टोना का अभ्यास कैसे करें

शब्द के आधुनिक अर्थ में जादू टोने, जादू के अभ्यास का वर्णन करने के एक सामान्य शब्द, विशेष रूप से एक है कि खुद को, पृथ्वी और जीववादी आत्माओं के बजाय स्वर्गदूतों, राक्षसों और अन्य अलौकिक संस्थाओं पर केंद्रित है। मूल लेख जानने के लिए इस आलेख को पढ़ें, जिससे आपको जादू टोना शुरू करने की अनुमति मिलेगी।

कदम

भाग 1

बुनियादी कार्य
छवि शीर्षक 155016 1
1
इस गाइड का उद्देश्य पकड़ो जादू-टोना ("विस्का") के लिए सबसे प्रसिद्ध नव-बुतपरस्त दृष्टिकोण दुनिया में एकमात्र ऐसा नहीं है। कई जादुई परंपराएं हैं जिन्हें "जादू टोना" माना जा सकता है, जो उद्देश्य, उत्पत्ति और परिप्रेक्ष्य के संदर्भ में काफी हद तक बदलता है। हालांकि, क्योंकि सभी या लगभग इन परंपराओं को कवर एक लेख बहुत जटिल होगा, यह गाइड केवल आधुनिक Wiccan जादू टोना की परंपरा पर ध्यान केंद्रित करेगा।
  • छवि शीर्षक 155016 2
    2
    Wicca पर शोध करो विकका पश्चिमी यूरोप में बुतपरस्ती के सिद्धांतों के आधार पर एक आधुनिक धर्म है, जिसमें मौलिक कोर के रूप में जादू टोना शामिल है Wicca जादू टोना एंग्लो-सैक्सन दुनिया में जादू टोना का सबसे लोकप्रिय रूप है Wiccans एक समूह से संबंधित हो सकते हैं, जैसे एक भाईचारे या एक coven, या वे स्वतंत्र रूप से या बहुत स्वतंत्र गठबंधन में काम कर सकते हैं।
  • Wiccan विश्वासों एक अर्थ में व्यवसायी व्यवसायी से भिन्न है, लेकिन सभी बुनियादी अवधारणाओं का हिस्सा: पांच तत्वों (पृथ्वी, वायु, अग्नि, जल और आत्मा) से बना एक प्रणाली - शैलियों और भूमिकाओं के बीच एक स्पष्ट विभाजन है, जबकि बनाने का प्रतिनिधित्व किया दो देवताओं द्वारा, चंद्रमा की देवी और भगवान सींग वाले और अनुष्ठान तत्वों है कि टैरो कार्ड के डेक के 4 बीज को प्रतिबिंबित का उपयोग, कप या कंघी बनानेवाले की रेती, छड़ी, चाकू और / या कटार और पेंटाग्राम अर्थात्।
  • जादू टोना सिर्फ विक्केन होने का एक हिस्सा है अधिकांश धर्म प्रकृति, उसके चक्रों और व्यक्तियों के बीच मतभेदों को स्वीकार करने और स्वीकार करने पर आधारित है। मौसमी त्यौहार, जिसे सब्बाट कहते हैं, और संरचित धार्मिक अभ्यास, विस्को के मुख्य भाग हैं। आपको Wiccan टोना का अभ्यास करने के लिए एक Wiccan नहीं है, लेकिन इन दो चीजें कसकर जुड़े हुए हैं।
  • छवि शीर्षक 155016 3
    3
    Wicca को उस तरह से दर्ज करें, जो आपके लिए उपयुक्त है। आप कौन पूछते हैं, Wicca की शुरुआत बनने पर निर्भर करता है या तो व्यक्तिगत इच्छा की बात है, या एक समारोह में एक "coven" या औपचारिक समूह के माध्यम से एक परिचय। यह धर्म की जवान उम्र को दर्शाता है, और "वास्तविक" वाक्केन होने का क्या मतलब है इस बारे में आपत्तियों और विसंगतियों की पूरी श्रृंखला दर्शाती है हालांकि, यह यह भी दिखाता है कि प्रत्येक Wiccan व्यक्तिगत शक्ति, जिम्मेदारी और स्वतंत्र इच्छा के विचार को कैसे समझता है चुनें कि आप क्या सोचते हैं आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है
  • छवि शीर्षक 155016 4
    4
    जादुई विचारों के स्कूलों में अध्ययन टोना जादू की प्रथा है चूंकि जादू अध्ययन का एक बहुत ही निजी क्षेत्र है, इस पर विचार करने के कई पहलू हैं: यह कैसे काम करता है, कहां से आता है, इसका क्या मतलब है। किसी भी अनुशासन की तरह, जादू के क्षेत्र में एक नौसिखिए कम से कम अलग-अलग राय और दृष्टिकोणों की गड़बड़ी होनी चाहिए।
