शर्त कैसे करें

क्या आप चीजों को और अधिक रोचक बनाना चाहते हैं? एक शर्त बार में दोस्तों के साथ एक स्पोर्टिंग इवेंट, एक कार्ड गेम या यहां तक ​​कि एक बोरिंग शाम फिर से शुरू कर सकती है। यदि आप परिणाम पर कुछ यूरो या एक पेय शर्त चाहते हैं, या यदि आप उपलब्ध कई प्लेटफार्मों में से एक पर एक अधिक औपचारिक शर्त रखना चाहते हैं, तो यहां आपको अपनी आवश्यकता वाली जानकारी मिल जाएगी। आप बार-बार खेल आयोजन, कैसीनो के खेल और दोस्ती की चुनौतियों पर एक सूचित तरीके से शर्त लगाने में सक्षम होंगे। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें।

कदम

विधि 1

खेल पर सट्टेबाजी
बेट स्टेप 1 नामक छवि
1
निर्धारित बाधाएं दांव जानने के लिए जानें ये खेलना और सीखने के लिए सरलतम दांव हैं किसी भी घटना या खेल के परिणाम (जीत-हानि) को एक संभावना सौंपी जाती है, जिस पर आप शर्त लगा सकते हैं कुछ मामलों में उन्हें अपूर्णांक या दशमलव के रूप में सूचित किया जाता है, जो आपको संभावित जीत के परिणाम की गणना करने के उद्देश्य से धन के लिए गुणा करना होगा।
  • मान लें कि टीम बी के खिलाफ टीम ए और 4 में टीम बी दिए गए हैं। इसका मतलब है कि टीम बी को सट्टेबाजों द्वारा जीतने का 4 मौका मौका मिलता है। यदि आप 100 € शर्त लगाते हैं, तो टीम बी जीतने पर आप € 400 जीतेंगे और आप नुकसान के मामले में शुरुआती शर्त खो देंगे। इन संभावनाओं से संकेत मिलता है कि टीम ए निश्चित रूप से जीत के लिए अनुकूल है।
  • यदि टीम बी की बाधाएं 1.25 थीं, और आप € 100 शर्त लगाए हैं, तो आप केवल 125 डॉलर ही जीत पाएंगे यदि आप जीतते हैं और आप नुकसान के मामले में पूरी शर्त खो देंगे
  • बेट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अंक के विपरीत सट्टेबाजी प्रणाली को जानने के लिए जानें अंक के विपरीत प्रणाली का प्रयोग पुस्तकों द्वारा खेल पर रूचि उत्पन्न करने के लिए किया जाता है, एक निर्णायक लड़ाई करने के लिए संभावित परिणामों की एक श्रृंखला प्रदान करती है। यह बाधाओं को प्रतिबिंबित नहीं करता है, और हमेशा सबसे चतुर शर्त क्या है का संकेत नहीं है वंचित टीमों के लिए दांव बनाने के बजाय इसका उपयोग किया जाता है। बिन्दुओं के विपरीत प्रणाली, बट्टेदार को गारंटी देने के लिए उपयोग की जाती है कि जीतने के लिए दोनों टीमों पर पर्याप्त दांव लगाई जाती है।
  • मान लीजिए कि बास्केटबॉल टीम के टीम ए-टीम बी में, टीम ए के लिए 10 अंक की एक बाधा है, जो जीतने के लिए अनुकूल है। यदि टीम बी स्कोर, प्लस 10 बाधा अंक, टीम ए स्कोर से अधिक, उस टीम के दांव विजेता होगा
  • बेस्ट स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    गैर परंपरागत दांव पर ध्यान न दें सट्टेबाजों, बहुत कम बाधाओं से अविश्वसनीय बाधाओं के साथ bettors से संभव के रूप में ज्यादा पैसा निकालने के प्रयास में, सभी प्रकार के विचित्र दांव का आविष्कार किया है, जिसे आप अच्छी तरह से अनदेखा करना चाहते हैं बाधाएं आपके पक्ष में नहीं हैं यदि एक कोटा सच होने के लिए अच्छा लगता है, तो यह शायद है।
  • यदि आप किसी साइट को और अधिक रोचक बनाने के लिए पक्ष दांव या अतिरिक्त दांव में रुचि रखते हैं, तो कुल दांव लगाने पर विचार करें। कुल दांव आमतौर पर एक मैच के परिणाम पर दांव के अलावा रखा जाता है, और आपको कुल अंक की कुल संख्या का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है। वे अक्सर खेल-संबंधी कार्यक्रमों में चर्चा करते हैं और अंतिम मिनट तक एक सम्मोहक मैच बना सकते हैं।
