कैसे एक चुड़ैल हो

चुड़ैलों, उड़ान झाड़ियों और सामान्य मंत्र के बारे में भूल जाओ: चुड़ैलों के बारे में कई गलत सूचनाएं हैं जादू टोना एक जटिल और व्यक्तिगत अभ्यास है, लोकप्रिय जादू को लागू करने का एक तरीका है, और इसमें प्रकृति का गहन ज्ञान, आध्यात्मिक दुनिया और खुद को शामिल किया गया है। यदि आप अच्छी तरह तैयार हैं और एक ही समय में पारंपरिक मान्यताओं से असंतुष्ट हैं, तो इस विषय के बारे में अधिक जानने के लिए आप जिस समाधान की तलाश कर रहे हैं वह हो सकता है। जादू टोना एक अभ्यास है जो जीवन भर रहता है।

कदम

भाग 1

जादू टोना के बारे में पूछताछ
छवि बनो एक चुड़ैल कदम 1.jpeg
1
विभिन्न जादुई परंपराओं के बारे में जानने के लिए सब कुछ जानें जादू टोना या जादू का कोई सामान्य स्कूल नहीं है, और इसका मतलब यह है कि नौसिखियों और आम लोगों को अक्सर नकली से क्या सच है में अंतर करने में कठिनाई होती है। एक चुड़ैल बनना एक बहुत ही निजी यात्रा है जिसमें बहुत सारे अनुसंधान, प्रतिबद्धता और अध्ययन शामिल हैं। आपकी रुचियों के आधार पर, कुछ विद्यालय विचार और परंपराओं को दूसरों की तुलना में अधिक उपयुक्त हो सकता है यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • विस्का और जादू टोना "ग्रीन": वे संयुक्त राज्य में बहुत लोकप्रिय हैं। उनका अध्ययन अवधारणा पर केन्द्रित है गिया की, प्रकृति पर आधारित ध्यान और जादू पर पहले विस्कान एक उन्नीसवीं सदी के ब्रिटिश जादू छात्र जेराल्ड गार्डनर के अनुयायी थे, जिनके विचार और काम अर्द्धशतक में प्रसिद्ध हो गए थे। यदि आपके पास क्रिस्टल में बहुत रुचि है, जड़ी-बूटियों, अनुष्ठानों और आवश्यक तेलों के उपयोग, तो इस प्रकार की जादुई आप के लिए हो सकती है।
  • नव-मूर्तिपूजकता और ड्रूइडिज्म: अन्य सभी पैतृक जादू टोकरों के साथ, ये इतिहास और परंपरा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, यह प्रथा अनुष्ठान के माध्यम से मौसम के उत्तराधिकार के बाद होती है। यदि आप जाति के मूल के पीछे वापस जाना चाहते हैं "परंपरागत", यह शैली आपके लिए उपयुक्त हो सकती है
  • गूढ़ और क्षेत्रीय जादू टोना: हम सैनटरिया, स्ट्र्रेगरिया, दीथगृहों, फार्माकोस को याद करते हैं। ये परंपरा और स्थानीय संस्कृति से संबंधित प्रथाओं हैं। यदि आपके पास उस स्थान के साथ एक मजबूत संबंध है जहां आप बड़े हुए, तो उस पर कुछ शोध करें।
  • एक व्हाइट व्हाट स्टेप 2. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    विभिन्न कहानियों और परंपराओं के बारे में बहुत कुछ पढ़ें। एक नौसिखिया डायन जल्दी से सीखना चाहिए कि प्रत्येक निपुण व्यवहार अलग तरीके से है कोई भी नहीं है "बाइबिल" जादुई कौशल के, चुड़ैलों के लिए कोई दिशा-निर्देश या कानून और सिद्धांतों का सेट नहीं है जो भी इकाई / व्यक्ति होने का दावा करता है, वह नकली है। आपका अभ्यास केवल तुम्हारा है और कोई नहीं, इसलिए हर एक का मूल्यांकन करने के लिए महत्वपूर्ण है "विशेषज्ञ" थोड़ा महत्वपूर्ण अर्थ के साथ आप कुछ क्लासिक्स पढ़ सकते हैं, लेकिन आपको अपनी सोच के अनुसार उन्हें विस्तृत करना होगा और अभ्यास के अनुसार उनकी व्याख्या करना चाहिए। यहाँ कुछ पढ़ रहे हैं "क्लासिक":