  • Wiccans का मानना ​​है कि जादू दुनिया पर व्यक्तिगत इच्छा को लागू करने का परिणाम है, उचित रहस्यवादी चैनलों के माध्यम से मजबूत और प्रक्षेपित। इसमें शक्तिशाली आत्माओं, जैसे कि परमेश्वर या देवी या चार तत्वों और चार दिशाओं के गार्जियन आत्माओं की सहायता से शामिल हो सकते हैं - इसमें व्यवसायी स्वयं को सत्ता में जमा करने या खेती करने के लिए एक अनुष्ठान भी शामिल हो सकता है संभव के रूप में प्रभावी रूप से एक वर्तनी विकसित करने के लिए विभिन्न प्रतीकात्मक अवधारणाओं और सामग्रियां महत्वपूर्ण हैं।
  • एलीस्टर क्रॉली से जुड़ी जादुई परंपरा का तर्क है कि जादू, जो कि अलौकिक शक्तियों के साथ संपर्क में व्यवसायी को डाल सकता है, यह अनिवार्य रूप से स्वयं अनुशासन और मानसिक कठोरता में एक व्यायाम है। गहरी एकाग्रता, ध्यान केंद्रित करने और किसी के विचारों पर नियंत्रण प्रभावशाली मंत्र को काटने के लिए आवश्यक निजी शक्ति पैदा करने में महत्वपूर्ण घटक हैं।
  • कई मनोवैज्ञानिक स्वयं को वैधता के एक रूप के रूप में जादू देखते हैं जो सकारात्मक सोच की शक्ति की व्याख्या करने का एक और तरीका है। जादू प्रभाव, जो लोग इसे अभ्यास से महसूस कर रहे हैं क्योंकि जादू टोना का अभ्यास करने का कार्य देख सकते हैं और अवसरों कि अन्यथा खो दिया होता जब्त करने के लिए, इस प्रकार स्वयं avverante भविष्यवाणी का एक प्रकार बनाने के लिए उसे तैयार करता है। इन लोगों को तो व्याख्या के इस मॉडल के अनुसार अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए उन्हें एक लचीला दृष्टिकोण को बनाए रखने और फिर जादू का सबसे बड़ा लाभ उठा जबकि पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हैं,।
  • कई लोकप्रिय परंपराओं में, जादू की शक्ति चुड़ैल के साथ मेल नहीं खाती, यदि नहीं तो साधारण उद्देश्य के लिए। ऊर्जा जो प्रभावशाली वर्तनी बनाता है वह आत्माओं, मौलिक शक्तियों, और अन्य अस्थिर संस्थाओं की है। इस मामले में, चुड़ैल का काम पर्याप्त शक्ति को आकर्षित करना है ताकि जादू प्रभावी हो, जिससे लक्ष्य के लिए सबसे उपयुक्त सहायता का चयन सुनिश्चित हो और मानव आयाम में बहुत से जादुई ताकतों को आकर्षित करने से बचा जा सके।
  • जादू अराजकता से जुड़ा हुआ एक हाल ही में और नहीं बल्कि लोकप्रिय सिद्धांत है कि कहा गया है कि इस लेख में सूचीबद्ध नहीं उन सहित किसी भी जादू प्रणाली, एक समय में प्रभावी हो सकता है जब जो लोग उनका अभ्यास अपनी खुद की सत्ता में विश्वास है। अराजकता के जादू के अनुसार, "सच" या "सही" पथ को चुनने के लिए इस तरह से जादू टोना का अभ्यास करना अधिक महत्वपूर्ण है।
  • भाग 2

    जादू टोना का अभ्यास
    छवि शीर्षक 155016 5
    1
    अध्ययन और विशेषज्ञ यद्यपि यह शब्द के सख्त अर्थ में विज्ञान नहीं है, लेकिन जादू टोना का अभ्यास करने के लिए पूर्ण समर्पण, जुनून, ज्ञान और समझ की आवश्यकता होती है। कई चिकित्सकों को लगता है कि वे दूसरों की तुलना में कुछ क्षेत्रों में अधिक शक्तिशाली हैं, और वे समय के साथ विशेषज्ञ बन जाते हैं, क्योंकि वे इस विशिष्ट परियोजना को गहरा और प्रथा करते रहते हैं। चुड़ैल या जादूगर के शिक्षु के अध्ययन के कई क्षेत्र हैं, क्योंकि कई विषय हैं, लेकिन कुछ सामान्य क्षेत्र हैं जो आपको आकर्षित कर सकते हैं:
    • विस्का रस्म जादू. जादू की तरह आम तौर पर Wiccan के बहुमत द्वारा अभ्यास एक विशुद्ध रूप से अनुष्ठान जादू, विशेष ज्यामितीय आकार और उपकरणों (विशेष रूप से पेंटाग्राम) जो प्रत्येक पारित होने के लिए शक्ति और अर्थ दे के साथ है।