  • बेट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सबसे अच्छे दांव खोजें स्मार्ट दांव उन होते हैं जो सट्टेबाज आपको नहीं रखना चाहते हैं। पेशेवर bettors अक्सर अपने दम पर बाधाओं की गणना करके और कई सट्टेबाजों की बाधाओं की तुलना करके स्मार्ट दांव लगाते हैं ताकि वे शर्त लगा सकें कि वे एक जटिल बाधाएं पैदा कर सकते हैं। आपके लिए, इसका मतलब यह हो सकता है कि कई सट्टेबाजों की बाधाओं का अध्ययन करना और सूचित फैसले करना।
  • स्मार्ट दांव आमतौर पर समय की आवश्यकता होती है, सही समय पर अपनी शर्त रखने के लिए, इससे पहले कि उन सभी लोगों के दांव लगाए जो एक अच्छी बाधाओं को पहचानते हैं, सट्टेबाज इसे बदलने के लिए लाते हैं। जब आपने तय किया है कि कैसे शर्त लगाई जाए, तो इसे तुरंत करें और अपनी शर्त को रोक दें इससे पहले कि हालात बदल सकते हैं।
  • बेट स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अमूर्त पहलुओं पर विचार करें मैच के लिए मौसम की स्थिति क्या है? कौन सा दल सबसे अच्छा जड़ता है? वृत्ति आपको क्या बताती है? दांव केवल मूर्त आँकड़ों पर आधारित नहीं हैं यदि आप एक प्रशंसक हैं और आप बहुत अच्छी तरह से खेल के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, अपने सहज ज्ञान का पालन करें। एक अमूर्त और गैर-क्वांटिफीएबल कारकों पर विचार करें जो एक मैच के परिणाम को प्रभावित कर सकते हैं।
  • अक्सर जब वे बाधाओं को चुनते हैं तो सट्टेबाजों ने इन अमूर्त कारकों को भी ध्यान में रखा है। यदि एक प्रमुख खिलाड़ी घायल हो जाता है या फिटनेस का एक बुरा क्षण अनुभव कर रहा है, तो बुकमेकर इसे ध्यान में रखेगा। लेकिन अधिक जटिल कारक भी हैं जो आप कई खेलों को देखकर और भारित विकल्प बनाने के बारे में जान सकते हैं।
  • अपने पसंदीदा टीमों पर शर्त मत करो एक क्लासिक शुरुआती गलती उन टीमों पर बेजोड़ दांव लगा सकती है जिनकी आप पसंद करते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वे गेम को और अधिक दिलचस्प बनाते हैं यह ऐसा नहीं होगा आप शायद किसी पसंदीदा तरीके से अपनी पसंदीदा टीम का मूल्यांकन नहीं कर पाएंगे, और उनके गेम अभी भी आपके लिए दिलचस्प होंगे क्योंकि आप प्रशंसक हैं। केवल अच्छा बाधाओं के साथ टीमों पर जीत।
  • बीटा स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बुकमेकर चुनें और अपनी शर्त लगाएं इंटरनेट पर आप कई सट्टेबाजी साइट पा सकते हैं, और वैकल्पिक रूप से आप इटली में स्थित कई एएएएस अधिकृत केंद्रों में से एक पर जा सकते हैं। सीधे एक अनधिकृत सट्टेबाज को दांव रखकर अवैध है, साथ ही उन साइट्स पर सट्टेबाजी जो एएएस अनुदान नहीं देते हैं
  • बेट स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक सीमा निर्धारित करें और हमेशा इसका सम्मान करें। खेल की घटनाओं पर जुर्माना अचानक विश्व कप फाइनल में निर्वासन के लिए दो टीमों के बीच खेल शुरू कर सकता है। यह मज़ेदार हो सकता है और खेलकूद की घटनाओं को देखते रहें जो आप देखते हैं, लेकिन यह भी नशे की लत और आसानी से आपको सिर दे सकता है। एक उचित मात्रा में धन चुनें, जिसे आप किसी सीज़न, एक मैच, एक वर्ष या एक खेल में निवेश करने के इच्छुक हैं और उससे अधिक नहीं। आप जितना भी इच्छुक और हारने में सक्षम हैं उससे अधिक शर्त न करें, और घटनाओं को और अधिक रोचक और मजेदार बनाने के लिए केवल शर्त। यह लाभ बनाने का एक स्थायी तरीका नहीं है और नशे की लत हो सकता है। ध्यान दें
