कैसे जीतने के लिए एक मौका के साथ शर्त करने के लिए

कैसीनो किस्मत के कई खेल प्रदान करते हैं, और उनमें से प्रत्येक में आपको जीतने की संभावना है। लगभग सभी मामलों में, हालांकि, बाधाएं बैंक के पक्ष में हैं भले ही आप भाग्य का एक स्ट्रोक हो, यह लंबे समय में जीतने के लिए सांख्यिकीय रूप से असंभव है। हालांकि, इस नियम के कुछ महत्वपूर्ण अपवाद हैं, और स्मार्ट खेलकर आप कैसीनो से पूर्ण जेब से बाहर निकलने की संभावना को अधिकतम कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

सही खेल खोजें
1
अपने लक्ष्यों पर विचार करें क्या आपके पास एक बड़े बर्तन जीतने का रोमांच है, या क्या आप अधिक छोटे व्यंजन जीत पाएंगे? क्या आपको धन की सटीक राशि अर्जित करने की ज़रूरत है, या क्या आप थोड़ी देर के लिए खेलते हैं और एक छोटा सा लाभ प्राप्त करते हैं? दांव कितना होगा? क्या आप एक सामाजिक और रोमांचक माहौल में मज़े करना चाहते हैं? किसी उद्देश्य के बिना जुआ मत करो - पहले निर्णय लें कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं।

  • 2
    जानें कि कौन से खेल से बचें अगर आप को लाभ बनाने का मौका मिलना है, तो आपको उन खेलों का चयन करना होगा जो सबसे अच्छी बाधाएं पेश करते हैं।
  • रूले, केनो और स्लॉट से बचें ये गेम भाग्य पर पूरी तरह से आधारित हैं, और डीलर का हमेशा एक बड़ा फायदा होता है।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • सभी नए आविष्कार गेम तालिकाओं से दूर रहें लगभग इन सभी खेलों को बेंच को एक महान लाभ देने के लिए डिजाइन किया गया है, और अच्छी तरह से खेलने के लिए तकनीक सीखना अधिक मुश्किल होगा।
    चित्रा 2 चित्रा 2 बुलेट 2 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक छवि
  • लॉटरी टिकट आपको अपने विशाल जैकपॉट्स के साथ लुभाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं, लेकिन जीतने की आपकी संभावना वास्तव में कम है
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 2 बुलेट 3 जीतने की संभावना के साथ
  • गैंबल शीर्षक वाली छवि 3 चरण जीतने की संभावना के साथ
    3
    पासा (क्रेप्स) पर विचार करें क्रेप्स में, खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ या घर के खिलाफ, पासा के रोल के परिणाम पर शर्त लगाते हैं। सबसे संभावित परिणामों पर ध्यान केंद्रित करके, आप एक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। एक नंबर पर दांव लगाकर, आप बैंक का लाभ कम कर सकते हैं। जीतने की संभावना को बढ़ाने के लिए एक नया विवादास्पद तरीका भी है, जिसे पासा नियंत्रण कहते हैं जो लोग इस तकनीक का उपयोग करते हैं, वे सोचते हैं कि वे किसी विशिष्ट तरीके से पासा को फेंक कर शॉट्स के नतीजे को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • गैंबल विथ के साथ छवि 4 चरण जीतने की संभावना
    4
    ब्लैकजैक आज़माएं यह सरल कैसीनो गेम्स में से एक है। आप और डीलर दो कार्डों के साथ हाथ शुरू करते हैं और फिर आप याद करेंगे कि उनके संयुक्त मूल्य आपको इस नंबर से अधिक के बिना 21 के करीब के करीब लाएंगे। यह रहस्य जानना है कि वांछित संख्या तक पहुंचने और इन आंकड़ों पर कड़े रूप से शर्त लगाने के लिए सबसे अधिक संभावना है। लाठी के कुछ रूप भी खिलाड़ी को लाभ दे सकते हैं (भले ही ये दुर्लभ मामलों में हो)
  • गैंबल नाम वाली छवि, चरण 5 जीतने की संभावना के साथ
    5
    एक बेहतर पोकर खिलाड़ी बनें पोकर एक अद्वितीय कैसीनो गेम है, क्योंकि यह आपको अन्य ग्राहकों के खिलाफ खेलते हैं, डीलर के खिलाफ नहीं। कई बदलाव हैं, लेकिन खिलाड़ी आमतौर पर अपने कार्ड की ताकत पर भरोसा करते हैं, जबकि उनके हाथ में एक या एक से अधिक सामुदायिक कार्ड का धन्यवाद होता है। भाग्य की एक खेल से भी, यह धोखे का एक खेल है, जिसमें सबसे अच्छे खिलाड़ियों ने अपने दांव के आकार का उपयोग ब्लफ करने के लिए किया है, जब उनके पास बुरे हाथ होते हैं, अपने विरोधियों को आकर्षित करते हैं, जब उनके पास अच्छे हाथ होते हैं और उनके विरोधियों की कार्रवाई पढ़ें समझने के लिए कब पास करना
  • गैलेबल विद के विकल्प की जीत 6
    6
    सावधान रहें जब आप उन घटनाओं को इंगित करते हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। मुक्केबाजी मैच, घोड़े की दौड़ या अन्य खेलों पर एक राशि को दांव लगाना मज़ेदार हो सकता है, लेकिन आपके द्वारा दी गई बाधाओं को बाधाओं के खिलाफ शर्त बनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बाधाओं के खिलाफ शर्त परिभाषा के द्वारा जीतने की संभावनाओं के खिलाफ है।
  • विधि 2

