प्यार का जादू कैसे करें

एक अनुष्ठान यह होने के लक्ष्य के साथ इच्छा पर ध्यान केंद्रित करने का एक शक्तिशाली तरीका है। इस मामले में उद्देश्य प्रेम है (या रुचि या आकर्षण - आप तय करते हैं)। आप प्रेम और शक्ति आप क्या चाहते हैं के लिए ब्रह्मांड के लिए मजबूत और सकारात्मक विचार भेजने के लिए में विश्वास करते हैं, तो एक जादू है कि आप प्यार आप देख रहे हैं मिल जाएगा कास्ट करने के लिए कैसे जानने के लिए आगे पढ़ें।

कदम

विधि 1

पहले से तैयार वर्तनी का उपयोग करें
कास्ट अ लव स्पेल पायथन 1 शीर्षक वाली छवि
1
प्यार का साधारण जादू यह एक बुनियादी वर्तनी है जो विदेशी सामग्री या ज्योतिषीय चार्ट की आवश्यकता नहीं है। यह जादू अधिक मित्रों को आकर्षित करता है और आपकी कामुकता को बढ़ाता है यदि आप किसी मित्र से कुछ और की तलाश कर रहे हैं। अगर आपके मन में कोई है, तो इस अनुष्ठान के दौरान उस व्यक्ति को आपसे प्रेम करने के लिए उस व्यक्ति पर ध्यान दें या पहले से मौजूद बंधन को मजबूत करें।
  • बाथरूम को अच्छी तरह साफ करें हम आध्यात्मिक सफाई के बारे में बात नहीं कर रहे हैं - डिटर्जेंट और जीवाणुरोधी के साथ गंभीर सफाई करते हैं। सफेद या गुलाबी तौलिये या शीट के साथ दर्पण को कवर करें
कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • टब भरें और पानी में नमक के एक मुट्ठी भर डाल: "नकारात्मकता को धोया जाता है आज से मैं एक नया व्यक्ति हूँ! कई मुनाफे मेरे मार्ग में बदल जाएंगे, जिनके साथ मैं रहने के लिए चुनूंगा"
    कैस्ट ए लव स्पेलेल चरण 1 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आपके पास एक टब नहीं है, तो उपरोक्त शब्दों को दोहराकर तौलिया में नमक को बंद करें, और शॉवर में इसका प्रयोग करें।
  • तीन सफेद मन्नत मोमबत्ती लाइट या टब में तीन फ्लोट्स रखें। पानी में आने के लिए तैयार होने पर अपने शरीर पर आराम और फोकस करें - आपको कितना कामुक और सुंदर लगता है। आप अपने बारे में क्या प्यार है पर फोकस यदि आप किसी विशेष व्यक्ति के लिए इस वर्तनी का आयोजन कर रहे हैं, तो अब उसके बारे में ध्यान देना शुरू करें
    कैस्ट ए लव स्पेलेल चरण 1 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • रोशनी को बंद करें और यदि संभव हो तो अपना पसंदीदा संगीत दें अपने अंतिम लक्ष्य के अनुसार एक संगीत चुनें
    कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 1 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप जंगली और भावुक प्रेम की तलाश में हैं, तो ऐसा कुछ चुनें जो आपको बेहिचक और सेक्सी महसूस करता है। यदि आप एक आत्मा दोस्त और कोई है जो आपको सुरक्षित महसूस करता है, ऐसे संगीत का चयन कर रहे हैं जो आपको शांत और शांति देगा। एक सामान्य आकर्षण के लिए, आपको क्या चाहिए हंसमुख और मिठाई गीत।
  • टब दर्ज करें और आराम करो। जांचें कि शरीर के हर हिस्से को कम से कम एक बार पानी में पूरी तरह डुबोया गया है। यदि आवश्यक हो तो अपने बालों के मुंह को धो लें सफाई अनुष्ठान का एक मौलिक हिस्सा है
    कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 1 बुलेट 5 शीर्षक वाली छवि
  • जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो टब में प्रवेश करने से पहले पाठ के शब्दों को दोहराएं। इस बार, वर्तनी को बंद करने के लिए इस वाक्य को जोड़ें: "मैं धन्य हूं, मैं प्यार करता हूँ, मुझे प्यार है और मैं खुद से प्यार करता हूं मैं प्यार करता हूँ!"
    कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 1 बुलेट 6 शीर्षक वाली छवि
  • अपनी सहजता का पालन करें और अधिक आइटम जोड़ें अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए सही बात है। आप धूप जला सकते हैं, हर्बल तेल या आवश्यक तेलों, अपने पसंदीदा गंध, हर्बल चाय का एक कप या सिर्फ इस रस्में के लिए खरीदा स्पंज जोड़ें।
  • कास्ट ए लव स्पेल पायथन 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    खोया प्यार की वर्तनी यदि आप प्रेम रखते थे लेकिन परिस्थितियों, निजी कठिनाइयों या बाहरी हस्तक्षेप के कारण इसे खो दिया था, तो आप इस जादू का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने खोए हुए प्रेम से पुनर्मिलन करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • छह मोमबत्तियाँ खरीदें आपको प्रत्येक रंग के लिए मोमबत्ती की आवश्यकता होगी: लाल, हरा, पीला और नीला आपको दो गुलाबी मोमबत्तियों की भी आवश्यकता होगी।
    कैस्ट अ लव स्पेलेल चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • मोमबत्तियों को कार्डिनल अंक में रखो। आपके स्थान के दक्षिण कोने में लाल मोमबत्ती, उत्तर में हरे, पूर्व में पीले और पश्चिम में नीले रंग
    कास्ट अ लव स्पेलेल चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • छह मोमबत्तियां लाइट करें उन गुलाबी को अपने हाथ में रखें और लाल मोमबत्ती के सामने खड़े रहें। जब तक आप संतुष्ट न हों तब तक इस वाक्यांश को कहें: "शानदार देवी, पराक्रमी ईश्वर, मेरी प्रार्थना सुनें! आग के भगवान, मेरी इच्छा जलती है, कभी-कभी तीन यदि यह भाग्य है, तो रिपोर्ट करें (नाम डालें) मेरे पास"
    कैस्ट अ लव स्पेलेल चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • कास्ट ए लव स्पेल पायथन 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    मोमबत्तियां पूरी तरह से जलाएं। आपको स्पार्क्स प्लग को स्पेल में इस्तेमाल करने की ज़रूरत नहीं है - आपको उन्हें खुद ही बाहर जाना है।
  • कास्ट ऐ लव स्पेल चरण 4
    4
    ट्विन सोल का जादू यह जादू आपको अपने जीवन के इस क्षण के लिए आदर्श साथी को आकर्षित करने के लिए कार्य करता है इस जादू को ढंकने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इस तरह की प्रतिबद्धता के लिए तैयार हैं। यदि आप बस व्यक्ति को देखने के लिए उत्सुक हैं तो अनुष्ठान का पालन न करें "सही" तुम्हारे लिए आपको प्रत्येक परिणाम और परिणाम के लिए जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इस वर्तनी को शुरू करने से पहले आपको कुछ तैयारी की आवश्यकता होगी। विशेष पेपर को पुनर्प्राप्त करें, जिसका आपके लिए अर्थ है - चर्मपत्र, कपास पेपर या भांग या सजाया हुआ कागज का एक टुकड़ा। आपको एक अनुष्ठान लेखन उपकरण की भी आवश्यकता है। फिर, आप तय करते हैं कि क्या हंस डाउन, फव्वारा पेन, आपकी पसंदीदा बॉलपॉइंट कलम या ठीक-छेदा लगा टिप पेन का उपयोग करें। खरीदारी की सूची लिखने के लिए आपको हर दिन उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती है अंत में, यह चंद्रमा और कोयले की धूप, एक दिल का आकार का बॉक्स या छोटे दिलों से सजाया जाता है।