  • अगर आपको संदेह है कि आपको कोई समस्या है, तो तुरंत सहायता मांगें और सट्टेबाजी को रोक दें। जुआ एक गंभीर लत है जो पूरे विश्व में लोगों को प्रभावित करता है, और अकेले इसे पार करना बहुत मुश्किल है समझने के लिए जब आपको कोई समस्या है और जो आपके लत से मुकाबला करने के लिए आवश्यक है, जानें।
  • विधि 2

    कैसीनो में सट्टेबाजी
    बेट स्टेप 8 नामक छवि
    1
    निवेश करने के लिए पैसा एक तरफ रखो और निर्धारित राशि से अधिक न हो। यदि आप कैसीनो में खेलने का प्रयास करना चाहते हैं, तो पहले से एक राशि तय करें जो आप खोने के लिए तैयार हैं और उससे अधिक नहीं हैं। जुआ नशे की लत है और खतरनाक हो सकता है, और अधिक पैसा खर्च करने से नुकसान ठीक करने का एक विश्वसनीय तरीका नहीं है।
  • बेस्ट स्टेप 9 नाम वाली छवि
    2
    भाग्य के लोगों के लिए कौशल का खेल पसंद करते हैं जिन खेलों से आप सक्रिय रूप से परिणाम को प्रभावित कर सकते हैं, उनके पास शुद्ध मौके से संबंधित अधिक बुद्धिमान दांव की अनुमति है। आमतौर पर, सबसे चतुर गेम हमेशा पोकर होता है, दोनों वीडियोगॉकर प्रारूप में और व्यक्ति में, जब तक आपके पास खेलने के गुण होते हैं। कैसीनो में किए गए सबसे अच्छे दांव एक अनुभवी खिलाड़ी द्वारा एक पोकर गेम के दौरान रखा गया है। अगर आप कैसीनो में पैसा बनाना चाहते हैं, तो पोकर को अच्छी तरह से खेलना और स्मार्ट दांव लगाने के बारे में जानें
  • शुद्ध किस्मत गेम, जैसे कि रूले, केनो और लॉटरी, सबसे खराब बाधाओं की पेशकश करते हैं, और आपके निवेश को अधिक गिरावट देते हैं। यदि आप स्मार्ट दांव बनाना चाहते हैं, तो उन गेम को इंगित करें जहां आपके फैसले और आपकी चाल का परिणाम पर असर होता है।
  • ब्लैकजैक, पासा और बैकएर जैसे गेम आपको कैसीनो में अन्य शर्त से बेहतर परिणाम और स्मार्ट निवेश की पेशकश करते हैं।
  • बेट स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    बुनियादी ब्लैकजैक रणनीति जानें ब्लैकजैक में, भाग्य बहुत मायने रखता है, लेकिन सही रणनीति सीखकर आप चालाक दांव बना सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि खेल उन खिलाड़ियों के लिए उचित बाधा प्रदान करता है जो जानते हैं कि उनमें से ज्यादातर कैसे बनें। मूल रणनीति एक संभावना तालिका है जिसे सभी गेम स्थितियों में जीतने की उच्चतम संभावना के साथ दांव बनाने के लिए याद किया जाना है। जानें कि कब रहना है, कब पूछने के लिए, और कब विभाजित या दो बार करना है
  • यदि आप वास्तव में जीतने की संभावनाओं को बढ़ाना चाहते हैं, तो जानें कि कार्ड कैसे गिनें। यह गैरकानूनी नहीं है, लेकिन आम तौर पर यह कैसीनो के नियमों के खिलाफ है, यही कारण है कि कक्ष प्रबंधकों ने अक्सर ब्लैकजैक टेबल पर जीत हासिल करने पर नजर रख दिया।



  • बेट स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    पाइस टेबल पर पियाजा नो-पास बेट्स यदि आप बड़े bettors के साथ पासा खेलना चाहते हैं, तो आप उन लोगों के खिलाफ शर्त लगा रहे हैं जो खींच रहे हैं। नो-पास बेट्स पास पास की तुलना में थोड़ी अधिक बाधाओं की पेशकश करते हैं, भले ही दराज को कोई बिंदु मिल जाए। हमेशा नो-पास बेट्स रखने से अभी भी डीलर को एक ध्यान देने योग्य लाभ देता है।
