हेथस्टोन पर जादूगर का उपयोग कैसे करें

जब खेल मैदान पर नियंत्रण करने की बात आती है, तो शमन सबसे मजबूत वर्गों में से एक है। यह उसके विशिष्ट कार्ड (जीव और मंत्र दोनों) के कारण होता है, जिसका उपयोग खेल के पहले दौर में किया जा सकता है। यहां तक ​​कि उनके नायक कौशल, जो कि एक यादृच्छिक टोटेम को बुलाने के लिए है, को कम करके आंका नहीं जाना चाहिए। शैमॉन हेथस्टोन का उपयोग करके जीतना आपके वर्ग और आपके कार्ड को जानने के बारे में है

कदम

भाग 1
मूल बातें जानें

हिमस्टस्टोन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक से छवि चरण 1
1
पता लगाएँ कि Hearthstone क्या है चूल्हा एक ऑनलाइन कार्ड गेम (टीसीजी) है जो आपको दुनिया भर से लोगों को चुनौती देने की अनुमति देता है। यह अधिकांश कार्ड गेम की तरह काम करता है, लेकिन उन लोगों के लिए भी समझना आसान है जिन्होंने इस प्रकार के गेम से कभी भी निपटा नहीं किया है।
  • हिटमैन स्टेप 2 में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक वाली छवि
    2
    समझें कि आप कैसे जीते हैं। हेथरस्टोन पर जीतने के लिए, आपको अपने प्रतिद्वंद्वी के हिट प्वाइंट (एचपी) को शून्य से कम करना होगा।
  • अन्य समान खेल के विपरीत, परिष्करण कार्ड खोने का मतलब नहीं है। इसके बजाय, आपको हर मोड़ पर नुकसान होगा, जहां आपको आकर्षित करने के लिए कोई कार्ड नहीं होगा।
  • हिमस्टेरन स्टेप 3 में शामन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने नायक कौशल का उपयोग करने के लिए जानें दोनों चुनौती के पास एक विशेष शक्ति के साथ अपने हीरो होंगे। इन कौशल का उपयोग केवल अपने हीरो के दायीं ओर स्थित प्रासंगिक बटन पर क्लिक करके किया जा सकता है।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    कार्ड के तीन अलग-अलग श्रेणियों को अलग करने के लिए जानें हेथस्टोन कार्ड तीन श्रेणियों में विभाजित हैं: जीव, मंत्र और हथियार प्रत्येक कार्ड का उपयोग केवल तब किया जा सकता है जब कार्ड द्वारा आवश्यक मान की मात्रा उपलब्ध हो।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने के लिए जानें हमला करना आसान है, सिर्फ एक प्राणी का चयन करें और एक लक्ष्य पर हमले को निर्देशित करें। आप एक प्राणी या सीधे अपने विरोधी पर हमला कर सकते हैं। मंत्र उसी तरह से काम करते हैं
  • भाग 2
    अपने नायक को जानने और उनकी शैली की जानकारी

    हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक से छवि 6



    1
    अपने हीरो को जानिए उसका नाम थ्रौल है और उसकी शक्ति कुल देवता है हालांकि सावधान रहें, कई हैं एक totem 1/1, एक 0/2 भोगना, एक 0/2 चिकित्सा और एक 0/2 1 जादू नुकसान के साथ है। सभी के अलावा, खेल मैदान खाली होने के लिए असंभव है!
    • यदि आपके पास खेलने के लिए कोई सभ्य कार्ड नहीं है, तो एक टोटेम को बुलाने दें अगर कुछ और नहीं, तो आपके पास खेल मैदान पर कुछ होगा।
    • शमन के कुछ विशिष्ट जीवों के पास ओवरलोड है इसका मतलब यह है कि, बदले में उनका उपयोग करने के बाद, आपके कुछ मन क्रिस्टल व्यर्थ होंगे इसलिए, इस प्रकार के कार्ड का उपयोग करने से पहले दो बार सोचो, आपको अगले मोड़ के लिए पैंतरेबाजी के लिए जगह छोड़कर
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    2
    खेल की अपनी शैली चुनें अपने नायक क्षमताओं को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि शमन अपने प्राणियों के साथ खेल मैदान पर हावी होगा हमेशा कुछ प्राणी या जमीन पर कुलदेवता का प्रयास करें।
  • शमन के साथ जीतना पहले चार राउंड में सही कार्ड खींचना है। थोड़ी किस्मत के साथ आपके पास कार्ड होंगे जो आपको जीत के लिए नेतृत्व करेंगे।
  • जादूगर विशेष रूप से मैच के मध्य के बाद से अपना सर्वश्रेष्ठ देता है सुनिश्चित करें कि आप पहले दौर में सबसे अच्छे से जी रहे हैं और आपको अपनी जेब में जीत होगी।
  • भाग 3
    अपने कार्ड से खुद को परिचित कराएं