    कैस्ट ए लव स्पेल चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • सही समय चुनें इस वर्तनी को रात में डाली जाना चाहिए - यदि आप इसे अर्धचंद्र चंद्रमा के दौरान भी बेहतर कर सकते हैं आपके पास चाँद की धूप की शक्ति होगी जो आपके लिए काम करती है, ताकि आप परिणामों को कमजोर किए बिना समय के साथ लचीला हो सकें।
    कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • ध्यान और / या सफाई के द्वारा अपने आभा को मजबूत करें अनुष्ठान के पेपर और कलम का उपयोग करके, शक्ति का शब्द लिखें जो आपके लिए अभी सही साथी पैदा करेगा। विशिष्ट नाम शामिल न करें और किसी विशेष व्यक्ति के बारे में मत सोचो आप पहले से ही अपनी आत्मा को मिल चुके हैं या नहीं, इसलिए सभी संभावनाएं खोलें।
    कैस्ट ए लव स्पेलेल चरण 4 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आपको सही शब्द नहीं मिल रहा है, तो इन का उपयोग करें: "यदि मेरी सृष्टिकर्ता मौजूद है, तो यह जादू उसे आज रात को बुलाएगा। मेरी आत्मा को मेरे पास पहुंचने का रास्ता मिल जाएगा शुद्ध प्यार और पूर्ण विश्वास के साथ, मैं इस इच्छा को व्यक्त करता हूं, लेकिन बिना किसी वासना के। यह जादू हमें एकजुट करने में मदद करेगा, लेकिन आज रात को मुफ्त इच्छा अंतिम नहीं होगी"।
  • जब आप पूरा कर लेंगे, आपने जो लिखा है उसे फिर से पढ़ें और जांचें कि आपने जो कुछ भी कहना चाहते थे, वह कुछ भी न देखे। फिर लकड़ी का कोयला पर अपने अनुष्ठान आग को रोशनी करके कुछ ध्यान करें
    कास्ट ए लव स्पेल चरण 4 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • जब तक आपको लगता है कि सबकुछ ठीक नहीं है तब तक ध्यान देना जारी रखें, कि आपकी इच्छा स्थिर है और आपको निश्चितता की भावना है। जब आग अब लगभग बुझ रही है और कोयले चमक रहा है, तो पढ़ें कि आपने तीन बार क्या लिखा है। जैसा कि आप पढ़ते हैं, या प्रत्येक पुनरावृत्ति के अंत में, आग पर चाँद की धूप के एक चमचे धुलते हैं।
  • यदि आपने कभी अनुष्ठान आग से चाँद की धूप का इस्तेमाल नहीं किया है, तो पहले अभ्यास करना बेहतर होता है। आग की धूप पाउडर के निशान को कवर किया जाएगा, तो आपको बहुत सावधान रहना होगा। यह स्पार्क्स भी बनायेगा, जैसे कि खतरनाक। सभी को एक साथ धूप में फेंक दें - कुंडलों को मत छोड़ो या छिड़क दें। लंबे आस्तीन के साथ ढीले कपड़े पहनना न करें। करीब ध्यान दें
  • कागज को मोड़ो और इसे हृदय में बॉक्स में डाल दिया - यह आपके जादू का बक्से बन जाएगा। इसे सकारात्मक ऊर्जा के साथ एक सुरक्षित जगह में रखें अब इसे भूल जाओ प्रकृति, भाग्य और आत्माओं को आप अपने जुड़वां आत्मा को आप को लाने के लिए काम करते हैं।
    कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 4 बुलेट 6 शीर्षक वाली छवि
  • विधि 2

