स्पेल कैसे लिखें

यदि आप कोई वर्तनी लिखने जा रहे हैं, तो यह आपके और बहुत व्यक्तिगत के लिए उपयुक्त होना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप एक परंपरागत जादू का पालन करते हैं, तो आपको इसे निजीकृत करना चाहिए और इसे आपके विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार इसे आपके लिए और अधिक प्रभावी बनाने के लिए अनुकूलित करना चाहिए। एक वर्तनी के निर्माण की मूल बातें समझने से आप जो भी प्रयोजनों के लिए चुनते हैं, अपने स्वयं के विशिष्ट, प्रभावी मंत्र तैयार कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

अपना वर्तनी लिखें
शीर्षक लिखें एक वर्तनी चरण 1 लिखें
1
अपने इरादों को घोषित करें उस परिणाम पर निर्णय लें, जिसे आप वर्तनी के साथ प्राप्त करना चाहते हैं
  • एक वर्तनी चरण 2 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    उचित समय की गणना करें एक जादू कास्टिंग करते समय बहुत महत्वपूर्ण है चन्द्रमा जादू टोकर में महत्वपूर्ण है और इसलिए हमारे पर गहरा प्रभाव है। यह अपने incantesimo- जादुई तंत्र, लाभ में वृद्धि या चीजों को लेने के लिए के लिए सही चंद्रमा चरण चयन करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, शुरू किया जाना चाहिए जब चाँद (नई से पूर्ण करने के लिए) से बढ़ रहा है - जब चाँद (अंधेरे के लिए पूर्ण से) घट रही है इसके बजाय इसे कम करने या दूर करने के लिए जादुई तंत्र का क्षण है। सबसे मजबूत ऊर्जा तब होती है जब चंद्र पूर्ण हो जाता है और इसलिए यह जादू बनाने के लिए सबसे शक्तिशाली क्षण है। नया चाँद जादू के लिए दूसरा सबसे शक्तिशाली क्षण है
  • एक शब्द लिखें छवि लिखें
    3
    मौसम के साथ काम करें कुछ चीजें (बुआई के समय), बातें (विकास समय) को परिपक्व होने में शुरू करने के लिए, बातें (फसल समय) और, ज़ाहिर है, एक समय आराम करने और योजना के लिए इकट्ठा करने के लिए एक प्राकृतिक समय है।
  • एक वर्तनी चरण 4 लिखो छवि शीर्षक
    4



    अपने उपकरण ले लीजिए सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी उपकरण हैं जो आपको एक जादू डालना चाहते हैं आपके उपकरणों में किसी भी प्रकार का जादू नहीं होना चाहिए। आप उन्हें मन की एक स्थिति बनाने में मदद करने की जरूरत है। आपको अपने उपकरण भी साफ करना चाहिए जादू को डालना शुरू करने से पहले अपने उपकरणों को साफ और आशीर्वाद देने के लिए मत भूलें (पवित्र करें)।
  • एक वर्तनी चरण 5 लिखें शीर्षक वाला छवि
    5
    आपको जादू को समझना चाहिए याद रखें कि जादू ऊर्जा का हेरफेर है, सोचा ऊर्जा का एक रूप है और एक दृश्य ऊर्जा का एक भी मजबूत रूप है। विज़ुअलाइज़ेशन एक ऐसी विधि हो सकती है जो आपकी इच्छा को और तेज करने और निर्देशित करने के लिए उपयोग की जा सकती है। तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं आपको इसे देखना होगा आपको ऊर्जा बहने लगती है। आपको इसे निर्देशित करना चाहिए
  • इमेज शीर्षक टाइप करें स्पेल चरण 6
    6
    अपना शब्द लिखें सशक्त बनाने के लिए अपने शब्दों और अपने विचारों को मौखिक रूप से दोहराने के लिए एक कविता में अपना जादू लिख सकते हैं अत्यधिक इस यह आसान अपने जादू याद करने के लिए कर देगा, आप भी ऊर्जा बढ़ाने के लिए अपने जादू गा सकते हैं।
  • शीर्षक टाइप करें एक वर्तनी चरण 7
    7
    ट्रिपल लॉ याद रखें जो कुछ भी आप इस जादू के साथ हासिल करना चाहते हैं, 3 बार वापस आना, अच्छा या बुरा
  • टिप्स

    • अपने वर्तनी के अंतिम संस्करण को लिखने से पहले, आप इसे नीचे पिन कर सकते हैं कि आप क्या प्राप्त करना चाहते हैं और आपको क्या चाहिए।
    • आप जो भी करते हैं, उससे सावधान रहें, यह खराब हो सकता है काला जादू कुछ ऐसी चीज़ है जिसके साथ आप नहीं खेलना चाहिए, क्योंकि आप इसके खिलाफ जा सकते हैं।
    • ध्यान विश्राम की कुंजी है और पूरी तरह से आराम से आपके शरीर के माध्यम से स्वतंत्र रूप से प्रवाह की अनुमति देता है। आपको सीखना चाहिए कि आपके मन को कैसे साफ किया जाए और क्या हो रहा है पर ध्यान दें।
    • किसी भी मंत्र को बनाने से पहले एक मंडली को आकर्षित करने के लिए मत भूलना, क्योंकि आप अन्य प्राणियों की शक्तियों को कॉल करते समय तत्वों के लिए पूरी तरह से कमजोर होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com