  • बेस्ट स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    Baccarat में बेंच पर शर्त। पासा की तरह, बैकवर्ड भी एक सरल खेल है जब आपको यह पता चल जाएगा। बैकएरट में, आप डीलर या खिलाड़ी की जीत पर शर्त लगा सकते हैं, और गेम की राशि सर्कल में कार्ड सेबोट पास करके, और दो हाथ बांट कर सकते हैं (एक बैंक में, एक खिलाड़ी पर)। कागज के लिए पूछने के नियमों को बैंक को थोड़ा सहना पड़ता है, भले ही हालात वास्तव में समान होते हैं, और यह बेंच पर शर्त को सबसे चतुर बनाता है, भले ही केवल एक ही गोंद।
  • बेस्ट स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्लॉट मशीनों को हाल ही में मुक्त छोड़ दें यहां तक ​​कि अगर यह कैसीनो को गश्त करने के लिए कठोर माना जाता है, जो स्लॉट मशीन छोड़ने वाले हैं (और कुछ क्लबों में नियमों के खिलाफ है), किसी भी बड़ी जीत के बिना भी एक ही स्थान में बैठे लोगों के लिए घड़ी करें। जब वह उठता है और स्लॉट छोड़ देता है, वह कुछ हाथ खेलता है उस स्लॉट को जीत देने का एक बड़ा मौका है
  • विधि 3

    बार से जीतने की शर्त
    बेट स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    पानी को व्हिस्की में चालू करें एक व्हिस्की और एक गिलास पानी के लिए बारटेंडर से पूछो, फिर अपने दोस्तों के साथ शर्त करें कि वह तीसरे ग्लास का उपयोग किए बिना और उसके मुंह में डाल दिए बिना, ग्लास में तरल पदार्थ का आदान-प्रदान कर सकें। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो आपको हर किसी को एक पेय देना होगा, या उन्हें इसके लिए पीने के लिए भुगतान करना होगा। जाहिर है, आप हर बार ऐसा करने में सक्षम होंगे।
    • एक व्यवसाय कार्ड, एक खेल कार्ड या एक कोस्टर के साथ अच्छी तरह से पानी के गिलास को कवर करें। इसे फेंकना और उसे व्हिस्की के ऊपर रख दिया, पेपर के साथ उन्हें अलग करना। उन्हें ध्यान से संरेखित करें, फिर धीरे-धीरे पेपर खींचें, थोड़ा कमरे छोड़कर।
    • यदि आप सावधानी से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि कैसे तरल पदार्थ की विभिन्न घनत्व स्थिति के क्रमिक आदान-प्रदान का कारण होगा। पानी को व्हिस्की में नीचे आ जाएगा और यह ऊपर जायेगा, जब तक कि दो गिलास की सामग्री का आदान-प्रदान नहीं किया जाता।
  • बेस्ट स्टेप 15 नामक छवि
    2
    चुनौती के साथ एक पेय जीतें "मेरे पीछे दोबारा"। दो पेय का आदेश दें और उसके बाद एक दोस्त के साथ शर्त लगाएं जो कि आप जो कहते हैं, दोबारा दोहराने में सक्षम न हों और अपने पेय को पीते हैं जैसे कि आप करते हैं। चाल को पूरा करने के लिए, आपको प्रत्येक सिक्के के लिए चार सिक्के, दो की आवश्यकता होगी।
  • अपने दोस्त को बताएं कि आप क्या कर रहे हैं एक कोस्टर पर कांच रखो। फिर, कांच के एक तरफ एक सिक्के लगाओ। जब आपके मित्र ने ऐसा किया है, तो दूसरी तरफ एक और सिक्का डाल दिया। इस बिंदु पर आपके मित्र को खुद का पूरा यकीन होना चाहिए
  • कांच और पी लो लो, लेकिन इसे नीचे नहीं भेज दो। अपने मुंह में कुछ तरल रखें, इसे खत्म करने की छाप देने के लिए बहुत कुछ निगल लिया। आपके दोस्त को आपके बाद दोहराए जाने की आदत होगी और एक ही बार में पूरे ग्लास पीएंगे। जब वह आपको देखता है, तो वह बाकी के तरल को कांच में गिरा देता है। चूंकि वह अधिक नहीं है, वह आपको दोहराना नहीं कर पाएगा, जिससे आपको जीत मिलेगी!
