कैसे झूठे डाइस खेलने के लिए

फिल्म में खेल को याद रखें "कैरिबियन के समुद्री डाकू: प्रेत चेस्ट का अभिशाप", जब विल टर्नर खजाना छाती की कुंजी के बदले उसकी आत्मा को दे रहा है? आप भी, उनके जैसे, पासा झूठे खेल सकते हैं, लेकिन आपकी आत्मा को खेलने की कोई जरूरत नहीं है! यहां आप अपने घर के सभी आराम में खेलने के लिए नियम पायेंगे प्रत्येक खिलाड़ी के लिए आपको 5 पासे और एक ग्लास फेंक पासा की आवश्यकता होगी।

कदम

1
गेम की शुरुआत में, खिलाड़ियों ने चश्मा के साथ पासा को अंदर से बदल दिया। तब सभी मेज पर चश्मा स्लॉट, खोलने का सामना करना पड़ के साथ, ताकि कोई भी लॉन्च के नतीजे नहीं देख सकता है।
  • 2
    खिलाड़ी अपने लॉन्च के परिणाम देख सकते हैं, लेकिन उनके विरोधियों के नहीं। परिणाम के आधार पर, अपने पासा को देखने के बाद, आप यह बता सकते हैं कि टेबल पर मौजूद कितने समान पासा संख्या मौजूद हैं। इसे घोषित किया जा सकता है कोई नंबर।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप घोषित करते हैं "दो से तीन"आपके विचार में टेबल पर तीन पाइप्स हैं जो 2 पर हैं।
  • याद रखें, आपके अनुमान में शामिल हैं "सब" का पासा "सब" खिलाड़ियों, न सिर्फ तुम्हारा, इसलिए आपके अनुमान में पासा भी शामिल नहीं हैं जो आप देख नहीं सकते!
  • 3
    अन्य के बयानों के अनुसार खिलाड़ी अपने बयानों को भी बदल सकते हैं। बयान एक घड़ी की दिशा में किए गए हैं यदि कोई आपकी तुलना में एक बयान उच्च करता है, तो आप इसे बढ़ा सकते हैं, लेकिन केवल अगर सवाल में प्रतिद्वंद्वी आपके बाईं ओर है विभिन्न हाथों को सबसे पहले वर्गीकृत किया जाता है मात्रा, पासा की संख्या ("5" 4 से), फिर मूल्य से, पासा के चेहरे पर डॉट्स की संख्या (5 दा "4")। इस प्रकार, "2 बाय 3" "2 बाय 2" से बड़ा है, लेकिन "3 2" नहीं है
  • 4



    1 वाइल्डकार्ड नंबर है, लेकिन मेज पर एक होना चाहिए संदर्भ संख्या क्योंकि 1 को इस तरह के रूप में माना जा सकता है उदाहरण के लिए, यदि टेबल पर 4 पासा हैं, तो एक खिलाड़ी 3 कॉल करता है और तालिका टेबल पर है "1", लेकिन वहाँ एक नहीं है "3" जो एक संदर्भ संख्या के रूप में कार्य कर सकते हैं, जो खिलाड़ी घोषणा करता है हारता खो देता है।
  • 5
    आखिरकार कोई ऐसा बयान देगा कि अगला खिलाड़ी असंभव विचार करेगा उदाहरण के लिए, वह कह सकता है कि मेज पर केवल आठ पाँच छक्के हैं और दूसरे खिलाड़ी को पता है कि उसके हाथ में कोई 6 नहीं है, तो छह में से 6 पाँच हैं। इस बिंदु पर कोई व्यक्ति उन पर आरोप लगा सकता है जिन्होंने झूठे होने के मामले में घोषणा की और नट्स की खोज की गई।
  • यदि आप किसी पर दोष लगाते हैं और आप गलत हैं, तो आप खो देते हैं आप.
  • यदि आप किसी पर आरोप लगाते हैं और वास्तव में झूठ बोला, तो वह हार जाता है वह.
  • 6
    जो कोई बयान करता है, वह झूठा साबित हुआ, हार गया उदाहरण के लिए, यदि आप घोषित करते हैं पांच से 6 और मेज पर कम से कम पाँच पाइस नहीं हैं जो 6 मिलते हैं, फिर आप खो गए
  • 7
    जब तक किसी पर झूठा होने का आरोप नहीं लगाया जाता है तब तक बयानों को जारी रखना चाहिए। इस तरह से हमेशा एक हारे हुए होते हैं, और वह दांव पर निर्भर करता है (जो समय-समय पर तय किया जा सकता है या तय हो सकता है)। एक खिलाड़ी खेल छोड़ देता है जब वह हाथ खो देता है और चिप्स के बिना छोड़ देता है (जब वह अपनी अंतिम चिप खो देता है)।
  • चिप्स को खोने के अलावा, एक मर जाता है
  • यदि पहले घोषणा करने वाला व्यक्ति 1 को कॉल करता है, तो वह पूरे हाथ के लिए एक वाइल्ड कार्ड के रूप में नहीं गिना जाता है
  • जब केवल दो खिलाड़ियों के खेलने में रहते हैं, प्रत्येक के साथ केवल एक ही उपलब्ध मर जाता है, पासा पर बिन्दुओं को ध्यान में रखा जाता है। दोनों पासा रोल करें और नतीजे देखें - पासे की संख्या कहने के बजाय, बस बताएं कि मेज पर कितने गेंदें हैं यदि 5 और 3 हैं, तो टेबल पर 8 गेंदें हैं। फिर खेल सामान्य रूप से जारी रहता है।
  • टिप्स

    • कुछ मामलों में यह निर्णय लिया जा सकता है कि हारे हुए को एक निशान पीना चाहिए या एक वस्त्र लेना चाहिए। फैंटम चेस्ट के अभिशाप में नाविक उड़ने वाले हॉलैंडवासी बोर्ड पर खर्च किए गए वर्षों को छोड़ देते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 2 या अधिक खिलाड़ी
    • प्रत्येक खिलाड़ी के लिए एक गिलास रोल पासा और 5 पासा
    • कुछ चिप्स (यदि आवश्यक समझा जाए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com