कैसे एक वर्तनी कास्ट करने के लिए

क्या आप जादू में विश्वास करते हैं? हम सब अलौकिक तरीकों से दुनिया को प्रभावित करने की शक्ति चाहते हैं। हालांकि विज्ञान कभी कोई सबूत नहीं है मंत्र और जादू की प्रभावकारिता का समर्थन करने के पाया गया है, जादू-टोना और अन्य मनोगत कला के गूढ़ दुनिया के कई चिकित्सकों का मानना ​​है कि मंत्र इच्छाओं को पूरा करने अदृश्य ताकतों दोहन कर सकते हैं। चाहे प्रेम, सफलता, आध्यात्मिक विकास या बदला के लिए, मंत्र प्रतीकात्मकता, विशेष सामग्री, मौखिक मंत्र, स्वर्गीय निकायों की स्थिति, एकाग्रता और अनुष्ठानों में विश्वास को आपकी इच्छा को वास्तविकता में बदलने के लिए जोड़ती है।

कदम

विधि 1

एक जादू के लिए कुर्सियां
कास्ट ऐ स्पेल चरण 1
1
किसी भी जादू से पहले खुद को शुद्ध करें जादू करने की कोशिश करने से पहले, यह आवश्यक है कि आपका शरीर और दिमाग सही स्थिति में हो, आपको किसी भी संदेह से मुक्त करने, दानव या आध्यात्मिक अशुद्धियों जो आपको विचलित कर सकते हैं या जादू को बर्बाद कर सकते हैं। सैद्धांतिक रूप से खुद को शुद्ध करना पहले से ही अपने आप में एक अनुष्ठान होना चाहिए, आपको अपने शरीर को आराम से छोड़ देना चाहिए और आपका मन स्पष्ट होगा
  • एक स्नान ले लो अपने आप को एक लंबा स्नान करने के लिए इलाज करें, आपकी त्वचा को पूरी तरह से साफ करें और अपनी मांसपेशियों के तनाव को ढीला करें।
  • उपयुक्त कपड़ों पहनें यदि आपके पास जादू करने के लिए कपड़े या अन्य विशेष कपड़े हैं, तो उन्हें डाल दें। अन्यथा, वे कपड़े चुनें जो सरल लेकिन औपचारिक, हल्के, आरामदायक और साफ होते हैं। आप दिव्य शक्तियों को एक एहसान के लिए पूछ रहे हैं, फिर कुछ श्रद्धा दिखाने के लिए तैयार हैं। अगर कोई भी आस-पास नहीं होता है, तो कुछ विकिका चेले नग्न जादू की पूजा करते हैं।
  • ध्यान जब तक आपके मन स्पष्ट नहीं है आपका ध्यान सुधारने और ध्यान भंग विचारों को खत्म करने के लिए कुछ गहरी साँस लेना।
  • उपयुक्त तेलों के साथ शरीर को उबालें। कई आवश्यक तेलों को विभिन्न प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि उपयुक्त लगता है, तो अपनी उंगलियों के साथ थोड़ा सा `माथे रखो और यदि आप चाहते हैं, हाथ, बाल, चेहरे पर और छाती पर भी।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 2
    2
    पर्यावरण की पूर्ति करता है यदि आप सोचते हैं कि आप अंदर काम कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वातावरण को परेशान नहीं कर रहे हैं और साफ कर सकते हैं जिसमें आप वर्तनी करना चाहते हैं। नकारात्मक ऊर्जा देखें, जब आप सफाई कर रहे हैं, तो उन्हें विचलन के साथ निकाल दें।
  • जब आप शारीरिक रूप से पर्यावरण को साफ करते हैं, तो कुछ धूप जलाने, कुछ नमक पानी या पवित्र जल छिड़काते हुए, या संगीत वाद्ययंत्र के कुछ स्पष्ट नोटों से इसे आध्यात्मिक रूप से शुद्ध करें।
  • कास्ट एक वर्तनी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक मंडली या एक वेदी बनाएं आपको अपने अनुष्ठान के लिए एक पवित्र स्थान की आवश्यकता है यह या तो कोई सर्कल हो सकता है जो आपको आत्माओं और नकारात्मक ऊर्जा के हस्तक्षेप से बचाता है, या तो एक वेदी जहां आप किसी विशिष्ट देवता, एक तत्व या दोनों के संयोजन पर अपना समर्पण ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आप मंडल के अंदर या वेदी के सामने रस्म कर सकते हैं
  • एक बड़े वृत्त को खींचें जिसमें आप बैठ सकते हैं, या वृत्त के अंदर पांच पॉइंट स्टार (जिसे पंचक कहा जाता है) बनाएं। आप इसे शारीरिक रूप से आकर्षित कर सकते हैं या इसे अपनी उंगली या एक छड़ी के साथ हवा में ट्रेस कर सकते हैं। जब आप आकर्षित करते हैं, तब से सुरक्षात्मक ऊर्जा आंखों से बाहर आ रही है, जिससे प्रकाश का एक बुलबुला में सर्कल को सील कर रहा है। आप मंडल के मुख्य बिंदु या मोमबत्तियों, पत्थर या किसी अन्य प्रतीकात्मक वस्तु के साथ स्टार के अंक को चिह्नित कर सकते हैं।
