कैसे पासा पर जीतने के लिए (क्रेप्स)

कैसीनो और कैसीनो के हर मंजिल पर पासा खेलने के लिए तालिकाओं को खोजने में काफी आसान है: बस चिल्लाओ का पालन करें! शायद कोई अन्य कैसीनो गेम पासे के खेल के रूप में इतनी व्यापक चिंता और उत्तेजना प्रदान करता है मौका के सभी गेमों की तरह, इस पर एक फायदा हासिल करना असंभव है "बेंच" पासा बजाना हालांकि, "यह है" एपिसोड में बुद्धिमान रणनीतियों को लागू करने से उत्तेजना को अधिकतम करना और चिंता को कम करना संभव है। शुरू करने के लिए, निम्न चरणों को पढ़ें।

नोट: यह गाइड मानता है कि रीडर क्रेप्स पासा प्ले के नियमों को जानते हैं। बुनियादी जानकारी पढ़ने के लिए डाइस कैसे खेलें (2 डाइस के साथ मरो).

कदम

विधि 1
सबसे चतुर बेट की पसंद

क्रैप्स चरण 1 में जीतने वाली छवि
1
सबसे सुरक्षित शर्त यह है कि हमेशा प्राथमिकता होना चाहिए यदि आपके पास बहुत अधिक नकदी है और आप कुछ बड़ी जीत का रोमांच प्राप्त करने के लिए बहुत पैसा खोने के जोखिम को स्वीकार करते हैं, तो आप शायद अपनी खुद की संतुष्टि के लिए उच्च रिटर्न के साथ उच्च जोखिम वाले दांव भी कर सकते हैं। अन्यथा, यह केवल सबसे सुरक्षित दांव बनाने के लिए चालाक है - जो डीलर के लिए कम से कम लाभ प्रदान करते हैं। ऐसा करने में, जोखिम को कम किया जाता है: जबकि बैंक अपने गणितीय लाभ को बनाए रखता है, यह न्यूनतम संभवतः कम हो जाएगा।
  • क्रैप्स चरण 2 में जीतने वाली छवि का शीर्षक
    2
    पास पर (अपेक्षाकृत सुरक्षित) दांव बनाओ यहां तक ​​कि अगर वे मौजूद हैं बहुत से, कई पासा के खेल से अलग सट्टेबाजी की विभिन्न संभावनाएं, सबसे सुरक्षित लोगों, शुक्र है, काफी सरल हैं सरलतम और सबसे बुनियादी शर्त, पास पास, यह भी सुरक्षित में से एक है, जिसके बराबर डीलर के लिए बहुत कम मार्जिन है 1.41%. दांव समान रूप से भुगतान किए जाते हैं - दूसरे शब्दों में, यदि आप € 10 का स्कोर करते हैं, तो आप € 10 जीतते हैं
  • एक पास शर्त के साथ, यदि ओपनिंग रोल का नतीजा 7 या 11 होता है, तो आप जीतते हैं, जबकि परिणाम 2 है, एक 3 या 12, आप खो देते हैं यदि एक और परिणाम निकलता है, तो यह हो जाता है "बिंदु" और घड़ा पासा को जारी रखने के लिए जारी है। अगर कोई 7 बार बाहर आता है तो बिंदु खो जाए, तो आप हार जाते हैं, लेकिन अगर 7 से पहले बिंदु फिर से बाहर हो जाता है, तो आप जीत जाते हैं।