  • एलेस्टर क्रोली
  • द ओक्यूल्ट: ए हिस्ट्री कॉलिन विल्सन द्वारा
  • मल्लियस मलिहाइपरम, जादू टोना पर एक प्राचीन पुस्तक
  • जादूगर की पूरी पुस्तक रेमंड बकलैंड द्वारा
  • जादू टोना और मनोविज्ञान मोंटेग समर्स का
  • गेराल्ड गार्डनर, डोरेन वैलेन्टे और स्कॉट कनिंघम द्वारा लिखे गए कुछ वाइकन ग्रंथों को पढ़ें
  • निगेल जैक्सन, निगेल पैनीक, कार्लो गिन्ज़बर्ग, रॉबिन आर्टिसन, जेम्मा गैरी और एंड्रयू चिंबी के पास सभी पारंपरिक जादू टोना पर एक विशाल साहित्यिक उत्पादन है।
  • छवि एक विच चरण 3.jpeg हो शीर्षक
    3
    अपने निजी अभ्यास के लक्ष्यों को निर्धारित करें यह कभी दोहराया नहीं जाएगा: जादूगरण एक निजी यात्रा है इसका अभ्यास करने का कोई भी तरीका नहीं है यह जानने के लिए जरूरी है कि आप क्या कर सकते हैं और क्या करना चाहिए, और लिख सकते हैं कि आपके लक्ष्य क्या हैं। यह एक डायरी रखने में मदद कर सकता है, वह लिखिए जिसे आप तलाशने की आशा करते हैं और आप क्या खोजना चाहते हैं। यहां कुछ सवाल हैं जो आप पूछ सकते हैं और आपको आरंभ करने के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में की आवश्यकता होगी - जवाब खोजने का कार्य आपके ऊपर है:
  • आप जादू टोना से क्या चाहते हैं?
  • क्या प्रकार के मंत्र सफल होने की उम्मीद करते हैं?
  • तुम एक चुड़ैल होने से क्या सीखना चाहते हो?
  • आप कैसे आशा करते हैं कि जादूगर बदलता है या आपके जीवन में सुधार करता है?
  • एक व्हाइट व्हाट स्टेप 4. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    4
    बकवास पर ध्यान दें पेड ट्यूटोरियल और ऑनलाइन तरीकों से सावधान रहें एक जादुई अभ्यास का विकास करना कुछ नहीं है, जिसे आप कुछ साइट पर केवल 39.95 यूरो के लिए 25 सरल चरणों में पढ़ सकते हैं। जादू-टोना का लिखित और पैकेज किए गए नियमों के शिक्षण के साथ कुछ नहीं करना है जो आपको क्रम में पालन करना है। यह स्वयं की खोज के लिए एक निजी यात्रा है, यह एक आध्यात्मिक काम है पता है कि काम लंबे और चुनौतीपूर्ण होगा, आप जादू के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं।
  • का अर्थ "एक चुड़ैल हो" और का "जादुई अभ्यास करने के लिए" आपके वार्ताकार के आधार पर काफी बदलेगा। सभी जानकारी और प्रतिज्ञान को गंभीर रूप से शामिल करने की कोशिश करें - यदि अन्य चुड़ैलों आपको किसी विशेष अभ्यास से पढ़ने या असहमत करने में मदद नहीं करना चाहते हैं या आपको विशेष रूप से शक्तिशाली मिलते हैं, तो अन्य चुड़ैलों की ओर मुड़ें। उन चिकित्सकों के समूह का पता लगाएं जो कुछ विचारों पर सहमत होते हैं और उन लोगों को नज़रअंदाज़ करते हैं जो उन्हें साझा नहीं करते हैं।
