केनो कैसे खेलें

यदि आप बहुत अधिक जोखिम के बिना जुआ करना चाहते हैं, तो आपके लिए खेल है। रणनीतियों या बहुत तर्कों का उपयोग किए बिना, सीखना और चलाने में आसान है यह कई रेस्तरां, बार और कैसीनो में उपलब्ध है और अब भी ऑनलाइन है। अगर आपका नंबर चुना जाता है, जीत - सरल! खेल, बिंगो, पोकर और रूले के तत्वों के साथ, लगभग संक्रामक हो सकता है

कदम

भाग 1

मास्टर मूल बातें
प्ले केनो चरण 1 नामक छवि
1
एक कन्नो कार्ड प्राप्त करें ये आमतौर पर केनो कैसीनो के हॉल में पाए जाते हैं। बोर्ड की संख्या (1 से 80 तक) वेंटिलेशन केनो मशीन में गेंदों से मेल खाती है।
  • कुछ स्थानों या लॉटरी में इन कार्डों के अलग-अलग संस्करण होते हैं। नियमित कार्डों के अतिरिक्त, कुछ में विशेष बोनस या जोकर हैं। जानकारी के लिए पूछें अगर एक से अधिक प्रकार के कार्ड उपलब्ध हैं
  • प्ले कैनो चरण 2 नामक छवि
    2
    केनो बोर्ड पर संख्याओं और संकेतों का चयन करें, या एक परिचर के साथ उन्हें चुनें। आपके द्वारा चुने जाने वाले प्रत्येक नंबर को कानो स्थान कहा जाता है और कानो कार्ड को 8 पंक्तियों और 10 कॉलम नंबर के साथ व्यवस्थित किया जाता है। यह कार्ड निर्दिष्ट करेगा कि आपको कितने नंबर चुनने की अनुमति है।
  • कुछ कार्ड आपको 1 से 10 की संख्या का चयन करने की अनुमति देगा, जबकि अन्य आपको बताएंगे कि कोई संख्या 20 तक बढ़ नहीं सकती है। अधिक संख्या में आप शर्त लगा सकते हैं कि जितना अधिक टिकट खर्च होगा, उतनी ही आप और भी अधिक शर्त लगा सकते हैं!
  • कुछ कार्डों में एक अनुभाग होगा "तेज विकल्प" जहां कंप्यूटर आपके लिए चुनने की संभावना का लाभ उठाने के लिए जीतने की संभावनाएं एक समान हैं।
  • प्ले कैनो चरण 3 नामक छवि
    3
    निर्धारित संख्याओं पर आप कितने पैसे की शर्त चाहते हैं, निर्धारित करें और कितने गेम केनो आप बनाना चाहते हैं कार्ड पर अपनी पसंद बताएं यदि आप चयनित संख्या में 1 यूरो का शर्त लगाते हैं और आप 7 बार खेलना चाहते हैं, तो वे 7 यूरो होंगे। जाहिर है, जितना पैसा आप कमाते हैं, उतना पैसा जो आप जीत सकते हैं।
  • आप आम तौर पर एक एकल शर्त पर शर्त लगा सकते हैं, 1 यूरो से कम 20 यूरो तक, लेकिन यह सभी इस बात पर निर्भर करता है कि आप कहां खेल रहे हैं।
  • खिलाड़ी एक निश्चित शर्त विधि का उपयोग करके एक ही गेम के भीतर संख्याओं के समूह पर शर्त लगा सकते हैं। यह जटिल बन जाता है, क्योंकि आपको संख्याओं के समूहों के संयोजन का चयन करना पड़ता है, जिससे आपके विकल्पों का ट्रैक रखना मुश्किल हो जाता है हम इस विषय को अगले अनुभाग में कवर करेंगे।
  • प्ले कैनो चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने कोनो कार्ड को उस कर्मचारी को दे दो जो अगले गेम के लिए आपकी शर्त स्वीकार करेगा। एक इलेक्ट्रॉनिक टिकट, आपके कार्ड की एक प्रति, आपको जारी की जाएगी, ताकि आप खेलों की घोषणा की जा सकें। यह सुनिश्चित करने से पहले सब कुछ ठीक है!
  • प्ले कैनो चरण 5 नामक छवि
    5
    कोनो मशीन को बेतरतीब ढंग से 20 क्षेत्रों का चयन करें (या स्क्रीन देखें)। सबसे आधुनिक कैनो मशीनें कंप्यूटर सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए जीतने वाली संख्या उत्पन्न करती हैं। सभी हॉलों के दौरान कोनो बोर्डों पर संख्याएं इलेक्ट्रॉनिक रूप से दिखाई जाती हैं। यदि आप कुछ मुट्ठी भर खेल रहे हैं, तो आप चारों ओर शर्त लगा सकते हैं और कुछ भी याद नहीं करें।
  • आपके गेम की संख्या कहीं न कहीं आपके टिकट पर दिखाई जाएगी "और" स्क्रीन पर (आमतौर पर निचले कोने में) सुनिश्चित करें कि वे मैच!
  • देखें कि टिकटों पर आपके द्वारा चुने गए नंबर कीनो मशीन से ली गई संख्याओं से मेल खाती हैं। अगर कोई मैच होता है, तो आप जीतते हैं। आप कितने जीतते हैं यह निर्भर करता है कि आपके पास कितने नंबर हैं "अनुमान लगाया" और आपने कितना शर्त लगाई है
  • नकद पुरस्कार प्रत्येक गेम में केनो टिकटों की संख्या पर निर्भर करता है कुछ मामलों में एक यूरो दसियों या यूरो के सैकड़ों का इनाम कमा सकता है जानकारी के लिए एक कन्नो ऑपरेटर से पूछें अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं। कुछ सैलून एक बोनस नंबर चुनने के लिए विशेष पुरस्कार का उपयोग करते हैं।
  • प्रत्येक कैसीनो में यह अलग है - कोई औसत नहीं है लेकिन भुगतान न्यूनतम 70% से लेकर 80% तक की सीमा में हैं। यह रिकॉर्ड के लिए अच्छा नहीं है। आप जितना करीब संभव हो 100% होना चाहते हैं।
  • प्ले कैनो चरण 6 नामक छवि
    6
    कोनो क्लर्क को अपनी जीत घोषित करने के लिए बुलाओ सत्यापन के लिए आपको अपना इलेक्ट्रॉनिक केनो टिकट जमा करना होगा यह स्पष्ट हो जाएगा कि आप जीते हैं यदि आपके नंबर स्क्रीन पर हैं! यह वही होगा जब आप अपनी बाहों को फेंक देते हैं और चिल्लाने लगते हैं: यह उन्हें तुरंत आपके पास पहुंचाएगी।
  • फिर अगले गेम खेलें! यह लगभग 4 मिनट बाद शुरू हो जाएगा। यह कानो का सबसे अच्छा हिस्सा है: यह निरंतर, निरंतर चला जाता है।
  • भाग 2