    अपने निजीकृत प्यार वर्तनी को लॉन्च करें
    कास्ट ऐ लव स्पेलेल चरण 5
    1



    अपना लक्ष्य निर्धारित करें क्या आप एक विशेष व्यक्ति को नोटिस करना चाहते हैं? क्या आप अपने जीवन में एक रहस्यमय अजनबी को आकर्षित करना चाहते हैं? खराब रिश्ते की नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करें? अपने प्यार के जीवन में थोड़ा सा काली मिर्च रखो? सबसे प्यार ब्रह्मांड के साथ अपनी बातचीत करें? विज़ुअलाइज़ेशन सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए आपके मन में क्या हासिल करना है, इसका एक बहुत स्पष्ट चित्र होना चाहिए।
    • अपने लक्ष्य के संभावित नकारात्मक प्रभावों के बारे में ध्यान से सोचें। यदि, उदाहरण के लिए, आप अपनी आत्मा को आकर्षित करना चाहते हैं, तो इस बारे में सोचें कि क्या आप ऐसे रिश्ते से निपटने के लिए अपने जीवन में सही समय पर हैं या नहीं। यदि आप किसी को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो इस संभावना पर विचार करें कि यह व्यक्ति इतने रोचक नहीं हो सकता है जब निकटता से देखा जाए।
    • तीनों के कानून को याद रखें रीडे विका के मुताबिक, "आप जो कुछ करते हैं वह तीन बार अच्छा और तीन बार बुरा में आता है। यदि आप अच्छा करते हैं, तो आप तीन बार अच्छा प्राप्त करेंगे, यदि आप गलत करते हैं तो आपको तीन बार बुराई प्राप्त होगी। " आज़ादी से प्यार देकर प्यार को आकर्षित करें
    • इरादों से दूर रहें, जिसमें प्रभुत्व, हेरफेर या किसी अन्य व्यक्ति को नियंत्रित करना शामिल है। इन इरादों ने आपको बदले में एक ही चीज़ प्राप्त करने की स्थिति में रखा। उदाहरण के लिए, पारस्परिक देखभाल और समर्थन प्रकट करने के लिए एक संतोषजनक रिश्ते बनाने के बजाय, आप किसी को भी बहुत ही स्वामित्व और आप से बहुत ईर्ष्या करते हुए आकर्षित कर सकते हैं।
  • कास्ट ए लव स्पेलेल चरण 6
    2
    प्रतीकात्मक रूप से उपयुक्त सामग्री पुनर्प्राप्त करें आप जो चुनते हैं और जो संयोजन आप बनाते हैं वह उस तरह का प्यार का आधार होगा जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं।
  • रंगों से प्रारंभ करें लाल, उदाहरण के लिए, आमतौर पर जुनून और लालसा से जुड़ा रंग है गुलाबी दिल का रंग है, लेकिन एक अधिक विचारशील प्रेम को आकर्षित करती है व्हाइट बेगुनाही इंगित करता है और प्लेटोनिक संबंधों के लिए उपयुक्त है। ग्रीन प्रकृति के साथ जुड़ा हुआ है और पौष्टिकता को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है मोमबत्तियाँ, कपड़े, कागज, फूल और अन्य वस्तुओं को एक रंग में चुनें, जो आपकी ज़रूरतों से मेल खा सकता है।
  • जादू में मसाला या जड़ी-बूटियों को एकीकृत करें लोकप्रिय ज्ञान के मुताबिक, नींबू बाम और कैनिप का उपयोग प्यार को आकर्षित करने के लिए किया जा सकता है, और मार्जोरम ने नकारात्मकता को दूर करने और प्यार और खुशी को बढ़ावा देने के लिए कार्य किया है। लैवेंडर शायद पुरुषों को आकर्षित करने के लिए सबसे अच्छा जड़ी बूटी है। अपने आवेदन के लिए एक अधिक यौन प्रकृति है, verbena, जो Druids द्वारा प्रयास किया गया था प्यार, वासना और यौन संतुष्टि, या जीरा प्रोत्साहित करने के लिए उपयोग कर रहा है, जो शक्ति और कामेच्छा को प्रोत्साहित करने वासना और निष्ठा या दालचीनी और सौंफ़ को बढ़ावा देता है की कोशिश ।
  • प्रतीकात्मक वस्तुओं का उपयोग करें सामान्य वस्तुओं से संबंधित प्रतीकों पर थोड़ा शोध करें। आपको शायद इसी वस्तु के लिए और अधिक व्याख्याएं मिल जाएंगी, इसलिए अपनी सहजता का पालन करें और एक का चयन करें जो आपके लिए अर्थ है।
  • अपने आप को एक स्वस्थ दृष्टि, विवेक के लिए रेशम का एक टुकड़ा, रोमांस के फूलों, कामेच्छा के लिए अधोवस्त्र या आपके लिए विशेष अर्थ वाला कुछ भी दर्पण का उपयोग करें।
  • यदि आपकी वर्तनी किसी विशिष्ट व्यक्ति को निर्देशित की जाती है और आपके पास कुछ है जो उसके लिए है (बालों, कपड़े का एक टुकड़ा, एक पत्र, वह कुछ जिसे आपने दे दिया है), इसे याद रखना अनुष्ठान में
  • सुराग, चाकू, रस्सियों या आक्रामक अर्थों के साथ अन्य वस्तुओं जैसे नकारात्मक संगठनों के साथ वस्तुओं को जोड़ने के लिए सावधान - अपने अनुष्ठान के लिए एक अप्रिय बारी दे सकता है