  • बाहर (खोलने रोल) के बाद पास दांव मत बनो: उन्हें अनुमति दी जाती है, लेकिन उनका मूल्य कम हो जाता है
  • क्रैप्स चरण 3 में जीतने वाली छवि
    3
    बैंक की सबसे कम मार्जिन के लिए, दांव दांव न दें। इस शर्त को पारित नहीं करते हैं कि पास शर्त के विपरीत या उससे कम है: शुरुआती रोल में 2 या 3, एक 7 या 11 हार (12 के साथ आप अगले रोल को देखें)। अगर कोई बिंदु स्थापित हो जाता है, तो एक जीत जाता है यदि कोई 7 अंक बाहर आता है इससे पहले कि बिंदु वापस आ जाता है और खो जाता है अगर बिंदु पहले बाहर आता है। इस शर्त को पारित न करें, तालिका में सबसे सुरक्षित एकल शर्त के रूप में माना जा सकता है, क्योंकि इस शर्त पर डीलर के लिए मार्जिन केवल बराबर है 1.36%.
  • हालांकि, याद रखें कि अधिकांश खिलाड़ी आमतौर पर गुजरता है, इसलिए यदि आप दांव नहीं देते हैं, तो आप जीतते हैं जब दूसरे हारते हैं और इसके विपरीत। इस मामले में हम मेज पर टेबल की विशेष गतिशीलता बनाते हैं।"एक खाते सभी", जो कुछ के लिए अच्छा है लेकिन दूसरों को कम है
  • पास दांव की तरह, यहां तक ​​कि उन पास भी भुगतान नहीं किया जाता है, समान रूप से भुगतान किया जाता है।
  • छवियां क्रैप्स में जीतने वाला चरण चरण 4
    4
    बाधाओं शर्त के साथ जीत को अधिकतम करें बाधाओं के दांव कुछ अनूठे हैं क्योंकि वे पूरी तरह से हैं निष्पक्ष: इन दांव पर डीलर का कोई फायदा नहीं है। हालांकि अजीब दांव केवल अन्य दांव पर ही किया जा सकता है, इसलिए यदि आप एक अजीब शर्त बनाते हैं, तो व्यापारी को अब भी एक शर्त है (भले ही कम हो) समग्र शर्त पर। बाधाओं के आम तौर पर अंतर्निहित पास के एक बहु से मिलकर अधिकतम सीमा होती है या बीएटी - 2 एक्स, 3 एक्स, 5 एक्स, इत्यादि को पारित नहीं करते हैं। जब भी आप एक पास बनाते हैं या शर्त नहीं देते हैं तो अधिकतम स्वीकार्य अजीब शर्त बनाकर, आप अपने संभावित भुगतान को अधिकतम करते हैं और समग्र शर्त पर बैंक के लाभ को कम करते हैं।
  • पास के बाद एक अजीब शर्त बनाने से सट्टेबाजी का मतलब होता है कि बिंदु 7 से पहले बाहर आ जाएगा। अंकों के स्कोर पर स्कोर 4 और 10, 3 से 2 के स्कोर पर स्कोर 2 से 1 और स्कोर 6 और 5 पर 6 से 5 के बीच की गई है 8।
  • पास न होने के बाद एक अजीब शर्त बनाओ "अंतर बिछाने" और यह एक सामान्य अजीब शर्त के विपरीत है: आप शर्त लगा सकते हैं कि 7 बिंदु से पहले बाहर आ जाएगा। एक 4 या 10 के खिलाफ बाधाओं को बिछाने के लिए शर्त 1 से 2, 2 से 3 का भुगतान करती है, यदि 5 या 9 के बीच किया जाता है, और 5 से 6 के खिलाफ 6 या 8 के मुकाबले