  • भाग 2

    लॉन्च करें और मंत्र का उपयोग करें
    छवि एक विच का चरण 5.jpeg
    1
    आवश्यक उपकरण प्राप्त करें मंत्र कास्टिंग और जादू का अभ्यास शुरू करने के लिए, बुनियादी उपकरण प्राप्त करना अच्छा है। मुट्ठी टोपी और फ्लाइंग झाड़ू आवश्यक नहीं हैं हर चुड़ैल को विशेष मंत्र को लागू करने के लिए अलग-अलग वस्तुओं की जरूरत होती है, लेकिन मूल लोग अधिक या कम सार्वभौमिक हैं।
    • अपनी छड़ी चुनें यह उपकरण चुना गया है क्योंकि इसमें चुड़ैल के साथ एक विशेष संबंध है। यह मूल रूप से खोजने और छड़ी लेने का मामला है, लेकिन वास्तव में बहुत अधिक है जंगल में चलने के लिए लंबे समय तक व्यय करें, जो आपके लिए अच्छा है, जिसके साथ आप जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। आपको पता चल जाएगा कि जब आप इसे ढूंढते हैं तो यह सही है।
    • कास्टिंग मंत्र के लिए मोर्टार और मूसल भी अपरिहार्य हैं। वे शानदार औषधि के जड़ी बूटियों और अन्य अवयवों को मिश्रण करने के लिए उपयोग किया जाता है आप उन्हें घर की दुकानों में पा सकते हैं
    • Erbe। चुड़ैल हेज़ेल, आर्टेमेसिया, ऋषि, लैवेंडर और कई अन्य लोगों को आमतौर पर चुड़ैलों द्वारा उपयोग किया जाता है। एल `"जादुई जड़ी-बूटियों का विश्वकोश" स्कॉट कनिंघम द्वारा एक नौसिखिए के लिए एक आवश्यक मार्गदर्शक है आप विभिन्न सामान्य जड़ी-बूटियों की शक्ति और उपयोगों के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं और उन्हें कैसे सीख सकते हैं।
    • नमक और तारपीन वे पवित्र करने के लिए और मंत्र को सुरक्षित रखने के लिए उपयोग किया जाता है, और दोनों आत्मा दुनिया के खिलाफ बहुत व्यापक बाधा हैं जब आप अपने उपकरणों को ऊर्जा के साथ टर्पेन्टाइन का उपयोग करते हैं और नमक के एक चक्र के अंदर रहते हैं तो आप सुरक्षित रख सकते हैं।
  • छवि एक विच का शीर्षक 6
    2
    अपने जादू बिजली उपकरण अपलोड करें शक्कर, क्रिस्टल और मजबूत मानसिक प्रथाओं में शामिल सभी उपकरण को एक जादू कास्टिंग के पहले और बाद में अच्छी तरह से साफ किया जाना चाहिए। एक अच्छी चुड़ैल अपने उपकरण के अनुरूप है, उन्हें चार्ज और नकारात्मक ऊर्जा से मुक्त रखता है। औजारों को शुद्ध करने के लिए अपने अभ्यास की तकनीकों और परंपराओं का उपयोग करें।
  • प्रत्येक परंपरा में इस कार्य के लिए अलग-अलग तकनीकें होती हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, कई चुड़ैलों ने चाँद को लोड करने और छानों को शुद्ध करने के लिए उपयोग किया है, जिससे चांदनी के नीचे पूरी रात को पत्थर छोड़कर उसे अवशोषित किया जा सकता है। तारपीन के साथ छड़ी को मिटाएं: यह किसी भी बुरी ऊर्जा से उपकरणों को साफ और शुद्ध करने के लिए एक व्यापक तकनीक है।
  • छवि एक विच का चरण 7
    3