    • अनुष्ठान जादू बहुत लचीला है - इस क्षेत्र में कुशल चुड़ैल (या जादूगर) व्यावहारिक रूप से प्रत्येक जादू को अधिक प्रभावी बना सकता है, जिसमें अनुष्ठान के तत्वों से संबंधित प्रतीकों की व्यापक समझ होती है और उनका उपयोग उनके फायदे में होता है
    • पुरुषों, प्रकृति और दिव्य के बीच के रिश्ते पर लगातार प्रतिबिंब जादुई अनुष्ठानों को पूरा करने के लिए एक अनिवार्य आवश्यकता है और आंतरिक शांति, विचार की स्पष्टता और चरित्र की एक असाधारण शक्ति भी ला सकता है।
    • विक्कन जादू को अक्सर पांच प्रकार के समूहों में विभाजित किया जाता है क्योंकि विक्कन्स के लिए नंबर पांच बहुत शक्तिशाली है। यदि आप इन प्रकारों के लिए दस अलग-अलग Wiccan संगठनों से पूछते हैं, तो आपको 10 अलग-अलग उत्तर मिलेगा। इस गाइड में कम से कम सभी संभावित उत्तरों शामिल नहीं हैं, इसलिए यदि आप उनके दृष्टिकोण को जानना चाहते हैं, तो अपने coven से पूछें।
    • पौधे, मिट्टी और पृथ्वी जादू. तथाकथित "हरी डायन" या "डायन देश" केवल पोशन, उपचार और अन्य शक्तिशाली पदार्थ पौधों का उपयोग कर तैयार करने के लिए सीख नहीं, लेकिन यह भी जन्म, मृत्यु और पुनर्जन्म के चक्र की एक गहरी समझ विकसित करता है। ये चुड़ैलों सुरक्षात्मक जादू की ओर उन्मुख हैं, बुरी किस्मत से बचने के लिए इसे प्रकृति से निकालते हैं।
    • इस प्रकार के जादू का अध्ययन करने से आप समझ सकते हैं कि आपके आसपास क्या है, अपने हरे रंग की अंगूठे को विकसित करें और अन्य शक्तियां खेती करें जो आपके जीवन और घर के लिए व्यावहारिक लाभ प्रदान करती हैं।
    • शैमानिक जादू. यद्यपि Wiccan परंपरा से सख्ती से जुड़ा नहीं है, शमनवाद व्यापक रूप से चुड़ैलों द्वारा प्रचलित है, और पूरे विश्व में विभिन्न लोकप्रिय धर्मों के लोग भी हैं। शमनवाद की मूल अवधारणा यह है कि इस दुनिया में प्रकृति में मौजूद हर चीज की अपनी भावना है, एक विश्वास जिसे जीववाद भी कहा जाता है आत्मा की दुनिया, या "सूक्ष्म विमान" का दौरा सीखने से, एक जादूगर इन आत्माओं के साथ संवाद कर सकता है और इस आयाम में उनकी मदद कर सकता है।
    • अनुभवी shamans अपने आध्यात्मिक मार्गदर्शन के साथ एक मजबूत संपर्क विकसित कर सकते हैं, और इस तरह से "पढ़ें" लोगों को सक्षम और उनके कार्यों की उम्मीद कर सकते हैं, वे भी शक्तिशाली सहयोगी आत्माओं के साथ संबंधों की स्थापना के द्वारा अटकल करने की शक्तियां हासिल करते हैं।
    • "जादू टोना" की भाषा में, shamans अक्सर "एंगुइरी" (लैटिन शब्द से अर्थ नबी, आध्यात्मिक गाइड) या "पुल witches" (भावना दुनिया के यात्रियों) से कहा जाता है। यहां तक ​​कि जो लोग रहस्यमय प्राणी के साथ संवाद करने का प्रयास करते हैं, जिनके पास इस आयाम में समान प्रतिनिधित्व नहीं है, जैसे परियों या कल्पित बौने, एक प्रकार का जादू है
    • अन्य रूप जादू टोना का चूँकि जादू टोना अक्सर गुप्त में किया जाता है, वहाँ कई चुड़ैलों जो पहले से ही वर्णित श्रेणियों में शामिल नहीं हैं इन सभी दृष्टिकोणों को एक ही समर्पण और सबसे प्रसिद्ध और सामान्यतः अभ्यास वाले की भावना की आवश्यकता होती है। ज्ञान के लिए प्यास और समझने की ज़रूरत है कि विश्व कैसे काम करता है, किसी भी प्रकार के जादू टोले को विकसित करने के लिए शुरुआती बिंदु है। कम आम चुड़ैल प्रकारों में से कुछ हैं:
    • पारिवारिक चुड़ैलों, जो एक परिवार की परंपरा का अभ्यास करते हैं, जिनमें से केवल परिवार खुद को जानते हैं
