ड्रैगन सिटी में एक शुद्ध ड्रैगन कैसे प्राप्त करें

ड्रैगन सिटी के पुराने संस्करणों में, शुद्ध ड्रेगन ही दुर्लभ लोगों के सबसे नजदीक थे, केवल दो महान ड्रेगन के युग्मन के आधार पर उपलब्ध थे और सर्वश्रेष्ठ परिणाम की उम्मीद करते थे। 2013 कानून और युद्ध के अद्यतन के बाद, यह प्रणाली विकृत हो गई है। शुद्ध ड्रेगन अब एक निश्चित स्तर पर पहुंचने के बाद स्टोर में खरीदा जा सकता है, और इन छह शानदार ड्रेगन में से एक होने की एक छोटी सी मौका के लिए उनके बीच खेला जा सकता है। शुद्ध ड्रेगन का उपयोग शुद्ध इलेक्ट्रिक, शुद्ध डार्क जैसे हाइब्रिड ड्रेगन के लिए भी किया जा सकता है।

कदम

भाग 1

अपना पहला शुद्ध ड्रैगन प्राप्त करें
ड्रैगन सिटी चरण 1 में ब्रीड ए पावर ड्रैगन नाम की छवि
1
प्रजनन के साथ एक शुद्ध ड्रैगन प्राप्त करने की कोशिश मत करो। जुलाई 2013 के कानून और युद्ध के अपडेट के बाद से, नहीं प्रजनन के साथ 100% शुद्ध ड्रैगन प्राप्त करना संभव है। आज वे बहुत अधिक आम हैं, लेकिन आपको उन्हें नीचे से बताए गए स्टोर से खरीदना होगा।
  • यदि आप एक चुनौती की तलाश कर रहे हैं, तो ड्रैगन को प्राप्त करने की कोशिश करें "प्रसिद्ध"। अपडेट के बाद से, ये खेल में नायाब ड्रेगन हैं। दो शुद्ध ड्रेगन बनाने के लिए एक महान एक पाने की एक छोटी सी मौका खेलते हैं, तो इस विधि को नायाब ड्रेगन के लिए एक मध्यवर्ती कदम पर विचार करें।
  • ड्रैगन सिटी चरण 2 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    2
    स्तर 34 तक पहुंचें यह दुकान से शुद्ध ड्रेगन खरीदने के लिए आवश्यक स्तर है।
  • यदि आपके पास खर्च करने के लिए पैसा है, तो अपने खेतों का निर्माण करें और उन्हें अनुभव अंक प्राप्त करने के लिए बिक्री करें। यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो ह्यूग फूड फार्म बनाएं, यह सर्वोत्तम आय प्रदान करता है। हालांकि सावधानी बरतें, बहुत अधिक खर्च न करें, क्योंकि आपको अपने शुद्ध ड्रैगन खरीदने के लिए बहुत सारे सोना चाहिए।
  • ड्रैगन सिटी चरण 3 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    3
    15 मिलियन स्वर्ण प्राप्त करें यह एक शुद्ध ड्रैगन की लागत है यदि यह एक अप्राप्य मात्रा की तरह लगता है, संभव के रूप में कई खेतों को बनाने और सुधारने का प्रयास करें। लंबे समय में आप बहुत कुछ अर्जित करेंगे।
  • ड्रैगन सिटी चरण 4 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    4
    शुद्ध ड्रैगन खरीदें अजगर की दुकान पर जाएं और अपना पहला शुद्ध ड्रैगन खरीदें। कई खिलाड़ी इस ड्रैगन को फोन करते हैं "शुद्ध यूनिकॉर्न" अपने मूल सींगदार रूप के लिए, लेकिन इसका नाम ड्रैगो पुरो होगा।
  • भाग 2

    ड्रेगन के नए प्रकार प्राप्त करने के लिए शुद्ध ड्रेगन को जोड़ना
    ड्रैगन सिटी चरण 5 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि



