटी तक का शीर्षक चित्र
    3
    बाइक द्वारा सेफरन सिटी की यात्रा यदि आपके पास पोकेमोन नहीं है जो उड़ सकता है और आप केसर सिटी में बहुत जल्दी पहुंचना चाहते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप को उपलब्ध सबसे अच्छा विकल्प साइकिल का उपयोग करना है। परिवहन के इस साधन के साथ आप पिछले चरण में वर्णित मार्गों में से किसी भी चुन सकते हैं, इस अंतर के साथ कि आप पैदल से अधिक तेज़ यात्रा कर सकते हैं।
  • एक बाइक प्राप्त करने के लिए, आपको खुद की आवश्यकता होगी "बाइक वाउचर" (पर उपलब्ध "पोकेमोन फैन क्लब" शहर के "सिंदूर") और इसे में उपयोग करें "बाइक की दुकान" सेलेस्टोपोली का आम तौर पर, साइकिल की खरीद मूल्य 1,000,000 पोकीमॉन डॉलर होती है, जो एक डॉलर से अधिक है जो आपको गेम में प्राप्त अधिकतम राशि मिल सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com