    • चुड़ैलों "उदार", जो सब कुछ का अध्ययन करते हैं और एक सामान्य और गैर-विशिष्ट ज्ञान रखते हैं
    • एकमात्र चुड़ैलों, जो अपने तरीके से जादू-टोना और अध्ययन के अपने दृष्टिकोण को विकसित करते हैं, मानक प्रथाओं और अनुष्ठानों पर निर्भर किए बिना।
  • छवि शीर्षक 155016 6
    2
    अनुष्ठान और समारोह में लगे कैसे और क्यों जादू टोने का काम करता है, या किसी अन्य के बजाय एक जादुई क्षेत्र में आपकी रूचि पर आपकी राय के बावजूद, यह इस तथ्य को नहीं बदलेगा कि मानव जाति उस चीज़ को शक्ति और महत्व देता है जो इसे पूजा करता है, ऊपर उठता है और जीवन के अलग करता है हर दिन इसका मतलब यह है कि जितना अधिक आप शक्तिशाली और विशेष के रूप में टोना का इलाज करते हैं, उतना ही यह आपके जीवन को प्रभावित करेगा।
  • एक साझा फ्रेम में अपनी व्यक्तिगत व्याख्या बढ़ाएं कई धर्मों के विपरीत, एक प्रचलित विचार के लिए पूर्ण और कुल प्रस्तुत करने का विचार Wiccan मानसिकता का हिस्सा नहीं है यदि आप एक Wiccan समूह के सदस्य के रूप में जादू टोकर व्यवहार करते हैं, तो याद रखें कि अनुष्ठान और मंत्र आपकी व्यक्तिगत शक्ति से अधिक संबंधित हैं क्योंकि वे उच्च शक्तियों के साथ जुड़ने की सेवा करते हैं। अपने समूह की परंपराओं का सम्मान करते हैं, लेकिन उनसे समर्थन करने के लिए अपने व्यक्तिगत योगदान को लेकर डर नहींें।
  • आपके लिए उपयुक्त अनुष्ठान खोजें यदि आप किसी समूह के सदस्य हैं, तो उनके अनुष्ठान समूह के विश्वासों से सत्ता हासिल करेंगे। हालांकि, अगर आप जादू टोने अनियमित और अपने काम से काम के लिए अभ्यास, तुम क्या यह एक वस्तु, क्रिया, या आप के लिए एक प्रतीक के लिए एक विशेष अर्थ पर ले करता है की धारणा को विकसित करने की आवश्यकता होगी। टोना का अभ्यास करते समय शक्ति और गंभीरता का आभा बनाने के लिए इन विशेष वस्तुओं का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक 155016 7
    3
    बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए नैतिक रहें जादू परिणाम बनाने के लिए व्यवसायी की इच्छाओं और इरादों पर निर्भर करता है। अधिक दृढ़ और निश्चित उसके इरादों या उसके उद्देश्य में एक चुड़ैल है, जितना अधिक वह वर्तनी के प्रभाव को देखेंगे या महसूस करेंगे। संक्षेप में इस कारण से यह एक बहुत ही मजबूत नैतिकता और नैतिकता को विकसित करना महत्वपूर्ण है जिसके माध्यम से किसी व्यवसायी के सभी कार्यों को करने और समझने के लिए।
  • अपने आप को जानने के साथ शुरू करो यह एक आजीवन प्रक्रिया है, लेकिन आप इस रास्ते पर जारी रखने के रूप में आप लाभ काट लेंगे। बहुत से लोग सटीक नैतिक संहिता का पालन किए बिना रहते हैं, लेकिन केवल जो आसान या सुविधाजनक है इसके बजाय, आपको वह दुर्लभ व्यक्ति होना चाहिए जो हमेशा अपने सिद्धांतों पर कार्य करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है, भले ही वे फैशन से बाहर हो गए हों।
  • एक ठोस नैतिकता विकसित करने के लिए, आपको अपने आप को समझना चाहिए - न सिर्फ आपकी ताकत, बल्कि आपकी कमजोरियां। आपको क्या चिंता है या आपको खुद से डर लगता है? वे ऐसे क्षेत्र हैं जहां आप कमजोर हैं। अपने व्यक्तित्व के इन पहलुओं के बारे में बहुत ज्यादा चिंतन मत करो, लेकिन पहचानें कि आपको हमेशा उन्हें खाड़ी में रखने की ताकत नहीं है। उन्हें पहचानने और स्वीकार करने से, आप उनसे खुद का बचाव करने के लिए ठोस सुरक्षा का निर्माण शुरू कर सकते हैं।