  • एक छोटे से उठाए गए मंच बनाएं, जिस पर आप देवता की प्रतिमा या दिव्य के कुछ प्रतीकात्मक प्रतिनिधित्व करेंगे। यह जटिल नहीं है: पुस्तकों की एक ढक्कन ठीक है, अगर आप इसे सम्मान के साथ मानते हैं। मोमबत्तियां, क्रिस्टल, धूप या कुछ चीजें जो आध्यात्मिक रूप से आपके पास हैं, जैसे छोटे विरासत या अपनी वर्तनी पुस्तक को जोड़ने पर विचार करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 4
    4
    दिव्य को आमंत्रित करता है मौखिक रूप से एक उच्च शक्ति को कॉल करें जो आपके वर्तनी को आशीष देता है यह कुछ बल या देवत्व की मदद के लिए पूछने में एक सामान्य प्रार्थना हो सकती है, या इस विशिष्ट वर्तनी के लिए आपने जो विशिष्ट लिखा है आपके अभिवादन में इशारों, संगीत, नृत्य, मोमबत्तियों के अनुष्ठान प्रकाश, या वस्तुओं की विशेष स्थिति शामिल हो सकती है।
  • कास्ट एक वर्तनी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपकी इच्छा पर अपनी ऊर्जा पर ध्यान दें अपने जादू का उद्देश्य देखें और आपसे उसमें बहने वाली रोशनी की कल्पना करें। यदि आप इच्छा की कल्पना करते हैं, तो सच हो जितना अधिक आप इन ऊर्जा को दिमाग की आंखों के साथ एक ज्वलंत तरीके से देखते हैं, उतना ही वास्तविक होगा कि वे होंगे।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 6
    6
    जादू को दोहराएं प्रत्येक वर्तनी के लिए, अपनी इच्छा का वर्णन करने वाली एक छोटी कविता लिखें और अनुरोध करें कि यह किया जाए। यह छद्म होना नहीं है, लेकिन निरिक्षण, कैडेंस, गाया जाता है और अन्य काव्य संरचनाएं आपको ध्यान देने और इसे याद रखने में मदद कर सकती हैं। स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से स्पेलिंग करें और इसे देखें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 7
    7
    अनुष्ठान सील करें एक अच्छा जादू का कुछ घटक होना चाहिए "ट्रिगर", जो एक तत्व है जो ब्रह्मांड में प्रवेश करने की आपकी इच्छा का प्रतिनिधित्व करता है अपनी इच्छा लिखित (या एक प्रतीक जो आपकी इच्छा का प्रतिनिधित्व करता है) के साथ कागज के एक टुकड़े को फाड़कर या जलाएं - एक पत्थर या प्रतीकात्मक वस्तु को फेंकें, मोमबत्ती पर एक नाक जलाएं, या औषधि डालना या पीना।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 8
    8
    धन्यवाद और साफ करो किसी भी विशिष्ट देवता के लिए आभारी रहें जिसे आपने लाया है। ज़्यादा ऊर्जा जमीन को इसे देखकर लौटाएं क्योंकि यह जमीन के माध्यम से बहती है यदि आवश्यक हो तो मंडली को साफ़ करें और वेदी को अनमाउंट करें यदि आप इसे फिर से उपयोग नहीं कर रहे हैं अपने उपकरण ले लीजिए और कमरा छोड़ दो। आपका जादू खत्म हो चुका है कुछ कम करने, कुछ खाने की तरह, और अपने आप में वापस आकर कुछ भी करने पर विचार करें
  • विधि 2

    गुप्त विचार
    कास्ट ऐ स्पेल चरण 9
    1
    आकाश को देखो कई जादूगरों ने चाँद के चरणों, दिन का समय और अन्य ज्योतिषीय संरचनाओं को ध्यान में रखा है, जो कि वे किसी भी जादू की प्रभावशीलता के लिए बेहद महत्वपूर्ण मानते हैं। उदाहरण के लिए, चंद्रमा बढ़ रहा है, तो एक तरह की नई शुरुआत शुरू करना चाहिए, जिससे चाँद शुरू हो जाए, ताकि चाँद पूरा होने पर इच्छा पूरी हो सके। कुछ गुप्त अनुसंधान आपको मंत्र के लिए समय को अनुकूलित करने के तरीके को समझने में मदद करेगा।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 10 का शीर्षक चित्र



