कैसे बनाने के लिए बोल्डोर का विकास

बॉल्डोर श्रृंखला में पोकैमॉन नंबर 525 है और `रॉक` प्रकार का एक पोकेमोन है यह 5 वीं पीढ़ी से `बियांका` और `नेरा` संस्करणों में शुरू होने वाले गेम में शुरू किया गया था। बोल्डोर एक चट्टानी भूरे रंग के ग्रे कवर की विशेषता है, इसमें तीन पैर हैं और इसमें नारंगी रंग का रॉक प्रोटीरेंस होता है जो शरीर और पैरों की नोक से फैलता है। बोल्डोर खुद को अपने दूसरे रूप में विकास के तीसरे चरण में प्रस्तुत करता है। यह अपने वयस्क फार्म, गिगालिथ में विकसित हो सकता है।

सामग्री

कदम

इंपोलिव बोल्डोर चरण 1 नामक छवि
1
एक भरोसेमंद खिलाड़ी का पता लगाएँ जिनके साथ विनिमय करना है। अन्य पोकॉमन के विपरीत, जो स्तर बढ़ाना या विकासवादी पत्थरों का उपयोग करके विकसित होता है, बॉलोरोर एक और खिलाड़ी के साथ बदले जाने के बाद ही विकसित होता है। इसके लिए यह वेब पर एक विश्वसनीय दोस्त की पहचान करना महत्वपूर्ण होगा, या जो आपके आसपास रहता है, किसके साथ विनिमय करना है
  • इवोलिव बोल्डोर चरण 2 नामक छवि
    2
    जिस खिलाड़ी के साथ आप का आदान-प्रदान करने का फैसला किया है उसके साथ मिलकर `यूनियन रूम` दर्ज करें।



  • इंपोलिव बोल्डोर चरण 3 नामक छवि
    3
    एक्सचेंज शुरू करें और फिर बोल्डोर का चयन करें। जब दूसरे खिलाड़ी पोकीमन को प्रश्न में प्राप्त करते हैं, तो बोल्डोर गिगालिथ में विकसित होगा।
  • इंपोलिव बोल्डोर चरण 4 नामक छवि
    4
    गिगालिथ के कब्जे में वापस पाने के लिए फिर से विनिमय करें।
  • इस प्रक्रिया को छोटा करने के लिए आप उन खिलाड़ियों को देख सकते हैं जो बोल्डोर से `फ्री` चाहते हैं। एक बार जब आप अपने बोल्डोर को प्राप्त करते हैं, तो यह स्वचालित रूप से गिगालिथ में विकसित होगा।
  • टिप्स

    • यदि आप 5 वीं पीढ़ी (डायमंड, पर्ल या अन्य पिछले संस्करणों) से पहले खेल के संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो आप बोल्डोर का आदान-प्रदान नहीं कर सकते।
    • अगर आप निटोन्डो डीएस पर पोकेन खेल रहे हैं, तो आप पिछले कंसोल के साथ व्यापार नहीं कर सकते, जैसे गेमबॉय एडवांस
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com