  • अपने बारे में जागरूकता के साथ जारी रखें जैसा कि आप अपनी कमजोरियों के लिए क्षतिपूर्ति करना शुरू करते हैं और अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करते हैं, आप अपने नैतिक सिद्धांतों को और अधिक स्पष्ट रूप से देखना शुरू करेंगे। चीजें जो आपको असुविधाजनक बनाती हैं वे हैं जो आपके मनोबल के विरुद्ध जाते हैं - जो आपको अपनी भावनाओं और शालीनता के साथ-साथ शांति या संबंधित भावनाओं का कारण बनता है। आपकी नैतिक भावना से आपको विचारों और कार्यों को नियंत्रित करने में मदद मिल सकती है, लेकिन आपके मनोबल में उनके पीछे कारणों को स्पष्ट रूप से समझने में आपकी सहायता करती है।
  • आत्म-अनुशासन का अभ्यास करें सीखना एक अनंत काम है सब कुछ जैसे ठोस और मजबूत, आपकी नैतिक भावना को पाला जाना चाहिए। अपने दिमाग को अपने नैतिक अर्थों में अंतराल या दरार की तलाश में नियमित रूप से जांचें, समय के साथ कुछ क्षतिपूर्ति या संशोधित करें एक सरल नैतिक संहिता में अपनी नैतिक भावना को ढंकने की कोशिश करें ताकि आप का विचार न हो कैसे आप किसी दिए गए हालात को शामिल करते हैं, लेकिन क्योंकि आप ऐसा करते हैं ऐसा करने से, आप ध्वनि सिद्धांतों का व्यक्ति बन जाएंगे, जिनके लिए बहुत कम निर्णय लेने के लिए कठिन निर्णय लिया गया है, क्योंकि वे एक अच्छी तरह से परिभाषित आंतरिक मूल्य प्रणाली द्वारा विश्लेषण किए गए हैं जो कभी भी निराश नहीं हुए।
  • भाग 3

    जादू का प्रयोग करें
    छवि शीर्षक 155016 8
    1



    अपने अनुष्ठान उपकरण पुनर्प्राप्त करें यदि आप एक मंडली या भाईचारे, सुनिश्चित करें कि अनुष्ठान उपकरण और साल के किसी भी समय के लिए तैयार मंत्र के लिए इच्छा के भीतर कर अभ्यास, लेकिन किसी भी डायन अकेले जादू का अभ्यास करना चाहता है ऐसा करने के लिए स्वतंत्र है। प्रभावी मंत्र को काटने के लिए, आपको कुछ उपकरणों की ज़रूरत होगी विशिष्ट लोगों को सीओएन से कोवें में भिन्नता है। इस सूची में सबसे अधिक चुड़ैलों, जिसका अर्थ और संरेखण, के द्वारा उपयोग किया जाता है।
    • एल ` athame यह डैगर (या तलवार) है, मेलेक्राफ्ट के मुख्य उपकरण में से एक है। यह पुरूष के साथ जुड़ा हुआ है और इसलिए भगवान के साथ, और पुरुष कार्डिनल अंक, पूर्व (वायु) और दक्षिण (आग) के साथ।
    • प्याला यह एक औपचारिक कप, जादू टोकर का दूसरा मूल उपकरण है। यह पुरुष पक्ष के साथ जुड़ा हुआ है और इसलिए देवी के साथ है कप पश्चिम (पानी), महिला कार्डिनल अंक में से एक से जुड़ा हुआ है।
    • छड़ी यह चिकनी लकड़ी का एक टुकड़ा है, एक मणि या किसी अन्य विशेष तत्व के साथ एक छोर पर सजाया गया है। ईश्वर के जादू-टोना और झटके का प्रतिनिधित्व करने वाला एक अन्य बुनियादी साधन। अहेम की तरह, यह पूर्व और दक्षिण के प्रमुख बिंदुओं से जुड़ा हुआ है, और हवा और आग के तत्वों के साथ।
    • घंटी यह एक उपकरण है जिसे एक सुखद ध्वनि के साथ गंतव्य के लिए मंत्र भेजने के लिए उपयोग किया जाता है। यह देवी से जुड़ा हुआ है, और अनुष्ठानों के दौरान अपनी उपस्थिति को आमंत्रित करने के लिए खेला जा सकता है।
    • देग़ यह व्यावहारिक जादू टोना के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है, जिसे मंत्र के दौरान ऑब्जेक्ट्स (घास) जलाते थे। यह स्त्री है, और देवी से जुड़ी है
    • धूपदानी यह धूप जलाने और मंत्र और अनुष्ठानों के दौरान नमक डालना के लिए एक कंटेनर है। यह मर्दाना है, ईश्वर, पूर्व और वायु के साथ जुड़े।