    चालाकी बजाना
    1
    खेल को जानने के लिए जानें यदि आप खेल के सभी नियमों को नहीं जानते हैं, तो आप अपने पैसे सीधे दे सकते हैं। एक खेल के सभी नियम और पहलुओं को सीखना आपको मौके से विशुद्ध रूप से नहीं, बल्कि आपके मौके को समझने और रणनीतिक रूप से शर्त बनाने में मदद करता है। ऐसा मत सोचो कि कैसीनो और अन्य खिलाड़ी नियमों को एक पूर्ण और स्पष्ट तरीके से समझाएंगे - यदि आप कुछ नहीं जानते हैं तो उनके लिए यह एक फायदा होगा। जीतने के अधिक अवसर पाने के लिए निम्न गेम के बारे में जानें:
    • क्रेप्स
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • डांडा
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 2 जीतने की संभावना के साथ
  • पोकर
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 3 जीतने की संभावना के साथ
  • रूले
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 4 जीतने की संभावना के साथ
  • Keno


    गैंबल नाम वाली छवि शीर्षक 7 बुलेट 5 जीतने की संभावना है
  • घोड़ों पर दांव
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 6 जीतने की संभावना के साथ
  • 2
    अभ्यास। यहां तक ​​कि अगर आपने दिल से नियमों को सीखा है, तो खेल वास्तव में समझने का सबसे अच्छा तरीका है कि गेम कैसे काम करता है इसलिए, अपने पैसे को खेलने में, दोस्तों के साथ पुनर्मिलन करने और खेल के ताल और प्रवाह को समझने के लिए परीक्षण हाथों को चलाने से पहले।
  • पोकर में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, एक गेम जिसमें नियमों को जानने के अतिरिक्त अनुभव होना जरूरी है
  • गम्बल शीर्षक वाली छवि, जो चरण 9 जीतने की संभावना है
    3
    बाधाओं को जानते हैं अधिकांश भाग्य के खेल यादृच्छिक नहीं हैं - वे सांख्यिकीय हैं किसी भी समय, कुछ बुनियादी गणित फ़ार्मुले आपको एक विशिष्ट क्रेप्स नंबर प्राप्त करने या आपके बाहर पोकर में ये गणना करने के लिए सीखना और अपनी वास्तविक संभावनाओं के आधार पर खेलते हैं, और वृत्ति के साथ नहीं, दीर्घकालिक लाभ हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • गैंबल शीर्षक वाली छवि 10 के साथ जीतने की संभावना चरण 10
    4
    घर पर शर्त मत करो नियमों को बताएं कि इससे पहले कि आप खेल शुरू करें और इन नियमों का सम्मान करें, इससे पहले कि आप कितना शर्त लगा सकते हैं। यदि आप अपने आप को एक सीमा नहीं देते हैं और यदि आप नुकसान को रोकने के लिए ध्यान नहीं देते हैं, तो आप बहुत ज्यादा पैसा खो सकते हैं
  • 5
    जानें कि कब जाना है यह जुआरी के लिए विशेष रूप से स्लॉट्स और रूले जैसे खेलों के लिए सीखने की सबसे कठिन क्षमता हो सकती है कई खिलाड़ी कुछ हाथ जीतेंगे और अपराजेय महसूस करेंगे। इस जाल में मत आओ! सिर्फ इसलिए कि आपके पास जीत की लकीर है, इसका मतलब यह नहीं है कि बाधाएं आपके पक्ष में हैं
  • यदि आपको लाभ मिल सकता है, तो आपकी जीत प्राप्त करने और छोड़ने के लिए एक शानदार समय है।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि 11 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • यदि आप खेल रहे हैं, तो अधिक लाभकारी शर्त लगाएंगे और अपने मुनाफे को कम रखने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि अंत में बाधाएं आपके खिलाफ वापस आ जाएंगी।
    गैंबल नाम वाली छवि, जिसमे चरण 11 बुलेट 2 जीतने की संभावना है
  • विधि 3