  • क्रैप्स चरण 5 में जीतने वाली छवि
    5
    बाइट्स बनाने की संभावना पर भी विचार करें और न आएँ यह अनिवार्य रूप से एक ही प्रकार का पास है और दांव को पारित नहीं करते हैं, सिवाय इसके कि वे खेल के किसी भी बिंदु पर खोलने के रोल के अलावा बनाए जाते हैं। दूसरे शब्दों में, शर्त के बाद लॉन्च के रूप में इसे एक ही शर्त के लिए खोलने के लॉन्च के रूप में माना जाता है किसी शर्त के साथ जीतने की स्थिति या नहीं आते हैं जो पास के पास होते हैं या शर्त नहीं देते हैं दोनों मामलों में विषम दांव गणितीय रूप से समान हैं।
  • क्रैप्स के कदम 06 पर जीतने वाली छवि
    6
    सबसे अधिक जोखिम वाले दांव से बचें जब बैंक के पास अधिक फायदे हैं कुछ प्रकार के दांव डीलर के लिए उच्च लाभ दर्शाते हैं, और गंभीर जुआरी हर कीमत पर उनसे बचते हैं ये दांव हैं जो विशेष रूप से उनके शानदार अर्थ और मनोरंजन के लिए किए जाते हैं - एक बहुत ही कमजोर घटना पर सट्टेबाजी द्वारा पैसे खोने के जोखिम का रोमांच। विशेष रूप से, दांव लगाएं और सट्टेबाजी प्रस्ताव (सहारा) वे व्यापारी के लिए बहुत अनुकूल फायदे हैं, इसलिए यदि आप पैसे बनाना चाहते हैं तो आपको इस प्रकार की सट्टेबाजी से बचने की ज़रूरत है।
  • दांव लगाएं अनिवार्य रूप से पास दांव के समान हैं "छलांग" उद्घाटन प्रक्षेपण दूसरे शब्दों में, आप पहली पिच पर 7 या एक 11 के साथ जीत नहीं सकते हैं और इसी तरह। चूंकि पास की शर्त के अधिकांश महत्व शुरुआती रोल में है, चूंकि दांव को बराबर के बराबर किया जा सकता है 33.3%. हालांकि, एक शमन कारक तथ्य यह है कि डाल दांव के ऊपर आप अजीब दांव बना सकते हैं, जो कुल शर्त पर डीलर के लाभ को कम करता है।
  • प्रस्ताव दांव (या "टेक") मूल रूप से पासा के अगले रोल पर बने दांव हैं आप एक विशिष्ट स्कोर पर शर्त लगाते हैं, और यदि आप अगले स्पिन के साथ उस विशिष्ट परिणाम प्राप्त करते हैं, तो आप जीतते हैं। ये बहुत जोखिम भरा दांव हैं, और इस कारण से वे बहुत अधिक जीत प्रदान करते हैं। हालांकि, डीलर का लाभ अधिक है (संख्या के आधार पर 5-17%, चुना गया है), इसलिए ये दांव पैसा बनाने का एक प्रभावी साधन नहीं है।
  • विधि 2
    जिम्मेदारी से क्रेप्स बजाना