    उस क्षेत्र को साफ करें जहां "काम"। मंत्र और हलकों को डाली जाने की ज़रूरत नहीं है और आधी रात में एक अंधेरे लकड़ी में बनाई गई है। आपके कमरे के आराम में भी कई जादुई अनुष्ठानों को समान रूप से प्रभावी रूप से लागू किया जा सकता है। एक सुरक्षित जगह चुनें जहां आप शांत और शांतिपूर्ण रह सकते हैं। सुनिश्चित करें कि कोई भी आपको अनुष्ठान को पूरा करने के लिए आवश्यक रूप में तब तक रुकावट न करे।
  • अभ्यास के अनुसार कई मिनटों का ध्यान रखें उस प्रार्थना की प्रार्थना करें जिसमें आप बुरी आत्माओं, नकारात्मक ऊर्जा निकालें और साथ ही सकारात्मक लोगों को और प्रकाश का आह्वान करें। आप जिस कार्य को तैयार करना चाहते हैं उस पर ध्यान दें
  • मोमबत्तियों को प्रकाश डालें और समारोह में आवश्यक सभी वस्तुओं को तैयार करें। यदि अन्य लोग उपस्थित हैं, एक साथ मिलकर, हाथ पकड़ो और शुद्धिकरण की प्रार्थना एक साथ करें। एक इकाई बनें
  • छवि एक व्हाइच स्टेप 8. जेपीईजी शीर्षक
    4
    सुरक्षा के एक चक्र को फेंक दें प्रत्येक जादुई परंपरा एक मंडली बनाने के लिए विभिन्न वस्तुओं और विधियों का उपयोग करती है, लेकिन यदि आप मोमबत्तियां, पत्थर, चाक लाइनों या लाठी का उपयोग करते हैं, तो महत्वपूर्ण नहीं है, इसका मतलब क्या है जिसका आप चक्र को लोड करते हैं यह एक शारीरिक या मानसिक अवरोध है जो आपको अपने स्थान में सुरक्षित रखता है, जिससे आप देवताओं के संपर्क में रह सकते हैं, अनुष्ठान करने के लिए आवश्यक शक्तियों और ऊर्जा के साथ।
  • कई परंपराओं के अनुसार, मंडल में मुख्य बिंदुओं (उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम) में मोमबत्तियां रखनी चाहिए। यह भी एक अच्छा विचार है कि प्रत्येक प्राकृतिक तत्व को सर्कल के भीतर प्रस्तुत किया जाए: पृथ्वी का एक मुट्ठी, एक गिलास पानी, मोमबत्ती की आग और इसी तरह



  • छवि एक वाइच चरण 9 नामक
    5
    जादू कास्ट करें देवताओं और तत्वों में आपका स्वागत है कि आप अपने संस्कार के प्रयोजन के बारे में जोर-जोर से घोषणा कर रहे हैं। विशिष्ट प्रार्थनाओं या आविष्कारों को पढ़ना चाहिए, इस समय वर्तनी शुरू की जानी चाहिए। ऑनलाइन आप आम मंत्र की पूरी सूची पा सकते हैं
  • इकट्ठा और जारी ऊर्जा आप जारी कर रहे हैं। वर्तनी का उद्देश्य सर्कल को एक चैनल बनाने के लिए है जिसके माध्यम से आप ऊर्जा और आत्माओं के अदृश्य विश्व के संपर्क में आते हैं। आपको कनेक्ट करना होगा और उन्हें हमेशा सुरक्षित रखना होगा
  • एक व्यू वाला कदम 10.jpeg शीर्षक वाली छवि
    6
    समारोह को सुरक्षित रूप से बंद करें समारोह में भाग लेने के लिए ईश्वर का शुक्र है। जादू की शुरुआत करने में आपकी मदद करने और समर्थन करने के तत्वों का धन्यवाद। अपने पारंपरिक अनुष्ठान के आधार पर, सर्कल को बंद या खोलें
  • Wiccan अभ्यास प्रदान करता है जो के रूप में संदर्भित किया जाता है तीन के कानून: "ये आठ शब्द बनाएं: जो भी आप चाहते हैं वह तब तक करें, जब तक किसी को कोई नुकसान न हो"। तीन का कानून यह बताता है कि आपके सभी कार्य तीन गुना अधिक मजबूत होंगे। इसलिए बुद्धिमान हो और अपने कार्यों और दूसरों पर उनके प्रभाव के बारे में सोचें।
