संभावनाओं को कैसे पढ़ा जाए

जो लोग खेल की घटनाओं पर शर्त लगाते हैं वे बाधाओं को पढ़ने और उनके अर्थों को समझने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, आपको विभिन्न दांव के लिए संभावित जीत की गणना करने में सक्षम होने की आवश्यकता है, खासकर जब सट्टेबाज या सट्टेबाजी कक्ष इस घटना के दौरान बाधाओं को बदलता है। बाधाएं दशमलव, भिन्न या अमेरिकन मनी लाइन्स में व्यक्त की जाती हैं, और bettors को एक सिस्टम से दूसरे में कनवर्ट करना पड़ सकता है।

कदम

विधि 1

संभाव्यता दशमलव (यूरोपीय)
छवि का शीर्षक ओड्स पढ़ें चरण 1
1
1 इकाई की लागत के लिए पूछें कई शुरुआती bettors गलती से सोचते हैं कि 1 इकाई 1 यूरो, पाउंड स्टर्लिंग, डॉलर या इसी तरह से मेल खाती है। हकीकत में, यूनिट बुकमेकर या सट्टेबाजी कक्ष द्वारा स्थापित की जाती है।
  • छवि ओडिड चरण 2 को पढ़ें
    2
    उस ईवेंट के दशमलव बाधाओं की जांच करें, जिस पर आप सट्टेबाजी कर रहे हैं। बाधाओं को दशकों में व्यक्त किया जाता है, जिनकी इकाइयां आपको बताती हैं कि यदि आप जीतते हैं तो आप क्या इकट्ठा करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप 1 इकाई के लिए 1 इकाई की शर्त के साथ 10 € की शर्त लगाते हैं, तो आप 15 € जीतेंगे।
  • विधि 2

    आंशिक संभावनाएं (ब्रिटिश)
    छवि शीर्षक पढ़ें ओड्स चरण 3
    1
    लाभांश शेयर के रूप में आंशिक बाधाओं को पढ़ें, कि आप 1 यूनिट को सट्टेबाजी और जीतने से प्राप्त करेंगे। 3/5 की संभावना यह दर्शाती है कि लाभ प्रत्येक इकाई के लिए 3/5 होगा।
    • अगर आप 10 € के लिए 1 यूनिट स्कोर करते हैं और जीतते हैं, तो आप € 6 या 3 के 5/5 कमाते हैं
  • छवि ओडेस चरण 4 को पढ़ें
    2



    आंशिक संभावनाओं पर शर्त जानने के लिए कि क्या मैं किसी निश्चित परिणाम के लिए या इसके विपरीत हूं एक 3/1 टीम को विजेता के रूप में नहीं देखा जाता है, इसलिए आप अपनी हार के खिलाफ शर्त लगा सकते हैं यदि अंतर 1/3 है, तो टीम विजेता है और आप उस परिणाम पर शर्त लगा सकते हैं।
  • 3/1 (3 से 1 के विरुद्ध) की संभावनाएं यह इंगित करती हैं कि अगर आप € 100 के लिए शर्त लगाते हैं तो आप € 400 जीतेंगे, आरंभिक शर्त और लाभ 1/3 की संभावनाएं (पक्ष में 1 से 3) आपको € 100 की शर्त पर € 33, या € 133 कर देगा।
  • विधि 3

    अमेरिकी संभावनाएं (मनी लाइन्स)
    छवि ओड्स पढ़ें शीर्षक चरण 5
    1
    अमेरिकी बाधाओं को सकारात्मक या नकारात्मक संख्याओं के रूप में पढ़ें मनी लाइनें निश्चित रूप से तय की गईं हैं, जो स्कोर के अंतराल पर दांव से प्रभावित नहीं हैं।
    • सकारात्मक बाधाओं का संकेत मिलता है कि आप € 100 के दांव पर जीत सकते हैं। 250 के लोग यह संकेत देते हैं कि यदि आप € 100 की शर्त रखते हैं, तो आप € 350 कुल जीतेंगे
    • नकारात्मक बाधाओं से संकेत मिलता है कि आपको € 100 जीतने के लिए कितना दांव लगाना होगा। 250 के लोग यह संकेत देते हैं कि € 250 की सट्टेबाजी करके, आप € 350 कुल जीतेंगे।

    विधि 4

    संभावनाएं परिवर्तित करें
    छवि ओड्स पढ़ें चरण 6
    1
    दशमलव में आंशिक संभावनाओं को परिवर्तित करें अंश से दशमलव तक स्विच करें और 1 जोड़ें। भिन्नात्मक 3/5 1.6 बनें।
  • छवि पढ़ें शीर्षक ओडिस चरण 7
    2
    विचार करें कि अमेरिकी बाधाएं उन्हें दशकों तक परिवर्तित करने से पहले सकारात्मक या नकारात्मक हैं या नहीं।
  • सकारात्मक संभावनाओं को 100 से संख्या विभाजित करके 1 जोड़कर कनवर्ट किया जाता है। दशमलव में 250 में से 3.5 हो जाते हैं।
  • नकारात्मक संभावनाओं को पहले "शून्य" चिह्न को हटाकर परिवर्तित किया जाता है फिर, 100 से विभाजित करने के बजाय, आप 100 लेते हैं और इसे मनी लाइन नंबर से विभाजित करते हैं। दशमलव को प्राप्त करने के लिए परिणाम 1 जोड़ें। 250 के नकारात्मक बाधाएं 1.4 में, दशमलव में होती हैं I
  • टिप्स

    • इटली में, जुआ केवल सार्वजनिक प्राधिकारी द्वारा अधिकृत और नियंत्रित परिसर में कानूनी है। इसी तरह की स्थिति ब्रिटेन में और अधिकांश यूरोपीय राज्यों में मौजूद है। संयुक्त राज्य अमेरिका में, नेवादा को छोड़कर कहीं सट्टेबाज सट्टेबाजी अवैध है आप किसी भी प्रकार की घटना पर शर्त लगा सकते हैं, न कि केवल खेल, विशेष रूप से ऑनलाइन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com