    2
    अपने रंगों को निर्देशित करें विभिन्न जादुई प्रणालियों में रंगों का अलग अर्थ है एक बार जब आप उनका अर्थ खोजते हैं, तो अपने जादू का मिलान करने के लिए एक या दो रंगों का चयन करें और अनुष्ठान में संलग्न होने के लिए रंगीन मोमबत्तियों या क्रिस्टल का उपयोग करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 11
    3
    जड़ी बूटी, तेल, पत्थरों और प्राकृतिक वस्तुओं का उपयोग करें अनुभवी शिक्षकों के लिए, इन सभी तत्वों में एक प्रकार का जादुई अर्थ है। एक नई उम्र की दुकान पर जाएं और उन सामग्रियों को इकट्ठा करें जो आपके मंत्र को ऊर्जा दें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 12
    4
    यह उच्च शक्तियों के उदारता को याद करता है। कई जादूवादी अपने जादू पर काम करने के लिए विभिन्न देवताओं और धार्मिक आदमियों के सभी प्रकार के फोन करते हैं आध्यात्मिक प्रतीकों की एक प्रणाली खोजें जो आपके लिए काम करती है, और आपके मंत्रों में लागू होती है। हालांकि सावधान रहें, इनमें से कुछ आत्माओं के अपने विचार हैं और यदि आप उन्हें नियंत्रित नहीं कर सकते तो अपने इरादों को हेरफेर कर सकते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 13
    5
    विश्वास करो असल में, एक जादू कास्टिंग अनिवार्य रूप से एक लक्ष्य के लिए अपनी मानसिक ऊर्जा का निर्देशन कर रहा है। यहां तक ​​कि अगर जादू के बाद अलौकिक कुछ भी नहीं होता है, तो यह आपको अपने लक्ष्य को स्पष्ट रूप से पहचानने और अनुष्ठान करने की अनुमति देता है जिससे आप ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, आपको आत्मविश्वास दे सकते हैं और इसे बनाने में अधिक शामिल हो सकते हैं। जितना अधिक आप जादू की शक्ति में विश्वास करते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आपके पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
  • विधि 3

    Conchiglia के जादू
    कास्ट ऐ स्पेल चरण 14
    1
    उथले पानी में एक खोल खोजें इसे ले लो और इसे अच्छी तरह से सूखा यह एक साधारण जादू फार्मूला है जो एक साधारण इच्छा को पूरा करने की अनुमति देता है। जल और चाँद की शक्ति को आमंत्रित करने के लिए ब्रह्मांड में अपना अभिवादन लॉन्च करने के लिए इसका उपयोग करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 15
    2
    अपनी इच्छा का प्रतीक चुनें या बनाएं और इसे खोल पर रखें। आप इसे आकर्षित भी कर सकते हैं, या अपनी इच्छा (प्यार, परिवार, स्वास्थ्य, सफलता और इतने पर) से संबंधित विभिन्न प्रतीकों को देख सकते हैं। खोल की सतह पर चाक, एक लकड़ी का कोयला या कुछ और जो पानी में धोया जा सकता है।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 16
    3
    शेल को समुद्र या झील के किनारे पर रखें इसे एक बिंदु पर रखें जहां लहरें बढ़ जाती हैं जब तरंगों को खोल धो सकते हैं। प्रतीक का सामना करना चाहिए, चंद्रमा की ओर
  • जब आप यह ऑपरेशन करते हैं तो चंद्रमा के चरणों को देखें। यदि आप कुछ छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं तो चंद्रमा को कुछ और वज़न चाँद का उपयोग करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 17
    4
    रेत में एक त्रिकोण बनाएं खोल त्रिकोण के केंद्र में होना चाहिए।
  • आप त्रिभुज के अंदर रेत में अर्थपूर्ण वाक्यांश और शब्द खींच सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप उन्हें सीधे शेल पर लिख सकते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 18
    5
    जब आप चाँद का सामना कर रहे हों तो इस जादू को गाएं। अपनी इच्छा पर ध्यान दें और विश्वास और दृढ़ विश्वास के साथ जादू का उच्चारण करने का प्रयास करें।

    चंद्रमा, पृथ्वी और समुद्र की देवी
    आपके नाम की हर इच्छा सच होनी चाहिए
    शक्तियां और सेना जिनमें ज्वार है
    अब आपके तरंगों को जलाएगा, और मेरा जादू स्वीकार करेगा।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 19
    6
    इस विश्वास के साथ क्षेत्र को छोड़ दें कि आपकी इच्छा सच होगी। जब ज्वार उगता है, तो इसे खोल से लेखन को धोना चाहिए और आपकी इच्छा ब्रह्मांड से ली जाएगी, महान एक या किसी भी देवत्व जिसमें आप विश्वास करेंगे। आपको 7-28 दिनों में परिणाम देखना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com