    हिमस्टाइन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक शीर्षक छवि 8
    1
    अपने सर्वश्रेष्ठ प्राणियों को खोजें आपके प्राणियों को सामान्य जीवों और जीवों के बीच अधिभार के बीच एक अच्छा समझौता होना चाहिए। याद रखें, खेल के अंत तक उपयोग करने के लिए प्रतिरोधी प्राणियों को चुनना बेहतर है - शुरुआत में आपको अपनी कुल संपत्ति की रक्षा करनी होगी
    • फायर के कुलदेवता इस टोटेम ने आसन्न जीवों पर +2 का हमला दिया। वास्तव में, आप इसे दो अन्य कुल देवताओं के मध्य में रख सकते हैं और अपने प्रतिद्वंद्वी या उसके प्राणियों को मारना शुरू कर सकते हैं।
    • मौलिक अदम्य ओवरलोड प्रभाव वाले लोगों में यह कार्ड सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह हर समय ओलोडलोड के साथ कार्ड चलाया जाता है, क्योंकि यह हमला करता है और हर बार एचपी करता है। पहले से ही 4 एचपी आधार होने के कारण, यह निश्चित रूप से 3 मान लागत के लायक है।
    • अग्नि का एलिमेंटल अधिभार के बिना उन लोगों में शायद सबसे शक्तिशाली शमन कार्ड 6/5 जो एक लड़ाई रो के रूप में 3 नुकसान का सौदा करता है यह एक मैच के भाग्य को बदल सकता है।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक से छवि 9
    2
    अन्य जीवों का फायदा उठाना सीखें ओवरलोड उपलब्ध के साथ बड़ी मात्रा में कार्डों को ध्यान में रखते हुए, उन प्राणियों का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है जो इस प्रभाव के साथ सहयोगी कार्य करते हैं। जब यह संभव नहीं है, तो बेहतर है कि आपकी रक्षा और आपकी जादुई क्षति को बढ़ाने वाले प्राणियों का उपयोग करें।
  • आर्गस के डिफेंडर इस प्राणी को आसन्न प्राणियों के लिए प्रोवोक्शन और + 1 / + 1 देता है। आप इसे दो तरीकों से उपयोग कर सकते हैं: अपने कुल देवता पर हमला / 2 या उन प्राणियों को त्याग कर जिनके पास यह प्रभाव नहीं है।
  • ड्रेको दि नीलम यह प्राणी शामन डेक में बहुत अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन लगभग हर किसी के द्वारा प्रयोग किया जाता है न केवल आपको एक कार्ड आकर्षित करने की अनुमति है, लेकिन यह 1 जादुई क्षति भी देता है (बहुत उपयोगी, नुकसान की मात्रा को देखते हुए कि शमन का दावा कर सकते हैं)
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक वाली छवि 10
    3
    अपने मंत्र चुनें जादूगर कई मंत्र है कि अनलॉक और / या दुश्मन प्राणियों को भारी नुकसान कर सकते हैं दावा कर सकते हैं। थ्रैल खेल मैदान को नियंत्रित करने में एक मास्टर है
  • पृथ्वी की बिजली यह जादू प्राणियों के माध्यमिक प्रभाव को रद्द करता है, जो बहुत उपयोगी होता है जब यह एक उत्तेजना प्रभाव को हटाने की बात आती है।
  • हार्ड रॉक हथियार यह जादू आपको किसी भी दुश्मन को 3 नुकसान का सामना करने की अनुमति देता है। कुछ एचपी के साथ प्राणियों को हटाने की बात आती है तो बहुत उपयोगी होता है यह केवल एक मन की लागत है
  • पूर्णिमा डार्ट फिर, यह जादू किसी भी दुश्मन को 3 नुकसान का कारण बताता है। यह प्रयोग करने योग्य है जब आपके पास जमीन पर एक अदम्य एलिमेंटल हो, ताकि इसे बढ़ाया जा सके।
  • आध्यात्मिक भेड़िये यह जादू, केवल 2 मन के लिए, दो प्राणियों को उत्तेजना के साथ पेश करता है। बेतुका! पहले दौर में आसानी से आपके दुश्मन को छुटकारा पाने के लिए यह मुश्किल हो जाएगा याद रखें, हालांकि, इस कार्ड में ओवरलोड प्रभाव है।
  • बिजली की तूफान अपने प्रतिद्वंद्वी के प्राणियों को पोंछते रहने के लिए बहुत उपयोगी जादू है 2 ओवरलोड की कीमत पर, सभी दुश्मन प्राणियों को 3 या 4 नुकसान का सौदा।
  • Maleficio। कल्पना कीजिए कि आपके पास मैदान पर केवल कुल देवता है, जब आपके प्रतिद्वंद्वी ने एक महान पेटेंटिसिमा की शुरुआत की तुम क्या कर रहे हो? निरुपयोगी मालेसुओ, बिल्कुल! यह वर्तनी किसी भी प्राणी को 0/1 को अवशोषण के साथ कम कर देता है।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक वाला शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    4
    सही पौराणिक चुनिए शमन को उपलब्ध प्राणियों की मात्रा को देखते हुए, थ्रैल को जीतने के लिए बहुत ज्यादा किंवदंती की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, कुछ, आप दुश्मन पर और अधिक नुकसान पहुंचाने में मदद करेंगे।
  • Thalnos। पौराणिक कम लागत वाली माने में से एक, यह कार्ड 1 जादुई क्षति देता है। इतना ही नहीं, उनके मौत के खूनी आपको एक कार्ड आकर्षित करने की अनुमति देंगे।
  • Al`Akir। अल`किर शमन की एक महान विशिष्टता है। वह पवन का रोष है, जो आपको दो बार हमला करने की अनुमति देता है। इस तथ्य का जिक्र नहीं करने के लिए कि इसमें भी प्रार्थना, दैवीय ढाल और प्रभार है? ये रहा। एक तख्तापलट के रूप में उपयोग करने के लिए बिल्कुल सही!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com