  • कास्ट ऐ लव स्पेल चरण 7
    3
    शरीर को शुद्ध करता है जड़ी-बूटियों, फूलों या आवश्यक तेलों का उपयोग करके एक अनुष्ठान स्नान करें। पानी में उपरोक्त उल्लेखित गुलाब, चमेली या जड़ी-बूटियों में से एक को छोड़ दें यदि संभव हो तो एक मोमबत्ती स्नान करना जब आप कर लें, तो साफ कपड़े पहनें यदि आपने एक नया अनुष्ठान संगठन चुना है, तो इसे पर रखें
  • कैस्ट ए लव स्पेल चरण 8
    4
    जगह चुनें एक जगह पर जादू डालें जहां आप परेशान नहीं होंगे। वन या समुद्र तट जैसे रोमांटिक स्थान होना शानदार होगा - हालांकि, आपकी प्राथमिकता को गोपनीयता और ध्यान केंद्रित करने की क्षमता होना चाहिए, इसलिए यदि यह एक स्वच्छ और स्वागत कक्ष में घर में रहने का मतलब है, तो ठीक है।
  • कैस्ट ए लव स्पेल चरण 9
    5
    सर्कल खोलें जिस जगह पर आप काम करना चाहते हैं उसकी रक्षा के लिए एक सर्कल में धूल का समुद्री नमक (बिना या बिना दौनी)। यदि आवश्यक हो, ऋषि के गुलदस्ता को उजागर करें और किसी भी नकारात्मकता से क्षेत्र को शुद्ध करने के लिए धुआं फैलाएं।
  • कैस्ट ए लव स्पेल पायथन 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    मोमबत्ती को रोशनी और ध्यान केंद्रित करें अपने लक्ष्य पर ध्यान दें परिदृश्य को देखने के लिए, जैसा कि आप इसे वास्तविकता में अनुभव करना चाहते हैं - इसे अपने सभी इंद्रियों के साथ कल्पना करके इसे यथासंभव वास्तविक बनाएं। यदि आप चाहें तो अपनी इच्छा को जोर से व्यक्त करें - अन्यथा इसे अपने सिर में दोहराएं या इसे कागज के एक टुकड़े पर लिखकर जला दें, जिससे वह ब्रह्मांड में खुद को मुक्त कर सके।
  • यदि आप चाहते हैं तो एक कविता का जादू बनाएं यह सबसे शक्तिशाली अनुष्ठान कर देगा आप अपने व्यक्तिगत दर्शन में फिट होने वाले देवता या देवी के नाम भी बुला सकते हैं। एक कवि बनने की कोशिश न करें छंद करने के लिए कविता ठीक है अगर आप कर सकते हैं, लेकिन क्या मायने रखती है ईमानदारी और आपके शब्दों के अच्छे इरादों।
  • एक प्रतीकात्मक प्रस्ताव बनाओ। उचित प्रस्तावों में शामिल हैं, एक सेब, कुछ वाइन या कुछ ऐसा जो एक निजी अर्थ है।
  • मोमबत्तियों को परेशान मत करो और समय से पहले उन्हें बंद न करें। इसे पूरी तरह से भस्म हो जाओ, फिर मोम एकत्र करें और इसे अपने तकिया के नीचे बैग में डाल दें या आप इसे बगीचे में इसे बढ़ने के लिए दफन कर सकते हैं - अधिमानतः उस जगह पर जहां कुत्ते खुदाई नहीं करेंगे।
  • कैस्ट अ लव स्पेल चरण 11
    7
    प्रभाव को बढ़ाने के लिए दोहराएं जितना अधिक आप अपनी इच्छा पर ध्यान केंद्रित करेंगे, उतनी ही शक्तिशाली सिग्नल आपको उत्सर्जित करेगा। इस अनुष्ठान को हर दिन / सप्ताह / पूर्णिमा, या जो भी आपके लिए उपयुक्त लगता है और प्रगति के लिए आभारी रहें
  • कास्ट ऐ लव स्पेल चरण 12
    8
    संभावनाओं के लिए खुला होना परिणाम अलग-अलग हो सकते हैं - या इससे भी बेहतर - कल्पना की गई तुलना में जब आप पास से गुजरते हैं, तो शानदार मौके को याद करने के लिए दी गई दृष्टि से बहुत ज्यादा ध्यान न दें।
  • टिप्स

    • अपने जीवन में प्यार को आकर्षित करने के लिए गुलाब क्वार्ट्ज के साथ गहने पहनें
    • अधिक शक्ति प्राप्त करने के लिए मोमबत्ती पर जादू के प्रतीकों या अपना नाम उत्कीर्ण करें
    • यदि आप कर सकते हैं तो पूर्णिमा की रात को अनुष्ठान पूरा करें।
    • जोड़ों को आप अनुष्ठान करना चाहते हैं आप नृत्य, गाने या कुछ भी कर सकते हैं जो प्रेम की भावना उत्पन्न करता है

    चेतावनी

    • Passersby अजीब या परेशान कर सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं
    • आप किसी व्यक्ति को अपनी इच्छा के खिलाफ प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अर्थपूर्ण वस्तुओं या रंग
    • जड़ी बूटी
    • प्रतीकात्मक अर्थ के साथ वस्तुएं
    • आवश्यक तेलों और / या फूल
    • ट्यूनिक या केप
    • सागर नमक
    • रोज़मिरी (वैकल्पिक)
    • जड़ी बूटियों का गुलदना जला (वैकल्पिक)
    • मोमबत्तियाँ
    • मेल या लाइटर
    • प्रतीकात्मक प्रस्ताव
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com