    क्रैप्स चरण 7 में जीतने वाली छवि
    1
    एहसास है कि डीलर का कैसीनो और कैसीनो में हमेशा एक फायदा होता है। विश्वास है कि हम कर सकते हैं "जीतना" किसी भी जुए को कुछ हद तक एक झूठ है यहां तक ​​कि अगर यह है बिल्कुल संभव डाइस टेबल को आपके पैसे से ज्यादा धनराशि छोड़कर, यह समझना जरूरी है कि पासा का खेल किसी भी कैसीनो गेम की तरह है बेंच के पक्ष में आंतरिक लाभ. इसका मतलब यह है कि भुगतान की संरचना गणितीय रूप से कैसीनो में लंबे समय तक पैसा बनाने के लिए डिज़ाइन की गई है। असल में, यदि आप लंबी अवधि के लिए खेलते हैं, यहां तक ​​कि ऊंचा और चढ़ाव के बीच भी, हालांकि, आप हमेशा कैसीनो में पैसा खो देते हैं।
    • इन परिस्थितियों में, आप कभी भी पैसों की सट्टेबाजी से पासा खेलने में सक्षम नहीं होंगे जो कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। क्रेप्स टेबल पर बैठने से पहले आपको हमेशा सबसे खराब स्थिति पर विचार करना चाहिए।
  • क्रैप्स चरण 8 में जीतने वाली छवि का शीर्षक