    • झाड़ू या fucks, यह जादू टोकर में एक आम उपकरण है झाड़ू का उपयोग उस जगह की सफाई और शुद्धि रस्में के लिए किया जाता है जहां जादू किया जाएगा और सुरक्षा के लिए एक अनुष्ठान तत्व है। यह भगवान और देवी दोनों के साथ जुड़ा हुआ है, और पानी के तत्व से जुड़ा है।
  • छवि शीर्षक 155016 9
    2
    अन्य उपकरण पुनर्प्राप्त करें इन शक्तिशाली उपकरणों के अलावा, कई अन्य जादूगरों में इस्तेमाल होते हैं जो अनुष्ठान से अनुष्ठान और चुड़ैल से चुड़ैल के लिए बदलते हैं। नीचे हम उनमें से कुछ का वर्णन करेंगे।
  • मोमबत्तियाँ वे चुड़ैल के साधन उत्कृष्टता हैं उनका उपयोग अवशोषित करने के लिए किया जाता है और फिर धीरे-धीरे आपकी व्यक्तिगत ऊर्जा और जादू के उद्देश्य को जारी करता है। एक जादू के लिए इस्तेमाल की जाने वाली मोमबत्ती का रंग बाद के उद्देश्यों के अनुसार अलग-अलग होता है, लेकिन विस्कान के बीच कई तरह के विचार होते हैं जिन पर रंग सबसे अच्छा होता है जिसके लिए मंत्र होता है। अपने शोध करें, और मोमबत्तियों का इंद्रधनुष रखें (यहां तक ​​कि काले और सफेद) हाथ में बंद करें
  • Vesti वे मंत्र के दौरान पहना जाने वाला रस्म कपड़े हैं वे बड़े और नरम होते हैं, अक्सर जादू के प्रकार के अनुसार मोमबत्तियों के समान कोड का पालन करते हैं: जड़ी-बूटियों के मंत्र के लिए हरे, भूरे रंग के जानवरों के साथ काम करने या खुद को और इतने पर। सभी परंपराओं में अनुष्ठान के वस्त्रों के उपयोग की आवश्यकता नहीं होती है
  • पुस्तकालय स्पेलबुक का दूसरा नाम है Grimoires tomes हो सकता है कि एक coven से समूह मंत्र शामिल हैं, या संबंधित और एक चुड़ैल द्वारा लिखा जा सकता है वे अक्सर व्यंजनों (औषधि और कपड़ों की), टिप्पणियों और अनुष्ठानों पर निर्देशों को शामिल करते हैं और एक गाइड के रूप में काम करते हैं।
  • छाया की किताबें यह अनिवार्य रूप से चुड़ैल की डायरी है इसमें मंथियों की सूची बनाई गई है और किस प्रयोजन के लिए - महत्वपूर्ण सपने या प्रेरित दृष्टांत - जादू टोने के बारे में प्रतिबिंब और भावनाएं - और कुछ भी जो चुड़ैल के लिए महत्वपूर्ण है कुछ लोग इसे बनाए गए मंत्रों के लिए विचारों को लिखने के लिए भी उपयोग करते हैं, भले ही Grimoire इस उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
  • छवि शीर्षक 155016 10
    3
    एक वेदी बनाएं वेदी पवित्र स्थान है और अभ्यास चुड़ैल के काम के क्षेत्र का भौतिक प्रतिनिधित्व है। वेदियां एक-दूसरे से बहुत भिन्न हो सकती हैं, लेकिन आम तौर पर उन्हें आयताकार या आयताकार सतह पर रखा जाता है, और मंत्र के लिए महत्वपूर्ण उपकरण के ऊपर रखा जाता है। अपने विचारों और विश्वासों के आधार पर एक वेदी बनाएं यह वेदी के तत्वों के लिए भी स्थान है यह आमतौर पर तय हो जाता है, लेकिन अस्थायी लोगों का उपयोग भी किया जाता है।
  • जब आप वाद्ययंत्रों को वेदी पर रख देते हैं, तो देवी और स्त्रैणियों से जुड़े लोग बायीं ओर जाते हैं, भगवान से जुड़े और दायीं ओर मर्दाना वेदी को उत्तर में बदलना चाहिए, भले ही यह मौलिक न हो।
  • छवि शीर्षक 155016 11
    4
    किसी मंडली को खोलने और बंद करने के बारे में जानें। सर्कल खोलना जादू टोकर के बुनियादी और सबसे महत्वपूर्ण अनुष्ठानों में से एक है। सुरक्षा और पर्यवेक्षण के लिए चार तत्वों और कार्डिनल बिंदुओं को आमंत्रित करने, जादू के दौरान वेदी को परिभाषित करता है और संरक्षित करता है किसी अन्य मंत्र का उपयोग करने से पहले सर्कल खोला जाना चाहिए।