    हलचल
    प्ले कैनो चरण 7 नामक छवि
    1



    टिकट का उपयोग करें "रास्ता"। यहाँ यह थोड़ा जटिल प्राप्त करने के लिए शुरू होता है यह वह जगह है जहां मिश्रण मिश्रण में प्रवेश करते हैं एक उदाहरण:
    • 6 नंबर चुनें
    • दो या तीन समूहों में चश्मा
    • टिकट की तरफ, निशान "2/3" और "1/6"।
    • इसका मतलब है कि आप 3 यूरो शर्त चाहते हैं। एक यूरो तीन के समूह, तीन के दूसरे समूह पर और एक पर सभी के लिए शर्त है 6. यह घोड़े की दौड़ के रूप में देखें। विजेता तक पहुंचने से जीत हासिल हो रही है, इसे रखने और दिखा रहा है कि यह बेहतर है।
  • प्ले केनो चरण 8 नामक छवि
    2
    शर्त संयोजन नंबर भी संयोजनों में ओवरलैप कर सकते हैं मान लें कि आपके पास 2 संयोजनों का एक समूह है, 3 का समूह और 4 का समूह। ठीक है, हमारे पास 3 समूह हैं लेकिन हम 5 (3 और 2) के समूह, 6 (2 और 4) के एक समूह, 7 (3 और 4) के एक समूह और 9 के समूह (सभी नंबर) हो सकते हैं। 1 यूरो के साथ, लागत क्या है? 7 यूरो हम स्वादिष्ट खेल रखते हैं!
  • टिकट की तरफ लिखना याद रखें जो आप करना चाहते हैं! अन्यथा दांव की रिपोर्ट करने वाले केनो थोड़ा भ्रमित हो सकते हैं।
  • प्ले कैनो चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक टिकट खेलें "राजा"। जब कोई संख्या स्वयं के द्वारा चक्कर आती है, तो यह है "राजा"। यह संयोजनों में सम्मिलित किया जा सकता है। 2/3 और 1/6 का पहला उदाहरण लें - राजा को सभी संयोजनों से ऊपर जोड़ें और 2/4 और 2/7 प्राप्त करें। राजा तीनों के प्रत्येक समूह को एकजुट करता है और कुल में जोड़ता है, अंत में 7 नंबर प्राप्त करता है।
  • भाग 3