  • भाग 3

    अपनी तकनीक का विकास करना
    एक व्यंग वाला कदम 11.jpeg शीर्षक वाली छवि
    1
    एक गाइड खोजें यह देखते हुए कि एक नौसिखिए के लिए जादू के दृष्टिकोण भारी हो सकता है, कुछ को खोजने के लिए महत्वपूर्ण है "सहयोगियों" विशेषज्ञ जो आपको जादूगरों की दुनिया में शुरू करते हैं और आपकी सहायता करते हैं अन्य चुड़ैलों के साथ संपर्क में रहें, जो इस अस्पष्ट कला के अपने ट्यूटर्स बन सकते हैं, जो आपको कुछ इनवोकेशन पढ़ने और दिखाने के लिए सलाह देते हैं।
    • कभी अपने अनुभव के बारे में अपने गाइड के लिए झूठ नहीं है यदि आप कड़ाही से जादू की छड़ी को अलग नहीं करते हैं, तो एक विशेषज्ञ चुड़ैल बनने का नाटक करने की कोशिश मत करो। अन्य लोग आपके लिए सम्मान खो देंगे और वे इसे समझेंगे। अपने ज्ञान के बारे में ईमानदार होना और खुद को जानने के लिए उपलब्ध होना बेहतर है
  • एक व्यंग वाला कदम 12.jpeg छवि शीर्षक
    2
    छाया की अपनी पुस्तक प्राप्त करें जब आप जादूगरों की दुनिया में प्रवेश करते हैं, तो आपकी खुद की छाया की शुरुआत करने के लिए यह अच्छी बात है बकरी के खून के साथ दाग वाले पुराने चमड़े की एक किताब की ज़रूरत नहीं है, एक सामान्य नोटबुक ठीक है। इसे सजाने जैसा कि आप एक व्यक्तिगत डायरी के साथ करेंगे, चित्रों के साथ जो आपको शक्तिशाली, प्रेरणादायक या चुड़ैल बुद्धि से भरा होता है नोटबुक का उपयोग अपने मंत्र और अपनी टिप्पणियों को लिखने के लिए करते हैं, जैसा कि आप पढ़ते हैं, पढ़ते हैं और अपना शोध करते हैं।
  • एक व्हाट व्हाट स्टेप 13. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3
    एक वेदी बनाएं यह 12 वीं सदी के रहस्यवादी (हालांकि यह शानदार होगा) की एक सफेद खोपड़ी के साथ विस्तृत या सजाया जाना नहीं है। एक वेदी केवल जादू टोना का अभ्यास करने का स्थान है। इसमें उन सभी व्यक्तिगत वस्तुओं से ऊपर होना चाहिए जो आपको प्रेरणा देते हैं और जो अभ्यास के लिए आवश्यक हैं। इसका मतलब है कि आप क्रिस्टल, पत्थर, जड़ी बूटी, चित्र और सब कुछ जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं डाल सकते हैं। अपनी वस्तुओं के साथ वेदी सजाने
  • यदि आप एक हरे रंग की चुड़ैल, या वाइकन हैं, तो कुछ लॉरेल, कुछ फूल, कुछ सूखे जड़ी-बूटियों और अन्य प्राकृतिक तत्वों को लगाने का एक अच्छा विचार हो सकता है। कुछ पत्थरों का पता लगाएं जो आपको कुछ बताए, कुछ अजीब गोले या ताकत और सुंदरता से भरा अन्य वस्तुओं।
  • यदि आप एक ड्र्यूड या दूसरी प्रकार की पारंपरिक चुड़ैल हैं, तो आप अपने परिवार के बहुत से फोटो, अपने पूर्वजों को रख सकते हैं। अगर आपके पास कोई नहीं है, तो बहुत पुरानी वस्तुएं, प्रथम विश्व युद्ध के सैनिकों की तस्वीरें, एक पुरानी जेब घड़ी और अन्य चीजें जो आपको अतीत की याद दिलाती हैं और आपको इसके संपर्क में डालती हैं।
