रूले में कैसे जीतें

रूले मौका के सबसे पुराने खेलों में से एक है और सैकड़ों वर्षों की पुरानी तिथि है। अगर एक तरफ खेल को शुद्ध मौका पर आधारित लगता है, तो वहां वे कर रहे हैं

कुछ रणनीतियों और चालें जो आप कमाई को अधिकतम करने और घाटे को कम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। खेल की प्रकृति ऐसी है कि एक निश्चित लाभ प्राप्त करना असंभव है, लेकिन यह लेख नुकसान को कम करने के तरीकों का वर्णन करेगा।

कदम

भाग 1
लाभ को अधिकतम करें

खिताब पर खिताब शीर्षक छवि 1
1
खेल शुरू करने से पहले कुछ रूले दौर देखें यदि आप कैसीनो में खेल रहे हैं, तो यह कदम आपको यह समझने में मदद करेगा कि खेल पूरी तरह यादृच्छिक नहीं है। कुछ पहियों, उदाहरण के लिए, अजीब संख्या को अधिक बार छोड़ देते हैं। रूले व्हील के ऊपर इलेक्ट्रॉनिक स्कोरबोर्ड का भी पालन करें
  • देखें कि कैसीनो कर्मचारी रूले हैं घुड़सवार खिलाड़ी इतने लंबे समय के लिए रूले को बदल सकता था कि वह कुछ ही नंबरों को जारी करने के पक्ष में हमेशा एक ही बल से चलेगा।
  • खिताब पर खिताब वाली छवि रूले चरण 2
    2
    पैसों को सट्टेबाजी से पहले एक मुफ्त टेबल खेलने का प्रयास करें इससे आपको खेल के बारे में जानने, अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करने और समझने में मदद मिलेगी कि क्या काम करता है और क्या नहीं। आप गपशप के साथ भी बात कर सकते हैं, सोचें कि आप कुछ पलों के लिए अन्य खिलाड़ियों की रणनीतियां कितना शर्त और अध्ययन करना चाहते हैं।
  • खिताब शीर्षक वाली छवि रूले चरण 3
    3
    यूरोपीय रूले खेलते हैं और अमेरिकी नहीं। अमेरिकी रूले में एक अतिरिक्त संख्या है, जो कि 00 जीतने की संभावना को कम कर देता है। अगर आपके पास दोनों विकल्प उपलब्ध हैं, तो जीतने की संभावना बढ़ाने के लिए यूरोपीय रूले चुनें।
  • यूरोपीय चक्र पर बेंच का किनारा 2.63% है। अमेरिकी पहिया के लिए है दोहरा.
  • खिताब पर खिताब शीर्षक छवि 4
    4
    यदि आप ऑनलाइन रूले खेल रहे हैं, तो सावधान रहें आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह स्कैमर्स को पैसा दे रही है सुनिश्चित करें कि साइट विश्वसनीय है, विश्वसनीय कैसीनो से जुड़ी है और आप प्रकाशित करते हैं कभी, कभी, कभी जीत। जोखिम के लिए बहुत सारी अविश्वसनीय साइटें हैं
  • यह भी सुनिश्चित करें कि साइट एक यादृच्छिक संख्या जनरेटर का उपयोग करती है। ऐसी साइटें हैं जो कंप्यूटरीकृत सिस्टम को खिलाड़ियों की हानि में बदल देती हैं। यदि आप सिस्टम की अखंडता को सत्यापित कर सकते हैं, तो इसे करें
  • भाग 2
    नुकसान कम करें

    छवि रूले पर जीतने वाली छवि चरण 5
    1
    जानें कितना शर्त लगाने के लिए जब आप रूले या मौका के किसी भी अन्य गेम खेलना चाहते हैं, तो आपको उन नंबरों पर ही शर्त चाहिए जिनकी आप जानते हैं कि आप खो सकते हैं। चीजें हाथ से जल्दी से बाहर निकल सकते हैं, विशेष रूप से एक तेज़-पुस्तक वाले गेम के साथ
    • एक बार जब आप तय कर लेते हैं कि आप कितना पैसा खोने के लिए तैयार हैं, तो उस मात्रा से किसी भी कारण से अधिक मत हो। हालांकि यह आसान हो जाएगा कहा किया तुलना में, यहाँ कुछ सुझाव दिए गए प्रलोभन नियंत्रित करने के लिए कर रहे हैं:, अल्कोहल की मात्रा आप पीते सीमित करें कागज के एक टुकड़े पर राशि लिखने और अधिक जिम्मेदार महसूस करने के लिए और पर नजर रखने के लिए एक दोस्त के लिए कहें।
  • खिताब शीर्षक वाली छवि रूले चरण 6
    2