    2
    अंदर तालिकाओं की तलाश करें "शहर के केंद्र"। जुआ के मक्का में, लास वेगास, प्रसिद्ध के साथ कैसीनो "पट्टी" वे अपने आकर्षण और धूमधाम के लिए प्रसिद्ध हैं, जबकि कम मूल्य वाले शहर क्षेत्रों में, ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, शेयरों की पेशकश के लिए प्रसिद्ध हैं थोड़ा सबसे अनुकूल जीत के लिए भुगतान प्रणाली के रूप में बेहतर आजकल हालांकि, पासा खेलने पर, शब्द "केंद्र में तालिका" और "पट्टी में टेबल" वे जरूरी नहीं कि तालिका के वास्तविक स्थान का उल्लेख करते हैं, बल्कि उस भुगतान राशि को भुगतान करने के लिए जो कि अपनाया गया है यदि संभव हो, तो, आपको सिस्टम का उपयोग करने वाली एक तालिका का चयन करना चाहिए "केंद्र में" एक छोटे लेकिन लाभहीन लाभ से लाभ लेने में सक्षम होने के लिए
  • तालिकाओं के बीच में "केंद्र में" और "पट्टी पर" कई छोटे अंतर हैं उदाहरण के लिए, केंद्र में एक मेज पर, जबकि एक 6 या एक 8 पर € 3.00 की शर्त शर्त € 3.50 के साथ भुगतान किया जाता है, पट्टी पर एक मेज पर मेज इस आंकड़े को नीचे गिर जाता है और केवल € 3.00 का भुगतान करता है । इसके अलावा, 2, 3, 11 और 12 पर प्रस्ताव दांव को केंद्र में तालिकाओं पर थोड़ा अधिक भुगतान करने की उम्मीद है (30 से 1 तक 2 और एक 12 ई के लिए 15 से 1 3 और 11 के लिए) पट्टी पर तालिकाओं की तुलना में (क्रमशः 29 से 1 और 14 ए )।
  • क्रैप्स के चरण 9 में शीर्षक वाली छवि
    3
    एक अनुभवी पासा लांचर के साथ तालिकाओं की तलाश करें "वह कहता है सेटिंग"। यह पासा फेंकने की एक तकनीक है जो (कम से कम सिद्धांत में) एक निश्चित डिग्री तक की अनुमति देता है जिससे पिचर शॉट के परिणाम को नियंत्रित कर सके। की वास्तविक उपयोगिता "वह कहता है सेटिंग" यह एक ऐसा विषय है जो अधिक अनुभवी खिलाड़ियों द्वारा व्यापक रूप से चर्चा करता है। आम तौर पर, यह माना जाता है कि अगर कहने की सेटिंग पिचर को किसी प्रकार का लाभ दे सकती है, तो यही फायदा वास्तव में कम है और हजारों लॉन्च के बाद ही स्पष्ट हो सकता है। फिर भी, यदि आप एक पिचर के साथ टेबल ढूंढने में सक्षम थे जो सेटिंग का अभ्यास करता है, तो निश्चित रूप से जीतने की आपकी संभावना नकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं होगी यदि आप उनके द्वारा किए गए दांव दोहराते हैं।
  • यदि आप इस तकनीक की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको शर्त करना होगा साथ कम जोखिम दांव पर श्रुतलेख सेटिंग का अभ्यास करने वाला पिचर। तो अगर वह पास दांव बनाते हैं, तो आपको पास दांव दोहराना होगा, अगर आप पास नहीं करते हैं, तो आपको दांव को पारित नहीं करना है, और इसी तरह दांव के लिए भी। आम तौर पर, आपको इन तकनीकों को इन कम जोखिम दांव के साथ कठोर रूप से लागू करना चाहिए। उच्च जोखिम वाली दांव पर पिचर का पालन नहीं किया जाना है: इस दांव को फेंकने में कोई कौशल नहीं है जो इस तरह के दांव के साथ जीतने के कुछ मौकों के जोखिम को कम करता है।
  • क्रैप्स में जीतने वाली छवि 10 में कदम 10
    4
    जब तक वे कानूनी टेबल हैं, कैसीनो के बाहर हैं जो पासा खेलने के लिए तालिकाओं की तलाश करें "स्ट्रीट क्रेप्स" या "सड़क क्रेप्स" यह पासा खेल का एक अनौपचारिक और तात्कालिक संस्करण है जिसे आप लगभग कहीं भी खेल सकते हैं, बस कुछ पासा और कुछ अच्छी तरह से रखे हुए खिलाड़ी हैं कैसीनो में प्रस्तावित एक की तुलना में सड़क क्रेप्स का मुख्य लाभ यह है कि कोई बैंक नहीं है कि दांव पर एक फायदा है। बल्कि, यह खिलाड़ियों के लिए है "आवरण" एक दूसरे के खिलाफ लक्ष्य दूसरों की दांव
  • इसके अलावा, चूंकि स्ट्रीट क्राप्स आम तौर पर एक असली पासा तालिका के बिना खेला जाता है, सट्टेबाजी प्रणाली आमतौर पर सरल होती है और कुछ हद तक तात्कालिक है खेल के आधार पर, आप उड़ने पर अपनी खुद की पैकेट बना सकते हैं और जीत का भुगतान कैसे करें। इसका मतलब यह है कि, यदि आप एक चतुर जुआरी हैं, तो स्ट्रीट क्रेप्स कैसीनो में जो कुछ खेला जाता है उससे अधिक फायदेमंद हो सकता है।
  • हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अक्सर, अधिकृत कैसीनो या गेमिंग प्रतिष्ठान के बाहर जुआ यह एक अपराध का गठन कर सकता है. स्थानीय नियमों और विनियमों के बारे में एक स्ट्रीट क्राप्स टेबल की तलाश करने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कानून को तोड़ नहीं सकते हैं।
  • विधि 3
    आम गेमिंग रणनीतियों का आवेदन