  • अनुष्ठान लंबाई में और चुड़ैल चुड़ैल शैली से भिन्न है, लेकिन मूल, खुला एक चक्र प्रकाश एक मोमबत्ती (आमतौर पर सफेद, शुद्ध करने के लिए) और फिर तत्वों आह्वान, उत्तर से या पूर्व से शुरू करने और दक्षिणावर्त चलती निकलता है।
  • एक बार एक जादू समाप्त हो गया या एक रस्म ही के उद्घाटन की है कि एक समारोह विपरीत साथ चक्र बंद कर देता है: यह पश्चिम के लिए संपर्क करते समय, धन्यवाद और सलाम हर कोने वामावर्त, तो मोमबत्ती बुझाने शुरू होता है।
  • आमतौर पर हम गाया जाता है और मंत्र के साथ एक अनुष्ठान भाषा का उपयोग करते हैं, और दोहराव बनाने के लिए प्रत्येक दिशा के सामान्य वाक्य समान होते हैं।
  • छवि शीर्षक 155016 12
    5
    शरीर और आत्मा के अनुरूप करने के लिए एक साधारण जादू डालना यह मूल मंत्र चाँद के प्रकाश में किया जाता है, और विनम्रता और श्रद्धा के साथ किया जाना चाहिए। सर्कल खोलकर प्रारंभ करें शुद्धिकरण के लिए एक सफेद मोमबत्ती को हल्का करो, और चंदन, प्राथमिकी और पाइन का मिश्रण अपने कढल में जलाएं। एक बार मिश्रण धूम्रपान होता है, शुद्ध पानी की कटोरी भरें और नमक जोड़ें। इसे अपने सामने रखो, और जादू शुरू करने के लिए एक उंगली गीली।
  • आंखों के बीच पहली बार छू लिया। दोहराएँ: "मेरी आँखों को आशीर्वाद दें, कि उनके पास स्पष्ट दृष्टि हो।" अब अपनी अंगुली को मिटाएं और प्रत्येक भाग को छूने के बाद।
  • अपने मुंह को स्पर्श करें और दोहराएं: "मेरे मुंह को आशीर्वाद दें, मैं सच बोल सकता हूं"
  • कानों को स्पर्श करें और दोहराएं: "मेरे कानों को आशीर्वाद दें, कि वे क्या कह सकते हैं और क्या अनकहा है।"
  • अपने दिल को स्पर्श करें और दोहराएं: "मेरे दिल को आशीर्वाद दें, यह प्यार से भरा हो सकता है"
  • अपने नंगे पैर (पहले दाएं और बाएं) को स्पर्श करें और दोहराएं: "मेरे पैरों को आशीर्वाद दें, कि वे मेरे लिए सही रास्ते ढूंढ सकें और उसका अनुसरण करें"।
  • अनुष्ठान खत्म करने के लिए मोमबत्ती बंद करें एक बार समाप्त होने पर, सर्कल को बंद करने के लिए याद रखें
  • छवि शीर्षक 155016 13
    6
    अपने सपनों को सुदृढ़ करने के लिए एक मैजिक बैग पैक करें। ये वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला युक्त छोटे बैग हैं वे किसी विशेष लक्ष्य या कार्य पर आपकी इच्छा के लिए अतिरिक्त ऊर्जा और एकाग्रता प्रदान करने के लिए उपयोग किए जाते हैं। यह जादू बैग आपके सपनों को मजबूत करेगा और आपको समस्याओं या चिंताओं का एक स्पष्ट दृष्टिकोण देगा।
  • आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले कपड़े चुनें यदि आप रंगीन एक का उपयोग करते हैं, तो सफेद और नीले रंग हीलिंग, शुद्धि और आध्यात्मिकता से संबंधित रंग हैं।
  • तीनों पक्षों पर कपड़े के दो टुकड़े धीरे-धीरे और आज़ादी से सीवे करें, इस बैग के उद्देश्य पर ध्यान केंद्रित करें (स्पष्ट, मजबूत और अधिक शक्तिशाली सपने बनाएं) जितना अधिक समय आप बैग पैकिंग खर्च करते हैं, उतनी ही अधिक शक्ति आप बिछाएंगे।
  • बैग बनाने के लिए बिताए गए समय में वृद्धि करने के लिए, इसे पहले तीन तरफ सिलना जाने के बाद, संकेत, मोती या अन्य सजावट के साथ सजाने के लिए।
  • आपके द्वारा खोले गए किनारे पर बैग खोलें और एक चुटकी या इन दो जड़ी बूटियों में डालें:
  • टकसाल
  • दालचीनी
  • वर्बेना ओडोरोसा
  • आम शब्दशः
  • मैरीगोल्ड फूल
  • हॉप्स