  • बेट स्टेप 16 नामक छवि
    3
    2 x 2 चुनौती हर बार जीतें दोस्त के साथ शर्त रखें कि आप अपने पसंदीदा मदिरा के दो शॉट्स पीने में सक्षम होने से पहले दो बियर बियर पी सकते हैं। एकमात्र नियम यह है कि इसे दूसरे के चश्मे को छूने की अनुमति नहीं है और यह कि आप पहले एक को रखने के बाद ही दूसरा ग्लास ले सकते हैं।
  • आपका मित्र पहले शॉट को जल्दी से पीना होगा अपने बीयर को जल्दी से पीने का प्रयास करें, यह दिखा रहा है कि आप हारने से डरते हैं। आपका दोस्त आपको खत्म करने और आप का मजाक बनाने के लिए इंतजार करेगा जब आप बीयर समाप्त कर लें, तो अपने दोस्त के दूसरे शॉट पर उल्टा कर दें, फिर अपनी जीत का आनंद लेते समय दूसरी बियर लें और इसे पी लें।
  • बेस्ट स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी उंगलियों से धुआं निकलना अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाओ कि आप अपनी उंगलियों से धुआं निकाल सकते हैं इस चाल में कुछ तैयारी की आवश्यकता है, लेकिन यह करना आसान है।
  • एक मेलबॉक्स से किसी न किसी पट्टी को आंसू और आधा में इसे गुना। इसे एक ऐशट्रे और आग में रखो इसे थोड़ी देर तक जला दें, फिर इसे उड़ा दें। जब आप इसे ले जाते हैं, तो आपको एक पीला-भूरा अवशेष देखेंगे। अपनी उंगलियों को धूल में रखो जब आप अपनी उंगलियों को एक साथ रगड़ते हैं, तो उन्हें एक हल्के धुएं का उत्पादन करना चाहिए
  • बेट स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    17 सिक्कों को इकट्ठा और जीत 17 सिक्कों का एक ढेर प्राप्त करें, अधिमानतः सभी एक ही, लेकिन चाल भी विभिन्न सिक्कों के साथ काम कर सकता है। दोस्त को बताएं कि आप एक बार में ढेर से एक, दो या तीन सिक्के ले लेते हैं और वह हमेशा चुनने के लिए आखिरी व्यक्ति होंगे।
  • चाल के लिए आपको अपने मित्र को सबसे पहले चुनने की आवश्यकता है। सिक्कों लेते समय, एक नंबर लेते हैं जो एक बारी में ली गई सिक्कों की कुल संख्या 4 बनाता है। दूसरे शब्दों में, अगर आपका मित्र सिक्का लेता है, तो 3 ले लो। अगर आपका मित्र 2 लेता है, तो उनमें से 2 भी लें हमेशा योग करें 4. चार राउंड के बाद, केवल एक सिक्का रहेगा और यह आपके मित्र को छू देगा। जीत!
  • बेस्ट स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    चलो अकेले गिलास पीने दो। अपने दोस्तों को बताएं कि, जैसा कि वे रूस में करते हैं, आप अकेले अपने ग्लास का उपयोग कर सकते हैं। श्रृंगार के लिए, आपको एक गिलास पानी, एक छोटी प्लेट और एक मैच की आवश्यकता होगी।
  • कांच से प्लेट में कुछ पानी या अन्य तरल डालें। कांच को ऊपर से नीचे रखें और एक मैच को हल्का रखें। ग्लास के नीचे मैच पकड़ो और इसे जलाने के लिए प्रतीक्षा करें। जब यह खत्म हो जाता है, तो प्लेट पर कांच को उल्टा कर दें, और गर्मी कांच से रहस्यमय तरीके से तरल जायेगा, गर्मी द्वारा बनाई गई चूषण के कारण।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि सट्टेबाजी केवल मजेदार होनी चाहिए।
    • बस अपने पैसे पर शर्त लगाओ और आप खो सकते हैं
    • कभी भी ऐसा कुछ न करें जो किसी अन्य व्यक्ति को चोट या अपमान कर सके।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक दोस्त
    • एक शर्त
    • पैसा (वैकल्पिक)
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com