  • छवि एक वाइच चरण 14.jpeg रहें
    4
    तालों का पालन करें, मौसम के बाद। चुड़ैलों मौसम के परिवर्तन और संक्रमण चरणों के साथ सद्भाव में होना चाहिए। चंद्रमा के चरणों के साथ अपने लय को समायोजित करें और उन पर आधारित अपने मंत्र को डालें, विषुव और अन्य महत्वपूर्ण सूक्ष्म परिवर्तन ग्रहों को कैसे आगे बढ़ने के लिए जानने के लिए एक ज्योतिषीय कैलेंडर प्राप्त करें मौसम बदलने के साथ सावधान रहें और आपका शरीर, आपके दिमाग और आपकी भावनाओं का जवाब कैसे होगा
  • एक विच का शीर्षक शीर्षक छवि 15
    5
    जादुई वस्तुओं को इकट्ठा करना जारी रखें। आपकी छाया पुस्तक मंत्र के साथ बढ़ती है, आप भी वेदी और अपनी कोठरी विकसित करना चाहिए जड़ी-बूटियों और शक्तिशाली तेलों को ले लीजिए उनका प्रयोग करें और उनके विशिष्ट उद्देश्यों को सीखें। कीमती पत्थरों और क्रिस्टल ले लीजिए, उन्हें अपने चुड़ैल अभ्यास से कैसे कनेक्ट किया जाए, यह जानने के लिए उनके साथ ध्यान करें।
  • जड़ी-बूटियों और पत्थरों को खरीदा जा सकता है, लेकिन जड़ी-बूटियों को इकट्ठा और सूखने के लिए जंगली में उन्हें कैसे ढूंढना सीखना हमेशा बेहतर होता है प्रकृति के साथ अपनी जादुई अभ्यास को जोड़ने से हमेशा एक अच्छी बात है स्थानीय जड़ी-बूटियों के लिए एक गाइड प्राप्त करें और उन्हें ढूंढने और इकट्ठा करने के लिए अक्सर बाहर जाएं। पत्थरों को खोजने के लिए नदियों के किनारों पर चलना
  • टिप्स

    • यदि आप चुड़ैल या एक विस्को बनने में रुचि रखते हैं, तो किसी भी निर्णय लेने से पहले एक अनुभवी व्यक्ति से बात करें Witchvox.com वेबसाइट पर जाएं - यह फेसबुक के समान है, लेकिन पूंजीपतियों के उद्देश्य से है। यह चुड़ैलों के समूह का पता लगाने के लिए भी उपयोगी है।
    • अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें यदि आपको लगता है कि यह सही है, तो ऐसा करें, अन्यथा ऐसा मत करो आपका अंतर्ज्ञान आपके सबसे शक्तिशाली साधन है
    • याद रखें कि विस्को और जादूगर एक ही बात नहीं है कुछ विपरीत तर्क देते हैं, लेकिन आम तौर पर सोचता है कि विस्का एक धर्म है, जबकि जालसाज़ी एक कौशल है जादू टोना विभिन्न धर्मों में इस्तेमाल किया जा सकता है और विभिन्न संदर्भों में प्रकट होता है।
    • नए युग के वादे पर ध्यान दें दर्जनों लिखित ग्रंथों के साथ प्रमुख लेखकों को आधिकारिक लग सकता है, लेकिन अक्सर उनकी जानकारी पर्याप्त रूप से सत्यापित नहीं होती है। ऐसा क्यों होता है? क्योंकि कुछ किताबें दूसरों की तुलना में बेहतर बिक्री करती हैं आपके द्वारा पढ़ी गई हर पुस्तक को फ़िल्टर करना सीखें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, अन्यथा आप गंभीरता से खुद को चोट पहुंचा सकते हैं जादू या अन्य जादुई कलाओं के साथ अपने आप को या दूसरों को नुकसान नहीं पहुंचाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com