Skyrim में जल्दी स्तर ऊपर कैसे करें

बड़ी स्क्रॉल वी: स्किरिम

एक आरपीजी-शैली वाला वीडियो गेम है (अंग्रेजी से) "रोल प्ले गेम", या भूमिका खेल खेल) जिसमें एक के चरित्र के कौशल का विकास एक मौलिक पहलू है जब भी किसी विशिष्ट कौशल के ज्ञान और महारत बढ़ जाती है, प्रगति अगले स्तर के चरित्र विकास के लिए की जाती है। यदि आप ऐसा खेलते हैं "ईमानदार"खेल में उपस्थित नियमों और यांत्रिकी के बाद, धीमी और निरंतर प्रक्रिया में स्तर के परिणामों को तेजी से बढ़ाना, लेकिन कुछ को अपनाने "शॉर्टकट" अधिक या कम वैध, आप जितनी जल्दी हो सके अपने चरित्र की क्षमताओं को अधिकतम कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

भ्रम की योग्यता के स्तर को तेजी से बढ़ाना
1
कौशल बढ़ाने के लिए "माया", वर्तनी खरीदें "क्षीणन"। इस जादू जादू का इस्तेमाल खेल के शुरूआती दौर में किया जा सकता है और कौशल स्तर को बढ़ाने के लिए उसका बहुत ही प्रभाव है "माया"। आप गेमिंग की दुनिया में विभिन्न स्थानों पर इस जादू को सरलतम से शुरू कर सकते हैं, फारेन्गर, जो ड्रेग्रेसेच ऑफ व्हिटरुन में स्थित है।
  • 2
    जादू कास्ट करें "क्षीणन" अपने आप पर जितनी जल्दी प्रभाव फड़फड़ा जाता है, उतनी ही जब तक आप अधिकतम स्तर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक इसे फिर से प्रयोग करें।
  • 3
    जब आपके Magicka का स्तर समाप्त होता है, तो फ़ंक्शन का उपयोग करें "रुकिए" आपको एक घंटे जल्दी से बिताने के लिए यह रीचार्ज करेगा, जिससे आपको फिर से वर्तनी का उपयोग करने की अनुमति मिलेगी "क्षीणन"।
  • 4
    प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप स्तर तक नहीं पहुंच जाते "माया" वांछित। यह जादू का उपयोग करते हुए, लंबे समय तक नहीं लेना चाहिए "क्षीणन", का स्तर "माया" बहुत जल्दी नमक
  • भाग 2

    विनाश की क्षमता के स्तर को तेजी से बढ़ाएं
    1
    कौशल स्तर को बढ़ाने के लिए "विनाश", अंधेरे ब्रदरहुड से संबंधित मिशन करें। भाईचारे के अभयारण्य के लिए यातना के हॉल खरीदने में सक्षम होने के लिए, आप डार्क ब्रदरहुड से संबंधित मिशन को पूरा करना होगा, और फिर आप जल्दी से कौशल के स्तर को बढ़ाने के लिए उपयोग कर सकते हैं "विनाश"।
    • खोज को पूरा करने के बाद "एविय सिथिस!", आपके पास मिशन शुरू करने का मौका होगा "दुश्मन का सिर" नजीर से बात कर आप 5,000 सोने के सिक्कों के लिए यातना कक्ष खरीद सकते हैं।
  • 2
    चार कैदियों को हमला करते हैं, जो कि यातना कक्ष में जंजीर हो गए हैं, जिनकी क्षमता का हिस्सा हैं "विनाश", लेकिन उन्हें मारना नहीं सावधान रहना कास्ट का मंत्र "विनाश" यातना कक्ष में कैदियों के बारे में, लेकिन उन्हें मारने के बिना, अन्यथा आप अब और ऊपर उठाने में सक्षम नहीं होंगे।
  • जब भी आप मैग्लिक की खपत को कम करते हैं तो आप अपने किसी एक उपकरण पर जादू का इस्तेमाल कर सकते हैं "विनाश"। इस चाल के लिए धन्यवाद, यह स्तर बढ़ाना आसान और तेज हो जाएगा "विनाश" अपने चरित्र का
  • घायल कैदियों को ठीक करने के लिए एक जादू का इस्तेमाल करें। इस तरह आप कौशल स्तर को भी बढ़ाने में सक्षम होंगे "वसूली"।
  • 3
    कौशल के स्तर तक, हमला करने और यातना कक्ष में कैदियों को चंगा करना जारी रखें "विनाश" अधिकतम मूल्य तक नहीं पहुंचा। इस चरण के पूरा होने के बारे में एक घंटे लगाना चाहिए। Magicka उपलब्ध होने के बाद, आप फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं "रुकिए" इसे रीचार्ज करने के लिए
  • भाग 3