    आपको लाभ मिलता है अगर आप € 100 की सट्टेबाजी शुरू करते हैं और आप € 150 के साथ सत्र समाप्त करते हैं, तो आपको अपना लाभ (50 €) वापस लेना चाहिए और इसे शेष पैसे से अलग रखना चाहिए। उसी € 100 के साथ खेलना जारी रखें, और इस तरह आप न्यूनतम नुकसान को € 50 तक घटा देंगे जितना अधिक पैसा आप जीते हैं और पीछे हटते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि वह भी तोड़ने, या लाभ भी बनाये।
  • खिताब शीर्षक वाली छवि रूले चरण 7
    3
    केवल बोर्ड के बाहर खेलें इसमें कोई संदेह नहीं है कि लाभ कम होगा, लेकिन यदि आप केवल ध्यान केंद्रित करेंगे "लाल या काले, उच्च या निम्न, अजीब या भी", आप के बहुत अधिक बाधाओं होगा नहीं अपना पैसा खोना लाभ केवल 1: 1 है, लेकिन जीतने की बाधाएं बहुत अधिक हैं।
  • डीलर का किनारा एक ही रहता है, लेकिन जीतने की अपनी बाधाएं केवल 50% से कम (0 या 00 के कारण) हैं। बेशक, कम संख्या है जिस पर एक शर्त है, कम victory- 00-0-1-2-3 संख्या (पहले पांच) पर हाउस एज, हालांकि, खिलाड़ी के लिए सबसे खराब (7.89% के एक मूल्य है की संभावना को स्थापित करेंगे )।
  • इसलिए, कभी 5 नंबर का लक्ष्य नहीं है
  • यहां तक ​​कि दो संयुक्त बाहरी दांव एक अच्छी रणनीति है उदाहरण के लिए लाल और अजीब - इस तरह से आप संख्याओं में से अधिकांश को कवर करेंगे और कुछ को कवर किया जाएगा दो बार.
  • भाग 3
    शर्त रणनीतियों

    छवि शीर्षक में विन रूले चरण 8
    1
    दांव डबल करने के लिए यदि आप लाल या काले या अजीब और भी, तो निम्नलिखित रणनीति का प्रयास करें: हर बार जब आप हार जाते हैं, तो आप जिस राशि को पहली बार शर्त लगाते हैं, वैसे ही दोहराते हैं, जब तक आप जीत नहीं पाते। यह कहा जाता है मार्टिंगेल रणनीति.
    • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि वह लाल और काले रंग पर 5 € शर्त लगाता है। अगले सट्टेबाजी के दौर में, € 10 लाल पर शर्त लगाएं ताकि आप अपने पैसे वसूल कर लाभ कमा सकें। यदि काला फिर से बाहर आता है, शर्त फिर से दोबारा, € 20 लाल पर शर्त जब तक कोई लाल नतीजे नहीं निकलती तब तक जारी रहें (यह अनिवार्य रूप से जल्द या बाद में हो), नुकसान ठीक करने और कुछ हासिल करने के लिए।
    • तालिका द्वारा अनुमत न्यूनतम राशि के लिए लक्ष्य से शुरू करें याद रखें कि कुछ तालिकाओं पर एक अधिकतम शर्त है, और इसका मतलब है कि आप जीतने से पहले अधिकतम अनुमति प्राप्त कर सकते हैं।
    • इस रणनीति के लिए आपको हर समय अपनी शर्त को दोगुना करने के लिए पर्याप्त पैसा रखने की आवश्यकता है।
  • इनाम शीर्षक वाली रूले में चरण 9
    2
    ग्रांड मार्टिंगेल रणनीति का प्रयास करें यह सट्टेबाजी प्रणाली मार्टिंगेल रणनीति के समान है, लेकिन शर्त को दोगुना करने के बजाय, एक और यूनिट जोड़ा गया है। एल `एकता यह शुरुआती शर्त है
  • छवि रूले पर जीतने वाली छवि 10 कदम
    3
    जेम्स बॉण्ड रणनीति का उपयोग करें यह प्रणाली € 200 कुल शर्त करने की योजना है, इस प्रकार वितरित की गई है: उच्च संख्या (1 9 -36) पर € 140, छः नंबरों पर € 50 (13-18) और शून्य पर 10 € दांव के वितरण के लिए विजयी होने के बावजूद अधिक धन्यवाद होगा।
  • निकाले संख्या 19 और 36 के बीच हो जाएगा, तो आप 80 € का मुनाफा एहसास होगा - अगर यह 13 और 18 के बीच हो जाएगा, € 100 का एक लाभ एहसास होगा - अगर यह बाहर शून्य आता है, आप 160 € का मुनाफा एहसास होगा।
  • आप केवल तभी खो देंगे जब 1 और 12 के बीच कोई संख्या 200 € की शुद्ध हानि के साथ बाहर आ जाएगी इस मामले में आप घाटे के लिए मर्टिंगेल रणनीति का उपयोग कर सकते हैं।
  • खिताब पर खिताब वाली छवि रूले चरण 11
    4
    नियम पर ध्यान दें "जेल में"। यह नियम आम तौर पर केवल यूरोपीय रूले के लिए लागू किया जाता है - और फिर भी हमेशा नहीं। यह एक नियम है जो घर के किनारे को भी दांव पर 1.35% तक कम कर देता है। यह कैसे काम करता है यहाँ है:
  • मान लीजिए कि आपके पास काले रंग की शर्त है यदि गेंद शून्य पर आती है, तो बैंक आपकी € 10 रखेगा और आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ेगा। यदि खींचा गया नंबर काला था, तो आप अपना € 10 वापस प्राप्त करेंगे। आप कुछ नहीं जीतेंगे, लेकिन आप हार नहीं लेंगे!
  • टिप्स