    मारो संभावना
    छवि शीर्षक वाला चित्र गैंबल जीतने की संभावना के साथ चरण 12
    1
    जब आप पोकर खेलते हैं तो अपने विरोधियों से बेहतर खेलते हैं मौका के अधिकांश खेलों के विपरीत, पोकर विजेता वह नहीं है जो सबसे अच्छा कार्ड प्राप्त करता है, लेकिन जो कोई भी अपने विरोधियों से बेहतर खेलता है, उसे झुकाते हुए, उनकी बात को समझना और सावधानीपूर्वक लक्ष्य करना यदि आप अच्छे पोकर कौशल विकसित करते हैं, और आप औसत दर्जे के खिलाड़ियों की मेज पर बैठते हैं, तो आपके पास एक महत्वपूर्ण लाभ हो सकता है।
    • अपने विरोधियों की आदतों को जानने के लिए जानें पोकर में, व्यक्तित्व के बारे में जितनी रणनीति होती है कुछ लोग हमेशा ब्लफ़ कहते रहते हैं, जबकि अन्य को एक आक्रामक शर्त से बर्तन से निकाल दिया जाता है। हालांकि इन आदतों को समझने में समय लगता है, इसलिए उन खिलाड़ियों के मनोवैज्ञानिक विश्लेषण करने की कोशिश न करें जो आप बस में बैठे थे।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 12 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • अपने बहिष्कार खेलें सभी कैसीनो के खेल के साथ, सीखने की बाधाओं की गणना कैसे करें, आपको कार्ड की ज़रूरत होगी, जो अक्सर जीतने और प्रतिकूल शर्त से बचने का सर्वोत्तम तरीका है।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, जिसमें चरण 12 बुलेट 2 जीतने की संभावना है
  • अनुभवहीन खिलाड़ियों को आकर्षित करें यहां तक ​​कि अगर एक ब्लीफ निश्चित रूप से अधिक शानदार है, तो आपकी जीत बढ़ाने का एक सुरक्षित तरीका एक अच्छा हाथ इंतजार करना और अन्य खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए रणनीतिक दांव का उपयोग करना है, ताकि वे जितनी अधिक हो सके।
  • 2
    लाठी में गणित का लाभ उठाएं ब्लेक जेक में पर्याप्त रणनीति है, जिससे आपको फायदा हो सकता है यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं

  • जानें कि एक विभाजन कब करना है। यदि आपको दो अलग-अलग सूट के समान कार्ड प्राप्त होते हैं, तो आप उन्हें दो हाथों में विभाजित कर सकते हैं, लेकिन यह केवल कुछ संख्याओं के साथ उपयोगी होगा।
  • कभी पांच मतों को विभाजित नहीं करें - एक साथ 10 बनाएं, वह नंबर जो आपको जीतने का एक अच्छा मौका देता है।
  • आंकड़े मत दो या 10 - आपके पास पहले से 20, बहुत अच्छा स्कोर है
  • हमेशा 7 और 8 को विभाजित करें
  • स्प्लिटिंग एसेस आमतौर पर एक अच्छा विकल्प होता है, लेकिन कैसीनो में अक्सर नियम होते हैं जो इसे प्रतिबंधित करते हैं।
  • डबल जब आप एक फायदा है दोहरीकरण आपको पहले दो कार्ड प्राप्त करने के बाद अपनी शर्त को दोगुना करने की अनुमति देता है, लेकिन केवल एक कार्ड की मांग करने के बाद आपको रहने के लिए मजबूर करता है जब आप डीलर की तुलना में बेहतर काम करते हैं तो इससे अधिक कमाई की अनुमति मिल जाती है। कंप्यूटर सिमुलेशन जो सर्वोत्तम दशाओं को दोगुना करने के लिए निर्धारित किया गया है, इसलिए एक ऐसा तालिका ढूंढें जिससे आप भरोसा करते हैं और इसे दिल से सीखते हैं
  • कार्ड गणना ब्लेक जेक कार्ड के गिनती की पेशकश के लिए भी प्रसिद्ध है। आपको यह करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण मानसिक कौशल की आवश्यकता है, लेकिन इससे आपको लाभ प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। कौन सा पत्ते अलग-अलग और यादृच्छिक घटना के रूप में प्रत्येक हाथ नहीं खेलता है। इसके बजाय, डीलर द्वारा निपटाए गए सभी कार्डों को ध्यान में रखें और फिर उन बहिष्कारों की गणना करें जो कार्ड डेक में रहते हैं। इस तरह आप अधिक शर्त लगा सकते हैं जब बाकी कार्ड आपको गणितीय लाभ प्रदान करते हैं।
  • गिनती कार्ड तकनीकी रूप से कानूनी है, लेकिन कैसीनो अक्सर इसे अनुमति नहीं देते हैं। यदि उन्हें संदेह है कि आप कार्ड की गिनती कर रहे हैं, तो आप को कैसीनो खेलना बंद करने या छोड़ने के लिए कहा जाएगा।
  • टिप्स

    • जीतने के लिए खेलना बहुत एकाग्रता, गंभीरता, भावनात्मक नियंत्रण और अभ्यास के कई घंटे की आवश्यकता होती है। आपको लगता है कि बैंक पर सिर शुरू करने की कोशिश करना अब मज़ेदार नहीं है
    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि कुछ पैसे के लिए खेलना सैकड़ों डॉलर की कोशिश कर रहा है। यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो आप अपने दांव कम रखने की कोशिश कर सकते हैं। आप हमेशा इसे कैसीनो में नहीं कर पाएंगे, लेकिन अपने दोस्तों के साथ आप पैसा इस्तेमाल किए बिना खेल सकते हैं, लेकिन कैंडी, बोतल कैप्स या पोकर चिप्स पर शर्त लगा सकते हैं।
    • पोकर वर्तमान में बहुत लोकप्रिय है और कई अच्छे खिलाड़ी हैं कैसीनो में भी आप अक्सर देवता पाएंगे "ग्राइंडर" - एक स्थिर लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से तकनीकी रूप से कुशल तरीके से खेलते हुए खिलाड़ियों का यहां तक ​​कि अगर पोकर आपको अन्य खिलाड़ियों पर एक फायदा होने की सैद्धांतिक संभावना प्रदान करता है, तो कई लोगों के उच्च तकनीकी स्तर पर आपको बहुत नुकसान हो सकता है! यदि आप अनुभवी खिलाड़ियों की मेज पर बैठते हैं, तो जीतना बहुत कठिन हो सकता है।

    चेतावनी

    • जुआ परिभाषा के द्वारा एक जोखिम है सुनिश्चित करें कि आप निर्धारित करते हैं कि आप शुरू करने से पहले कितना खो सकते हैं और जब आप खेलते हैं तो इसे कभी भी नहीं भूलें।
    • परिणाम की परवाह किए बिना जुआ व्यसनी हो सकता है कई खिलाड़ियों ने न केवल पैसा खो दिया है, बल्कि उनके परिवार, दोस्तों, रिश्ते और करियर भी हैं। याद रखें कि आपकी ज़िंदगी में कौन सी प्राथमिकताएं हैं, और अगर आपकी जुआ की लत अस्वस्थ हो तो मदद की तलाश करें

    सूत्रों और कोटेशन =

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com