    छवियां क्रैप्स में जीतने वाली छवि चरण 11
    1
    खर्च छत कई जुआरी ने बजट के मुकाबले जितना पैसा खर्च किया था, उससे ज्यादा पैसा खर्च किया। प्रत्येक गेम सत्र के लिए अधिकतम और अनम्य अधिकतम व्यय सीमा निर्धारित करके इन स्थितियों से बचने के लिए हर तरह की कोशिश करें। अलग-अलग, आप एक निश्चित राशि की भी स्थापना करते हैं जो आप पूरे दिन में खो सकते हैं। पैसों के गेम को वित्तपोषित करने के लिए नकद - और केवल नकद का उपयोग करें। अपने पैसों को जिम्मेदारी से उपयोग करें, विवेकपूर्ण दांव बनाने के बजाय एक पासा रोल में इसे जोखिम के बजाय। इन रणनीतियों को लागू करने से, अधिक धन के साथ दिन के अंत तक पहुंचने की संभावना अधिक होती है, जिससे खेल जारी रखने के लिए दूसरों को वापस लेना पड़ता है।
    • यदि आपके पास सामान्य अर्थों में एक स्वस्थ जुआ प्रवृत्ति है, तो अधिकतम खर्च छत को समझदारी से स्थापित करना आसान है। आपको पैसे बनाने के बजाय मनोरंजन के एक रूप के रूप में अपने जुआ सत्र के बारे में सोचना चाहिए। तो अगर आप पैसे खो देते हैं तो भी आप संतुष्ट होंगे, जबकि आप जो भी राशि जीत सकते हैं वह एक हो जाएगी "सुखद आश्चर्य"।
  • छवियां क्रैप्स में जीतने वाली छवि 12
    2
    जीतने और खोने की सीमा निर्धारित करें जब खेलना बंद करने का समय आ गया है, तो यह जानना ज़रूरी है कोई बात नहीं आप अंतहीन खेलने के लिए कितना जीत सकते हैं, आप डीलर के पक्ष में अपने सारे पैसे भी खो सकते हैं बहुत दूर जाने के इस रवैये से बचने के लिए, अपने पैसे के उपयोग पर कठोर और अनम्य सीमाएं निर्धारित करें, जिससे आप उस दिन के लिए अपना गेम समाप्त कर सकेंगे। उदाहरण के लिए, आप जितनी जल्दी हो सके रोकना तय कर सकते हैं या आप जिस 50% नकदी से शुरू करते हैं उसे खो देते हैं। इस तरह, यदि आप अपनी ऊपरी सीमा तक पहुंचते हैं, तो आप अपने आप को किसी भी जीत को खोने से बचाने के लिए रोकते हैं। इसके विपरीत, यदि आप निचली सीमा तक पहुंचते हैं, तो आपके पास कुछ पैसे हैं जो आप गेम के अगले चरण में उपयोग कर सकते हैं।
  • छवियां क्रैप्स में जीतने वाला 13 वां चरण 13
    3
    खेल से बाहर निकलें जब आप अभी भी सक्रिय होते हैं जैसा कि ऊपर बताया गया है, यदि आप लंबे समय तक खेलते हैं तो कैसीनो आपके पैसे जीतेंगे। इस वजह से, इसे बाहर निकालने और बाहर जाने के लिए एक चतुर विचार है जब आप अभी भी सक्रिय हैं। खेलने से हम अपनी जीत बढ़ाने के लिए हर जुआरी के लगातार प्रलोभन का विरोध करना चाहिए "सिर्फ एक और लांच के लिए"क्योंकि इस तरह से अनगिनत जीत हासिल की गई है।
  • छवियां जिन पर क्रेप्स में चरण 14 है
    4
    पकड़े मत जाओ भी खेल के रोमांच से सबसे पहले, एक पासा खिलाड़ी सबसे अच्छा उपकरण एक ठंडा और तर्कसंगत मन है। एक जीतने वाले लॉन्च के बाद उत्तेजना के अधिक से अधिक आसानी से ले जाना आसान है, लेकिन खुद को नियंत्रित करने का प्रयास करें यदि आप एक झड़प की मेज पर खेल रहे हैं, तो कुछ अच्छा फेंकता आपको एक सेलिब्रिटी की तरह महसूस करने के लिए पर्याप्त हैं, लेकिन जीतने की संभावना हमेशा आपकी पसंद की किस्मत के समान होगी। हमेशा अपनी सट्टेबाजी योजना और आपकी अधिकतम व्यय छत पर छड़ी करें
  • आखिरकार, मज़े करो। कैसीनो पासा मजेदार और सबसे रोमांचक खेलों में से एक हो सकता है - खासकर जब आप जीतते हैं!
  • टिप्स

    • जब आप सक्रिय हो जाएं तो बाहर निकलें
    • कैसिनो से बाद में, एक नाश्ता या उपहार के लिए अपने पेय का आदेश दें

    चेतावनी

    • उत्तराधिकार में जीत (या नुकसान) पर ध्यान दें, भले ही एक पंक्ति में 18 हाथ जीतना आम नहीं है एक ठेठ वीवीवीवीवीवी पीवीवीवीवीवी पीपीवीवीवीवीवीवी पीवीवीवीवी योजना अधिक आम है। इसके विपरीत, एक पंक्ति में 18 हाथ खोने (सभी 25 बार के लिए 250 € की कुल राशि जीतने की उम्मीद में हर बार 10 € शर्त) आम नहीं है, लेकिन 21 दांव पर 18 हाथ खोने की संभावना अधिक (और बिल्कुल उम्मीद के मुताबिक) ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com