    • अमेरिकी रूले में 5.6% की बेंच के पक्ष में एक फायदा है। यदि आप एक मजबूत गारंटी वापसी की तलाश में हैं, तो आप उस गेम को पसंद कर सकते हैं जो इस मामले के आधार पर इतना कसकर नहीं है और जहां डीलर का ऐसा बड़ा लाभ नहीं है।
    • उन पहियों की ओर ध्यान दो, जो घूमते हैं एक बिंदु पर जाएं जहां आप पहिया पर एक मजबूत प्रतिबिंब देख सकते हैं। यदि पहिया ओएससीलेट करता है, तो प्रतिबिंब ख़राब होगा। यह गेंद के प्रक्षेपवक्र को बहुत प्रभावित कर सकता है
    • हमेशा जिम्मेदारी से खेलें आप जितना पैसा खर्च कर सकते हैं उससे ज्यादा पैसा कभी नहीं लगाएं।
    • पहियों को पहचानना सीखें, जो नंबरों का समर्थन करते हैं आप पहियों कि कुछ क्षेत्रों के पक्ष में मिल सकता है, इच्छुक पहियों (मजबूत झुकाव, संभावना का अधिक से अधिक असमान वितरण) (खामियों वे अन्य की तुलना में एक ही स्थान पर गेंद ड्रॉप अधिक बार है), उच्चतम विभाजक या उनकी गति कुछ स्थानों पर
    • विकृत गेंद पथ खोजें यदि पथ विकृत है, जो भी गेंद इस्तेमाल की जाती है, आप पाएंगे कि यह पहिया पर एक ही बिंदु पर कूदता है झिलमिलाहट को सुनकर और यह दिखाया जाता है कि यह कहां प्रस्तुत किया गया है, आप उन बिंदुओं की पहचान कर सकते हैं जहां बॉल को सबसे ज्यादा रोकना होगा।
    • उन बिंदुओं की तलाश करें जहां गेंद सबसे ज्यादा आपके पहिया पर गिरती है इसका मतलब यह है कि गेंद नियमित रूप से पहिया के एक निश्चित क्षेत्र में पड़ती है इस घटना को नोटिस करने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन कुछ समय के लिए रूले देख सकते हैं।
    • कम गुणवत्ता या विकृत गेंदों की उपस्थिति को नोटिस करने की कोशिश करें। अगर एक गेंद विकृत हो जाती है, तो आप महसूस करेंगे कि यह पहिया के विभिन्न भागों में कांप रहा है। अगर गेंद हमेशा पहिया पर एक ही बिंदु पर कांपता है, तो शायद वह रास्ता है जो विकृतियां प्रस्तुत करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com