    तेजी से बढ़ने की योग्यता के स्तर में वृद्धि
    1
    वर्तनी प्राप्त करें "जीवन की पहचान करें"। कौशल स्तरों को तेज़ी से बढ़ाने के लिए यह सबसे प्रभावी जादू उपकरणों में से एक है "परिवर्तन"। आप इसे कई तरह से प्राप्त कर सकते हैं:
    • संयोगवश, अपने दुश्मनों की लाश लूटने।
    • इसे टॉल्फडीर से शीतलहल तक या वाईलैंडिया से मिस्टेविल रखकर रखें
    • मिशन को पूरा करने के बाद इनाम के रूप में, ट्रेव वेधशाला के पास, Stalleo से प्राप्त करना "घुसपैठ"।
  • 2
    एक घनी आबादी वाले क्षेत्र पर जाएं जादू "जीवन की पहचान करें" यह बहुत अधिक प्रभावी है यदि यह उस स्थान पर उपयोग किया जाता है जहां कई लोग मौजूद हैं। एक बड़े शहर के लिए सिर, जैसे Whiterun, या एक बहुत व्यस्त सराय
  • 3
    बार-बार वर्तनी का उपयोग करें "जीवन की पहचान करें"। जादू डालना जारी रखें "जीवन की पहचान करें" जब तक आप अपने निपटान में सभी Magicka से बाहर नहीं चला इस बिंदु पर, फ़ंक्शन का उपयोग करें "रुकिए" जब तक यह पूरी तरह पुनर्जन्म न हो, तब उस मार्ग को दोहराएं
  • 4
    वैकल्पिक रूप से, आप वर्तनी का उपयोग कर सकते हैं "टेलिकिनेज़ीस" कौशल स्तर को बढ़ाने के लिए "परिवर्तन"। यह आपके उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक और प्रभावी उपकरण है। आप वर्तनी प्राप्त कर सकते हैं "टेलिकिनेज़ीस" खेल दुनिया के विभिन्न भागों में:
  • आप इसे एक स्तर तक पहुंचने के बाद, टॉल्फडीर या वायलैंडिया से खरीद सकते हैं "परिवर्तन" 40 के बराबर
  • आप इसे स्कीरम की दुनिया भर में बिखरे कई चड्डी में पा सकते हैं
  • 5
    वर्तनी का लाभ उठाएं "टेलिकिनेज़ीस" ऑब्जेक्ट परिवहन के लिए जब आप खेल की दुनिया का पता लगाने। बैरल या अन्य भारी सामान ले जाने के बाद आप जो क्षेत्र में हैं सभी दुश्मनों को नष्ट करने के बाद एक त्वरित और आसान तरीके से कौशल स्तरों को बढ़ाया जा सकता है "परिवर्तन"।
  • भाग 4

    तेजी से वसूली क्षमता के स्तर में वृद्धि
    1
    कौशल के मंत्र में से एक के साथ अपने आप को लैस करें "वसूली"। इस तरीके से आप स्तर को और जल्दी से थोड़ा प्रयास करने में सक्षम होंगे। आप उन प्रक्रियाओं को सरल बनाने के लिए चुन सकते हैं जो पहले से ही गेम की शुरुआत में उपलब्ध हैं या अधिक उन्नत एक हैं।
    • आप वर्तनी प्राप्त कर सकते हैं "त्वरित इलाज" कौशल स्तर 25 तक पहुंचने के बाद "वसूली"। वैकल्पिक रूप से, आप इसे फारेन्गार से ड्रेग्रेसेच या कोलेट मैरेंस से लेकर शीतलहल तक खरीद सकते हैं।
  • 2
    वर्तनी प्राप्त करें "संतुलन"। यह एक जादुई टूल है जो उपयोगकर्ता को 25 अंक प्रदान करता है, जबकि स्तर का स्तर बढ़ाता है "Magicka" समान मूल्य का आप इसे अपने आप को चोट पहुंचाने के लिए उपयोग कर सकते हैं और फिर खुद का इलाज कर सकते हैं आप भूलभुलैया के पास जाकर यह आइटम प्राप्त कर सकते हैं।
  • 3
    जादू का प्रयोग करें "संतुलन" अपने आप पर इस प्रकार, प्रति सेकंड 25 स्वास्थ्य बिंदु 25 सेकंड की कुल अवधि के लिए मैग्लिक में परिवर्तित हो जाएंगे। बहुत सावधान रहें क्योंकि यह जादू आपको मारने की क्षमता रखता है
  • 4
    जादू का प्रयोग करें "त्वरित इलाज" अपने आप पर इस तरह से आप कौशल के स्तर को ऊपर उठाने के दौरान पिछले चरण में खो गए स्वास्थ्य बिंदुओं को पुनर्स्थापित करेंगे "वसूली"।