  • पूर्णिमा की रोशनी के तहत बैग के ऊपर सीना, इसे लोड करने और अपने इरादे से शुद्ध करना निम्नलिखित रात से, मस्तिष्क का मध्य भाग सोते जाने से पहले एक छोटे बैग के साथ मस्तिष्क का मसला, आपके प्रश्न पर ध्यान केंद्रित कर रहा है या जो आपको चिंता करता है तकिए के नीचे जादू बैग रखो और सो जाओ। आपको कुछ रातों में प्रभाव देखना चाहिए।
  • अपनी कलम और कागज को आसान रखें ताकि आप इसे भूल जाने से पहले सपने के विवरण और प्रेरणा ले सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 155016 14
    7
    एक हर्बल चाय के साथ चिंता समाप्त कर देता है एक हर्बल चाय एक जादू की तरह नहीं लग सकता है, लेकिन जड़ी बूटियों बहुत शक्तिशाली जादुई उपकरण हैं। चुड़ैलों के अनुसार, पश्चिमी आधुनिक चिकित्सा जड़ी-बूटियों की शक्ति का केवल एक हिस्सा उपयोग करती है - शेष एक अनुष्ठान और इरादे से जागृत होते हैं।
  • अपने हर्बल जादू को कुछ पानी उबलते हुए शुरू करें
  • एक कप पानी भरें और एक नर्सरी कविता पढ़ते हुए वैलेरीय जड़ों के दो चम्मच जोड़ो या चिंता से छुटकारा पाने के लिए जप करें। नर्सरी कविता के साथ समाप्त होता है, "मैं इसे चाहता हूँ, और ऐसा ही रहूँगा", जलसेक को शक्ति देने के लिए।
  • डोरोथी मॉरिसन की पुस्तक में "Everiday जादू" ncantesimo निम्नलिखित है: परेशानी चिंता, आप मृत / जड़ें और पानी हैं, मेरे सिर को शांत करें / मुझे अपने शांत शांति लाने के लिए / जैसा मैं चाहता हूं, इसलिए यह होना चाहिए।"
  • चाय का पूरा कप पीना यदि आप स्वाद पसंद नहीं करते हैं, तो आप सभी शहद को चाहते हैं। अनुष्ठान को हर दिन दोहराएं या जब तक चिंता कम नहीं होती। पीने से पहले चाय को शांत करने दें!
  • टिप्स

    • अधिकांश लोगों को लगता है कि "जादू" केवल भ्रम और जादू की चाल है इसमें शामिल होने के लिए तालिकाओं (ओजिया तालिकाओं), जो वास्तव में उन लोगों द्वारा ले जाया जाता है जो उनका उपयोग करते हैं, भले ही वे इसे महसूस न करते हों, अनैच्छिक आंदोलन नामक एक प्रसिद्ध घटना के कारण) या कार्ड गेम
    • यहाँ मत रोको जादू टोना एक व्यापक और आकर्षक विषय है- एक ही लेख सभी को जानने के लिए सब कुछ समझा नहीं सकता। अपनी जिज्ञासा का फायदा उठाने और अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए एक वास्तविक चुड़ैल बनने के लिए अपनी यात्रा प्रारंभ करें विस्कोन्स या अन्य चुड़ैलों से बात करें, किताबें पढ़िए और जितना संभव हो उतना इस दुनिया का अन्वेषण करें।
    • किसी अन्य प्रकार के कौशल की तरह एक असली चुड़ैल बनना, अध्ययन और समर्पण की आवश्यकता होती है आप एक किताब का अध्ययन करके और किसी अनुष्ठान की कोशिश कर एक दिन में एक शक्तिशाली चुड़ैल बन नहीं सकते हैं, जैसे आप एक रसोई की किताब पढ़कर और कुछ केक बनाकर पांच सितारा महाराज नहीं बन सकते। अपने आप को समय दें

    चेतावनी

    • याद रखें कि एक चुड़ैल (चुड़ैल) के रूप में, कुछ आपसे डरेंगे और कुछ आपको समझेंगे। आप भी उपहास या तिरस्कार किया जा सकता है कुछ मामलों में, आप हिंसा या शारीरिक हिंसा के खतरे का अनुभव कर सकते हैं। जोखिमों को कम करने के लिए हमेशा एक नई स्थिति में सतर्क रहें, और अगर आप को धमकी दी या सताया जाए तो स्थानीय प्राधिकारियों से संपर्क करें
    • टोना आपकी इच्छा को मजबूत करती है और आपके आस-पास की दुनिया में इसके प्रभाव को बढ़ाती है। यदि आप इसे बदला, दर्द या हताशा से निकालते हैं, तो यह आपके परिवेश को जहर देगा और चीजों को बदतर बना देगा। अपने जीवन में बेहतर बदलावों को प्रोत्साहित करने के लिए सकारात्मक भावना से मंत्र लगाने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com