    विविधताएं जानें
    प्ले कैनो चरण 10 नामक छवि
    1
    बोनस पर शर्त कई राज्य लॉटरी या कैसीनो के पास कुछ प्रकार के बोनस हैं जो सभी केनो खेलों में हैं। कभी-कभी इसे कहा जाता है "बैल की आंख", अन्य "बूस्टर", केवल दूसरों "बोनस"। लेकिन आपको पता चल जाएगा कि आप इसे कब देखेंगे। यह एक और नंबर है और, यदि यह बाहर आता है, तो आप बहुत कुछ जीतते हैं। इसके लिए शर्त लगाने की थोड़ी अधिक लागत है, ज़ाहिर है - कहीं कहीं 1 यूरो से आपकी शर्त दोगुनी हो सकती है
    • बोनस भी भिन्न होता है कहीं भी, यह 20 से सामान्य दर को गुणा करने के लिए जीत के दोगुने से जा सकता है अपने स्टेशन में केनो व्यक्ति से पूछें कि यह कैसे काम करता है
  • प्ले कैनो चरण 11 नामक छवि
    2
    एक वीडियो कोनो प्ले करें कुछ ऑनलाइन गेम गेम आपको एकल एपिसोड को 40 नंबर तक बढ़ा सकते हैं। लेकिन आप इसे कैसीनो स्क्रीन पर और अन्य स्थानों पर भी खेल सकते हैं। नकद पुरस्कार थोड़ा बेहतर होता है, लेकिन आप भी खेलते हैं "तेजी से", तो एक प्रकार का समतलकरण है लेकिन वीडियो केनो के साथ, आप अपनी गति से खेलते हैं
  • स्क्रीन को स्पर्श करके अपनी संख्याओं को चुनें - यह आसान है और कभी-कभी सेंटो स्नो के स्तर पर कोनो वीडियो गेम्स भी होते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आरंभ करने से पहले न्यूनतम शर्त क्या है
  • प्ले केनो स्टेप 12 नाम वाली छवि
    3
    प्रगतिशील जीत को ध्यान में रखें अगर वहाँ एक है, ज़ाहिर है। कई कैसीनो एक प्रगतिशील खजाना प्रदान करते हैं: यदि कोई भी अधिकतम जीत प्राप्त करने में सफल नहीं होता है, तो यह अनिश्चित काल तक बढ़ना जारी है। नकद पुरस्कार 100% से अधिक हो जाने तक यह भी बढ़ सकता है! लेकिन चूंकि हर चीज यादृच्छिक है, इसलिए भविष्यवाणी करना मुश्किल है। फिर भी, अगर आप एक को देखते हैं, तो यह बहुत मज़ा आता है!
  • प्ले केनो स्टेप 13 नामक छवि
    4
    पैकेज किए गए केनो को आज़माएं यह एक जैसी बात है "थोक खरीद"। जितने भी मैचों आप खरीदते हैं, उतना अधिक वे सस्ते होते हैं। कुछ क्षेत्रों में वे एक केनो की पेशकश करते हैं "पैक", जहां आप खरीद सकते हैं, वे कहते हैं, 25 सेंट पर 60 गेम जब तक आप चाहते हैं कि तब तक आपके लिए साइन-अप किया जाए, तब तक खेल लिया जा सकता है, जब तक कि आप अपने टिकट को पहले से एक केनो डीलर को देते हैं। अन्यथा यह सच होना अच्छा होगा!
  • टिप्स

    • बहुत से लोग रणनीतियों को बनाने और सिस्टम को हराकर सब कुछ जीतने का एक तरीका समझने का प्रयास करेंगे। हालांकि, केनो में, आपके बाधाएं हमेशा समान रहेंगी, भले ही आप खेलते हैं और आपके द्वारा चुनी गई संख्याओं की संख्या पर ध्यान न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com