  • 5
    कौशल बढ़ाने के लिए पिछले चरण को दोहराएं "वसूली"। आप इस प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं जब तक आप वांछित स्तर तक नहीं पहुंच जाते हैं, लेकिन सावधान रहें कि आप अपने आप को जादू के साथ नहीं मार सकते "संतुलन"। जब आप मैग्लिक से बाहर निकलते हैं, तो आप फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं "रुकिए" इसे बहाल करने के लिए
  • भाग 5

    तेजी से बढ़ने की क्षमता बढ़ाएं
    1
    वर्तनी प्राप्त करें "आत्मा जाल"। आप इसे फारेन्गर से ड्रेग्रेसेच या फ़िनिस गेस्टोर से शीतलहल तक खरीद सकते हैं।
  • 2
    एक जंगली जानवर को मार डालो आपको वास्तविक जीवन के दुश्मनों को मारने की ज़रूरत नहीं है, आप केवल खुद को हिरण या अन्य वन्यजीवों को प्रतिबंधित कर सकते हैं जो स्कीरम की दुनिया में आते हैं।
  • 3
    बार-बार वर्तनी फेंकें "आत्मा जाल" अपनी लाश पर हर बार जब आप एक वर्तनी डालते हैं, तो आपका स्तर "आकर्षण" वृद्धि हुई है।
  • 4
    Magicka का स्तर समाप्त होने पर, फ़ंक्शन का उपयोग करें "रुकिए"। इस तरह से इसे स्वचालित रूप से बहाल कर दिया जाएगा, आपको वर्तनी का उपयोग जारी रखने का विकल्प दिया जाएगा "आत्मा जाल"।
  • भाग 6

    लड़ाकू कौशल का स्तर तेजी से बढ़ाएं
    1
    कौशल स्तरों को बढ़ाने के लिए स्वयं को नुकसान पहुंचाएं "प्रकाश कवच" और "भारी कवच"। इन दोनों कौशल के स्तर को तेज़ी से बढ़ाने का सबसे आसान तरीका इन दो प्रकार के कवचों में से एक को लैस करने और फिर नुकसान पहुंचाता है। कवच की क्षति की संख्या जितनी अधिक हो सकती है, उतना अधिक सापेक्षिक कौशल होगा।
    • ऐसा करने का सबसे सुरक्षित तरीका आपको बहुत ही कमजोर दुश्मनों (जैसे भेड़िये) के साथ सामना करने के लिए और उन्हें आपको कमज़ोर नहीं करना चाहिए।
  • 2
    कौशल स्तर को बढ़ाने के लिए ढाल का उपयोग करें "बचाव"। इस मामले में, वहाँ कोई वास्तविक चाल है और तेजी से इस कौशल के स्तर को बढ़ा के लिए: विरोधियों के हमले बस बचाव के रूप में ज्यादा संभव के रूप में ढाल का उपयोग कर करना होगा। कवच से संबंधित कौशल के साथ, आप जितने अधिक हमलों से बच सकते हैं और कौशल स्तर तेजी से बढ़ जाएगा "बचाव"।
  • 3
    कौशल स्तर बढ़ाएं "तीरंदाजी" अपने घोड़े पर हमला इस कौशल को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका है अंधेरे ब्रदरहुड से संबंधित मिशन को पूरा करने के लिए, एक पुरस्कार के रूप में शॉडरमेयर प्राप्त करने के लिए: स्वास्थ्य के एक उच्च स्तर वाले विशेष घोड़े जो बहुत जल्दी पुनर्जन्म करते हैं अपने धनुष का उपयोग करके इस घोड़े पर हमला करें, फिर अपने स्वास्थ्य के लिए स्वचालित रूप से पुनर्जन्म की प्रतीक्षा करें। इस कदम को दोहराकर, अपने कौशल का स्तर "तीरंदाजी" यह बहुत जल्दी से ऊपर जाना होगा
  • भाग 7