    1
    संकर प्राप्त करने के लिए अन्य सिंगल-तत्व ड्रेगन के साथ शुद्ध ड्रैयर की जोड़ी करें लगभग सभी मामलों में, एक शुद्ध ड्रैगन के दूसरे ड्रैगन के साथ दोस्त "जनरेशन 1" का केवल एक संभव परिणाम है: दो प्रकार के संकर उदाहरण के लिए, एक शुद्ध ड्रैगन और एक डार्क ड्रैगन की जोड़ी हमेशा आपको एक शुद्ध डार्क ड्रैगन मिलेगा
    • इन संकरों में से दो विशेष नाम हैं एक युद्ध ड्रैगन के साथ एक शुद्ध युग्मन एक पैदा करता है "ड्रैगन क्रैटस", और एक शुद्ध दूत जो कि एक महादूत ड्रैगन (लाइट) के साथ बनाता है एक का उत्पादन करता है "ज़ेन ड्रैगन"।
  • ड्रैगन सिटी चरण 6 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    2
    विशेष ड्रेगन प्राप्त करें खेल में तीन विशेष ड्रेगन हैं जो शुद्ध ड्रेगन को जोड़कर प्राप्त किए जा सकते हैं:
  • एक आइवरी ड्रैगन प्राप्त करने के लिए एक 15 स्तर या 15 और अधिक के साथ एक शुद्ध ड्रैगन का मिलान करें।
  • ड्रैगन कोर प्राप्त करने का मौका लेने के लिए किसी भी ड्रैगन को किसी भी ड्रैगन के साथ किसी भी ड्रैगन के साथ स्तर 7 या उससे अधिक के अभ्यारण्य में लाइट तत्व से मिलान करें। सागर तत्व के साथ कुछ असामान्य संयोजन भी काम करेंगे।
  • बासीलीक ड्रैगन प्राप्त करने का मौका देने के लिए किसी भी प्रकार के अजगर-प्रकार के ड्रैगन को एक स्तर 8 अभयारण्य के साथ जोड़ो।
  • ड्रैगन सिटी चरण 7 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    3
    एक महान एक पाने के लिए दो शुद्ध ड्रेगन की जोड़ी करें जब भी आप दो ड्रेगन को शुद्ध तत्व के साथ खेलते हैं, तो 6% मौका है कि वे एक महान ड्रेगन का उत्पादन करेंगे। यदि आप एक महान ड्रैगन प्राप्त करने की संभावना को अधिकतम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो दो सामान्य शुद्ध ड्रेगन को एक साथ जोड़ना सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि प्रत्येक प्रयास में केवल 12 घंटों का इंतजार होगा। अन्य संयोजनों को औसत पर अधिक समय की आवश्यकता होती है, और अभी भी 6% संभावना प्रदान करती है
  • इस रणनीति का नतीजा यह है कि आपको 94% मामलों में एक शुद्ध ड्रैगन मिलेगा। यदि आप नए और रोमांचक ड्रेगन प्राप्त करना पसंद करते हैं, ड्रेगन के युग्मक संयोजन रखें जिसमें शुद्ध तत्व दोनों शामिल हैं, जैसे ड्रैगन क्रैटस, जो अंधेरे के शुद्ध ड्रैगन के साथ है। आपको हर बार थोड़ी देर इंतजार करना पड़ता है, लेकिन जब भी आपको कोई महान ड्रैगन नहीं मिलता है, तो आप एक शानदार नए अजगर प्राप्त कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास केवल एक शुद्ध ड्रैगन है, तो एक शुद्ध लौ और शुद्ध पृथ्वी को बाँधकर रखें, जब तक कि आपको एक महान या दूसरी शुद्ध ड्रैगन न मिले।
  • टिप्स

    • कुछ मुश्किल से ड्रेगन के रूप में कार्य कर सकते हैं "वाइल्ड कार्ड"इसलिए आपको मिरर ड्रैगन के साथ मिरर ड्रैगन को मिटाने या क्रिस्टल ड्रैगन के साथ एक महान ड्रैगन के साथ शुद्ध ड्रैगन प्राप्त करने का एक छोटा सा अवसर होगा। हालांकि, ये ड्रेगन भी प्राप्त करना मुश्किल होते हैं, इसलिए किसी एक को खरीदने के लिए पैसा बचाना सबसे अच्छा तरीका है।
    • कुल में छह शानदार ड्रेगन हैं, साथ ही कई अन्य ड्रेगन भी हैं जो केवल महान ड्रेगन खेलकर प्राप्त किए जा सकते हैं।

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर आप मार्गदर्शक (अपडेट नहीं किए गए) पाएंगे जो आपको एक शुद्ध ड्रैगन प्राप्त करने के लिए दो दो महान ड्रेगन के लिए सुझाव देगा। 2013 कानून और युद्ध के अद्यतन के बाद यह संभव नहीं है

    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com