    तेजी से चोर कौशल के स्तर में वृद्धि
    1
    बहुत भीड़ भरे क्षेत्रों में चुपके वाले इलाकों में हिलाओ। तेजी से कौशल बढ़ाने के लिए सबसे तेज़ तरीका "छल" यह बड़ी संख्या में लोगों द्वारा यात्रा के स्थानों पर चुपके से चलती है। जबकि कुछ आपको नोटिस करने में सक्षम होंगे, उनमें से प्रत्येक को पहचानने के बिना जासूसी करने में सक्षम होगा जो कौशल के स्तर को बढ़ाने में मदद करेगा "छल"। जब आप व्हाटिरुन या अन्य भारी आबादी वाले शहरों के अंदर चलते हैं
    • आप किसी ऐसे व्यक्ति के पीछे चुपके कर सकते हैं जो एक निश्चित बिंदु पर स्थिर है, जैसे दुकानदार, और फिर इस स्थिति में अनिश्चित काल तक रहें। यह व्यवस्था क्षमता बढ़ाने की अनुमति देता है "छल" बहुत जल्दी और बिना किसी प्रयास के
  • 2
    क्षमता बढ़ जाती है "जेब लेने" छोटी वस्तुओं चोरी फिर, कोई वास्तविक चाल नहीं है जो कि क्षमता में तेजी से वृद्धि कर सकता है "जेब लेने": बस जितनी जल्दी हो सके छोटी वस्तुओं की चोरी करना जारी रखें। केवल पैसे चोरी (बड़ी वस्तुएं के बजाय) इस तथ्य पर पकड़े जाने की संभावना कम होगी।
  • भाग 8

    फोर्ज फोर्ज स्तर को तेजी से बढ़ाएं
    1
    अपने आप को बाकी की पूरी रात देने से पहले योद्धा स्टोन सक्रिय करें ये दो तत्व आपको अधिग्रहीत अनुभव के संदर्भ में एक बोनस देते हैं, जो अधिकतम 35% तक पहुंच सकता है। आप रिवरवुड के दक्षिण-पश्चिम में एक योद्धा स्टोन पा सकते हैं।
  • 2
    जमीन से कच्चे खनिजों को निकालें, जैसा कि आप स्किरिम की दुनिया का पता लगा सकते हैं। आप उन्हें गहने बनाने और कौशल के स्तर को बढ़ाने के लिए उपयोग करने में सक्षम होंगे "फोर्जिंग"। किसी गहने को इनाम के रूप में प्राप्त करें या जो आपको अपने गश्ती के दौरान मिलता है
  • 3
    जादू का इस्तेमाल करते हुए अयस्क को सोने या चांदी में बदल दें "transmutes"। यह वर्तनी आपको गहने बनाने के साथ बड़ी मात्रा में कीमती धातुओं को प्राप्त करने की अनुमति देता है आप हाल्ट स्ट्रीम स्ट्रीम शिविर के भीतर यह वर्तनी पा सकते हैं।
  • 4
    प्रशिक्षण के लिए भुगतान करने वाले गहने आप ही बेचते हैं गहने के निर्माण के द्वारा, आप कौशल के स्तर में वृद्धि होगी "फोर्जिंग", जो आपको अपनी बिक्री से अधिक धन अर्जित करने की अनुमति देगा, जिनके साथ आप अपने प्रशिक्षण का भुगतान कर सकते हैं। इस कौशल को प्रशिक्षित करना अपेक्षाकृत कम है जब तक कि आप स्तर 50 तक नहीं पहुंचते हैं, और आपके द्वारा बनाई गई गहने की बिक्री से आय का उपयोग करके आसानी से खरीदे जाने चाहिए।
  • 5
    एक बौने धातु पिंड फोर्ज करें आप इस प्रकार का एक पिंड बना सकते हैं जो कि डवरवे खंड से निकाले गए कच्चे अयस्क का उपयोग करते हैं। नैनिको मेटल सिल्लियां का इस्तेमाल बढ़ाव वाले डवरेन आर्क इस मार्ग से कौशल स्तर में काफी वृद्धि होगी "फोर्जिंग"।
  • 6
    एक बार जब आप उच्च स्तर के अनुभव पर पहुंच जाते हैं, तो आप जो कवच पहन रहे हैं उसे अपग्रेड करें। कौशल का उचित स्तर तक पहुंचने के बाद "फोर्जिंग", आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है एक ताला से एक कवच खरीदने और फिर इसे अपग्रेड करना है आप विशेष सामान का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि व्यापार का हार, और फिर कवच बेचते हैं और अपने काम से अधिक लाभ कमा सकते हैं। जब तक आप कौशल स्तर 100 तक पहुंच नहीं करते तब तक कवच को मजबूत करना जारी रखें "फोर्जिंग"।
  • और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com